1 बेटे ने चोदी अपनी मम्मी की चूत Best Kamukta Story

Best Kamukta Story 1 बेटे ने चोदी अपनी मम्मी की चूत

यह सेक्स स्टोरी मेरी स्टेप मम्मी की चुदाई की है. मेरी मम्मी बहुत सेक्सी हैं. पापा घर से बाहर रहते हैं तो मुझे लगता था कि उनकी प्यासी जवानी लंड के लिए तरसती होगी.

दोस्तो, मेरा नाम सोनू है. मैं 20 साल का हूँ. मेरे घर में कुल 4 लोग हैं. मेरी दीदी कुसुम 22 साल की, मम्मी कुन्ती 36 साल की और पापा. मेरे पापा की उम्र 48 साल है, वे दूसरे शहर में जॉब करते हैं तो वो महीने में दो दिन के लिए ही घर आते हैं.

मम्मी मेरी सगी मम्मी नहीं हैं. मेरी सगी मम्मी लापता हो गयी थी तो मेरे पापा ने अपने से 12 साल छोटी लड़की जो गरीब घर की थी, से शादी कर ली थी.

मेरी मम्मी देखने में एक 30-32 साल की सेक्सी औरत लगती हैं. उसे देखकर किसी बूढ़े के दिल में भी अरमान जाग जाएं. उनका साइज 38-24-36 है.
फिर मैं तो एक जवान लड़का हूँ, जो उसे हमेशा देखा करता था. मेरी इस बात से आप लोग सोच सकते हैं कि मेरी क्या स्थिति हो रही होगी. मैं हमेशा उसे घूरता रहता था.

घर में मम्मी साड़ी पहनती हैं, उनके सभी ब्लाउज डीप कट वाले होते हैं. उनको पीछे से देखने पर उनके बड़े बड़े चूतड़ों के पहाड़ दिखते हैं. पीछे से ब्लाउज की एक पतली सी पट्टी होने के कारण पूरी पीठ लगभग नंगी रहती है. गहरे गले के ब्लाउज में से उनकी चूचियां ऐसी नजर आती हैं मानो बाहर निकलने को मचल रही हों.

मैं उन्हें अक्सर घूरता रहता था और यह बात मेरी मम्मी को भी पता थी. लेकिन वह ना ही मेरा कभी विरोध करतीं और ना ही अपने मम्मों को मुझसे छुपाने की कोशिश करतीं.
इससे मेरी हिम्मत और बढ़ती गई.

एक दिन मम्मी शाम को रसोई में रात का खाना बना रही थीं और दीदी अपने रूम में थी. मैं मौका पाकर रसोई में गया और मम्मी की कमर को पीछे से सहलाने लगा.
मम्मी बोलीं- क्या बात है बेटा आज बहुत प्यार आ रहा है.
मैंने कहा- मम्मी, आप हमें इतना प्यार करती हैं, तो थोड़ा सा प्यार तो हम भी कर सकते हैं.

मेरे हाथ अभी भी मम्मी की कमर पर थे और मैं उसे सहला रहा था. मैं सोच रहा था कि अगर मम्मी की चुदाई का मौक़ा मिल जाए तो मजा आ जाए.

मम्मी बोलीं- वो तो ठीक है … लेकिन मुझे अभी बहुत काम है. बेटा तुम्हें बहुत प्यार आ रहा है, तो जब काम खत्म हो जाए … तो जितना मन हो प्यार कर लेना.

Best Kamukta Story

मैं उनकी इस बात को सुनकर वापस हॉल में आ गया और सोचने लगा कि मम्मी के ये कहने का मतलब क्या था. क्या यह मेरे लिए हरी झंडी थी या फिर ऐसे ही कह दिया था.

फिर मैंने सोच लिया कि जो भी हो, आज खतरा उठा ही लिया जाए. अगर मम्मी मान जाती हैं, तो मेरे लिए स्वर्ग का दरवाजा खुल जाएगा … और अगर नहीं, तो ज्यादा से ज्यादा मुझे डांट ही तो पड़ेगी.

रात में खाना खाने के बाद हम सब अपने अपने रूम में सोने चले गए. थोड़ी देर बाद मैं मम्मी के कमरे में आ गया.

मेरी मम्मी बेड पर लेटी थीं. रूम में धीमी रोशनी का नाइट बल्ब जल रहा था. मैं माम्मी की चुदाई के अरमान दिल में लेकर उनके बगल में जाकर लेट गया और अपना हाथ मम्मी के पेट पर रख कर सहलाने लगा.

मम्मी ने मेरी तरफ देखा और मुस्कुरा कर कहा- बेटा, तुम मुझसे कितना प्यार करते हो?
मैं बोला- मम्मी मैं आपसे इतना प्यार करता हूं … अगर आप इजाजत दो, तो बेटा के प्यार के साथ साथ पापा की कमी पूरी कर दूँ.
मम्मी हंस कर बोलीं- अच्छा बच्चू तू इतना बड़ा हो गया है, जो अपने पापा की कमी पूरी कर देगा … और कैसे करेगा अपने पापा की कमी पूरी, जरा बता तो?

मम्मी की चुदाई की पहली कोशिश

इस बात पर मैंने अपने होंठों को मम्मी के होंठ रख दिए और उनको जोरदार किस करने लगा. साथ ही अपने हाथों से उनके मम्मों को दबाने लगा.

1 बेटे ने चोदी अपनी मम्मी की चूत Best Kamukta Story bete ne chodee apanee mammee kee choot

मम्मी ने नाममात्र का विरोध किया, फिर शांत हो गईं. वो भी मुझे सहयोग करने लगीं. कोई पांच मिनट के बाद हमारी चूमाचाटी खत्म हुई.

फिर मैंने मम्मी से कहा- मैं ऐसे करूंगा कमी पूरी, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं.
मम्मी बोलीं- इतने से तेरे पापा की कमी पूरी नहीं होगी … तुम्हें बहुत मेहनत करनी पड़ेगी.
मैंने कहा- मम्मी आप हुक्म तो करो, मैं इतनी मेहनत करूंगा, इतनी मेहनत करूंगा कि आप पापा को भूल जाएंगी.
मम्मी हंसने लगीं और बोलीं- बेटा तू आज कर मेहनत … मैं देखती हूं कि मेरा बेटा कितना जवान हुआ है.

Best Kamukta Story

ये सुनकर मेरी तो मानो जैकपॉट लग गई. मैं मम्मी के होंठों को चूसने लगा. इस बार मम्मी ने भी पूरा साथ दिया. हम दोनों की जीभ एक दूसरे के मुँह में जा रही थी और दोनों ही उसे चूस रहे थे.

इस बार हमारी किस लगभग 12 से 15 मिनट तक चली. फिर मैं मम्मी के मम्मों को ब्लाउज के ऊपर से ही काटने लगा.
मम्मी सिहरते हुए बोलीं- बेटा इतना उतावला क्यों हो रहा है … पहले कपड़े तो खोल लेने दे … फिर जी भर कर दूध पीना.

मैं रुक गया. मम्मी ने पहले अपना ब्लाउज खोला. ब्लाउज के अन्दर मम्मी ने लाल रंग की ब्रा पहनी थी. मम्मी का गोरा बदन लाल ब्रा में क्या कामुक रहा था … ऊपर से नाइट बल्ब की धीमी रोशनी में उनकी चूचियां और भी ज्यादा चमक रही थीं.

फिर मम्मी ने अपनी ब्रा को खोल कर मम्मों को आजाद कर दिया. मैं भी उनके मम्मों पर टूट पड़ा और जोर जोर से पीने लगा. मैं बीच बीच में उसके दूध को काट भी लेता था, जिससे मम्मी एकदम से मचल जाती थीं.
मम्मी मेरे सर पर हाथ फेरते हुए बोल रही थीं- आह … पी जा बेटा … अपनी मम्मी की चूची को पूरा पी जा … खा जा इनको.

1 बेटे ने चोदी अपनी मम्मी की चूत Best Kamukta Story bete ne chodee apanee mammee kee choot

मैं भी पूरा जोर से दूध पिए जा रहा था. इसके बाद मैंने मम्मी के पेटीकोट का नाड़ा खोल दिया और अलग कर दिया. अब मम्मी मेरे सामने केबल छोटी सी पेंटी में थीं.

मम्मी बोलीं- बेटा अपने कपड़े भी तो उतारो.
मैं बोला- क्यों नहीं मम्मी … अभी उतार देता हूं.

अपने सारे कपड़े खोल कर मैं मम्मी के सामने नंगा हो गया. मम्मी मेरा मोटा लंबा लंड देखकर बोलीं- वाह बेटा तेरा सामान तो तेरे पापा से भी बड़ा हो गया है. तू तो सच में जवान हो गया है.

Best Kamukta Story

मैं बोला- हां मम्मी … आज तुम्हें अपनी जवानी का जलवा दिखा ही दूँगा.
मैंने मम्मी की पेंटी उतार दी और मम्मी को पूरा नंगी कर दिया.

मम्मी की चूत पर बहुत बड़े बड़े और घने बाल थे और धीमी रोशनी में उनकी चूत बिल्कुल नजर नहीं आ रही थी.
मैंने बोला- मम्मी, आप बाल क्यों नहीं काटती हो.
मम्मी बोलीं- तेरे पापा आते हैं तो एक दिन पहले साफ़ कर लेती हूँ. उनके जाने के बाद जरूरत ही नहीं पड़ती. मुझे क्या पता था तू मुझे चोदेगा. चल आज ऐसे ही मम्मी की चुदाई कर ले … कल से चिकनी चूत मिलेगी.
मैं बोला- मम्मी वो तो मैं आज चोद ही दूंगा … लेकिन आप पहले मेरी लॉलीपॉप तो चूस लो.

मम्मी ने मेरे लंड को पकड़ लिया और मैंने अपना लंड मम्मी के मुँह में डाल दिया.

1 बेटे ने चोदी अपनी मम्मी की चूत Best Kamukta Story bete ne chodee apanee mammee kee choot

वो भी पूरा लंड मुँह में लेकर मजे से चूसने लगीं. लंड चुसाते समय मैं उनकी चूत को सहला रहा था.

थोड़ी देर बाद मैं बोला- मम्मी मैं झड़ने वाला हूं.
मम्मी बोलीं- बेटा निकाल दे अपना पानी मेरे मुँह में … मैं इसे पीना चाहती हूं.

मैंने भी अपना सारा पानी मम्मी के मुँह में डाल दिया और वो भी पूरा वीर्य पी गईं.

अब पानी पीने की मेरी बारी थी. मैंने मम्मी की चूत पर मुँह लगाया, लेकिन घने बाल के कारण मुझे अजीब सा लगा. मम्मी भी अब इतनी गर्म हो गई थीं कि वो रुक ही नहीं पा रही थीं.

Best Kamukta Story

वो बोलीं- बेटा अब मुझे मत तड़पाओ … जल्दी से अपना मोटा मूसल लंड अन्दर डाल दो और मेरी चूत को चोद दो.
मैंने भी अब मम्मी की चुदाई शुरू करना सही समझा और मम्मी की दोनों टांगों को फैला कर बीच में आ गया. अपने लंड को चूत पर सैट कर धक्का लगाया, तो लंड फिसल गया.

मम्मी बोलीं- बेटा बेटा पहले आराम से धक्का लगा, जब थोड़ा अन्दर चला जाए, तो पूरा दम से पेलना.

मैंने फिर से लंड को सैट किया. अबकी बार मम्मी ने खुद लंड को पकड़ कर चूत के मुँह पर रखा और बोलीं- हां बेटा, अब आराम से धक्का लगा.

जब मैंने पहली बार धक्का लगाया, तो थोड़ा अन्दर चला गया. फिर मैंने एक जोरदार धक्का दिया, तो मेरा लंड आधा से ज्यादा अन्दर चला गया.

1 बेटे ने चोदी अपनी मम्मी की चूत Best Kamukta Story bete ne chodee apanee mammee kee choot

मम्मी को दर्द हुआ उनके मुख से निकला- उम्म्ह … अहह … हय … ओह …
तो मैंने पूछा- मम्मी आपकी तो बहुत बार चुदाई हो चुकी है, तो आपको दर्द क्यों हो रहा है … आपकी चूत तो बहुत टाइट भी लग रही है.
मम्मी बोलीं- बेटा बहुत दिन तक अगर चूत की चुदाई ना हो, तो चूत का मुँह चिपकने लगता है … इसलिए चूत टाईट हो गई है. पर तू अपना काम शुरू कर, इसी दर्द में तो चुदाई का मजा है.

फिर मैं मम्मी की चूत में लंड आगे पीछे करने लगा.
मेरी मम्मी भी गांड उठा उठा कर मेरा साथ दे रही थीं और बोल रही थीं कि आह चोद बेटा और जोर से चोद पेल दे अपना पूरा लंड … फाड़ दे मेरी चूत फाड़ दे बेटा … अपनी मम्मी की चूत.

मैं भी ताबड़तोड़ मम्मी की चुदाई रहा था, लेकिन मेरा पूरा लंड मम्मी की चूत में जा नहीं रहा था.

मैंने मम्मी की नीचे तकिया लगाया और उनके पैरों को अपने कंधे पर रख लिया. अब जब मैंने दोबारा मम्मी की चुदाई शुरू की, तो मेरा पूरा लंड मम्मी की चूत में जा रहा था.

Best Kamukta Story

मम्मी को भी अब पूरा मजा आ रहा था. मम्मी धीमी धीमी सिसकरियां ले रही थीं. वो ‘आह आह आ..’ किए जा रही थीं. कुछ देर बाद उनका बदन अकड़ने लगा था … और उनकी सिसकरियां और बोलना भी तेज हो गया था.

मम्मी बोलने लगी थीं- आह … चोदो बेटा और जोर से चोद दे … आह और जोर और जोर से चोद … पेल दे पूरा लंड फाड़ दे मेरी बुर.

मैं भी पूरे जोर से धक्का लगाने लगा. थोड़ी देर में मम्मी झड़ गईं और शांत हो गईं … लेकिन मेरा अभी भी पानी नहीं निकला था. मैं मम्मी की चूचियों को चूसने और दबाने लगा. उनके होंठों को चूमने लगा. थोड़ी देर बाद फिर से मम्मी में जान आ गई.

इस बार मैंने मम्मी को घोड़ी बनने को कहा.
मम्मी बोलीं- नहीं बेटा, गांड में नहीं लूंगी.
मैंने कहा- मम्मी, मैं चूत में ही पेलूँगा … लेकिन पीछे से करने का मन है.

मम्मी पीछे से चुदाई के लिए मान गईं और घोड़ी बन गईं.

मैंने अपने लंड को चूत पर सैट किया और एक ही धक्के में पूरा लंड अन्दर डाल दिया. मम्मी की चूत गीली होने के कारण आसानी से चूत में लंड चला गया. मैंने मम्मी की डॉगी स्टाइल में चुदाई चालू कर दी. मम्मी भी पूरा साथ दे रही थीं.

कोई बीस मिनट की इस चुदाई के बाद हम दोनों झड़ने वाले थे.
मम्मी बोलीं- बेटा अन्दर ही डाल दो, मैं अपने बेटा का वीर्य महसूस करना चाहती हूं.
मैंने भी अपना सारा वीर्य मम्मी की चूत में छोड़ दिया. मम्मी की चूत ऊपर तक भर गई और वीर्य बाहर निकलने लगा.

1 बेटे ने चोदी अपनी मम्मी की चूत Best Kamukta Story bete ne chodee apanee mammee kee choot

मम्मी की चुदाई के बाद मैं थोड़ी देर उनके पास लेटा रहा. फिर मैंने मम्मी से पूछा- कैसा रहा मम्मी … पापा की कमी पूरी हुई या नहीं?
तो मम्मी बोलीं- अरे बेटा, तेरे पापा में इतना दम कहां बचा है. उनको अब सुगर की बीमारी हो गई है न … इसलिए अब तो उनका खड़ा ही नहीं होता है. तू तो अब अपनी मम्मी की चुदाई करके मजा दिया कर … लेकिन अभी तू अपने रूम में जा … नहीं तो सुबह कुसुम तुम्हें यहां देखकर न जाने क्या सोचेगी.

Best Kamukta Story

फिर मैंने बाथरूम में जाकर अपना लंड साफ़ किया और कपड़े पहन कर अपने रूम में जा कर सो गया.

आपकी मेरी मम्मी की चूत की चुदाई पढ़ कर कैसा लगा? मुझे Telegram पर ज़रूर बताये में आपके comment और message का इंतज़ार करूगा. इसके अलावा आप कहानी पर नीचे कमेंट करके भी अपनी राय दे सकते हैं.
[email protected]

1 बेटे ने चोदी अपनी मम्मी की चूत Best Kamukta Story bete ne chodee apanee mammee kee choot

Read in English

yah seks storee meree step mammee kee chudaee kee hai. meree mammee bahut seksee hain. paapa ghar se baahar rahate hain to mujhe lagata tha ki unakee pyaasee javaanee land ke lie tarasatee hogee.
dosto, mera naam sonoo hai. main 20 saal ka hoon. mere ghar mein kul 4 log hain. meree deedee kusum 22 saal kee, mammee kuntee 36 saal kee aur paapa. mere paapa kee umr 48 saal hai, ve doosare shahar mein job karate hain to vo maheene mein do din ke lie hee ghar aate hain Best Kamukta Story.

mammee meree sagee mammee nahin hain. meree sagee mammee laapata ho gayee thee to mere paapa ne apane se 12 saal chhotee ladakee jo gareeb ghar kee thee, se shaadee kar lee thee.

meree mammee dekhane mein ek 30-32 saal kee seksee aurat lagatee hain. use dekhakar kisee boodhe ke dil mein bhee aramaan jaag jaen. unaka saij 38-24-36 hai.
phir main to ek javaan ladaka hoon, jo use hamesha dekha karata tha. meree is baat se aap log soch sakate hain ki meree kya sthiti ho rahee hogee. main hamesha use ghoorata rahata tha Best Kamukta Story.

ghar mein mammee sari pahanatee hain, unake sabhee blauj deep kat vaale hote hain. unako peechhe se dekhane par unake bade bade chootadon ke pahaad dikhate hain. peechhe se blauj kee ek patalee see pattee hone ke kaaran pooree peeth lagabhag nangee rahatee hai. gahare gale ke blauj mein se unakee choochiyaan aisee najar aatee hain maano baahar nikalane ko machal rahee hon Best Kamukta Story.

main unhen aksar ghoorata rahata tha aur yah baat meree mammee ko bhee pata thee. lekin vah na hee mera kabhee virodh karateen aur na hee apane mammon ko mujhase chhupaane kee koshish karateen.
isase meree himmat aur badhatee gaee Best Kamukta Story.

ek din mammee shaam ko rasoee mein raat ka khaana bana rahee theen aur deedee apane room mein thee. main mauka paakar rasoee mein gaya aur mammee kee kamar ko peechhe se sahalaane laga.
mammee boleen- kya baat hai beta aaj bahut pyaar aa raha hai.
mainne kaha- mammee, aap hamen itana pyaar karatee hain, to thoda sa pyaar to ham bhee kar sakate hain Best Kamukta Story.

mere haath abhee bhee mammee kee kamar par the aur main use sahala raha tha. main soch raha tha ki agar mammee kee chudaee ka mauqa mil jae to maja aa jae.

mammee boleen- vo to theek hai … lekin mujhe abhee bahut kaam hai. beta tumhen bahut pyaar aa raha hai, to jab kaam khatm ho jae … to jitana man ho pyaar kar lena Best Kamukta Story.

main unakee is baat ko sunakar vaapas hol mein aa gaya aur sochane laga ki mammee ke ye kahane ka matalab kya tha. kya yah mere lie haree jhandee thee ya phir aise hee kah diya tha.

phir mainne soch liya ki jo bhee ho, aaj khatara utha hee liya jae. agar mammee maan jaatee hain, to mere lie svarg ka daravaaja khul jaega … aur agar nahin, to jyaada se jyaada mujhe daant hee to padegee Best Kamukta Story.

raat mein khaana khaane ke baad ham sab apane apane room mein sone chale gae. thodee der baad main mammee ke kamare mein aa gaya.

meree mammee bed par letee theen. room mein dheemee roshanee ka nait balb jal raha tha. main maammee kee chudaee ke aramaan dil mein lekar unake bagal mein jaakar let gaya aur apana haath mammee ke pet par rakh kar sahalaane laga Best Kamukta Story.

mammee ne meree taraph dekha aur muskura kar kaha- beta, tum mujhase kitana pyaar karate ho?
main bola- mammee main aapase itana pyaar karata hoon … agar aap ijaajat do, to beta ke pyaar ke saath saath paapa kee kamee pooree kar doon Best Kamukta Story.
mammee hans kar boleen- achchha bachchoo too itana bada ho gaya hai, jo apane paapa kee kamee pooree kar dega … aur kaise karega apane paapa kee kamee pooree, jara bata to?

mammee kee chudaee kee pahalee koshis Best Kamukta Story.
is baat par mainne apane honthon ko mammee ke honth rakh die aur unako joradaar kis karane laga. saath hee apane haathon se unake mammon ko dabaane laga.

mammee ne naamamaatr ka virodh kiya, phir shaant ho gaeen. vo bhee mujhe sahayog karane lageen. koee paanch minat ke baad hamaaree choomaachaatee khatm huee Best Kamukta Story.

phir mainne mammee se kaha- main aise karoonga kamee pooree, main aapase bahut pyaar karata hoon.
mammee boleen- itane se tere paapa kee kamee pooree nahin hogee … tumhen bahut mehanat karanee padegee.
mainne kaha- mammee aap hukm to karo, main itanee mehanat karoonga, itanee mehanat karoonga ki aap paapa ko bhool jaengee Best Kamukta Story.
mammee hansane lageen aur boleen- beta too aaj kar mehanat … main dekhatee hoon ki mera beta kitana javaan hua hai.

ye sunakar meree to maano jaikapot lag gaee. main mammee ke honthon ko choosane laga. is baar mammee ne bhee poora saath diya. ham donon kee jeebh ek doosare ke munh mein ja rahee thee aur donon hee use choos rahe the Best Kamukta Story.

is baar hamaaree kis lagabhag 12 se 15 minat tak chalee. phir main mammee ke mammon ko blauj ke oopar se hee kaatane laga.
mammee siharate hue boleen- beta itana utaavala kyon ho raha hai … pahale kapade to khol lene de … phir jee bhar kar doodh peena Best Kamukta Story.

main ruk gaya. mammee ne pahale apana blauj khola. blauj ke andar mammee ne laal rang kee bra pahanee thee. mammee ka gora badan laal bra mein kya kaamuk raha tha … oopar se nait balb kee dheemee roshanee mein unakee choochiyaan aur bhee jyaada chamak rahee theen Best Kamukta Story.

phir mammee ne apanee bra ko khol kar mammon ko aajaad kar diya. main bhee unake mammon par toot pada aur jor jor se peene laga. main beech beech mein usake doodh ko kaat bhee leta tha, jisase mammee ekadam se machal jaatee theen Best Kamukta Story.
mammee mere sar par haath pherate hue bol rahee theen- aah … pee ja beta … apanee mammee kee choochee ko poora pee ja … kha ja inako.

main bhee poora jor se doodh pie ja raha tha. isake baad mainne mammee ke peteekot ka naada khol diya aur alag kar diya. ab mammee mere saamane kebal chhotee see pentee mein theen Best Kamukta Story.

mammee boleen- beta apane kapade bhee to utaaro.
main bola- kyon nahin mammee … abhee utaar deta hoon.

apane saare kapade khol kar main mammee ke saamane nanga ho gaya. mammee mera mota lamba land dekhakar boleen- vaah beta tera saamaan to tere paapa se bhee bada ho gaya hai. too to sach mein javaan ho gaya hai Best Kamukta Story.

main bola- haan mammee … aaj tumhen apanee javaanee ka jalava dikha hee doonga.
mainne mammee kee pentee utaar dee aur mammee ko poora nangee kar diya.

mammee kee choot par bahut bade bade aur ghane baal the aur dheemee roshanee mein unakee choot bilkul najar nahin aa rahee thee Best Kamukta Story.
mainne bola- mammee, aap baal kyon nahin kaatatee ho.
mammee boleen- tere paapa aate hain to ek din pahale saaf kar letee hoon. unake jaane ke baad jaroorat hee nahin padatee. mujhe kya pata tha too mujhe chodega. chal aaj aise hee mammee kee chudaee kar le … kal se chikanee choot milegee Best Kamukta Story.
main bola- mammee vo to main aaj chod hee doonga … lekin aap pahale meree loleepop to choos lo.

mammee ne mere land ko pakad liya aur mainne apana land mammee ke munh mein daal diya.

vo bhee poora land munh mein lekar maje se choosane lageen. land chusaate samay main unakee choot ko sahala raha tha Best Kamukta Story.

thodee der baad main bola- mammee main jhadane vaala hoon.
mammee boleen- beta nikaal de apana paanee mere munh mein … main ise peena chaahatee hoon.

mainne bhee apana saara paanee mammee ke munh mein daal diya aur vo bhee poora veery pee gaeen Best Kamukta Story.

ab paanee peene kee meree baaree thee. mainne mammee kee choot par munh lagaaya, lekin ghane baal ke kaaran mujhe ajeeb sa laga. mammee bhee ab itanee garm ho gaee theen ki vo ruk hee nahin pa rahee theen Best Kamukta Story.

vo boleen- beta ab mujhe mat tadapao … jaldee se apana mota moosal land andar daal do aur meree choot ko chod do.
mainne bhee ab mammee kee chudaee shuroo karana sahee samajha aur mammee kee donon taangon ko phaila kar beech mein aa gaya. apane land ko choot par sait kar dhakka lagaaya, to land phisal gaya Best Kamukta Story.

mammee boleen- beta beta pahale aaraam se dhakka laga, jab thoda andar chala jae, to poora dam se pelana.

mainne phir se land ko sait kiya. abakee baar mammee ne khud land ko pakad kar choot ke munh par rakha aur boleen- haan beta, ab aaraam se dhakka laga Best Kamukta Story.

jab mainne pahalee baar dhakka lagaaya, to thoda andar chala gaya. phir mainne ek joradaar dhakka diya, to mera land aadha se jyaada andar chala gaya.

mammee ko dard hua unake mukh se nikala- ummh … ahah … hay … oh …Best Kamukta Story.
to mainne poochha- mammee aapakee to bahut baar chudaee ho chukee hai, to aapako dard kyon ho raha hai … aapakee choot to bahut tait bhee lag rahee hai.
mammee boleen- beta bahut din tak agar choot kee chudaee na ho, to choot ka munh chipakane lagata hai … isalie choot taeet ho gaee hai. par too apana kaam shuroo kar, isee dard mein to chudaee ka maja hai Best Kamukta Story.

phir main mammee kee choot mein land aage peechhe karane laga.
meree mammee bhee gaand utha utha kar mera saath de rahee theen aur bol rahee theen ki aah chod beta aur jor se chod pel de apana poora land … phaad de meree choot phaad de beta … apanee mammee kee choot Best Kamukta Story.

main bhee taabadatod mammee kee chudaee raha tha, lekin mera poora land mammee kee choot mein ja nahin raha tha.

mainne mammee kee neeche takiya lagaaya aur unake pairon ko apane kandhe par rakh liya. ab jab mainne dobaara mammee kee chudaee shuroo kee, to mera poora land mammee kee choot mein ja raha tha Best Kamukta Story.

mammee ko bhee ab poora maja aa raha tha. mammee dheemee dheemee sisakariyaan le rahee theen. vo ‘aah aah aa..’ kie ja rahee theen. kuchh der baad unaka badan akadane laga tha … aur unakee sisakariyaan aur bolana bhee tej ho gaya tha Best Kamukta Story.

mammee bolane lagee theen- aah … chodo beta aur jor se chod de … aah aur jor aur jor se chod … pel de poora land phaad de meree bur.

main bhee poore jor se dhakka lagaane laga. thodee der mein mammee jhad gaeen aur shaant ho gaeen … lekin mera abhee bhee paanee nahin nikala tha. main mammee kee choochiyon ko choosane aur dabaane laga. unake honthon ko choomane laga. thodee der baad phir se mammee mein jaan aa gaee Best Kamukta Story.

is baar mainne mammee ko ghodee banane ko kaha.
mammee boleen- nahin beta, gaand mein nahin loongee Best Kamukta Story.
mainne kaha- mammee, main choot mein hee peloonga … lekin peechhe se karane ka man hai.

mammee peechhe se chudaee ke lie maan gaeen aur ghodee ban gaeen.

mainne apane land ko choot par sait kiya aur ek hee dhakke mein poora land andar daal diya. mammee kee choot geelee hone ke kaaran aasaanee se choot mein land chala gaya. mainne mammee kee dogee stail mein chudaee chaaloo kar dee. mammee bhee poora saath de rahee theen Best Kamukta Story.

koee bees minat kee is chudaee ke baad ham donon jhadane vaale the.
mammee boleen- beta andar hee daal do, main apane beta ka veery mahasoos karana chaahatee hoon Best Kamukta Story.
mainne bhee apana saara veery mammee kee choot mein chhod diya. mammee kee choot oopar tak bhar gaee aur veery baahar nikalane laga.

mammee kee chudaee ke baad main thodee der unake paas leta raha. phir mainne mammee se poochha- kaisa raha mammee … paapa kee kamee pooree huee ya nahin Best Kamukta Story.
to mammee boleen- are beta, tere paapa mein itana dam kahaan bacha hai. unako ab sugar kee beemaaree ho gaee hai na … isalie ab to unaka khada hee nahin hota hai. too to ab apanee mammee kee chudaee karake maja diya kar … lekin abhee too apane room mein ja … nahin to subah kusum tumhen yahaan dekhakar na jaane kya sochegee Best Kamukta Story.

phir mainne baatharoom mein jaakar apana land saaf kiya aur kapade pahan kar apane room mein ja kar so gaya Best Kamukta Story.

aapakee meree mammee kee choot kee chudaee padh kar kaisa laga? mujhe tailaigram par zaroor bataaye mein aapake chommaint aur maissagai ka intazaar karooga. isake alaava aap kahaanee par neeche kament karake bhee apanee raay de sakate hain.
[email protected]

Read more mom son chudai Stories-

Apni maa ki chudai अपनी माँ को चोदने का अहसास 1 Tru Sex

माँ की मालिश कर 1 बेटे ने की चूत चुदाई Antarvasna Story Fun

माँ ने मनाई अपने बेटे के साथ सुहागरात1 Fun xxx Story Ma beta

Leave a Comment