1 बेटे ने सौतेली माँ और नानी की चूत मारी Best New Sex Story

Best New Sex Story 1 बेटे ने सौतेली माँ और नानी की चूत मारी

हाय दोस्तो! मैं दीनू, एक बार फिर से आपके लिए हिंदी सेक्सी स्टोरी लाया हूँ। जिसमें मेरे एक मित्र रामू ने अपनी सौतेली माँ और नानी की गाँव में चुदाई की। मैंने नीचे उसकी कहानी का वर्णन उसी के शब्दों में किया है:

मैं रामू 18 साल का तंदरुस्त जवान हूँ, हम लोग उत्तर प्रदेश के एक गाँव में रहते हैं।
जब मैं 10 साल का था तभी मेरी माँ का देहान्त हो गया और पिताजी ने 22 साल की एक गरीब लड़की से दूसरी शादी कर ली। हम लोग खेती-बाड़ी करके अपना दिन गुजारते थे।

मेरे ज्यादा पढ़ा लिखा न होने की वजह से पिताजी ने एक छोटी सी किराने की दुकान खोल ली। पिताजी खेती पर जाते थे और मैं या मेरी सौतेली माँ दुकान पर बैठते थे। जब मैं 19 साल का हुआ तो पिताजी का अचानक देहान्त हो गया। अब घर में केवल मैं और मेरी सौतेली माँ रहते थे। मेरी सौतेली माँ को मैं माँ कहकर बुलाता था। घर का इकलौता बेटा होने के कारण मेरी माँ मुझे बहुत प्यार करती थी।

मेरी माँ थोड़ी मोटी और सावली हैं, और उनकी उम्र 31 साल की है। उसके चूतड़ काफी मोटे हैं, जब वो चलती है तो उसके चूतड़ हिलते हैं। उसके बूब्स भी बड़े-बड़े हैं। मैंने कई बार नहाते समय उनके बूब्स देखे हैं।

पिताजी के देहान्त के बाद हम माँ बेटे ही घर में रहते थे और अकेलापन महसूस करते थे। दुकान में रहने के कारण हम लोग खेती नहीं कर पाते थे इसलिए खेत को हमने किसी और को जुताई के लिए दे दिया था। मैं सुबह सात बजे से दोपहर साढ़े बारह बजे तक दुकान में बैठता था और तीन बजे तक घर में रहता था। फिर दुकान खोलकर सात बजे तक दुकान बंद कर घर चला जाता था।
जब मुझे दुकान का माल खरीदने शहर जाना पड़ता तो माँ दुकान पर बैठती थी।

एक दिन माँ ने दोपहर में खाना खाते वक़्त मुझसे पूछा- रामू बेटे! अगर तुम्हे ऐतराज न हो तो, क्या मैं अपनी माँ को यहाँ बुला लूँ, क्योंकि वो भी गाँव में अकेली रहती है। उनके यहाँ आने से हमारा अकेलापन दूर हो जाएगा।
मैंने कहा- कोई बात नहीं माँ! आप नानी जी को यहाँ बुला लो!

Best New Sex Story

अगले हफ्ते नानी जी हमारे घर पहुँच गईं। वो करीब 45 साल की थी और उनके पति का देहान्त 3 साल पहले हुआ था। नानी भी मोटी और सांवली थी और उनका बदन काफी सेक्सी था।

जाड़े का समय था, इसलिए सुबह दुकान देर से खुलती थी और शाम को जल्दी ही बंद भी कर देता था।

घर पर माँ और नानी दोनों साड़ी और ब्लाउज पहनती थीं और रात को सोते समय साड़ी खोल देती थी और केवल ब्लाउज और पेटीकोट पहन कर सोती थी।
मैं सोते समय केवल अंडरवियर और लुंगी पहन कर सोता था।

एक दिन सुबह मेरी आँख खुली तो, देखा नानी मेरे कमरे में थी और मेरी लुंगी की तरफ आँखें फाड़-फाड़ कर देख रही थी।
मैंने झट से आँखे बंद कर ली ताकि वो समझे कि मैं अभी तक सो रहा हूँ।
मैंने महसूस किया कि मेरा लंड खड़ा होकर अंडरवियर से बाहर निकला था और लुंगी थोड़ी सरकी हुई थी इसलिए मेरा लंड जो 8 इंच लम्बा और काफी मोटा था, नानी उसे आखें फाड़-फाड़ कर देख रही थी।

कुछ देर इसी तरह देखने के बाद वो कमरे से बाहर चली गई। तब मैंने उठ कर मेरा मोटा लंड अंडरवियर के अन्दर किया और लुंगी ठीक करके मूतने चला गया।

नहा धोकर जब हम सब मिलकर नाश्ता कर रहे थे, नानी बार-बार मेरे लंड की तरफ देख रही थी। शायद वो इस ताक में थी कि उसे मेरे लंड के दर्शन हो जायें!

जाड़े के दिनों में हम दुकान देर से खोलते थे इसलिए मैं बाहर आकर खेत पर बैठकर धूप का आनंद ले रहा था।
बाहर एक छोटा पार्टीशन था जिसमें हम लोग पेशाब वगैरह करते थे।

Best New Sex Story

थोड़ी देर बाद मैंने देखा कि नानी आई और पेशाब करने चली गई। वो पार्टीशन में जाकर अपनी साड़ी और पेटीकोट कमर तक ऊंची की और इस तरह बैठी की नानी की काली फांकों वाली, झांटों से घिरी चूत मुझे साफ दिखाई दे रही थी।

1 बेटे ने सौतेली माँ और नानी की चूत मारी Best New Sex Story bete ne sautelee maan aur naanee kee choot maaree

नानी का सर नीचे था और मेरी नजर उनकी चूत पर थी। पेशाब करने के बाद नानी करीब पांच मिनट उसी तरह बैठी रही और अपने दाहिने हाथ से चूत को रगड़ रही थी।

ये सब देख कर मेरा लंड खड़ा हो गया और जब नानी उठी तो मैंने नजर घुमा ली। मेरे पास से गुजरते हुए नानी ने पूछा- आज दुकान नहीं खोलनी है क्या?
मैंने कहा- बस नानी जी, दस मिनट में जाकर दुकान खोलता हूँ!
और मैं दुकान खोलने चला गया।

शाम को दुकान से जब घर आया तो नानी फिर से मेरे सामने पेशाब करने चली गई और सुबह की तरह पेशाब करके अपनी चूत रगड़ रही थी।

थोड़ी देर बाद मैं बाहर घूमने निकल गया। जाते वक़्त माँ ने कहा! बेटा जल्दी आ जाना, जाड़े का समय है न! मैंने कहा ठीक है माँ, और निकल गया।

रास्ते में, मेरे दिमाग में केवल नानी की चूत ही चूत घूम रही थी। मैं कभी-कभी एक पौवा देशी शराब पिया करता था। हालाँकि आदत नहीं थी। महीने दो महीने में एक आध बार पी लिया करता था।
आज मेरे दिमाग में केवल चूत ही चूत घूम रही थी इसलिए मैंने देसी ठेके पे डेढ़ पौवा पी लिया और चुपचाप घर की ओर चल पड़ा। मेरे पीने के बारे में मेरी माँ जानती थी। लेकिन कुछ बोलती नहीं थी क्योंकि मैं पी कर चुप चाप सो जाता था।

रात करीब नौ बजे हम सबने साथ में खाना खाया। खाना खाने के बाद माँ घर के काम में लग गई और मैं और नानी खेत पर बैठकर बातें करने लगे। थोड़ी ही देर में माँ भी आ गई और बातें करने लगी।
नानी ने कहा- चलो! कमरे में चलते हैं, वहीं बातें करेंगे क्योंकि बाहर ठण्ड लग रही है।

Best New Sex Story

इसलिए हम सब कमरे में आ गए। माँ ने अपना और नानी का बिस्तर जमीन पर लगाया और हम सब नीचे बैठकर बातें करने लगे।
बातों-बातों में नानी ने कहा- रामू! आज तू हमारे साथ ही सो जा!
माँ ने कहा- ये यहाँ कहाँ सोयेगा। और वैसे भी मुझे मर्दों के बीच सोने में शर्म आती है और नींद भी नहीं आती है।
नानी बोली- बेटी क्या हुआ? ये भी तो तेरे बेटे जैसा ही है। हालाँकि तुम इसकी सौतेली माँ हो लेकिन इसका कितना ध्यान रखती हो। अगर बेटा साथ सो रहा है तो इसमें शर्म की क्या बात है।

खैर नानी की बात माँ मान गई। मैं माँ और नानी की बीच में सो गया। मेरी दाहिनी तरफ माँ सो रही थी और बाईं तरफ नानी।

शराब के नशे के कारण पता नहीं चला कि मुझे कब नींद आ गई।
करीब 1 बजे मुझे पेशाब लगी। मैंने आँख खोली तो बगल से अआह उम्म्ह… अहह… हय… याह… की धीमी आवाज सुनाई दी। मैंने महसूस किया कि ये तो माँ की फुसफुसाहट थी इसलिए मैंने धीरे से माँ की ओर देखा।
माँ को देखकर मेरी आखें खुली की खुली रह गईं।
माँ अपने पेटीकोट को कमर तक ऊपर करके बाएं हाथ से चूत रगड़ रही थी जबकि दाहिने हाथ की उँगलियाँ चूत के अन्दर बाहर कर रही थी।

1 बेटे ने सौतेली माँ और नानी की चूत मारी Best New Sex Story bete ne sautelee maan aur naanee kee choot maaree

इसी तरह करीब दस मिनट बाद वो पेटीकोट नीचे कर के सो गई, शायद उसका पानी गिर गया होगा।

थोड़ी देर बाद मैं उठ कर पेशाब करने चला गया और पेशाब करके वापिस आकर नानी और माँ के बीच सो गया। अब मेरी नजर बार बार माँ पर थी और नींद नहीं आ रही थी। इसलिए मैं नानी की तरफ करवट लेकर सो गया। लेकिन फिर भी मुझे नींद नहीं आ रही थी क्योंकि नानी की ओर सोने के कारण अब मेरे दिमाग में नानी की चूत नाच रही थी।

मैं काफी कशमकश में था और इसी तरह करीब एक घंटा बीत गया। अचानक मेरी नजर नानी के चूतड़ पर पड़ी मैंने देखा कि उनका पेटीकोट घुटनों से थोड़ा ऊपर उठा हुआ था।
अब मेरे शराबी दिमाग में शैतान जाग उठा, मैं उठा और तेल की शीशी ले आया और नानी के पास मुँह करके ख़ूब सारा तेल मेरे सुपारे पर और लंड के जड़ तक लगाया, फिर धीरे धीरे से नानी का पेटीकोट चूतड़ के ऊपर कर दिया।

Best New Sex Story

नानी का मुँह दूसरी तरफ था इसलिए उनकी चूत के थोड़े दर्शन हो गए। अब मैंने हिम्मत करके अपने लंड का सुपारा नानी की चूत के मुँह के पास रखा।
मैंने महसूस किया कि नानी अहिस्ता-अहिस्ता अपनी गांड को मेरे लंड के पास कर रही हैं।

मैं समझ गया कि शायद नानी चुदने के मूड में है इसलिए मैंने भी अपनी कमर का धक्का उनकी चूत पर डाला जिससे मेरा सुपारा नानी की चूत में घुस गया और उनके मुँह से एक हल्की चीख निकली- हाय.. रामू! आहिस्ता डाल न, तेरा लंड काफी बड़ा और मोटा है, मैंने भी सालों से चूत चुदवाई नहीं है बेटा… धीरे-धीरे और आहिस्ता-आहिस्ता करो।

कह कर नानी सीधी लेट गई और अपना पेटीकोट कमर तक ऊँचा कर दिया। अब मैं नानी के ऊपर चढ़ कर धीरे धीरे अपना लंड घुसा रहा था। जैसे जैसे लंड अन्दर जाता था वो उह्हह हफ़्फ़ उफ़्फ़ ह्हह हहाआआ अनन्न आआऐ की आवाज निकालने लगी।

1 बेटे ने सौतेली माँ और नानी की चूत मारी Best New Sex Story bete ne sautelee maan aur naanee kee choot maaree

मैं जब अपना पूरा लंड नानी की चूत में डाल चुका था तो मैंने नानी की आँखों में आंसू देखे, मैंने पूछा- क्या आप रो रही हैं?उन्होंने कहा- नहीं रे! ये तो ख़ुशी के आंसू हैं। आज कितने बरसों बाद मेरी चूत में लंड घुसा है।

फिर मैं अपना लंड अन्दर-बाहर करने लगा और जोर जोर से नानी की चूत को चोद कर फाड़ने लगा, फिर नानी भी अपने चूतड़ उठा-उठा कर मेरा साथ दे रही थी और बीच-बीच में कह रही थी- और जोर से चोदो! मेरे राजा! वाकई तुम्हारा लंड इंसान का नहीं घोड़े या गधे का है।

मैं करीब दस मिनट तक उनकी चूत में अपना मोटा-तगड़ा हथियार अन्दर-बाहर कर रहा था।
इसी बीच मैंने महसूस किया कि माँ हमारी इस क्रिया को सोये-सोये देख रही थी और मन ही मन सोच शायद रही थी कि जब मेरी माँ अपने नाती से चुदवा सकती है तो क्यों न मैं भी गंगा में डुबकी लगा लूँ। कब तक मैं अपने हाथों का इस्तेमाल करती रहूंगी? आखिर ये मेरा सगा बेटा थोड़े ही है?

Best New Sex Story

और उठकर कर उसने अपना पेटीकोट खोल दिया फिर अपनी चूत नानी के मुँह पे रखकर रगड़ने लगी।

पहले तो नानी सकपका गई, फिर समझ गई कि उसकी बेटी भी प्यासी है और अपने सौतेले बेटे का लंड खाना चाहती है।
फिर नानी माँ की चूत में जीभ डालकर जीभ से चोदने लगी। इसी दरमियान नानी झड़ चुकी थी और कहने लगी- बस रामू, अब सहा नहीं जाता है।
मैंने कहा- बस नानी, 5 मिनट और!
5 मिनट बाद मेरा सारा वीर्य नानी की चूत में जा गिरा।

अब नानी थक कर सो गई, माँ ने कहा- चलो पलंग पर चलते हैं, वहीं तुम मुझे चोदना।

हम दोनों पलंग पर आ गए, मेरा लंड अभी सिकुड़ा हुआ था, इसलिए माँ ने लंड को मुँह में लेकर चूसना शुरू किया और मैं भी 69 की अवस्था में उनकी चूत चाटने लगा।

use

हम दोनों यह क्रिया करीब 10 मिनट तक करते रहे और मेरा लंड तानकर विशालकाय हो गया।

अब मैंने माँ की गांड के नीचे तकिया लगाया और उनकी दोनों टांगों को मेरे कंधे पे रखकर लंड पेलने लगा।
लंड का सुपारा अन्दर जाते ही बोली- हाय रे दैया! कितना मोटा है रे तेरा लंड… खूब मजा आएगा।

1 बेटे ने सौतेली माँ और नानी की चूत मारी Best New Sex Story bete ne sautelee maan aur naanee kee choot maaree

और फिर मैं माँ को जोर-जोर से चोदने लगा। वो भी मेरा खूब साथ दे रही थी। पूरे कमरे में फच फच की आवाज गूँज रही थी। हम काफ़ी देर तक कई तरीकों में चुदाई करते रहे।
और बाद में मैंने माँ की गांड भी मारी, जिसमें मेरी माँ को काफी मजा आया।

अब रोज मैं दोपहर में नानी को चोदता था क्योंकि उम्र होने के कारण कभी-कभी साथ नहीं दे पाती थी और माँ को मध्य रात्रि तक चोदता था।
चूँकि माँ बाँझ थी इसलिए उन्हें कोई डर नहीं था और हम लोग खूब चुदाई करते थे।

Best New Sex Story

आपको मेरी यह सच्ची सेक्स घटना कैसी लगी मुझे Telegram पर ज़रूर बताये में आपके comment और message का इंतज़ार करूगा. इसके अलावा आप कहानी पर नीचे कमेंट करके भी अपनी राय दे सकते हैं. और सेक्स विडियो और new कहानी पढने के लिये telegram ग्रुप join कर सकते है.

1 बेटे ने सौतेली माँ और नानी की चूत मारी Best New Sex Story bete ne sautelee maan aur naanee kee choot maaree

Read in English

haay dosto! main deenoo, ek baar phir se aapake lie hindee seksee storee laaya hoon. jisamen mere ek mitr raamoo ne apanee sautelee maan aur naanee kee gaanv mein chudaee kee. mainne neeche usakee kahaanee ka varnan usee ke shabdon mein kiya hai Best New Sex Story.

main raamoo 18 saal ka tandarust javaan hoon, ham log uttar pradesh ke ek gaanv mein rahate hain.
jab main 10 saal ka tha tabhee meree maan ka dehaant ho gaya aur pitaajee ne 22 saal kee ek gareeb ladakee se doosaree shaadee kar lee. ham log khetee-baadee karake apana din gujaarate the Best New Sex Story.

mere jyaada padha likha na hone kee vajah se pitaajee ne ek chhotee see kiraane kee dukaan khol lee. pitaajee khetee par jaate the aur main ya meree sautelee maan dukaan par baithate the. jab main 19 saal ka hua to pitaajee ka achaanak dehaant ho gaya. ab ghar mein keval main aur meree sautelee maan rahate the. meree sautelee maan ko main maan kahakar bulaata tha. ghar ka ikalauta beta hone ke kaaran meree maan mujhe bahut pyaar karatee thee Best New Sex Story.

meree maan thodee motee aur saavalee hain, aur unakee umr 31 saal kee hai. usake chootad kaaphee mote hain, jab vo chalatee hai to usake chootad hilate hain. usake boobs bhee bade-bade hain. mainne kaee baar nahaate samay unake boobs dekhe hain.

pitaajee ke dehaant ke baad ham maan bete hee ghar mein rahate the aur akelaapan mahasoos karate the. dukaan mein rahane ke kaaran ham log khetee nahin kar paate the isalie khet ko hamane kisee aur ko jutaee ke lie de diya tha. main subah saat baje se dopahar saadhe baarah baje tak dukaan mein baithata tha aur teen baje tak ghar mein rahata tha. phir dukaan kholakar saat baje tak dukaan band kar ghar chala jaata tha Best New Sex Story.
jab mujhe dukaan ka maal khareedane shahar jaana padata to maan dukaan par baithatee thee.

ek din maan ne dopahar mein khaana khaate vaqt mujhase poochha- raamoo bete! agar tumhe aitaraaj na ho to, kya main apanee maan ko yahaan bula loon, kyonki vo bhee gaanv mein akelee rahatee hai. unake yahaan aane se hamaara akelaapan door ho jaega.
mainne kaha- koee baat nahin maan! aap naanee jee ko yahaan bula lo Best New Sex Story.

agale haphte naanee jee hamaare ghar pahunch gaeen. vo kareeb 45 saal kee thee aur unake pati ka dehaant 3 saal pahale hua tha. naanee bhee motee aur saanvalee thee aur unaka badan kaaphee seksee tha.

jaade ka samay tha, isalie subah dukaan der se khulatee thee aur shaam ko jaldee hee band bhee kar deta tha Best New Sex Story.

ghar par maan aur naanee donon sari aur blauj pahanatee theen aur raat ko sote samay sari khol detee thee aur keval blauj aur peteekot pahan kar sotee thee.
main sote samay keval andaraviyar aur lungee pahan kar sota tha Best New Sex Story.

ek din subah meree aankh khulee to, dekha naanee mere kamare mein thee aur meree lungee kee taraph aankhen phaad-phaad kar dekh rahee thee.
mainne jhat se aankhe band kar lee taaki vo samajhe ki main abhee tak so raha hoon.
mainne mahasoos kiya ki mera land khada hokar andaraviyar se baahar nikala tha aur lungee thodee sarakee huee thee isalie mera land jo 8 inch lamba aur kaaphee mota tha, naanee use aakhen phaad-phaad kar dekh rahee thee Best New Sex Story.

kuchh der isee tarah dekhane ke baad vo kamare se baahar chalee gaee. tab mainne uth kar mera mota land andaraviyar ke andar kiya aur lungee theek karake mootane chala gaya.

naha dhokar jab ham sab milakar naashta kar rahe the, naanee baar-baar mere land kee taraph dekh rahee thee. shaayad vo is taak mein thee ki use mere land ke darshan ho jaayen Best New Sex Story.

jaade ke dinon mein ham dukaan der se kholate the isalie main baahar aakar khet par baithakar dhoop ka aanand le raha tha.
baahar ek chhota paarteeshan tha jisamen ham log peshaab vagairah karate the.

thodee der baad mainne dekha ki naanee aaee aur peshaab karane chalee gaee. vo paarteeshan mein jaakar apanee sari aur peteekot kamar tak oonchee kee aur is tarah baithee kee naanee kee kaalee phaankon vaalee, jhaanton se ghiree choot mujhe saaph dikhaee de rahee thee Best New Sex Story.

naanee ka sar neeche tha aur meree najar unakee choot par thee. peshaab karane ke baad naanee kareeb paanch minat usee tarah baithee rahee aur apane daahine haath se choot ko ragad rahee thee.

ye sab dekh kar mera land khada ho gaya aur jab naanee uthee to mainne najar ghuma lee. mere paas se gujarate hue naanee ne poochha- aaj dukaan nahin kholanee hai kya?
mainne kaha- bas naanee jee, das minat mein jaakar dukaan kholata hoon!
aur main dukaan kholane chala gaya Best New Sex Story.

shaam ko dukaan se jab ghar aaya to naanee phir se mere saamane peshaab karane chalee gaee aur subah kee tarah peshaab karake apanee choot ragad rahee thee.

thodee der baad main baahar ghoomane nikal gaya. jaate vaqt maan ne kaha! beta jaldee aa jaana, jaade ka samay hai na! mainne kaha theek hai maan, aur nikal gaya Best New Sex Story.

aaste mein, mere dimaag mein keval naanee kee choot hee choot ghoom rahee thee. main kabhee-kabhee ek pauva deshee sharaab piya karata tha. haalaanki aadat nahin thee. maheene do maheene mein ek aadh baar pee liya karata tha Best New Sex Story.
aaj mere dimaag mein keval choot hee choot ghoom rahee thee isalie mainne desee theke pe dedh pauva pee liya aur chupachaap ghar kee or chal pada. mere peene ke baare mein meree maan jaanatee thee. lekin kuchh bolatee nahin thee kyonki main pee kar chup chaap so jaata tha Best New Sex Story.

raat kareeb nau baje ham sabane saath mein khaana khaaya. khaana khaane ke baad maan ghar ke kaam mein lag gaee aur main aur naanee khet par baithakar baaten karane lage. thodee hee der mein maan bhee aa gaee aur baaten karane lagee.
naanee ne kaha- chalo! kamare mein chalate hain, vaheen baaten karenge kyonki baahar thand lag rahee hai Best New Sex Story.

isalie ham sab kamare mein aa gae. maan ne apana aur naanee ka bistar jameen par lagaaya aur ham sab neeche baithakar baaten karane lage.
baaton-baaton mein naanee ne kaha- raamoo! aaj too hamaare saath hee so ja!
maan ne kaha- ye yahaan kahaan soyega. aur vaise bhee mujhe mardon ke beech sone mein sharm aatee hai aur neend bhee nahin aatee hai Best New Sex Story.


naanee bolee- betee kya hua? ye bhee to tere bete jaisa hee hai. haalaanki tum isakee sautelee maan ho lekin isaka kitana dhyaan rakhatee ho. agar beta saath so raha hai to isamen sharm kee kya baat hai.

khair naanee kee baat maan maan gaee. main maan aur naanee kee beech mein so gaya. meree daahinee taraph maan so rahee thee aur baeen taraph naanee Best New Sex Story.

sharaab ke nashe ke kaaran pata nahin chala ki mujhe kab neend aa gaee.
kareeb 1 baje mujhe peshaab lagee. mainne aankh kholee to bagal se aaah ummh… ahah… hay… yaah… kee dheemee aavaaj sunaee dee. mainne mahasoos kiya ki ye to maan kee phusaphusaahat thee isalie mainne dheere se maan kee or dekha Best New Sex Story.
maan ko dekhakar meree aakhen khulee kee khulee rah gaeen.


maan apane peteekot ko kamar tak oopar karake baen haath se choot ragad rahee thee jabaki daahine haath kee ungaliyaan choot ke andar baahar kar rahee thee Best New Sex Story.

usai
isee tarah kareeb das minat baad vo peteekot neeche kar ke so gaee, shaayad usaka paanee gir gaya hoga.

thodee der baad main uth kar peshaab karane chala gaya aur peshaab karake vaapis aakar naanee aur maan ke beech so gaya. ab meree najar baar baar maan par thee aur neend nahin aa rahee thee. isalie main naanee kee taraph karavat lekar so gaya. lekin phir bhee mujhe neend nahin aa rahee thee kyonki naanee kee or sone ke kaaran ab mere dimaag mein naanee kee choot naach rahee thee Best New Sex Story.

main kaaphee kashamakash mein tha aur isee tarah kareeb ek ghanta beet gaya. achaanak meree najar naanee ke chootad par padee mainne dekha ki unaka peteekot ghutanon se thoda oopar utha hua tha Best New Sex Story.
ab mere sharaabee dimaag mein shaitaan jaag utha, main utha aur tel kee sheeshee le aaya aur naanee ke paas munh karake khoob saara tel mere supaare par aur land ke jad tak lagaaya, phir dheere dheere se naanee ka peteekot chootad ke oopar kar diya Best New Sex Story.

naanee ka munh doosaree taraph tha isalie unakee choot ke thode darshan ho gae. ab mainne himmat karake apane land ka supaara naanee kee choot ke munh ke paas rakha.
mainne mahasoos kiya ki naanee ahista-ahista apanee gaand ko mere land ke paas kar rahee hainBest New Sex Story.

main samajh gaya ki shaayad naanee chudane ke mood mein hai isalie mainne bhee apanee kamar ka dhakka unakee choot par daala jisase mera supaara naanee kee choot mein ghus gaya aur unake munh se ek halkee cheekh nikalee- haay.. raamoo! aahista daal na, tera land kaaphee bada aur mota hai, mainne bhee saalon se choot chudavaee nahin hai beta… dheere-dheere aur aahista-aahista karo Best New Sex Story.

kah kar naanee seedhee let gaee aur apana peteekot kamar tak ooncha kar diya. ab main naanee ke oopar chadh kar dheere dheere apana land ghusa raha tha. jaise jaise land andar jaata tha vo uhhah haff uff hhah hahaaa anann aaaai kee aavaaj nikaalane lagee Best New Sex Story.

main jab apana poora land naanee kee choot mein daal chuka tha to mainne naanee kee aankhon mein aansoo dekhe, mainne poochha- kya aap ro rahee hain?unhonne kaha- nahin re! ye to khushee ke aansoo hain. aaj kitane barason baad meree choot mein land ghusa hai Best New Sex Story.

phir main apana land andar-baahar karane laga aur jor jor se naanee kee choot ko chod kar phaadane laga, phir naanee bhee apane chootad utha-utha kar mera saath de rahee thee aur beech-beech mein kah rahee thee- aur jor se chodo! mere raaja! vaakee tumhaara land insaan ka nahin ghode ya gadhe ka hai Best New Sex Story.
main kareeb das minat tak unakee choot mein apana mota-tagada hathiyaar andar-baahar kar raha tha.

isee beech mainne mahasoos kiya ki maan hamaaree is kriya ko soye-soye dekh rahee thee aur man hee man soch shaayad rahee thee ki jab meree maan apane naatee se chudava sakatee hai to kyon na main bhee ganga mein dubakee laga loon. kab tak main apane haathon ka istemaal karatee rahoongee? aakhir ye mera saga beta thode hee hai? Best New Sex Story.

aur uthakar kar usane apana peteekot khol diya phir apanee choot naanee ke munh pe rakhakar ragadane lagee.

pahale to naanee sakapaka gaee, phir samajh gaee ki usakee betee bhee pyaasee hai aur apane sautele bete ka land khaana chaahatee hai.
phir naanee maan kee choot mein jeebh daalakar jeebh se chodane lagee. isee daramiyaan naanee jhad chukee thee aur kahane lagee- bas raamoo, ab saha nahin jaata hai Best New Sex Story.
mainne kaha- bas naanee, 5 minat aur!
5 minat baad mera saara veery naanee kee choot mein ja gira.

ham donon palang par aa gae, mera land abhee sikuda hua tha, isalie maan ne land ko munh mein lekar choosana shuroo kiya aur main bhee 69 kee avastha mein unakee choot chaatane laga Best New Sex Story.

ham donon yah kriya kareeb 10 minat tak karate rahe aur mera land taanakar vishaalakaay ho gaya.

ab mainne maan kee gaand ke neeche takiya lagaaya aur unakee donon taangon ko mere kandhe pe rakhakar land pelane laga.
land ka supaara andar jaate hee bolee- haay re daiya! kitana mota hai re tera land… khoob maja aaega Best New Sex Story.

aur phir main maan ko jor-jor se chodane laga. vo bhee mera khoob saath de rahee thee. poore kamare mein phach phach kee aavaaj goonj rahee thee. ham kaafee der tak kaee tareekon mein chudaee karate rahe.
aur baad mein mainne maan kee gaand bhee maaree, jisamen meree maan ko kaaphee maja aaya Best New Sex Story.

ab roj main dopahar mein naanee ko chodata tha kyonki umr hone ke kaaran kabhee-kabhee saath nahin de paatee thee aur maan ko madhy raatri tak chodata tha.
choonki maan baanjh thee isalie unhen koee dar nahin tha aur ham log khoob chudaee karate the.

aapako meree yah sachchee seks ghatana kaisee lagee mujhe tailaigram par zaroor bataaye mein aapake chommaint aur maissagai ka intazaar karooga. isake alaava aap kahaanee par neeche kament karake bhee apanee raay de sakate hain Best New Sex Story. aur seks vidiyo aur naiw kahaanee padhane ke liye tailaigram grup join kar sakate hai.

Read more Mom Son Sex Stories-

माँ ने मनाई अपने बेटे के साथ सुहागरात1 Fun xxx Story Ma beta

माँ की चुदाई बेटे और 1 नोकर से Best Sex Momchudaikahani

मॉम की गांड की मज़ेदार चुदाई 100% Real Best Desi xxx kahani

Leave a Comment