Sax kahaniya 1 कामवाली सेक्सी लड़की की मज़ेदार चुदाई Best Sex

कामवाली सेक्सी लड़की की मज़ेदार चुदाई Sax kahaniya

sax kahaniya: एक कामवाली जवान लड़की रोज़ मेरी गली में आती थी. उसका सेक्सी जिस्म देख मैंने उसे काम पर रख लिया. अब तो मेरी कामवासना मचल उठी लेकिन उसकी चूत ज्यादा प्यासी थी!

सभी काम प्रेमियों को विहान राजपूत की प्यार भरी राम राम!
दोस्तो, आज मैं आपके सामने अपनी लाइफ की एक सच्ची चुदाई-घटना का वर्णन करना चाहता हूं, आपका ज्यादा समय न लेते हुए मैं बताता हूं कि बात करीब 2 साल पहले की है. एक लड़की जिसका नाम था स्वीटी.

उसकी आयु रही होगी करीब 20 साल। वो रोज़ मेरी गली से जाया करती थी. वह दूसरे घरों में झाड़ू पोछे का काम करती थी. वह दिखने में सुंदर, छरहरी काया की स्वामिनी और पक्के से रंग की थी. मैं कई बार उससे बात करने की कोशिश करता था मगर अपने संकोची स्वभाव के कारण बात नहीं कर पाया था.

मगर एक दिन हिम्मत करके मैंने उसे गली से जाते हुए टोक दिया.
उसने बड़े प्यार से मुझसे पूछा- बताइये क्या काम है आपको?
तो मैंने कहा- मुझे अपने आफिस में झाड़ू पोछे का काम करने के लिए किसी की आवश्यकता है. क्या आप काम कर सकती हैं?
उसने तुरंत उत्तर दिया कि काम तो वो कर देगी मगर सबसे आख़िर में घर जाते हुए ही काम करने का समय रखना पड़ेगा.

उसके घर जाने का उसका समय करीब 11 बजे दिन का रहता था तो मैंने उसको तुरंत हां कर दी और अगले दिन से वो काम पर आने लगी. शुरू-शुरू में एक दो दिन मैंने उसे काम करते देखा तो मैंने उसके स्तनों की तरफ ध्यान दिया जो कि बहुत ही रसभरे मालूम होते थे.

एक दिन जब मैं ऐसे ही उसे काम करते हुए देख रहा था तो उसने मुझसे एकदम से पूछा- तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड है क्या?
उसके एकदम ऐसे सवाल से मेरे कान खड़े हो गए और मैंने बात बनाते हुए कहा- नहीं तो, मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है.

sax kahaniya

इस पर वो बोली- शायद आप मुझसे छिपा रहे हो. आप इतने सुंदर और स्मार्ट हो, ऐसा नहीं हो सकता कि आपकी कोई गर्लफ्रेंड ना हो.
मैंने उससे कहा- नहीं ऐसा नहीं है, वास्तव में मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है।

फिर मैंने उससे पूछा- तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड नहीं है?
वो मेरे इस सवाल पर बोली- नहीं, मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं है.

उसके इस जवाब पर मैंने झट से कहा- ये तो बहुत अच्छी बात है. मेरी भी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और तुम्हारा भी कोई बॉयफ्रेंड नहीं है तो फिर क्यों न हम दोनों ही बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड बन जायें? मेरे ऐसा कहने पर वो शरमाने लगी और बोली- नहीं, ऐसा नहीं हो सकता. मैं आपके साथ कहीं से भी मैच नहीं करती हूं.

मैंने कहा- मैच करने वाली क्या बात है? मैं तो कभी ऐसा नहीं सोचता. दिल तो किसी पर भी आ सकता है. इसमें मैच क्या करना होता है? मगर मुझे एक बात सच बताओ कि क्या तुम मुझको पसंद करती हो?
वो बोली- हां …
इतना कहकर वो फिर से शरमाने लगी.
उसके इस जवाब पर मैं भी मुस्करा दिया.

उस दिन तो हमारी कुछ खास बातचीत नहीं हुई लेकिन अब बात करने का सिलसिला शुरू हो गया था. वो झाड़ू लगाते हुए मुझे देख कर मुस्कराती रहती थी और मैं भी उसकी तरफ कामुक सी नजरों से देख लेता था. उसके मन में पता नहीं क्या चल रहा था लेकिन मेरे मन में उसकी चुदाई के ख्याल आ रहे थे.

एक दिन मैंने उसको काम खत्म करने के बाद मिलने के लिए बुलाया.

दोस्तो, जब वो काम खत्म करके गई तो बिल्कुल सामान्य सी दिख रही थी लेकिन जब वो मेरे बुलाने पर बन-ठन कर आई तो मैं उसको देखता ही रह गया. मुझे अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हो रहा था कि यह वही स्वीटी है.

sax kahaniya

उसने एक सुंदर सा गुलाबी टॉप और उसके नीचे काली पजामी डाली हुई थी. गले में सफेद चुन्नी डाल कर आई थी और बाल खोल लिये थे. हल्का मेक-अप भी किया हुआ था लेकिन ज्यादा नहीं. कुल मिला कर मैं कह सकता हूं कि अगर कोई उसको देखे तो तुरंत उसको चोदने के लिए तैयार हो जाये.

वो मेरे शहर की रहने वाली तो थी नहीं इसलिए किसी के देखने-दिखाने का कोई सवाल नहीं था.

उसके आने के बाद मैं उसको एक रेस्तरां में लेकर गया. वहां पर केबिन बने हुए थे. हम दोनों केबिन में बैठे हुए थे. मैंने खाने का कुछ सामान मंगवाया और फिर खाने के बाद उसकी जांघ पर हाथ रख दिया तो वो सिहर गई.
मैंने पूछा- क्या हुआ? तुम इतना शरमा क्यूं रही हो? अब तो हम दोनों बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड बन गये हैं।

उसने मेरी बात का कोई जवाब न दिया लेकिन मेरे लौड़े ने अपना जवाब दे दिया था. मेरा लंड मेरी पैंट में तन कर सलामी दे रहा था. उस जवान लड़की की नर्म जांघों पर हाथ रख कर मैं तो बिल्कुल लार टपकाने लगा था और मेरे लंड से भी लार निकलने लगी थी. उछल-उछल कर लंड कह रहा था कि इसको यहीं चोद दे.

मैंने पूछा- क्या मैं तुम्हें किस कर सकता हूं?
उसने मेरी बात का कोई जवाब न दिया और शर्म से नजर नीचे झुका ली.

अब मैंने दोबारा पूछने की जहमत नहीं उठाई. उसकी खामोशी और शर्म ने मुझे मेरे सवाल का जवाब दे दिया था. मैंने थोड़ा सा बाहर झांक कर देखा और फिर उसके गालों को पकड़ कर उसके होंठों पर होंठ रख दिये तो उसकी आंखें बंद हो गईं.

कामवाली सेक्सी लड़की की मज़ेदार चुदाई Sax kahaniya

उसके होंठों को चूसते हुए मुझसे रहा न गया और मेरा हाथ उसकी जांघ पर फिरता हुआ उसकी चूत को टटोलता हुआ उसकी पजामी के अंदर घुस गया. अंदर पैंटी थी. पैंटी की दीवार फांदकर हाथ ने उसकी गीली छूत को छू लिया. चूत एकदम चिकनी सी और गर्म लगी. मुझसे अब कंट्रोल करना मुश्किल हो गया.

sax kahaniya

मैंने उसके होंठों से अपने होंठों को हटाया और फिर अपने एक दोस्त को फोन लगाया. वो वहीं पर पास में ही रहता था. रूम का जुगाड़ करना था. दोस्त ऑफिस में गया हुआ था इसलिए उसने तुरंत मेरी मंशा को समझ लिया और रूम की चाबी देने के लिए हां कर दी. मैं स्वीटी को लेकर उसके ऑफिस के पास गया और चाबी लेकर आ गया.

दोस्त के कमरे पर ले जाकर मैंने जाते ही दरवाजा बंद किया और स्वीटी को अपनी बांहों में भर कर जोर से चूसने लगा. मेरे हाथ सीधे उसकी गोल मटोल गांड पर पहुंच गये. उसके होंठों को जोर से चूसते हुए मैंने उसको चूतड़ों को मसलना शुरू कर दिया.

वो भी पहले से ही अपनी चूत चुदाई के ख्वाब देख रही थी शायद इसलिए किसी प्रकार का कोई विरोध नहीं हो रहा था.

मैंने उसके टॉप को उतार दिया. उसने नीचे से काली ब्रा पहनी हुई थी. उसकी काली ब्रा में उसका रंग गोरा लग रहा था और ब्रा उसके चूचों में ऐसे फिट हो रखी थी जैसे इस ब्रा को सिर्फ इन्हीं चूचों के लिए बनाया गया हो. मैंने उसको घुमा कर उसकी ब्रा के हुक को खोलना शुरू कर दिया. उसकी कमर से उसके बालों को हटा कर मैंन उसकी ब्रा के सारे हुक खोल दिये.

फिर उसको दोबारा से आगे की तरफ घुमाया तो उसके गोल-गोल चूचे, जिनके निप्पल भूरे रंग के थे, मेरी आंखों के सामने नंगे हो गये. मैंने तुरंत उसके चूचों को अपने हाथों में भर लिया और उसके चूचों को अपने हाथों में लेकर जोर से दबाने लगा.

कामवाली सेक्सी लड़की की मज़ेदार चुदाई Sax kahaniya

उसके होंठ खुल गये और मुंह से सिसकारी निकल गई- आह्ह … आराम से करो।

मगर मुझे आराम कहां था. बहुत दिनों के बाद ऐसा माल हाथ लगा था. मैंने उस कामवाली जवान लड़की के चूचों को दबाना-चूसना जारी रखा. कुछ ही देर में उसका हाथ मेरे लंड पर फिरने लगा. मैं समझ गया कि जवान लड़की की चूत अब चुदने के लिए तैयार हो चुकी है.

वो मेरे लंड को पकड़ कर सहलाने लगी तो मैंने अपने कपड़े निकालने शुरू कर दिये.

sax kahaniya

पहले शर्ट निकाली और फिर पैंट. अंडरवियर निकाल कर एक तरफ फेंक दिया और मेरा लंड उसके सामने फनफनाता हुआ लहराने लगा. मैंने स्वीटी के हाथ को पकड़ लिया और उसका हाथ अपने लंड पर रखवा लिया.

मेरे गर्म लंड पर उसका नर्म हाथ लगा तो उसके मुंह से आह्ह निकल गई. वो मेरे लंड की प्यासी सी हो चली थी.

स्वीटी ने मेरे लंड को हाथ में लेकर उसको आगे पीछे चलाना शुरू कर दिया.

मैंने उसकी पजामी के ऊपर से ही उसके चूतड़ों को दबाना और मसलना शुरू कर दिया. वो मेरे लंड पर हाथ चला रही थी और मेरे हाथ उसके गोल नर्म चूतड़ों पर चल रहे थे. फिर मैंने पीछे हटते हुए उसकी पजामी को निकाल दिया. नीचे से महरून रंग की पैंटी पहनी थी उसने.

मैंने उसकी पैंटी के ऊपर से ही उसकी चूत को चूसना शुरू कर दिया. उसके हाथ मेरे सिर पर आकर मेरे बालों को सहलाने लगे. उसकी पैंटी से गीलेपन के कारण एक मादक सी गंध मेरे नाक तक पहुंच रही थी. उसके रस की गंध काफी मदहोश कर देने वाली थी. मैंने उसकी पैंटी को जोर से चूस लिया और उसकी चूत को अपने मुंह में भरने की कोशिश करने लगा. मगर चूत अंदर की तरफ थी इसलिए मुंह में नहीं आ रही थी.

कुछ देर तक ऊपर से ही उसकी चूत को चाटने के बाद मैंने उसकी पैंटी को निकाल दिया. उसकी पैंटी को निकाला तो उसकी सांवली सी चूत मेरी आंखों के सामने नंगी हो गई. उसने चूत को बिल्कुल साफ किया हुआ था. मैंने उसकी चिकनी चूत में जीभ देने की सोची लेकिन कुछ सोच कर रुक गया और उसको वहीं बेड पर लिटा दिया.

बेड पर लिटाने के बाद मैंने उसकी टांगों को चौड़ी कर दिया. उसके पैर बेड से नीचे लटक रहे थे और उसका धड़ ऊपर बेड पर था. इस पोजीशन में उसकी चूत आगे की तरफ उभर कर आ गई थी. मैंने उसकी चूत की फांकों को खोल कर देखा तो वो अंदर से लाल दिख रही थी.

कामवाली सेक्सी लड़की की मज़ेदार चुदाई Sax kahaniya

बाहर से सांवली चूत अंदर से लाल होने के कारण आलूबुखारे के माफिक दिख रही थी. मगर उतनी ही रसीली. मैंने उसकी चूत में जीभ दे दी.

sax kahaniya

जैसे ही मेरी जीभ स्वीटी की चूत में गई तो उसने बेड की चादर को नोचना शुरू कर दिया. उसकी चूत का पहले से ही बुरा हाल था. मैंने कई मिनट तक उसकी चूत को चाट-चाट कर उसका और बुरा हाल कर दिया. वो एकदम से उठी और उसने मुझे बेड पर गिरा लिया.

मेरे बेड पर लेटते ही उसने मेरे लंड को हाथ में लिया और उसको मुंह में भर कर जोर से चूसने लगी. आह्हह … मैं तो जैसे स्वर्ग में पहुंच गया. वो जोर से मेरे लंड को अपने गर्म मुंह में लेकर उस पर जीभ चलाने लगी. जिससे मैं जैसे पागल सा होने लगा. ऐसा लग रहा था कि बेचारी को कई बरसों से लंड नसीब न हुआ हो.

कामवाली सेक्सी लड़की की मज़ेदार चुदाई Sax kahaniya

वो तेजी से मेरे लंड को चूस रही थी. उसकी चुसाई इतनी तेज थी कि अगर मैं उसको दो मिनट और न हटाता तो मेरा माल उसके मुंह में ही निकल जाना था. मैंने स्वीटी के सिर को पकड़ कर पीछे कर दिया. वो समझ गई कि मेरा वीर्य निकल सकता है. उसकी सांसें जोर से चल रही थीं और मेरा लहू भी जैसे पूरे उबाल पर था.

मैंने उसको दोबारा से उसी पोजीशन में बेड पर पटका और उसकी चूत को चाटने लगा. मैंने ध्याने से देखा तो उसकी चूत का दाना भी अभी सही तरीके उभर भी नहीं पाया था. मैंने उसकी चूत पर लंड को रखा और रगड़ने लगा. वो मंद-मंद सिसकारने लगी ‘उम्म्ह … अहह … हय … ओह …’

एक मिनट तक मैं उसकी चूत पर लंड को रगड़ते हुए उसके चेहरे के हाव-भाव को देख कर मजे लेता रहा. जब उससे रहा न गया तो वो आंखें बंद किये हुए मेरी गांड को पकड़ कर मेरे शरीर को अपनी तरफ खींचने लगी. मैं समझ गया कि अब ये चुदाई के लिये बेसब्र हो चुकी है. लेकिन उससे भी बुरा हाल मेरा था.

मैं तो उसके गोल-गोल चूचों को देख कर उनके हिलने का और आनंद लेना चाह रहा था लेकिन स्वीटी की प्यास बुझाऩा अब जरूरी हो गया था. मैंने उसकी चूत पर अपने उस्ताद को सेट किया और उसकी चूत में एक धक्का सा देते हुए उसके ऊपर लेटता चला गया.

sax kahaniya

मेरा लंड गच्च से अंदर चला गया. स्वीटी शायद पहले भी चुद चुकी थी क्योंकि लंड को अंदर जाने में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई. फिर मैंने दूसरा धक्का मारा और अपने टट्टों तक को उसकी चूत से चिपका दिया. उसने मेरी कमर पर नाखूनों से नोंचना शुरू कर दिया.

वो जवान लड़की मेरी गर्दन को चूमने लगी और मुझे प्यार करने लगी. मेरे उस्ताद ने उसकी चूत को मेरी अनुमति के बिना ही चोदना शुरू कर दिया. लंड का मिलन चूत से हो गया था इसलिए अब अनुमति की क्या जरूरत थी. मेरी गांड उसकी चूत पर आगे पीछे चलने लगी और हम दोनों ही चुदाई का मजा लेने लगे. मैं उसके चूचों को मुंह में भरते हुए धक्के देने लगा.

जैसे-जैसे मेरे लंड के धक्के उसकी चूत में लग रहे थे वैसे-वैसे उसके चूतड़ भी उठ कर मेरे धक्कों का जवाब देने लगे थे. उसकी चूत की फांकों से रगड़ खाते हुए मेरे उस्ताद को आनंद की असीम अनुभूति होने लगी. मैंने तेजी से उसकी चूत में अपने धक्के देने शुरू कर दिये.

ऐसा लग रहा था कि जितना मजा मैं उसकी चूत को चोद कर ले रहा हूं उसका दोगुना मजा तो वो मेरे लंड से निचोड़ रही है. उसके चेहरे पर एक नशा सा छाने लगा था. मैं भी हांफने लगा था और दोनों के बदन पसीने से चिपचिपे हो चले थे. इधर लंड महाराज चूत में गचके लगाते हुए पच-पच का संगीत कानों तक पहुंचा रहे थे.

मैंने लगभग 15 मिनट तक उसकी चूत को चोदा और फिर जब किसी भी तरह से खुद पर नियंत्रण करना मुश्किल हो गया तो मेरे लंड ने भी मेरा साथ छोड़ दिया. मेरा बदन अकड़ने लगा. मैंने दो धक्के पूरे जोश में लगाये और पचर-पचर करते हुए लंड से वीर्य की पिचकारी उसकी चूत में गिरने लगी.

शायद वो भी झड़ चुकी थी क्योंकि पहले जो आनंद उसके चेहरे पर चुदाई के वक्त था वह अब थोड़ा कम हो गया था. मैं कुछ देर तक स्वीटी के नंगे चूचों पर अपने मुंह को देकर पड़ा रहा.

sax kahaniya

वो मेरी कमर को सहलाती रही. फिर जब लंड उसकी चूत से सिकुड़ बाहर आने का संकेत देने लगा तो मैं उठ गया. मैंने देखा कि उसकी चूत से पानी बह रहा था. यह शायद हम दोनों के वीर्य का मिश्रण था.

कामवाली सेक्सी लड़की की मज़ेदार चुदाई Sax kahaniya

फिर हमने उठ कर कपड़े पहन लिये. खुद को थोड़ा सामान्य किया. पानी वगैरह पीया और फिर वहां से रूम को लॉक करके वापस आ गये. मजा आ गया उस जवान लड़की की चूत को चोद कर. हालांकि उसकी चूत पहले भी चुद चुकी थी लेकिन जिस तरह से वो लंड की शौकीन लग रही थी उसकी चुदाई करके आनंद बहुत आया.

उसके बाद तो मौका सधे मैं उसकी गांड और चूचियां दबा देता था. कई बार उसकी चूत मारी. फिर जब बोरियत सी होने लगी तो उसको बताया कि किसी नई चूत का इंतजाम करवाये. उसने अपनी एक सहेली के बारे में बताया. उस कामवाली की सहेली की चूत चुदाई की कहानी मैं आपको अगली कड़ी में बताऊंगा.

आपको मेरी यह कामवाली जवान लड़की की कहानी कैसी लगी, इस पर अपने विचार और प्रतिक्रयाएं मैसेज व मेल के जरिये मुझ तक पहुंचाना न भूलें. जल्दी ही अगली कहानी के साथ लौटूंगा. धन्यवाद दोस्तो!

sax kahaniya

आपको मेरी यह कामवाली जवान लड़की की सच्ची सेक्स घटना कैसी लगी मुझे Telegram पर ज़रूर बताये में आपके comment और message का इंतज़ार करूगा. इसके अलावा आप कहानी पर नीचे कमेंट करके भी अपनी राय दे सकते हैं. और सेक्स विडियो और new कहानी पढने के लिये telegram ग्रुप join कर सकते है.
[email protected]

कामवाली सेक्सी लड़की की मज़ेदार चुदाई Sax kahaniya

Read in English

Kamwali Sexy ladki ki chudai sax kahaniya

sax kahaniya: A young girl used to come to my street every day. Seeing her sexy body, I hired her. Now my sexuality arose, but her pussy was more thirsty!

Viha Rajput’s love filled Ram Ram to all work lovers!
Friends, today I want to describe before you a real incident of my life, I do not take much of your time, I tell you that it is about 2 years ago. A girl named Sweetie then sax kahaniya.

He must have been around 20 years old. She used to go through my street every day. She used to sweep in other houses. She was beautiful in appearance, mistress of slim body and colored with pucca. I used to try to talk to him many times, but could not speak due to my shy nature for sax kahaniya.

But one day, after daring, I interrupted him while going down the street.
He lovingly asked me – tell me what is your job?
So I said – I need someone to do the mop work in my office. Can you work
He immediately replied that he will do the work, but in the end he will have to keep time to work while going home like sax kahaniya.

Her time to go to her house was about 11 o’clock in the day, so I said yes to her immediately and from the next day she started coming to work. Initially I saw her working for a couple of days, then I paid attention to her breasts which seemed very juicy on the sax kahaniya.

One day when I was watching him working like this, he asked me immediately – do you have a girlfriend, on sax kahaniya.
His ear raised my ear from this very question and I said while talking – otherwise, I have no girlfriend.

sax kahaniya
He bid on it – maybe you are hiding from me. You are so beautiful and smart, it can’t be that you don’t have a girlfriend.
I told him – no, it is not, I really do not have a girlfriend.

Then I asked him – you don’t have a boyfriend?
She said on my question- No, I do not have any boyfriend.

I quickly said on his answer – this is a very good thing. I don’t have any girlfriends and you don’t have any boyfriends, so why don’t we both become boyfriends and girlfriends? She started blushing on me saying this and said- No, it cannot happen. I do not match with you from anywhere the sax kahaniya.

I said – what is the match? I never think so. Heart can come on anyone. What does the match have to do in it? But tell me one thing really, do you like me?
She said yes…sax kahaniya.
After saying this, she started blushing again.
I also smiled at his answer.

We did not have a specific conversation that day, but now the process of talking had started. She used to smile while looking at me with a broom and I used to look at her with sensual eyes. He did not know what was going on in his mind, but I was thinking of his fuck in sax kahaniya.

One day I called him to meet him after finishing work like sax kahaniya.

Friends, when she finished the work, it looked very normal but when she came to my call, I kept looking at her. I could not believe my eyes that this is sweetie.

sax kahaniya
She had a beautiful pink top and black pajamas underneath it. She had put white sardine around her neck and had opened her hair. Light make-up was also done but not much. Overall, I can say that if anyone sees him, he should be ready to fuck him immediately on the sax kahaniya.

She was not a resident of my city or not, so there was no question of showing anyone in sax kahaniya.

After her arrival, I took her to a restaurant. Cabins were built there. We were both sitting in the cabin. I asked for some food items and then after eating, put my hands on her thigh and she trembled the sax kahaniya.
I asked – what happened? Why are you so blushing? Now both of us have become boyfriends and girlfriends.

He did not give any answer to my point but my Alore had given his answer. My cock was saluting by tanning my pants. By placing my hands on that young girl’s soft thighs, I started dripping absolutely saliva and saliva started coming out of my cock too. Cunningly, Lund was saying that it should be given Chod here like sax kahaniya.

I asked – can I kiss you?
He did not respond to me and bowed down in shame.

Now I did not bother to ask again. His silence and shame gave me the answer to my question. I peeked out for a bit and then put her lips on her lips after catching her cheeks, then her eyes closed the sax kahaniya.

use
I could not keep sucking her lips and my hand wandered on her thigh and grope her pussy and entered inside her pajamas on the sax kahaniya. There was panty inside. The hand touching the panty wall touched his wet fingering. The pussy looked very smooth and hot. I now found it difficult to control.

cript>

sax kahaniya
I removed my lips from her lips and then called a friend. He used to live nearby there. The room was to be razed. The friend had gone to the office, so he immediately understood my intention and said yes to give the room key. I went to her office with Sweetie and brought the key like sax kahaniya.

Taking me to a friend’s room, I closed the door as soon as I went and filled Sweetie in my arms and started sucking vigorously. My hands reached her chubby ass directly. Sucking her lips vigorously, I started to lick her pussy on the sax kahaniya.

She was already seeing the dream of fuck her pussy, probably because there was no opposition of any kind for sax kahaniya.

I removed her top. She was wearing a black bra from below. In her black bra, her color looked blond and the bra was fitted in her hips as if this bra was made just for these tits. I started twisting her and unhooking her bra hook. After removing her hair from her waist, I opened all the hooks of her bra like sax kahaniya.

Then he turned again to the front and his round nipples, whose nipples were brown, became naked before my eyes. I immediately filled her hands and started pressing her boobs in my hands.

use
His lips opened and his sobs came out of the mouth – ah… relax.

But where was my rest. After many days, such goods were handed. I continued to press and suck on the chicks of that young working girl. Shortly, his hand started moving on my cock. I understood that the young girl’s pussy is now ready for sex for sax kahaniya.

She grabbed my cock and started caressing it, so I started removing my clothes.

sax kahaniya
First removed the shirt and then the pants. Took off his underwear and threw my cocks in front of him. I grabbed Sweetie’s hand and got her hand on my cock.

My soft cocks felt his soft hand, then a sigh came out of his mouth. She was thirsty for my cock for sax kahaniya.

Sweetie took my cock in her hand and started driving it back and forth.

I started pressing and rubbing her pussy from above her pajamis. She was running her hand on my cock and my hands were walking on her round soft pussy. Then I stepped back and removed his pajamis. She wore a Mahroon panty from below.

sax kahaniya I started sucking her pussy on top of her panties. His hands came over my head and started caressing my hair. Due to the wetness of her panties, a narcotic smell was reaching my nose. The smell of his juice was quite intoxicating. I sucked her panty vigorously and started trying to fill her pussy in my mouth. But the pussy was inside, so it was not coming in the mouth sax kahaniya.

After licking her pussy from above for some time, I removed her panty. When she removed her panty, her dark pussy became naked before my eyes. He had cleaned the pussy absolutely. I thought of giving tongue to her smooth pussy but after thinking something stopped and put her on the bed there for sax kahaniya.

After laying on the bed, I widened his legs. His legs were hanging down from the bed and his torso was on the bed above. In this position, her pussy had emerged forward. When I saw her pussy open, she was looking red from inside on sax kahaniya.

Dusky pussy from outside was red because it looked like a plum. But equally juicy. I gave her tongue in her pussy.

sax kahaniya
As soon as my tongue went to Sweetie’s pussy, she started dancing on the bed sheet. Her pussy was already in bad shape. I licked her pussy for several minutes and made her worse. She woke up immediately and she dropped me on the bed in sax kahaniya.

As soon as I lay on my bed, she took my cock in her hand and started sucking it vigorously after filling it in her mouth. Ahhhh… I just reached heaven. She loudly took my cock in her hot mouth and started running her tongue on it. Which caused me to be a bit crazy like sax kahaniya. It seemed that the poor lady had no luck for many years.

sax kahaniya She was sucking my cock fast. His smoothing was so fast that if I did not remove him for two more minutes, my goods had to be released in his mouth. I held Sweetie’s head back. She understood that my semen could come out. His breath was running loudly and my blood was also like it was at full boil.

I hit her on the bed again in the same position and started licking her pussy. When I looked carefully, the grain of her pussy had not even emerged in the right way. I put the cocks on her pussy and started rubbing. She started sobbing ‘Ummh… Ahhh… Hah… Oh…sax kahaniya.

For a minute I rubbed the cocks on her pussy and enjoyed watching her facial expressions. When she could not keep up with it, she closed my eyes, grabbed my ass and started pulling my body towards her. I understood that now she is eager to fuck. But my condition was worse than that.

I wanted to enjoy her shaking more by looking at her round and round but it was necessary to quench Sweety’s thirst. I set my master on her pussy and while lying a bit in her pussy, she kept lying down on it.

sax kahaniya
My cock went inside from Gucha. Sweety had probably been sucked earlier too because there was no problem in going to the cocks. Then I hit the second push and stuck my ponytail with her pussy. He started dancing with nails on my waist in sax kahaniya.

That young girl started kissing my neck and started loving me. My master started fucking her pussy without my permission. Lund was met with pussy, so what was the need for permission now. My ass started moving back and forth on her pussy and we both started enjoying sex. I started banging her pussy while filling her mouth then enoy sax kahaniya.

As soon as my cocks were seen in her pussy, in the same way her butts also got up and started answering my bumps. Rubbing with her pussy slices, my master started feeling immense pleasure. I started pushing my pussy fast.

It seemed that as much as I am enjoying her pussy, she is squeezing twice as much of her pussy. There was a drugging look on his face. I too started panting and both of their bodies became sticky with sweat. Here, Lund Maharaj was spreading the music of Pach-Pach to the ears while clutching in the pussy.

I fuck her pussy for about 15 minutes and then when it became difficult to control myself in any way, then my cock also left me. My body began to stiffen I put two strokes in full vigor and while digging, the semen of the semen started falling in her pussy.

Perhaps she too had fallen because the pleasure that was on her face at the time of sex was now slightly reduced. I lay on Sweetie’s bare hands for a while, giving my mouth.

sax kahaniya
She kept rubbing my waist. Then when the cocks started coming out of shrinking from her pussy, I got up. I saw that water was flowing from her pussy. It was probably a mixture of the two of us.

use
Then we got up and put on clothes. Normalized myself a little. He drank water and then locked the room and came back. Enjoyed fucking that young girl’s pussy. Although her pussy was already Chud, but the way she seemed fond of cocks, she enjoyed it a lot by fucking her.

After that, I used to suppress his ass and tits. Killed her pussy many times. Then when boredom started coming, he told him to arrange for a new pussy. He told about one of his friends. I will tell you the story of that friend’s friend’s pussy fuck.

How did you like the story of my young working girl, do not forget to send your thoughts and responses to me through message and mail. Will be back soon with the next story. Thanks guys

sax kahaniya
How did you like the true sex incident of this young young girl of mine, I will definitely wait for your comment and message on Telegram. Apart from this, you can also give your opinion by commenting on the story below. And to read sex videos and new story, telegram group can join.
[email protected]

Read more chudai Story –

xxx kahane कामवाली आंटी ने चोदना सिखाया 1 Best sex story

Aunty ki chudai कामवाली आंटी की मोटी गांड की चुदाई 1st Sex

hindi sexxx gandi kahani नोकरानी की चूत को चोद के भोसडा बना1

Leave a Comment

org/tools/popad.js">