मौसी की बेटी को पटाकर उसकी चूत चाटी 1 Best hindisexstory

Best hindisexstory मौसी की बेटी को पटाकर उसकी चूत चाटी

मेरी पत्नी से सम्बन्ध विच्छेद के बाद मेरा सेक्स जीवन ख़त्म हो गया था. एक दिन मेरी मौसी की बेटी से फोन पर बात हुई तो उसने पूछा कि कोई गर्लफ्रेंड बना ली या …

दोस्तो, मेरा नाम रोहन है और मैं कल्याण का रहने वाला हूं. मैं यहां पर अपने परिवार के साथ ही रहता हूं. काफी समय से मैं Mast Hindi Story की कहानियां पढ़ रहा हूं. मुझे Mast Hindi Story की सेक्स कहानियां पढ़ने में बहुत मजा आता है.

इसी से प्रेरित होकर मैं अपनी सेक्स कहानी भी आप लोगों को बताना चाह रहा था. इसलिए मैं आपका ज्यादा समय नहीं लेते हुए कहानी पर आता हूं.

दोस्तो, मेरी उम्र 30 साल है. मेरी शादी भी हो चुकी है. शादी के दो साल बाद ही मेरी पत्नी के साथ मेरा झगड़ा होना शुरू हो गया था. हम दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया और अब फिलहाल मामला कोर्ट में चल रहा है.

मेरे जीवन में सेक्स का बहुत महत्व है. मैं सेक्स का पूरा मजा लेता हूं. मेरी पत्नी के जाने के बाद मेरी कामेच्छा और ज्यादा बढ़ गयी थी. मेरी कई महिला मित्र भी हैं जिनके साथ मेरी सेटिंग है. मौका देख कर मैं चौका भी लगा देता हूं.

Mast Hindi Story की कहानियां पढ़कर ही मेरा लंड खड़ा हो जाता है. फिर मेरा मन पोर्न सेक्स वीडियो देखने के लिए करता है और फिर मेरे लंड को चूत की तलब उठ जाती है. उसको शांत करने के लिए मुझे चूत चाहिए ही होती है. इसलिए सेक्स किये बिना मैं रह नहीं पाता हूं.

मेरी पत्नी के साथ जब से मेरा केस कोर्ट में गया था तब से ही मैं थोड़ा परेशान रहने लगा था. जिस एरिया में मैं रहता था वहां से थोड़ी ही दूरी पर मेरी मौसी की लड़की का घर भी है. उसका नाम कोमल है. उसकी भी शादी हो चुकी है, कहने का मतलब है कि वह एक चुदी हुई चूत है.

उम्र में कोमल मुझसे 4 साल बड़ी है. उसके पास दो लड़कियां हैं. उसकी सेक्स लाइफ में कोई कमी नहीं थी. मेरे जीजा उसको अच्छे से चोदते थे. वह काफी खुश रहती थी. हम दोनों की उसकी शादी से पहले से ही आपस में काफी बनती थी इसलिए वो हर बात मुझसे शेयर कर लेती थी. उसने मुझे कई मामलों में सपोर्ट भी किया है.

Best hindisexstory

एक दिन की बात है कि मैं काम से घर लौटा था. खाना खाने के बाद मैं बेड पर सोने के लिए गया. मैंने फोन उठा लिया, जैसा कि मेरी रोज की आदत थी. मैं मोबाइल फोन में पोर्न वीडियो और सेक्स कहानी पढ़कर टाइम पास किया करता था. साथ ही कुछ सोशल साइट्स पर चैट भी करता था.

रात के 10 बज रहे थे कि अचानक कोमल का फोन आ गया. मैंने फोन उठाया और उससे बात होने लगी. कुछ देर हम दोनों में यहां वहां की बातें हुईं. उसके बाद बात सेक्स संतुष्टि तक पहुंच गयी. कोमल ने पूछ लिया कि मेरी कोई गर्लफ्रेंड बनी या नहीं?

मैंने उसको मना कर दिया ये कह कर कि मुझे कोर्ट के चक्कर में इन सब बातों के लिए टाइम ही नहीं मिल पाता है. वैसे अब सबको पता था कि मेरी शादी हो चुकी है इसलिए मेरी गर्लफ्रेंड बनना बहुत मुश्किल था.

कोमल कहने लगी- ऐसा नहीं है, ये जो तुम सोच रहे हो ये तुम्हारे मन का वहम है. शादी के बाद भी गर्लफ्रेंड बन सकती है. तुम देखने में भी इतने अच्छे हो. अच्छा खासा कमा भी लेते हो. अगर तुम्हें पत्नी के रूप में एक अच्छी लड़की नहीं मिली तो इसे केवल किस्मत का खेल ही कहा जायेगा.

मैंने कहा- लेकिन अब तो कोई भी लड़की मेरी ओर ध्यान नहीं देती है.
वो बोली- ऐसा नहीं है. तुम्हें लड़की तो आसानी से मिल जायेगी. अपने ऑफिस में ही ट्राई कर लिया करो.
मैंने कहा- जहां पर मैं काम करता हूं, वहां पर कोई लड़की नहीं है. सब लड़के ही हैं.
वो बोली- कोई बात नहीं लेकिन ऐसे निराश होने से कुछ नहीं होगा.

काफी देर तक हम दोनों के बीच में इसी तरह की बातें होती रहीं. वो मुझे समझाती रही. आखिर में तो उसने यहां तक कह दिया कि अगर मैं और वो भाई बहन नहीं होते तो वो भी मुझे कभी ना नहीं करती.

उसकी बात सुनकर एक बार तो मुझे हैरानी सी हुई. मगर फिर मैंने बात को खींचते हुए कहा- तो क्या हुआ, अगर हम भाई-बहन हैं तो इससे क्या फर्क पड़ता है? मुझे तो इसमें कुछ गलत नहीं लगता है. (मैं अन्तर्वासना पर रिश्तों में चुदाई और भाई-बहन की चुदाई की कहानियां पढ़ चुका था.)

Best hindisexstory

मैंने कहा- कोमल, अगर सच्ची में मैं तुम्हें अच्छा लगता हूं और तुम मेरी परेशानी को समझ रही हो तो तुम मेरी मदद कर सकती हो.
वो ना-ना करती रही.
मैंने उसको मनाने की कोशिश की लेकिन वो न … न की रट लगाये हुए थी, जबकि मेरे मन में उसके लिए सेक्स का शैतान जाग चुका था.

कोमल से मैंने कहा- ठीक है, कल मैं तुम्हारे घर आ रहा हूं. वहीं पर आमने सामने बात करेंगे.
इतना बोल कर मैंने फोन रख दिया.

उसके बारे में सोच कर मेरा लंड भी खड़ा हो गया. मैंने कभी कोमल की चूत चुदाई के बारे में ध्यान ही नहीं दिया था.

लंड तो खड़ा था इसलिए मुझे मुठ मारनी ही पड़ी. मुठ मार कर मैं सो गया. मैं मन ही मन खुश हो रहा था जैसे कि मेरी लॉटरी लग गयी हो. अपनी मौसेरी बहन की चूचियों और उसकी चूत के बारे में सोच कर अलग ही रोमांच पैदा हो गया था मेरे मन के अंदर।

अगले दिन मैं उसके घर जाने के लिए तैयार था. मुझे पता था कि वो दोपहर के समय में घर पर अकेली ही होती है. रास्ते में जाते हुए मैंने मेडिकल शॉप से एक कॉन्डम का पैकेट भी खरीद लिया. मैं उसकी चुदाई का पूरा मन बना चुका था.

मैं उसके घर पहुंचा और बेल बजाई. उसने दरवाजा खोला तो हैरानी से उसने अपने सिर पर हाथ रख लिया. उसको यकीन नहीं हो रहा था कि मैं सच में उसके घर पहुंच जाऊंगा. फिर मैं भी बेशर्मों की तरह हंसते हुए अंदर चला गया.

दरवाजा बंद करते ही उसने कहा- तू पागल है क्या यार? तू तो सच में ही आ गया! मैं तो सोच रही थी कि तू फोन पर मजाक कर रहा था.
फिर वो बोली- देख, तू मेरा भाई है, अगर तू उस (सेक्स के) इरादे से आया है तो वो नहीं हो सकता है. यदि तुझे वो सब करना है तो अभी वापस चला जा.

Best hindisexstory

मगर मैं तो अपनी मौसेरी बहन की चुदाई का पूरा मन बना चुका था. मैंने उसका हाथ पकड़ कर अपनी ओर खींचा और उसके गालों को सहलाने लगा.
वो मेरा हल्का सा विरोध करने लगी. जब मुझे लगा कि ये मान जाएगी तो मैंने उसको उठाया और बेडरूम की ओर ले गया.

अंदर जाकर मैंने उसे बेड पर पटक दिया. उसके कोमल बदन को छूने से ही मेरा लंड तन गया था.
वो बोली- यार, ऐसा नहीं हो सकता है, ये सब गलत है.
मैं उसके ऊपर चढ़ गया और उसके होंठों पर उंगली रखते हुए कहा- श्श्श … क्या सही है और क्या गलत है, ये तू भी जानती है और मैं भी। हम दोनों भाई-बहन से ज्यादा एक दूसरे के लिए अच्छे दोस्त भी हैं.

मैंने उसकी गर्दन को चूमना शुरू कर दिया. मैंने कहा- आह्ह … कोमल एक बार करने दे बस… बहुत दिन हो गये हैं यार… जब से तेरी भाभी गयी है तब से ही मैं सेक्स के लिए तरस गया हूं.

ये बोलकर मैंने उसके होंठों को चूमना शुरू कर दिया. वो मुझे हटाने का ज़रा मरा प्रयास करती रही लेकिन उसका विरोध ज्यादा प्रबल नहीं था. वो केवल बात को टालने की कोशिश कर रही थी. दो मिनट में ही उसने मुझे अपनी बांहों के घेरे में घेर लिया और मेरे होंठों को चूसने लगी.

मौसी की बेटी को पटाकर उसकी चूत चाटी 1 Best hindisexstory mausee kee betee ko pataakar usakee choot chaatee

किस करते हुए मेरे हाथ उसके चूचों की ओर बढ़ गये थे. मैं उसकी चूचियों को दबा रहा था और साथ में ही उसके होंठों को भी चूस रहा था. धीरे धीरे उसकी मैक्सी के अंदर से ही उसकी चूचियों को दबाने में बहुत मजा आ रहा था. काफी दिनों के बाद मुझे स्त्री का ऐसा कोमल स्पर्श मिला था.

अन्दर से कोमल ने कुछ भी नहीं पहना हुआ था. उसकी चूचियां नंगी थीं बिना ब्रा के. उसकी चूचियों को छूकर बहुत ही मखमली सा मजा मिल रहा था. उसकी चूचियों को धीरे धीरे दबाते हुए मैं उसके कोमल से जिस्म का पूरा आनंद लेने में डूब सा गया था.

फिर मैंने कोमल की मैक्सी को धीरे धीरे ऊपर करना शुरू किया. मैक्सी को मैं अब उसके कमर के ऊपर तक ले आया और उसकी चूत नीचे से नंगी हो गयी थी. मेरी उंगलियां उसकी चूत को छू रही थीं.

Best hindisexstory

मौसी की बेटी की नंगी चूत पर अपनी उंगलियां फेरते हुए अलग ही मजा मिल रहा था. उसकी चूत काफी रेशमी सी थी. चूत से जैसे भांप निकल रही थीं. मैंने उसकी कोमल जांघों को भी सहलाना शुरू कर दिया. मैं जब उसकी कोमल जांघों पर अपनी उंगलियों से सहला रहा था तो ऐसा लग रहा था जैसे उसके बदन से सेक्स की गर्मी निकल रही हो.

मैंने उसकी मैक्सी हटा दी और उसको पूरी नंगी कर दिया. उसकी चूचियों पर मैं टूट पड़ा. मैं उसकी चूचियों को मुंह में लेकर पीने लगा.

मौसी की बेटी को पटाकर उसकी चूत चाटी 1 Best hindisexstory mausee kee betee ko pataakar usakee choot chaatee

कभी एक चूची तो कभी दूसरी चूची. एक चूची को चूसते हुए दूसरी की निप्पल को मसल रहा था. फिर दूसरी चूची को चूसते हुए पहली वाली की निप्पल को उंगलियों के बीच में लेकर काट रहा था.

जब उससे बर्दाश्त न हुआ तो उसने मुझे पीछे धकेला और अपने नंगे बदन पर चादर डाल ली. मैंने घुटनों के बल होकर अपनी शर्ट खोल दी. उसने मेरी छाती को देखा और जब मेरे हाथ मेरी पैंट को खोलने के लिए चले तो उसने अपने चेहरे को चादर में छुपा लिया.

मैंने अपने कपड़े निकाले और अंडरवियर निकाल कर पूरा का पूरा नंगा हो गया. मैंने चादर को उठाया और अंदर घुस गया. मेरा जिस्म अब कोमल के नंगे और गर्म जिस्म से रगड़ रहा था. मैं उसके जिस्म के हर हिस्से को किस कर रहा था. मेरा लंड उसकी चूत के आसपास रेंग रहा था.

उसके बाद मैंने उसको उल्टा कर दिया और उसकी पीठ से लेकर उसकी जांघों तक किस करने लगा. कोमल की गांड को मैंने पहली बार नंगी देखा था. उसकी गांड बहुत ही सेक्सी लग रही थी. मैं उसकी पीठ को चूमते हुए उसके ऊपर लेट गया.

Best hindisexstory

मेरा लंड अब उसकी गांड में टकरा रहा था. आह्ह … लंड जब उसकी कोमल गांड में रगड़ खा रहा था तो ऐसा मन करता कि उसके जिस्म के हर छेद को चोद कर चौड़ा कर दूं. लंड के द्वारा गांड पर सहलाने से कोमल भी चुदासी हो गयी थी. मैं भी पूरे जोश में आ चुका था.

उसकी गांड से टकरा टकरा कर मेरा लंड काफी सख्त हो गया था. जब मुझसे रहा न गया तो मैंने उसको सीधी कर दिया. उसको पीठ के बल लिटा कर मैं उसके होंठों को जोर से चूसने लगा. मैंने उसके हाथों को पकड़ कर उसकी जांघों के पास दबा लिया और मेरा लंड उसकी चूत पर जा लगा.

फिर मैंने अपने लंड को अपनी मौसेरी बहन की चूत पर सेट कर लिया. कोमल ने खुद ही मेरे लंड को पकड़ा और अपनी चूत के छेद पर अच्छी तरह से लगवा दिया.

मौसी की बेटी को पटाकर उसकी चूत चाटी 1 Best hindisexstory mausee kee betee ko pataakar usakee choot chaatee

उसका मन अब खुद ही मेरे लंड से चुदने के लिए ललायित हो गया था.

चूत पर लंड को सेट करके मैंने एक जोर का धक्का मारा तो कोमल की चूत में लंड गच्च से उतर गया. उसकी चूत अंदर से बहुत ही ज्यादा गर्म थी. मुझे मजा आ गया. बहुत दिनों के बाद चूत चोदने के लिए मिली थी, वो भी मेरी मौसी की लड़की की चूत!

मैं जोश में उसके ऊपर चढ़ गया और जोर जोर से उसकी चूत में धक्के लगाने लगा. कोमल की चूत की चुदाई करते हुए मैं उसके चेहरे की ओर देख रहा था. मुझे चुदती हुई लड़की के हाव भाव को देखने में बहुत मजा आता है.

उसके चेहरे पर आनंद और दर्द के मिले जुले से भाव थे. उनको देख कर मुझे और ज्यादा जोश चढ़ रहा था और मैं उसकी चूत को जोर जोर से ठोक रहा था. दस मिनट तक मैंने उसकी चूत चोदी और उन दस मिनटों में वो एक बार झड़ गयी थी.

Best hindisexstory

कोमल की चूत से निकलने वाले रस से मेरा लंड पूरा सराबोर हो चुका था.

मौसी की बेटी को पटाकर उसकी चूत चाटी 1 Best hindisexstory mausee kee betee ko pataakar usakee choot chaatee

अब लंड और चूत के इस युद्ध में पच-पच… पचापच … फच-फच … गच-गच … का संगीत भी शामिल हो गया था. उसकी चूत को चोदते हुए ऐसा आनंद मिला कि कुछ ही देर के बाद मैं झड़ने के करीब पहुंच गया.

पंद्रह मिनट की चुदाई के बाद मेरी वीर्य भी बाहर आने को हो गया. मेरा मन उसकी चूत में ही झड़ने का था लेकिन फिर भी मैंने उससे पूछ ही लिया.
मैंने कहा- मेरा निकलने वाला है, कहां निकालूं?

वो बोली- अंदर नहीं, अंदर नहीं जाना चाहिए पानी.
उसके कहने पर मैंने लंड को बेमन से बाहर खींच लिया. उसको उल्टा किया. उल्टा करने के बाद अपने फटने को हो रहे लंड को उसकी गांड पर घिसने लगा.

अपने दोनों हाथों से मैंने उसकी अगल बगलों से उसकी चूचियों को पकड़ लिया और उसके ऊपर लेट कर उसकी गांड पर लंड को घिसने लगा. आह्ह … दोस्तो, इस क्रिया में भी गजब का मजा आ रहा था. बस कमी इतनी थी कि मैं चूत के अंदर माल नहीं गिरा सकता था.

पीछे से उसकी गर्दन पर किस करते हुए मैं लंड को घिसता रहा. उसकी चूचियों को अब मैं दोगुनी ताकत से दबा रहा था. वो चिल्लाने को हो गयी थी. एक बार तो लंड उसकी गांड में घुसाने का मन कर गया था लेकिन उसकी इजाजत के बिना ऐसा मैं करना नहीं चाह रहा था.

Best hindisexstory

कुछ ही सेकेण्ड्स के बाद मेरे लंड ने संयम खो दिया और मेरे लंड से वीर्य निकल कर उसकी गांड पर पिचकारी मारने लगा. मैं कोमल की कोमल सी गांड पर झड़ गया.

मौसी की बेटी को पटाकर उसकी चूत चाटी 1 Best hindisexstory mausee kee betee ko pataakar usakee choot chaatee

थोड़ी देर तक हम दोनों ऐसे ही हांफते रहे और पड़े रहे.

उसके बाद कोमल ने मुझे अपने ऊपर से हटाया और अपनी मैक्सी लेकर बाथरूम की ओर गयी. कुछ देर के बाद वो फ्रेश होकर आ गयी. मैंने अपने कॉन्डम के पैकेट को देख कर सोचा कि इसका तो इस्तेमाल हुआ ही नहीं.

इतने में ही कोमल ने कहा- ये पहली और आखिरी बार था. इसके बाद हम ये सब नहीं करेंगे. आज के बाद तुम ऐसा कभी सोचना भी मत.
मैंने मन ही मन कहा- अभी तो केवल शुरूआत हुई है बहन, आगे आगे देखो क्या होता है.
मैंने मुस्कराते हुए उससे बोला- हां, ठीक है, बाद की बाद में देख लेंगे.

मुझे उसके घर आये हुए काफी समय हो गया था. अब मैंने वहां रुकना ठीक नहीं समझा और मैं भी फ्रेश होकर वहां से निकल लिया. उसके बाद मैंने कोमल को कई बार गर्म करके चोदा. उसकी चूत मारी और उसके जिस्म के खूब मजे लूटे.

दोस्तो, आपको मेरी यह कहानी पसंद आई हो तो मुझे अपनी राय मैसेज के रूप में जरूर भेजें. कहानी पर कमेंट करना भी न भूलें. अगर मेरी इस आपबीती को आप लोगों का पॉजीटिव रेस्पोन्स मिला तो अपने जीवन में घटी और भी सेक्स घटनाएं मैं आप तक लेकर आऊंगा.  और सेक्स विडियो और new कहानी पढने के लिये telegram ग्रुप join कर सकते है. [email protected]

मौसी की बेटी को पटाकर उसकी चूत चाटी 1 Best hindisexstory mausee kee betee ko pataakar usakee choot chaatee

Read in English

meree patnee se sambandh vichchhed ke baad mera seks jeevan khatm ho gaya tha. ek din meree mausee kee betee se phon par baat huee to usane poochha ki koee garlaphrend bana lee ya …
dosto, mera naam rohan hai aur main kalyaan ka rahane vaala hoon. main yahaan par apane parivaar ke saath hee rahata hoon. kaaphee samay se main mast hindi story kee kahaaniyaan padh raha hoon. mujhe mast hindi story kee seks kahaaniyaan padhane mein bahut maja aata hai Best hindisexstory.

isee se prerit hokar main apanee seks kahaanee bhee aap logon ko bataana chaah raha tha. isalie main aapaka jyaada samay nahin lete hue kahaanee par aata hoon.

dosto, meree umr 30 saal hai. meree shaadee bhee ho chukee hai. shaadee ke do saal baad hee meree patnee ke saath mera jhagada hona shuroo ho gaya tha. ham donon ne alag hone ka phaisala kar liya aur ab philahaal maamala kort mein chal raha hai Best hindisexstory.

mere jeevan mein seks ka bahut mahatv hai. main seks ka poora maja leta hoon. meree patnee ke jaane ke baad meree kaamechchha aur jyaada badh gayee thee. meree kaee mahila mitr bhee hain jinake saath meree seting hai. mauka dekh kar main chauka bhee laga deta hoon Best hindisexstory.

mast hindi story kee kahaaniyaan padhakar hee mera land khada ho jaata hai. phir mera man porn seks veediyo dekhane ke lie karata hai aur phir mere land ko choot kee talab uth jaatee hai. usako shaant karane ke lie mujhe choot chaahie hee hotee hai. isalie seks kiye bina main rah nahin paata hoon Best hindisexstory.

meree patnee ke saath jab se mera kes kort mein gaya tha tab se hee main thoda pareshaan rahane laga tha. jis eriya mein main rahata tha vahaan se thodee hee dooree par meree mausee kee ladakee ka ghar bhee hai. usaka naam komal hai. usakee bhee shaadee ho chukee hai, kahane ka matalab hai ki vah ek chudee huee choot hai Best hindisexstory.

umr mein komal mujhase 4 saal badee hai. usake paas do ladakiyaan hain. usakee seks laiph mein koee kamee nahin thee. mere jeeja usako achchhe se chodate the. vah kaaphee khush rahatee thee. ham donon kee usakee shaadee se pahale se hee aapas mein kaaphee banatee thee isalie vo har baat mujhase sheyar kar letee thee. usane mujhe kaee maamalon mein saport bhee kiya hai Best hindisexstory.

ek din kee baat hai ki main kaam se ghar lauta tha. khaana khaane ke baad main bed par sone ke lie gaya. mainne phon utha liya, jaisa ki meree roj kee aadat thee. main mobail phon mein porn veediyo aur seks kahaanee padhakar taim paas kiya karata tha. saath hee kuchh soshal saits par chait bhee karata tha Best hindisexstory.

raat ke 10 baj rahe the ki achaanak komal ka phon aa gaya. mainne phon uthaaya aur usase baat hone lagee. kuchh der ham donon mein yahaan vahaan kee baaten hueen. usake baad baat seks santushti tak pahunch gayee. komal ne poochh liya ki meree koee garlaphrend banee ya nahin Best hindisexstory.

mainne usako mana kar diya ye kah kar ki mujhe kort ke chakkar mein in sab baaton ke lie taim hee nahin mil paata hai. vaise ab sabako pata tha ki meree shaadee ho chukee hai isalie meree garlaphrend banana bahut mushkil tha Best hindisexstory.

komal kahane lagee- aisa nahin hai, ye jo tum soch rahe ho ye tumhaare man ka vaham hai. shaadee ke baad bhee garlaphrend ban sakatee hai. tum dekhane mein bhee itane achchhe ho. achchha khaasa kama bhee lete ho. agar tumhen patnee ke roop mein ek achchhee ladakee nahin milee to ise keval kismat ka khel hee kaha jaayega Best hindisexstory.

mainne kaha- lekin ab to koee bhee ladakee meree or dhyaan nahin detee hai.
vo bolee- aisa nahin hai. tumhen ladakee to aasaanee se mil jaayegee. apane ophis mein hee traee kar liya karo.
mainne kaha- jahaan par main kaam karata hoon, vahaan par koee ladakee nahin hai. sab ladake hee hain Best hindisexstory.
vo bolee- koee baat nahin lekin aise niraash hone se kuchh nahin hoga.

kaaphee der tak ham donon ke beech mein isee tarah kee baaten hotee raheen. vo mujhe samajhaatee rahee. aakhir mein to usane yahaan tak kah diya ki agar main aur vo bhaee bahan nahin hote to vo bhee mujhe kabhee na nahin karatee Best hindisexstory.

usakee baat sunakar ek baar to mujhe hairaanee see huee. magar phir mainne baat ko kheenchate hue kaha- to kya hua, agar ham bhaee-bahan hain to isase kya phark padata hai? mujhe to isamen kuchh galat nahin lagata hai. (main antarvaasana par rishton mein chudaee aur bhaee-bahan kee chudaee kee kahaaniyaan padh chuka tha. Best hindisexstory.

mainne kaha- komal, agar sachchee mein main tumhen achchha lagata hoon aur tum meree pareshaanee ko samajh rahee ho to tum meree madad kar sakatee ho.
vo na-na karatee rahee Best hindisexstory.
mainne usako manaane kee koshish kee lekin vo na … na kee rat lagaaye hue thee, jabaki mere man mein usake lie seks ka shaitaan jaag chuka tha.

komal se mainne kaha- theek hai, kal main tumhaare ghar aa raha hoon. vaheen par aamane saamane baat karenge.
itana bol kar mainne phon rakh diya Best hindisexstory.

usake baare mein soch kar mera land bhee khada ho gaya. mainne kabhee komal kee choot chudaee ke baare mein dhyaan hee nahin diya tha.

land to khada tha isalie mujhe muth maaranee hee padee. muth maar kar main so gaya. main man hee man khush ho raha tha jaise ki meree lotaree lag gayee ho. apanee mauseree bahan kee choochiyon aur usakee choot ke baare mein soch kar alag hee romaanch paida ho gaya tha mere man ke andar Best hindisexstory.

agale din main usake ghar jaane ke lie taiyaar tha. mujhe pata tha ki vo dopahar ke samay mein ghar par akelee hee hotee hai. raaste mein jaate hue mainne medikal shop se ek kondam ka paiket bhee khareed liya. main usakee chudaee ka poora man bana chuka tha Best hindisexstory.

main usake ghar pahuncha aur bel bajaee. usane daravaaja khola to hairaanee se usane apane sir par haath rakh liya. usako yakeen nahin ho raha tha ki main sach mein usake ghar pahunch jaoonga. phir main bhee besharmon kee tarah hansate hue andar chala gaya Best hindisexstory.

daravaaja band karate hee usane kaha- too paagal hai kya yaar? too to sach mein hee aa gaya! main to soch rahee thee ki too phon par majaak kar raha tha.
phir vo bolee- dekh, too mera bhaee hai, agar too us (seks ke) iraade se aaya hai to vo nahin ho sakata hai. yadi tujhe vo sab karana hai to abhee vaapas chala ja Best hindisexstory.

magar main to apanee mauseree bahan kee chudaee ka poora man bana chuka tha. mainne usaka haath pakad kar apanee or kheencha aur usake gaalon ko sahalaane laga.
vo mera halka sa virodh karane lagee. jab mujhe laga ki ye maan jaegee to mainne usako uthaaya aur bedaroom kee or le gaya Best hindisexstory.

andar jaakar mainne use bed par patak diya. usake komal badan ko chhoone se hee mera land tan gaya tha.
vo bolee- yaar, aisa nahin ho sakata hai, ye sab galat hai.
main usake oopar chadh gaya aur usake honthon par ungalee rakhate hue kaha- shshsh … kya sahee hai aur kya galat hai, ye too bhee jaanatee hai aur main bhee. ham donon bhaee-bahan se jyaada ek doosare ke lie achchhe dost bhee hain Best hindisexstory.

mainne usakee gardan ko choomana shuroo kar diya. mainne kaha- aahh … komal ek baar karane de bas… bahut din ho gaye hain yaar… jab se teree bhaabhee gayee hai tab se hee main seks ke lie taras gaya hoon Best hindisexstory.

ye bolakar mainne usake honthon ko choomana shuroo kar diya. vo mujhe hataane ka zara mara prayaas karatee rahee lekin usaka virodh jyaada prabal nahin tha. vo keval baat ko taalane kee koshish kar rahee thee. do minat mein hee usane mujhe apanee baanhon ke ghere mein gher liya aur mere honthon ko choosane lagee Best hindisexstory.

kis karate hue mere haath usake choochon kee or badh gaye the. main usakee choochiyon ko daba raha tha aur saath mein hee usake honthon ko bhee choos raha tha. dheere dheere usakee maiksee ke andar se hee usakee choochiyon ko dabaane mein bahut maja aa raha tha. kaaphee dinon ke baad mujhe stree ka aisa komal sparsh mila tha Best hindisexstory.

andar se komal ne kuchh bhee nahin pahana hua tha. usakee choochiyaan nangee theen bina bra ke. usakee choochiyon ko chhookar bahut hee makhamalee sa maja mil raha tha. usakee choochiyon ko dheere dheere dabaate hue main usake komal se jism ka poora aanand lene mein doob sa gaya tha Best hindisexstory.

phir mainne komal kee maiksee ko dheere dheere oopar karana shuroo kiya. maiksee ko main ab usake kamar ke oopar tak le aaya aur usakee choot neeche se nangee ho gayee thee. meree ungaliyaan usakee choot ko chhoo rahee theen Best hindisexstory.

mausee kee betee kee nangee choot par apanee ungaliyaan pherate hue alag hee maja mil raha tha. usakee choot kaaphee reshamee see thee. choot se jaise bhaamp nikal rahee theen. mainne usakee komal jaanghon ko bhee sahalaana shuroo kar diya. main jab usakee komal jaanghon par apanee ungaliyon se sahala raha tha to aisa lag raha tha jaise usake badan se seks kee garmee nikal rahee ho Best hindisexstory.

mainne usakee maiksee hata dee aur usako pooree nangee kar diya. usakee choochiyon par main toot pada. main usakee choochiyon ko munh mein lekar peene laga.

kabhee ek choochee to kabhee doosaree choochee. ek choochee ko choosate hue doosaree kee nippal ko masal raha tha. phir doosaree choochee ko choosate hue pahalee vaalee kee nippal ko ungaliyon ke beech mein lekar kaat raha tha Best hindisexstory.

jab usase bardaasht na hua to usane mujhe peechhe dhakela aur apane nange badan par chaadar daal lee. mainne ghutanon ke bal hokar apanee shart khol dee. usane meree chhaatee ko dekha aur jab mere haath meree paint ko kholane ke lie chale to usane apane chehare ko chaadar mein chhupa liya Best hindisexstory.

mainne apane kapade nikaale aur andaraviyar nikaal kar poora ka poora nanga ho gaya. mainne chaadar ko uthaaya aur andar ghus gaya. mera jism ab komal ke nange aur garm jism se ragad raha tha. main usake jism ke har hisse ko kis kar raha tha. mera land usakee choot ke aasapaas reng raha tha Best hindisexstory.

usake baad mainne usako ulta kar diya aur usakee peeth se lekar usakee jaanghon tak kis karane laga. komal kee gaand ko mainne pahalee baar nangee dekha tha. usakee gaand bahut hee seksee lag rahee thee. main usakee peeth ko choomate hue usake oopar let gaya Best hindisexstory.

mera land ab usakee gaand mein takara raha tha. aahh … land jab usakee komal gaand mein ragad kha raha tha to aisa man karata ki usake jism ke har chhed ko chod kar chauda kar doon. land ke dvaara gaand par sahalaane se komal bhee chudaasee ho gayee thee. main bhee poore josh mein aa chuka tha Best hindisexstory.

usakee gaand se takara takara kar mera land kaaphee sakht ho gaya tha. jab mujhase raha na gaya to mainne usako seedhee kar diya. usako peeth ke bal lita kar main usake honthon ko jor se choosane laga. mainne usake haathon ko pakad kar usakee jaanghon ke paas daba liya aur mera land usakee choot par ja laga Best hindisexstory.

phir mainne apane land ko apanee mauseree bahan kee choot par set kar liya. komal ne khud hee mere land ko pakada aur apanee choot ke chhed par achchhee tarah se lagava diya.

usaka man ab khud hee mere land se chudane ke lie lalaayit ho gaya tha.

choot par land ko set karake mainne ek jor ka dhakka maara to komal kee choot mein land gachch se utar gaya. usakee choot andar se bahut hee jyaada garm thee. mujhe maja aa gaya. bahut dinon ke baad choot chodane ke lie milee thee, vo bhee meree mausee kee ladakee kee choot Best hindisexstory.

main josh mein usake oopar chadh gaya aur jor jor se usakee choot mein dhakke lagaane laga. komal kee choot kee chudaee karate hue main usake chehare kee or dekh raha tha. mujhe chudatee huee ladakee ke haav bhaav ko dekhane mein bahut maja aata hai Best hindisexstory.

usake chehare par aanand aur dard ke mile jule se bhaav the. unako dekh kar mujhe aur jyaada josh chadh raha tha aur main usakee choot ko jor jor se thok raha tha. das minat tak mainne usakee choot chodee aur un das minaton mein vo ek baar jhad gayee thee Best hindisexstory.

komal kee choot se nikalane vaale ras se mera land poora saraabor ho chuka tha.

ab land aur choot ke is yuddh mein pach-pach… pachaapach … phach-phach … gach-gach … ka sangeet bhee shaamil ho gaya tha. usakee choot ko chodate hue aisa aanand mila ki kuchh hee der ke baad main jhadane ke kareeb pahunch gaya Best hindisexstory.

pandrah minat kee chudaee ke baad meree veery bhee baahar aane ko ho gaya. mera man usakee choot mein hee jhadane ka tha lekin phir bhee mainne usase poochh hee liya.
mainne kaha- mera nikalane vaala hai, kahaan nikaaloon Best hindisexstory.

vo bolee- andar nahin, andar nahin jaana chaahie paanee.
usake kahane par mainne land ko beman se baahar kheench liya. usako ulta kiya. ulta karane ke baad apane phatane ko ho rahe land ko usakee gaand par ghisane laga Best hindisexstory.

apane donon haathon se mainne usakee agal bagalon se usakee choochiyon ko pakad liya aur usake oopar let kar usakee gaand par land ko ghisane laga. aahh … dosto, is kriya mein bhee gajab ka maja aa raha tha. bas kamee itanee thee ki main choot ke andar maal nahin gira sakata tha Best hindisexstory.

peechhe se usakee gardan par kis karate hue main land ko ghisata raha. usakee choochiyon ko ab main dogunee taakat se daba raha tha. vo chillaane ko ho gayee thee. ek baar to land usakee gaand mein ghusaane ka man kar gaya tha lekin usakee ijaajat ke bina aisa main karana nahin chaah raha tha Best hindisexstory.

kuchh hee sekends ke baad mere land ne sanyam kho diya aur mere land se veery nikal kar usakee gaand par pichakaaree maarane laga. main komal kee komal see gaand par jhad gaya.

thodee der tak ham donon aise hee haamphate rahe aur pade rahe.

usake baad komal ne mujhe apane oopar se hataaya aur apanee maiksee lekar baatharoom kee or gayee. kuchh der ke baad vo phresh hokar aa gayee. mainne apane kondam ke paiket ko dekh kar socha ki isaka to istemaal hua hee nahin Best hindisexstory.

itane mein hee komal ne kaha- ye pahalee aur aakhiree baar tha. isake baad ham ye sab nahin karenge. aaj ke baad tum aisa kabhee sochana bhee mat.
mainne man hee man kaha- abhee to keval shurooaat huee hai bahan, aage aage dekho kya hota hai.
mainne muskaraate hue usase bola- haan, theek hai, baad kee baad mein dekh lenge Best hindisexstory.

mujhe usake ghar aaye hue kaaphee samay ho gaya tha. ab mainne vahaan rukana theek nahin samajha aur main bhee phresh hokar vahaan se nikal liya. usake baad mainne komal ko kaee baar garm karake choda. usakee choot maaree aur usake jism ke khoob maje loote Best hindisexstory.

dosto, aapako meree yah kahaanee pasand aaee ho to mujhe apanee raay maisej ke roop mein jaroor bhejen. kahaanee par kament karana bhee na bhoolen. agar meree is aapabeetee ko aap logon ka pojeetiv respons mila to apane jeevan mein ghatee aur bhee seks ghatanaen main aap tak lekar aaoonga Best hindisexstory. aur seks vidiyo aur naiw kahaanee padhane ke liye tailaigram grup join kar sakate hai. [email protected]

Read more Best Sex Stories-

Hot sister hindi story रातभर बहन की चूत में लंड रखा 1 sex

Real Chudai stories बुआ की बेटी की गांड चुदाई 1 best Sex

Sister brother sex story 1भाई ने की चुदाई की तमन्ना पूरी fun

Leave a Comment