Sasur Sex ससुर जी का लंड 1 बहू की चूत में Hindi hot Story

ससुर जी का मोटा लंड 1 बहू की चूत में Sasur Sex Hindi hot Story

Sasur Sex Hindi hot Story: ससुर बहू सेक्स स्टोरी में पढ़ें कि बच्चा होने के बाद मेरे पति ने चुदाई कम कर दी. मेरी चूत प्यासी रहने लगी. एक दिन मुझे ससुर जी का लंड दिखा. मैंने ठान लिया कि यही लंड लूंगी अपनी चूत में!

सभी दोस्तो को मेरा हैलो। मेरा नाम ज्योति है. मैं अपनी ससुर बहू सेक्स स्टोरी बता रही हूँ. मजा लें.

मेरी शादी को दस साल हो चुके हैं. घर पर सिर्फ मेरे पति, मैं, हमारा एक बच्चा और मेरे ससुर रहते हैं. हमारा घर दो बी.एच.के. का है जिसमें दो बेडरूम, एक हॉल, एक किचन है.

मेरे ससुर गवर्नमेंट जॉब पर हैं और उनकी उम्र पचपन के करीब है. मगर वो दिखने में 45 से ज्यादा के नहीं लगते हैं. अगर मैं अपने बारे में बात करूं तो मेरी शादी के समय मैं काफी स्लिम थी. मगर शादी और बच्चा होने के बाद मेरे शरीर में काफी बदलाव आ गये.

अब मेरा शरीर काफी फूल गया और मेरा फिगर 38-32-36 का हो गया. मेरे बाल मेरी कमर तक आते हैं. मेरी गांड काफी मस्त है और मेरे बूब्स का तो कहना ही क्या. मेरी ब्रा उनको संभाल नहीं पाती है.

जहां तक मेरी सेक्स लाइफ की बात है तो वो एकदम से नीरस हो चुकी थी. मेरे पति ने भी अब मेरे अंदर रूचि लेना करीब करीब बंद ही कर दिया था.

मगर मैं तो सेक्स के लिए हमेशा ही तैयार रहती थी. अपने पति से उम्मीद करती थी कि वो मेरी चूत को अपने लंड का स्पर्श देकर मेरी प्यास को शांत करेंगे लेकिन मेरी उम्मीद केवल एक उम्मीद ही बन कर रह गयी थी.

ऐसे में मैं आप लोगों से पूछना चाहती हूं कि मैं भला अपने आपको कब तक रोक कर रखती और कब तक अपने आप को शांत रख पाती?
मैंने अपनी चूत की प्यास बुझाने के लिए बहुत दिमाग दौड़ाया.

पड़ोसी का जवान लड़का, दूध वाला, गली का धोबी आदि सबके बारे में सोचा लेकिन कोई ऐसा मिल ही नहीं रहा था कि मेरी चूत को लंड का सुख दे सके. मैं काफी उदास और खिझी खिझी रहने लगी थी.

एक दिन मैं सुबह काम कर रही थी. मैं झाड़ू लगाती हुई अपने ससुर के कमरे में पहुंची तो वो उस वक्त अपने बेड पर सो रहे थे. उन्होंने रूम का दरवाजा खुला रखा हुआ था और मैंने उनको जगाना ठीक नहीं समझा. मैं नहीं चाहती थी कि उनकी नींद खराब हो.

मैंने देखा कि उन्होंने टांगों में कुछ नहीं पहना हुआ था. न धोती और न कोई पजामा. केवल अपने अंडरवियर को पहने हुए सो रहे थे. उनके अंडरवियर के फूले हुए भाग ने मेरा ध्यान खींच लिया.

उनका लिंग उनके ढीले कच्छे से एक ओर निकल कर बाहर झांक रहा था. मैंने गौर से उनके लिंग के अग्रभाग को देखा. उनका सुपारा गाजर के रंग का था. लिंग का रंग गहरा सांवला था. देखने में काफी रसीला लग रहा था इसलिए नजर भी वहीं पर जैसे चिपक रही थी बार बार.

Sasur Sex Hindi hot Story.

मेरी चूत में सरसरी सी दौड़ने लगी. मगर मैं कुछ कर नहीं सकती थी इसलिए झाड़ू लगा कर बाहर आ गयी. बहुत कोशिश की मैंने कि ससुर के खयाल को मन से निकाल दूं. मगर ससुर का मोटा लिंग जिसके दर्शन मैंने सुबह सुबह किये थे उसके खयाल मन से नहीं निकल रहे थे.

बहुत सोच विचार के बाद आखिर मैं इसी निष्कर्ष पर पहुंची कि मेरी चूत की प्यास को ससुर के लंड से ही शांत करवाऊंगी.
अगले ही दिन से मैंने इसके लिए अपनी प्लानिंग भी शुरू कर दी.

अब मैं अपने ससुर के सामने अपने बदन की नुमाइश करने लगी थी. उनको अपनी कमर ज्यादा से ज्यादा दिखाने की कोशिश करती थी. मुझे नहीं पता कि वो ध्यान भी दे रहे थे या नहीं! लेकिन मैं बार बार उनके सामने जाती रहती थी.

भी तक मुझे ऐसा कोई सिग्नल ससुर की तरफ से नहीं मिला था जिससे मुझे पता लग सके कि वो भी मेरे जिस्म में कुछ रूचि ले रहे हैं.

ये पैंतरा फेल होने के बाद मैंने सोचा कि उनको अपने क्लीवेज दिखाऊंगी. एक रोज जब मैं उनको दोपहर का खाना परोसने गयी तो मैंने पहले से ही अपने ब्लाउज का एक बटन खोल लिया. मैंने अपने बूब्स को हल्का सा बाहर कर लिया ताकि मेरी चूचियों की घाटी ससुर जी को आसानी से नजर आ जाये.

जब मैं सामने से खाना परोस रही थी तो मैंने घूँघट डाल लिया था. मैं सामने झुक कर खाना डालने लगी तो देखा कि उनकी नजर मेरी चूचियों की घाटी में झांक रही थी. जब तक मैं वापस सीधी न हो गयी तब तक वो मेरी चूचियों को ताड़ते रहे.

फिर दोबारा जब खाना दिया तो मैं कुछ ज्यादा ही नीचे झुक गयी और मैंने ससुर जी को अपनी चूचियों के दर्शन जी भर कर करवा दिये. अब वो मेरे जाल में फंस गये थे. तीर सही निशाने पर लगा था.

अब मैं कई बार दिन में उनसे जानबूझकर टकराने लगी ताकि उनके अंदर हवस के शोले भड़का सकूं.

एक एक करके दिन बीत रहे थे ससुर बहू सेक्स के लिए मेरी तड़प अब और तेज होती जा रही थी.

एक दिन मेरे पति मेरे बेटे को लेकर हमारी रिश्तेदारी में गये हुए थे. उस दिन घर पर मेरे ससुर जी और मैं अकेले थे.

उस दिन मैंने सोच लिया था कि आज की रात ससुर जी का लंड अपनी चूत में किसी भी तरह ले ही लूंगी. आज से ज्यादा अच्छा मौका ससुर बहू सेक्स का फिर नहीं मिलेगा.

Sasur Sex Hindi hot Story.

एक बार ससुर को मेरी चूत की लत लग गयी तो फिर मेरे लिये अपनी चूत चुदवाने की राह बिल्कुल आसान हो जायेगी.

रात को मैंने ससुर जी को खाना दिया और फिर नहाने के लिए मैं बाथरूम में घुस गयी. मैंने अंदर जाकर अपने बालों को गीला किया. फिर साया पहन कर बाहर आ गयी. मैंने साया अपने बूब्स तक ऊंचा बांध रखा और नीचे घुटनों तक था.

अब मैं ससुर के आने का इंतजार कर रही थी. मैं जानती थी कि खाना खाने के बाद वो हाथ धोने के लिए इधर ही आयेंगे इसलिए मैं अपनी बारी का इंतजार करने लगी. मैंने सोच रखा था कि मुझे क्या करना है. मैं बाथरूम के दरवाजे को हल्का सा खोल कर देख रही थी.

जब वो मुझे आते हुए दिखाई दिये तो मैं बाथरूम से बाहर निकल कर दूसरी ओर घूम गयी. ससुर की ओर मेरी पीठ थी दरवाजे की ओर मेरा मुंह हो गया. जैसे ही वो करीब पहुंचे मैं घूम कर उनकी तरफ हो गयी और मेरी चूचियां उनकी छाती से टकरा गईं.

मैंने चौंकने का नाटक किया और वहां से घबरा कर भाग गयी. ससुर जी समझ नहीं पाये कि ये अचानक से क्या हो गया. मैं अपने रूम में छुपकर उनको देखने लगी. वो अभी भी उस घटना के बारे में सोच रहे थे.

फिर वो सोचते हुए ही हाथ धोकर वापस अपने रूम की ओर चले गये. अब मैंने दो पीस वाला एक जालीदार गाउन पहना और अपने बालों को संवार कर लिपस्टिक लगाई और 10.30 बजे के करीब उनके रूम की ओर चली. मुझे पता था कि वो इस समय तक सो जाते हैं.

मैं उनके रूम में पहुंची तो देखा कि वो सामने बेड पर सो रहे थे. उनकी टांगें फैली हुई थीं और उनके कच्छे में उनका नागराज तना हुआ था. शायद मेरे साथ हुई घटना के बारे में सोचकर ही तन रहा था. सपने में वो शायद मुझे ही चोद रहे होंगे.

अब मेरे पास अनुमान लगाने का समय नहीं था. मेरी चूत की आग अब मुझे खुद ही पहल करने के लिए आगे धकेल रही थी. मैं चुपचाप जाकर बेड पर बैठ गयी.

Sasur Sex Hindi hot Story.

मैंने देखा कि उनके लिंग में झटके लग रहे थे. तड़पता लिंग देख कर ही मेरी चूत में पानी रिसना शुरू हो गया.

मैंने धीरे से ससुर के कच्छे को नीचे खींच दिया. उनका मोटा लम्बा 8 इंची लम्बाई वाला सांवला लिंग मेरे सामने तन कर खड़ा था. देखते ही मेरी हवस भभक गयी. मैंने उनके लिंग को हाथ में पकड़ा तो पूरे बदन में करंट दौड़ने लगा.

उनके लिंग को पकड़ कर मैंने दबा कर देखा. मेरे ससुर का लंड इस उम्र में भी इतना दमदार होगा मैंने इसका अंदाजा भी नहीं लगाया था. लिंग की शाफ्ट इतनी टाइट थी कि लग रहा था जैसे मैंने किसी रॉड को पकड़ रखा है.

ससुर के लंड के गहरे गुलाबी सुपारे से कामरस की एक बूंद अब बाहर निकल कर उनके मूतने वाले छेद पर आकर बैठ गयी थी.
मैंने नीचे झुक कर अपनी जीभ निकाली और उस बूंद को अपनी जीभ से चाट लिया.

ससुर जी का मोटा लंड 1 बहू की चूत में Sasur Sex Hindi hot Story
Sasur Sex Hindi hot Story

उनका कामरस मुंह लगा तो मैं पागल हो गयी. मैंने अगले ही पल उनके लंड को मुंह में भर लिया और चूसने लगी.

ससुर जी की टांगें अब हरकत में आ गयीं और पहले से ज्यादा फैल गयीं. कुछ पल तो मैं उनके लिंग को चूसती रही और फिर उनके हाथ मेरे सिर पर आ गये.

वो मेरे सिर को अपने लिंग पर दबाने लगे. ससुर का लंड मेरे गले में उतरने लगा. बहुत मजा आ रहा था. उनके चेहरे को देख कर नहीं लग रहा था कि वो जाग चुके हैं इसलिए मैं बेधड़क उनके लिंग को चूस रही थी.

फिर एकदम से उन्होंने आंखें खोलीं और हड़बड़ा गये.
अपनी टांगों को पीछे खींचते हुए बोले- बहू तुम? ये क्या कर रही हो? ये गलत है.
मैंने उनके लिंग को हाथ में लेकर सहलाते हुए कहा- कुछ गलत नहीं है ससुर जी, आप मजा लो. बस जो हो रहा है होने दो.

मैंने सोचा अभी लोहा गर्म है, जैसे चाहूं मोड़ सकती हूं. मैंने तुरंत अपने गाउन को नीचे कर दिया और उनके घुटनों के बीच में आकर बैठ गयी. मैंने उनके हाथों को अपनी चूचियों पर रखवा दिया और अपने ही हाथों से दबवाने लगी.

कुछ देर तो वो सोचते रहे कि क्या करें, आगे बढें या पीछे हट जायें? मगर कब तक खुद को रोक कर रखते? उनके लिंग में लग रहे लगातार झटके उनको आगे बढ़ने के लिए मजबूर कर रहे थे.

फिर उन्होंने मेरी चूचियों को दबाना शुरू कर दिया. मैं समझ गयी कि अब ससुर का लिंग मेरी चूत की सवारी करने के लिए तैयार है.
वो जोर से मेरी चूचियों को भींचते हुए बोले- चल आज मैं तुझे बताता हूं कि मर्द को छेड़ने का अंजाम क्या होता है, आज तेरी शरारत की सजा मैं तुझे जरूर दूंगा.

मैं बोली- मैं तो कब से तैयार हूं बाबूजी, आप जो चाहे सजा दे लो. आपकी सजा में ही मजा है.

फिर उन्होंने मुझे बेड पर पटक लिया. फिर अपनी कमीज उठाई और मेरे दोनों हाथ बेड पर बांध दिये.

वो मेरे बगल में लेटे और मेरे बूब्स के साथ खेलने लगे. फिर मेरी चूचियों को दबाने और मसलने लगे.

फिर मेरी एक चूची को मुंह में भर कर चूसने लगे. एक को चूसने के बाद दूसरी को मुंह में भर लिया और पहली को दबाने लगे.

sasur jee ka mota land 1 bahoo kee choot mein Sasur Sex Hindi hot Story
Sasur Sex Hindi hot Story

इतने में ही मेरी चूत बिल्कुल गीली हो गयी थी. अब वो जोर जोर से मेरे बूब्स को दबाने लगे और नीचे की ओर मेरे पेट को चूमते हुए बढ़ने लगे. मेरी नाभि को चूम कर मेरी चूत की ओर बढ़ रहे थे. मेरी चूत में आग लगी हुई थी.

जैसे ही ससुर ने मेरी चूत पर अपने होंठ रखे तो मेरी चूत की आग और भड़क गयी. मैंने उनके सिर को अपनी चूत में दबा लिया और जोर जोर से अपनी चूत को उनके मुंह पर रगड़ने लगी. मेरी चूत की प्यास को देख कर वो मेरी चूत में जीभ से चोदने लगे और मैं पागल होने लगी.

sasur jee ka mota land 1 bahoo kee choot mein Sasur Sex Hindi hot Story
Sasur Sex Hindi hot Story

मुझसे अब बर्दाश्त नहीं हो रहा था.
मैं बोली- बस ससुर जी … आह्ह … अब मेरी चूत में अपना नागराज डाल दो. मैं अब और नहीं रुक सकती हूं. मेरी चूत की चुदाई कर दो बाबूजी, नहीं तो मैं मर जाऊंगी. आपके लंड के बिना मैं मर जाऊंगी बाबूजी, जल्दी से मेरी चूत को चोद दो … आह्ह … जल्दी।

वो उठे और अपना लंड मेरी मुनिया पर रगड़ने लगे.
मैं बोली- बाबूजी जल्दी करो, ये खेलने का समय नहीं है, मैं चुदना चाहती हूं.
वो बोले- हां मेरी बहू, रुक तेरी चूत की प्यास आज मैं अच्छे से बुझा दूंगा. अब मुझसे भी रहा नहीं जा रहा.

उन्होंने मेरी चूत पर अपना लंड रख दिया और एक जोर का झटका दे मारा. मेरी चूत की हालत पहले ही पानी पानी हो रही थी. बाबूजी का लंड भी चुदाई के लिए गीला होकर बिल्कुल तैयार था. जैसे ही झटका मारा उनके 8 इंची लंड का मोटा सुपारा मेरी चूत में फंस गया.

मेरी चीख निकल गयी.
पति का लंड इतना मोटा नहीं था और बहुत दिनों से मेरी चुदाई भी नहीं हो पा रही थी. इसलिए बाबूजी का मोटा लंड मैं झेल नहीं पायी और चिल्लाने लगी.
उन्होंने तभी एक और झटका मारा और पूरा लंड मेरी चूत में उतर गया.

sasur jee ka mota land 1 bahoo kee choot mein Sasur Sex Hindi hot Story
Sasur Sex Hindi hot Story

बाबूजी ने मेरे ऊपर लेट कर मेरे होंठों को चूसना शुरू कर दिया और मेरी चूत में हल्के हल्के लंड को चलाना शुरू कर दिया.

अब धीरे धीरे मुझे भी लंड लेकर मजा आने लगा.
मैंने बाबूजी का साथ देना शुरू किया और अब ससुर बहू दोनों ही एक दूसरे से नंगे लिपटे हुए एक दूसरे को चूमते हुए सेक्स का मजा देने और लेने लगे.

अब मेरे मुंह से भी सिसकारियां निकल रही थीं. अब उनकी स्पीड धीरे धीरे बढ़ने लगी. जोर जोर से झटके लगाते हुए वो मेरी चूत की ठुकाई करने लगे और मुझे ससुर के लंड से चुद कर पूरा मजा आने लगा.

मैंने अब आनंद के मारे उनके होंठों को जोर जोर से चूसना शुरू कर दिया. उनका लंड मेरी चूत में चोद चोद कर मेरी चूत की खुजली मिटा रहा था और मैं उनकी पीठ को नोंचने लगी थी. मेरी चूत में लंड से जो मजा मिल रहा था उसके मारे मेरी आंखें भारी होने लगी थी.

बाबूजी के चोदने की स्पीड अब और तेज होती जा रही थी. मैंने अब अपने दोनों पैरों को हवा में उठा लिया. बाबूजी का लंड अब और गहराई तक मेरी चूत को ठोकने लगा. पूरे रूम में फच फच की आवाज होने लगी.

मेरी चूत में एक तूफान सा उठा हुआ था. अब मैं झड़ने के करीब पहुंच रही थी.
वो बोले- मेरा पानी भी निकलने वाला है.

फिर वो मेरे मुंह पर हाथ रख कर मुझे जोर जोर से पेलने लगे. बीस-पच्चीस झटकों के बाद बाबूजी के लंड और मेरी चूत ने एक साथ पानी छोड़ दिया. हम दोनों एक दूसरे से लिपट कर झड़ने लगे. दोनों के बदन में झटके लग रहे थे.

उसके बाद बाबूजी मेरे ऊपर गिर गये. हम दोनों शांत हो गये थे. मैं भी शांत हो गयी थी और बाबूजी मेरी चूचियों में मुंह देकर लेटे हुए थे. कुछ देर तक हम दोनों एक दूसरे से लिपटे रहे. उसके बाद वो उठे और बाथरूम में चले गये.

मैं भी उठने लगी तो मुझसे चला भी नहीं गया. पहली बार जिन्दगी में इतनी जबरदस्त चुदाई हुई थी.

मैं कराहने लगी तो वो नंगे ही बाहर आये. उनका लंड उनकी जांघों के बीच में इधर उधर झूल रहा था. मन कर रहा था एक बार फिर से उनके लंड को मुंह में ले लूं.

फिर वो मेरे पास आये और मुझे सहारा देने लगे. वो मेरे साथ बाथरूम में गये और फिर मुझे सहारा देकर बाहर ले आये. हम दोनों फिर से बेड पर लेट गये.

मैं अपने ससुर की बांहों में थी. वो मेरी चूत में उंगली देकर लेट गये और मैंने उनके लंड को हाथ में भर लिया. मैं बहुत थक गयी थी. मुझे कब नींद आई मुझे कुछ पता नहीं चला. उसके बाद सुबह ही मेरी आंख खुली.

सुबह मैं बेड में बाबूजी के साथ नंगी पड़ी हुई थी. वो उठे और फिर मेरे लिये चाय बना कर ले आये.
मैंने बेड में चाय पी और फिर वो बोले कि उठ कर फ्रश हो जाओ.

उस दिन के बाद उनके और मेरे बीच में सेक्स संबंध स्थापित हो गये. उन्होंने बोल दिया था कि जब भी उनकी जरूरत हो तो मैं उनको बुला लिया करूं. उस दिन के बाद से जब भी मेरा मन हुआ मैं अपने ससुर बहू सेक्स से अपनी चूत की प्यास को बुझवाने लगी. मुझे घर में एक दमदार लंड मिल गया था.

दोस्तो, ये थी मेरी ससुर बहू सेक्स स्टोरी. आपको मेरी यह स्टोरी पसंद आई या नहीं? तो मुझे अपने मैसेज में अपनी बात जरूर भेजें. आप ससुर बहू सेक्स स्टोरी पर कमेंट करना भी न भूलें. मुझे आप लोगों के फीडबैक का इंतजार रहेगा. और सेक्स विडियो और new कहानी पढने के लिये telegram ग्रुप join कर सकते है.
[email protected]

use

Read in English

sasur jee ka mota land 1 bahoo kee choot mein Sasur Sex Hindi hot Story

Sasur Sex Hindi hot Story: sasur bahoo seks storee mein padhen ki bachcha hone ke baad mere pati ne chudaee kam kar dee. meree choot pyaasee rahane lagee. ek din mujhe sasur jee ka land dikha. mainne thaan liya ki yahee land loongee apanee choot mein!

sabhee dosto ko mera hailo. mera naam jyoti hai. main apanee sasur bahoo seks storee bata rahee hoon. maja len Sasur Sex Hindi hot Story.

meree shaadee ko das saal ho chuke hain. ghar par sirph mere pati, main, hamaara ek bachcha aur mere sasur rahate hain. hamaara ghar do bee.ech.ke. ka hai jisamen do bedaroom, ek hol, ek kichan hai.

mere sasur gavarnament job par hain aur unakee umr pachapan ke kareeb hai. magar vo dikhane mein 45 se jyaada ke nahin lagate hain. agar main apane baare mein baat karoon to meree shaadee ke samay main kaaphee slim thee. magar shaadee aur bachcha hone ke baad mere shareer mein kaaphee badalaav aa gaye Sasur Sex Hindi hot Story.

ab mera shareer kaaphee phool gaya aur mera phigar 38-32-36 ka ho gaya. mere baal meree kamar tak aate hain. meree gaand kaaphee mast hai aur mere boobs ka to kahana hee kya. meree bra unako sambhaal nahin paatee hai Sasur Sex Hindi hot Story.

jahaan tak meree seks laiph kee baat hai to vo ekadam se neeras ho chukee thee. mere pati ne bhee ab mere andar roochi lena kareeb kareeb band hee kar diya tha.

magar main to seks ke lie hamesha hee taiyaar rahatee thee. apane pati se ummeed karatee thee ki vo meree choot ko apane land ka sparsh dekar meree pyaas ko shaant karenge lekin meree ummeed keval ek ummeed hee ban kar rah gayee thee Sasur Sex Hindi hot Story.

aise mein main aap logon se poochhana chaahatee hoon ki main bhala apane aapako kab tak rok kar rakhatee aur kab tak apane aap ko shaant rakh paatee?
mainne apanee choot kee pyaas bujhaane ke lie bahut dimaag daudaaya Sasur Sex Hindi hot Story.

padosee ka javaan ladaka, doodh vaala, galee ka dhobee aadi sabake baare mein socha lekin koee aisa mil hee nahin raha tha ki meree choot ko land ka sukh de sake. main kaaphee udaas aur khijhee khijhee rahane lagee thee Sasur Sex Hindi hot Story.

ek din main subah kaam kar rahee thee. main jhaadoo lagaatee huee apane sasur ke kamare mein pahunchee to vo us vakt apane bed par so rahe the. unhonne room ka daravaaja khula rakha hua tha aur mainne unako jagaana theek nahin samajha. main nahin chaahatee thee ki unakee neend kharaab ho Sasur Sex Hindi hot Story.

mainne dekha ki unhonne taangon mein kuchh nahin pahana hua tha. na dhotee aur na koee pajaama. keval apane andaraviyar ko pahane hue so rahe the. unake andaraviyar ke phoole hue bhaag ne mera dhyaan kheench liya Sasur Sex Hindi hot Story.

unaka ling unake dheele kachchhe se ek or nikal kar baahar jhaank raha tha. mainne gaur se unake ling ke agrabhaag ko dekha. unaka supaara gaajar ke rang ka tha. ling ka rang gahara saanvala tha. dekhane mein kaaphee raseela lag raha tha isalie najar bhee vaheen par jaise chipak rahee thee baar baar Sasur Sex Hindi hot Story.

meree choot mein sarasaree see daudane lagee. magar main kuchh kar nahin sakatee thee isalie jhaadoo laga kar baahar aa gayee. bahut koshish kee mainne ki sasur ke khayaal ko man se nikaal doon. magar sasur ka mota ling jisake darshan mainne subah subah kiye the usake khayaal man se nahin nikal rahe the Sasur Sex Hindi hot Story.

bahut soch vichaar ke baad aakhir main isee nishkarsh par pahunchee ki meree choot kee pyaas ko sasur ke land se hee shaant karavaoongee.
agale hee din se mainne isake lie apanee plaaning bhee shuroo kar dee Sasur Sex Hindi hot Story.

ab main apane sasur ke saamane apane badan kee numaish karane lagee thee. unako apanee kamar jyaada se jyaada dikhaane kee koshish karatee thee. mujhe nahin pata ki vo dhyaan bhee de rahe the ya nahin! lekin main baar baar unake saamane jaatee rahatee thee Sasur Sex Hindi hot Story.

bhee tak mujhe aisa koee signal sasur kee taraph se nahin mila tha jisase mujhe pata lag sake ki vo bhee mere jism mein kuchh roochi le rahe hain.

ye paintara phel hone ke baad mainne socha ki unako apane kleevej dikhaoongee. ek roj jab main unako dopahar ka khaana parosane gayee to mainne pahale se hee apane blauj ka ek batan khol liya. mainne apane boobs ko halka sa baahar kar liya taaki meree choochiyon kee ghaatee sasur jee ko aasaanee se najar aa jaaye Sasur Sex Hindi hot Story.

jab main saamane se khaana paros rahee thee to mainne ghoonghat daal liya tha. main saamane jhuk kar khaana daalane lagee to dekha ki unakee najar meree choochiyon kee ghaatee mein jhaank rahee thee. jab tak main vaapas seedhee na ho gayee tab tak vo meree choochiyon ko taadate rahe Sasur Sex Hindi hot Story.

phir dobaara jab khaana diya to main kuchh jyaada hee neeche jhuk gayee aur mainne sasur jee ko apanee choochiyon ke darshan jee bhar kar karava diye. ab vo mere jaal mein phans gaye the. teer sahee nishaane par laga tha.

ab main kaee baar din mein unase jaanaboojhakar takaraane lagee taaki unake andar havas ke shole bhadaka sakoon Sasur Sex Hindi hot Story.

ek ek karake din beet rahe the sasur bahoo seks ke lie meree tadap ab aur tej hotee ja rahee thee.

ek din mere pati mere bete ko lekar hamaaree rishtedaaree mein gaye hue the. us din ghar par mere sasur jee aur main akele the.

us din mainne soch liya tha ki aaj kee raat sasur jee ka land apanee choot mein kisee bhee tarah le hee loongee. aaj se jyaada achchha mauka sasur bahoo seks ka phir nahin milega Sasur Sex Hindi hot Story.

ek baar sasur ko meree choot kee lat lag gayee to phir mere liye apanee choot chudavaane kee raah bilkul aasaan ho jaayegee.

raat ko mainne sasur jee ko khaana diya aur phir nahaane ke lie main baatharoom mein ghus gayee. mainne andar jaakar apane baalon ko geela kiya. phir saaya pahan kar baahar aa gayee. mainne saaya apane boobs tak ooncha baandh rakha aur neeche ghutanon tak tha Sasur Sex Hindi hot Story.

ab main sasur ke aane ka intajaar kar rahee thee. main jaanatee thee ki khaana khaane ke baad vo haath dhone ke lie idhar hee aayenge isalie main apanee baaree ka intajaar karane lagee. mainne soch rakha tha ki mujhe kya karana hai. main baatharoom ke daravaaje ko halka sa khol kar dekh rahee thee Sasur Sex Hindi hot Story.

jab vo mujhe aate hue dikhaee diye to main baatharoom se baahar nikal kar doosaree or ghoom gayee. sasur kee or meree peeth thee daravaaje kee or mera munh ho gaya. jaise hee vo kareeb pahunche main ghoom kar unakee taraph ho gayee aur meree choochiyaan unakee chhaatee se takara gaeen Sasur Sex Hindi hot Story.

mainne chaunkane ka naatak kiya aur vahaan se ghabara kar bhaag gayee. sasur jee samajh nahin paaye ki ye achaanak se kya ho gaya. main apane room mein chhupakar unako dekhane lagee. vo abhee bhee us ghatana ke baare mein soch rahe the Sasur Sex Hindi hot Story.

phir vo sochate hue hee haath dhokar vaapas apane room kee or chale gaye. ab mainne do pees vaala ek jaaleedaar gaun pahana aur apane baalon ko sanvaar kar lipastik lagaee aur 10.30 baje ke kareeb unake room kee or chalee. mujhe pata tha ki vo is samay tak so jaate hain Sasur Sex Hindi hot Story.

main unake room mein pahunchee to dekha ki vo saamane bed par so rahe the. unakee taangen phailee huee theen aur unake kachchhe mein unaka naagaraaj tana hua tha. shaayad mere saath huee ghatana ke baare mein sochakar hee tan raha tha. sapane mein vo shaayad mujhe hee chod rahe honge Sasur Sex Hindi hot Story.

ab mere paas anumaan lagaane ka samay nahin tha. meree choot kee aag ab mujhe khud hee pahal karane ke lie aage dhakel rahee thee. main chupachaap jaakar bed par baith gayee.

mainne dekha ki unake ling mein jhatake lag rahe the. tadapata ling dekh kar hee meree choot mein paanee risana shuroo ho gaya Sasur Sex Hindi hot Story.

mainne dheere se sasur ke kachchhe ko neeche kheench diya. unaka mota lamba 8 inchee lambaee vaala saanvala ling mere saamane tan kar khada tha Sasur Sex Hindi hot Story. dekhate hee meree havas bhabhak gayee. mainne unake ling ko haath mein pakada to poore badan mein karant daudane laga.

unake ling ko pakad kar mainne daba kar dekha. mere sasur ka land is umr mein bhee itana damadaar hoga mainne isaka andaaja bhee nahin lagaaya tha. ling kee shaapht itanee tait thee ki lag raha tha jaise mainne kisee rod ko pakad rakha hai Sasur Sex Hindi hot Story.

sasur ke land ke gahare gulaabee supaare se kaamaras kee ek boond ab baahar nikal kar unake mootane vaale chhed par aakar baith gayee thee.
mainne neeche jhuk kar apanee jeebh nikaalee aur us boond ko apanee jeebh se chaat liya.

unaka kaamaras munh laga to main paagal ho gayee. mainne agale hee pal unake land ko munh mein bhar liya aur choosane lagee Sasur Sex Hindi hot Story.

sasur jee kee taangen ab harakat mein aa gayeen aur pahale se jyaada phail gayeen. kuchh pal to main unake ling ko choosatee rahee aur phir unake haath mere sir par aa gaye.

vo mere sir ko apane ling par dabaane lage. sasur ka land mere gale mein utarane laga. bahut maja aa raha tha. unake chehare ko dekh kar nahin lag raha tha ki vo jaag chuke hain isalie main bedhadak unake ling ko choos rahee thee Sasur Sex Hindi hot Story.

phir ekadam se unhonne aankhen kholeen aur hadabada gaye.
apanee taangon ko peechhe kheenchate hue bole- bahoo tum? ye kya kar rahee ho? ye galat hai.
mainne unake ling ko haath mein lekar sahalaate hue kaha- kuchh galat nahin hai sasur jee, aap maja lo. bas jo ho raha hai hone do Sasur Sex Hindi hot Story.

mainne socha abhee loha garm hai, jaise chaahoon mod sakatee hoon. mainne turant apane gaun ko neeche kar diya aur unake ghutanon ke beech mein aakar baith gayee. mainne unake haathon ko apanee choochiyon par rakhava diya aur apane hee haathon se dabavaane lagee Sasur Sex Hindi hot Story.

kuchh der to vo sochate rahe ki kya karen, aage badhen ya peechhe hat jaayen? magar kab tak khud ko rok kar rakhate? unake ling mein lag rahe lagaataar jhatake unako aage badhane ke lie majaboor kar rahe the.

phir unhonne meree choochiyon ko dabaana shuroo kar diya. main samajh gayee ki ab sasur ka ling meree choot kee savaaree karane ke lie taiyaar hai Sasur Sex Hindi hot Story.
vo jor se meree choochiyon ko bheenchate hue bole- chal aaj main tujhe bataata hoon ki mard ko chhedane ka anjaam kya hota hai, aaj teree sharaarat kee saja main tujhe jaroor doonga.

main bolee- main to kab se taiyaar hoon baaboojee, aap jo chaahe saja de lo. aapakee saja mein hee maja hai.

phir unhonne mujhe bed par patak liya. phir apanee kameej uthaee aur mere donon haath bed par baandh diye Sasur Sex Hindi hot Story.

vo mere bagal mein lete aur mere boobs ke saath khelane lage. phir meree choochiyon ko dabaane aur masalane lage.

phir meree ek choochee ko munh mein bhar kar choosane lage. ek ko choosane ke baad doosaree ko munh mein bhar liya aur pahalee ko dabaane lage.

itane mein hee meree choot bilkul geelee ho gayee thee. ab vo jor jor se mere boobs ko dabaane lage aur neeche kee or mere pet ko choomate hue badhane lage. meree naabhi ko choom kar meree choot kee or badh rahe the. meree choot mein aag lagee huee thee Sasur Sex Hindi hot Story.

jaise hee sasur ne meree choot par apane honth rakhe to meree choot kee aag aur bhadak gayee. mainne unake sir ko apanee choot mein daba liya aur jor jor se apanee choot ko unake munh par ragadane lagee. meree choot kee pyaas ko dekh kar vo meree choot mein jeebh se chodane lage aur main paagal hone lagee Sasur Sex Hindi hot Story.

mujhase ab bardaasht nahin ho raha tha.
main bolee- bas sasur jee … aahh … ab meree choot mein apana naagaraaj daal do. main ab aur nahin ruk sakatee hoon. meree choot kee chudaee kar do baaboojee, nahin to main mar jaoongee. aapake land ke bina main mar jaoongee baaboojee, jaldee se meree choot ko chod do … aahh … jaldee Sasur Sex Hindi hot Story.

vo uthe aur apana land meree muniya par ragadane lage.
main bolee- baaboojee jaldee karo, ye khelane ka samay nahin hai, main chudana chaahatee hoon.
vo bole- haan meree bahoo, ruk teree choot kee pyaas aaj main achchhe se bujha doonga. ab mujhase bhee raha nahin ja raha Sasur Sex Hindi hot Story.

unhonne meree choot par apana land rakh diya aur ek jor ka jhataka de maara. meree choot kee haalat pahale hee paanee paanee ho rahee thee. baaboojee ka land bhee chudaee ke lie geela hokar bilkul taiyaar tha. jaise hee jhataka maara unake 8 inchee land ka mota supaara meree choot mein phans gaya Sasur Sex Hindi hot Story.

meree cheekh nikal gayee.
pati ka land itana mota nahin tha aur bahut dinon se meree chudaee bhee nahin ho pa rahee thee. isalie baaboojee ka mota land main jhel nahin paayee aur chillaane lagee.
unhonne tabhee ek aur jhataka maara aur poora land meree choot mein utar gaya Sasur Sex Hindi hot Story.

baaboojee ne mere oopar let kar mere honthon ko choosana shuroo kar diya aur meree choot mein halke halke land ko chalaana shuroo kar diya.

ab dheere dheere mujhe bhee land lekar maja aane laga.
mainne baaboojee ka saath dena shuroo kiya aur ab sasur bahoo donon hee ek doosare se nange lipate hue ek doosare ko choomate hue seks ka maja dene aur lene lage Sasur Sex Hindi hot Story.

ab mere munh se bhee sisakaariyaan nikal rahee theen. ab unakee speed dheere dheere badhane lagee. jor jor se jhatake lagaate hue vo meree choot kee thukaee karane lage aur mujhe sasur ke land se chud kar poora maja aane laga Sasur Sex Hindi hot Story.

mainne ab aanand ke maare unake honthon ko jor jor se choosana shuroo kar diya. unaka land meree choot mein chod chod kar meree choot kee khujalee mita raha tha aur main unakee peeth ko nonchane lagee thee. meree choot mein land se jo maja mil raha tha usake maare meree aankhen bhaaree hone lagee thee Sasur Sex Hindi hot Story.

baaboojee ke chodane kee speed ab aur tej hotee ja rahee thee. mainne ab apane donon pairon ko hava mein utha liya. baaboojee ka land ab aur gaharaee tak meree choot ko thokane laga. poore room mein phach phach kee aavaaj hone lagee Sasur Sex Hindi hot Story.

meree choot mein ek toophaan sa utha hua tha. ab main jhadane ke kareeb pahunch rahee thee.
vo bole- mera paanee bhee nikalane vaala hai.

phir vo mere munh par haath rakh kar mujhe jor jor se pelane lage. bees-pachchees jhatakon ke baad baaboojee ke land aur meree choot ne ek saath paanee chhod diya. ham donon ek doosare se lipat kar jhadane lage. donon ke badan mein jhatake lag rahe the Sasur Sex Hindi hot Story.

usake baad baaboojee mere oopar gir gaye. ham donon shaant ho gaye the. main bhee shaant ho gayee thee aur baaboojee meree choochiyon mein munh dekar lete hue the. kuchh der tak ham donon ek doosare se lipate rahe. usake baad vo uthe aur baatharoom mein chale gaye Sasur Sex Hindi hot Story.

main bhee uthane lagee to mujhase chala bhee nahin gaya. pahalee baar jindagee mein itanee jabaradast chudaee huee thee.

main karaahane lagee to vo nange hee baahar aaye. unaka land unakee jaanghon ke beech mein idhar udhar jhool raha tha. man kar raha tha ek baar phir se unake land ko munh mein le loon Sasur Sex Hindi hot Story.

phir vo mere paas aaye aur mujhe sahaara dene lage. vo mere saath baatharoom mein gaye aur phir mujhe sahaara dekar baahar le aaye. ham donon phir se bed par let gaye.

main apane sasur kee baanhon mein thee. vo meree choot mein ungalee dekar let gaye aur mainne unake land ko haath mein bhar liya. main bahut thak gayee thee. mujhe kab neend aaee mujhe kuchh pata nahin chala. usake baad subah hee meree aankh khulee Sasur Sex Hindi hot Story.

subah main bed mein baaboojee ke saath nangee padee huee thee. vo uthe aur phir mere liye chaay bana kar le aaye.
mainne bed mein chaay pee aur phir vo bole ki uth kar phrash ho jao.

us din ke baad unake aur mere beech mein seks sambandh sthaapit ho gaye. unhonne bol diya tha ki jab bhee unakee jaroorat ho to main unako bula liya karoon. us din ke baad se jab bhee mera man hua main apane sasur bahoo seks se apanee choot kee pyaas ko bujhavaane lagee. mujhe ghar mein ek damadaar land mil gaya tha Sasur Sex Hindi hot Story.

dosto, ye thee meree sasur bahoo seks storee. aapako meree yah storee pasand aaee ya nahin? to mujhe apane maisej mein apanee baat jaroor bhejen. aap sasur bahoo seks storee par kament karana bhee na bhoolen. mujhe aap logon ke pheedabaik ka intajaar rahega. aur seks vidiyo aur naiw kahaanee padhane ke liye tailaigram grup join kar sakate hai Sasur Sex Hindi hot Story.
[email protected]

Read more Sex Stories-

Kamvasna Story 1 बहन को भाई और पापा ने मिलकर चोदा best sex

Hindisexstoris झांटें साफ़ कर ससुर जी ने की मेरी चुदाई 1 free

New Antarvasna ससुर बहू की चुदाई की 1 Best Sex Story

Leave a Comment