Follow my blog with BloglovinSex stories teacher 1 कुँवारी स्टूडेंट की सील तोड़ने का आनंद

Sex stories teacher 1 कुँवारी स्टूडेंट की सील तोड़ने का आनंद

कुँवारी स्टूडेंट की सील तोड़ने का आनंद Sex stories teacher

Sex stories teacher: राज वर्मा मैं कोचिंग में टीचर था. एक स्टूडेंट लड़की को मैंने खूब चोदा. एक नयी लड़की आयी तो मैं उस लड़की की चुदाई करना चाहता था. पहली लड़की ने मेरी इच्छा ना ली तो …

मेरा नाम राज वर्मा है. मैं गुजरात के एक छोटे से गांव मनीपुर का रहने वाला हूँ. मेरी हाइट 5 फुट 2 इंच है. मैं नाटे कद का हूँ. मगर मेरा शरीर बिल्कुल फिट है. मेरे लंड का साईज औसत से काफी ज्यादा है. ये करीब 6.8 इंच लम्बा और करीब 2.5 इंच मोटा है.

हमारी ज्वाइंट फैमिली है.

यूं तो मेरी जिन्दगी में बहुत से ऐसे वाकिये हुए हैं, जिन्हें मैं आप लोगों के साथ साझा करना चाहता हूँ. लेकिन शुरूआत सबसे दिलचस्प किस्से के साथ कर रहा हूँ. यह किस्सा उस वक्त का है जब मैं कंप्यूटर की पढ़ाई पूरी होने के बाद ट्यूशन क्लासिस में नौकरी पर सैट हो गया था. चूंकि मैं अपनी कॉलेज की फीस और पढ़ाई का खर्च खुद ही उठाना चाहता था. इसलिए मैंने ट्यूशन क्लासिस को ज्वाइन किया था.

इन ट्यूशन क्लासिस में एक लड़की आती थी, उसका नाम रागिनी था. वो थोड़ी मोटी थी और उसके बूब बहुत बड़े थे. मैंने उसके बारे में सब पता लगा कर क्लास में ही बहुत बार चोदा था.

खैर वो सेक्स कहानी मैं बाद में लिखूंगा, मगर अभी उसकी शुरुआत की चुदाई की कहानी लिख रहा हूँ.

रागिनी मेरी जाति की नहीं थी, तो उसके साथ शादी की तो बात ही नहीं थी. वो भी मुझसे यही चाहती थी कि हम बस मज़े करें.

उसके बाद हमारे यहां एक नयी लड़की कंप्यूटर सीखने के लिए आई. वो लड़की हमारी जाति की थी, उसका नाम मालती था. वो दिखने में थोड़ी काली ज़रूर थी लेकिन कयामत थी.

Sex stories teacher

थोड़े दिनों तक तो मैं उसे चोदने की नजर से देखता रहा. ये बात रागिनी को पता चली, तो उसने सामने से मुझसे बोला कि तुम्हारा दिल उसमें लग रहा है तो क्या मैं उसके साथ तुम्हारी शादी की बात करूं?

मैंने कहा- मगर मुझे उससे शादी नहीं करनी है.
रागिनी- तो क्या करना है … सिर्फ चोदना है?
मैंने हां कहा.
तो उसने कहा- ठीक है, मैं पहले उसे शादी की बात करके देखती हूँ और उसकी सुनती हूँ कि वो क्या चाहती है.

मैंने उससे हां कहते हुए जल्दी से बात करने को बोला. रागिनी ने उससे 3 दिन में दोस्ती करके मेरी शादी की बात करते हुए उसे मेरे लिए सैट किया.
वो भी मान गई … क्योंकि मैं भी देखने में हैंडसम था. साथ ही मालती मेरी बोलने की अदा से वो मुझ पर मरने लगी थी.

रागिनी ने मुझसे दूसरे दिन कह दिया कि मैंने उससे बात कर ली है. अब तुमको खुद ही उससे बात करने की शुरुआत करनी पड़ेगी.

मैंने उसी दिन उससे बात की, तो वो मुझसे बात करने लगी. फिर उसने मुझे बाहर एक कॉफी शॉप में बुलाया. वहां हमारी बातचीत हुई. फिर उसने मेरा फ़ोन नंबर मांगा, तो मैंने उसे दे दिया. मैंने भी उससे उसका नम्बर ले लिया.

मैंने उससे शादी की बात की तो उसने कहा- मैं घर पर बात करके आपको उत्तर दूंगी. वैसे भी मुझे आप पसंद हो और शादी हमारी दोस्ती में कोई बड़ी बाधा नहीं है.
उसकी इस बात से मैं खुश हो गया.

उसी दिन मालती ने मुझे रात को फ़ोन किया और हमारी सामान्य बातें होनी आरम्भ हो गईं.

Sex stories teacher

उससे बातचीत होना शुरू हुई. मैंने उसके जिस्म की तारीफ़ करते हुए उसकी खूबसूरती के लिए कहना शुरू किया. वो मुझसे खुलने लगी और उसने भी मेरी बोलने की अदा को लेकर मेरी तारीफ़ की.

इस तरह धीरे धीरे हम दोनों एक दूसरे से अपनी बातें कहने सुनने लगे. फिर धीरे धीरे मालती से मैं सेक्स चैट भी करने लगा.

उसने भी मुझे बेझिझक होकर सेक्स चैट की. एक दो बार की फोन चैट से हम दोनों पूरी तरह खुल गए थे. चुत लंड चुदाई की बातें करने लगे थे. मैं उसकी चूचियों की बात करता, तो वो मेरे लंड की बात करने लगती थी.

वो सेक्स चैट में इतनी गर्म हो जाती थी कि वो खुद भी रोक नहीं पाती थी. वो बताने लगती थी कि उसकी चूत मेरे साथ बात करते हुए ही बहने लगती थी. मैं भी उससे बात करते हुए रोज़ उसके नाम की मुठ मारा करता था.

जब हम दोनों की वासना मिलन के चरम पर पहुंच गईं, तो हम लोग मिलने का मौका देखने लगे. मैं जितना आसान समझ रहा था, ये उतना सरल नहीं था कि किसी लड़की को चुदाई करने के लिए किसी सेफ जगह पर ले जा सकूँ. मुझे कोई इंतजाम हो ही नहीं पा रहा था.

मैंने ये बात रागिनी को बताई तो उसने कहा- ठीक है, मैं कुछ जुगाड़ करती हूँ.

फिर दो दिन के बाद उसने मालती को शॉपिंग के बहाने अपने घर पर रोक लिया और उसके घर पर बोल दिया कि मालती उसके साथ पढ़ाई करने मेरे घर पर ही रुक जाएगी.

ये रागिनी ने मुझे बता दिया था. मैं भी उस रात को कोचिंग में ही सो गया. हमारे प्लान के मुताबिक जब रात को 9 बजे जब सारी दुकानें बंद हो गईं. तो रागिनी मालती को लेकर कोचिंग में आ गई.

अब तक मैंने दारू के दो पैग लगा लिए थे. मैंने होटल से खाना मंगवाया और हम दोनों ने साथ में खाना खाया.

मैंने मालती के साथ थोड़ी देर बात की. फिर गद्दी बिछा कर हम लोग सोने लगे.

Sex stories teacher

मालती अभी तक अनछुई थी, चुदी हुई नहीं थी, तो उसको बहुत डर लग रहा था. मैंने उसे धीरे धीरे सहलाना चालू किया और उसको उत्तेज़ित करने लगा.

धीरे धीरे उसने भी साथ देना चालू कर दिया. मैंने उसको अपनी बांहों में भरके किस करना चालू किया. हमने बहुत देर तक होंठों से होंठों को मिला कर किस किया.

मैं उसके मम्मों को सहलाने लगा तो वो एकदम से मचल उठी. मैंने उसकी ड्रेस को निकाल दिया. वो सिर्फ ब्रा पैन्टी में रह गई थी.

मैं उसे वासना भरी दृष्टि से देखने लगा. मालती बहुत ही हॉट गर्ल थी. मुझे ऐसा देख कर उसने भी एक मस्त अंगड़ाई लेते हुए मुझे अपनी तरफ आकर्षित किया. मैं उसको अपनी बांहों में लेने के लिए आगे बढ़ा, तो उसने भी मुझे बहुत जोरों से अपनी बांहों में भर लिया और वो मुझे चूमने लगी.

कुछ ही पलों में मैंने उसकी ब्रा को निकाल दिया और उसके चूचों को चूसना चालू कर दिया. वो भी अपनी दोनों चूचियों के निप्पलों को बारी बारी से मेरे मुँह में देते हुए मजे ले रही थी.

Sex stories teacher

मैं बहुत ज़ोरों से उसके मम्मों को चूस और मसल रहा था. वो भी मस्ती में ‘आह … आहह … उम्म्म..’ कर रही थी.

पहले तो मैं सीधे सीधे निप्पल चूस रहा था. मगर जैसे ही मैंने उसके एक चूचुक को मुँह में लेकर अपने होंठों के बीच में लेकर जोर से खींचा, तो उसकी चीख निकल गई.

उसने मेरी कमर में नोंचते हुए कहा- आंह … लगती है जान … क्या उखाड़ ही लोगे.
मैं हंस दिया.

तभी मालती ने मेरी पैन्ट में हाथ डालकर मेरे लंड को पकड़ लिया. मैंने भी उसे पूरी तरह से लंड पकड़ने के लिए अपने पैरों को खोल दिया. वो मेरे लंड को बड़ी मस्ती से मसल रही थी.

उसकी चुदास देख कर मैंने अपने सारे कपड़े निकाल दिए और उसकी पैन्टी भी उतार कर उसको पूरी तरह से नंगी कर दिया.

Sex stories teacher

मैंने अपना खड़ा लंड चड्डी से निकाल कर मालती के हाथ में दे दिया.
वो मेरा लंड देखते ही डर गई और बोली कि इतना बड़ा लंड मैं कैसे लूँगी? मेरी चूत में तो उंगली ही बड़ी मुश्किल में जा पाती है.
मैंने हंस कर कहा- डर मत यार … सब चला जाएगा.

मगर वो घबरा गई थी और लंड से डरने लगी थी. मैंने बड़ी मुश्किल से उसे समझाया- पहली बार में थोड़ा ही दर्द होता है … बाकी बाद में बहुत मज़ा आता है.

अब मैंने उसको चित लिटाया और उसकी चूत को चाटना चालू कर दिया.

वो ‘आह … आह…’ करके अपनी चूत चटवाने लगी. थोड़ी ही देर में उसकी चूत का पानी निकल गया और वो शिथिल हो गई.

कुछ देर बाद मैंने उसको मेरा लंड चूसने को कहा, लेकिन वो नहीं मानी. ये उसके साथ पहली बार का सेक्स था, तो मैंने भी ज़्यादा बोलना मुनासिब नहीं समझा. मैंने उसकी चूत में उंगली करना चालू कर दिया. वो थोड़ी ही देर में आहें भरने लगी.

मैंने ज़्यादा देर ना करते हुए उसके दोनों पैर उठाए और उसके बीच में आ गया. मैंने लंड पर कंडोम पहन लिया और कंडोम पर ही कुछ खोपरा का तेल लगा लिया. फिर थोड़ा तेल मैंने उसकी चूत की दरार में अन्दर तक लगा दिया ताकि लंड को अन्दर जाने में कोई दिक्कत ना हो.

वो मेरी सब हरकतों का मजा ले रही थी. साथ में अपनी चूचियों को रगड़ रही थी. वो बोली- कब फाड़ोगे?
मैंने हंस कर कहा- जल्दी है क्या मेरी जान!
वो हंस कर बोली- अब फटवाने तो आई ही हूँ … डरना कैसा. मगर तुम्हारा हथियार वास्तव में बहुत बड़ा है.
मैंने कहा- जान चिंता मत करो, तेरी चुत का फीता आराम से काटूँगा.

वो फीता काटने वाली बात से हंस पड़ी और उसने मुझे एक फ़्लाइंग किस उछाल दिया.

Sex stories teacher

मैंने उसकी गांड के नीचे एक तकिया लगा दिया और उसकी चूत पर लंड को घिसना शुरू कर दिया.

Sex stories teacher

वो लंड के स्पर्श से एक बार सिहर गई, पर दूसरे ही पल उसे चुत में चुनचुनी होने लगी और उसने नीचे से अपनी गांड उठा कर मुझे सिग्नल दे दिया.

मैं लंड के सुपारे को चुत की फांकों में लगा कर उसके ऊपर पूरा लेट गया और किस करने लगा. वो मेरी चूमाचाटी में मस्त होने लगी. उसका ध्यान मेरे चुम्बनों पर ही था कि मैंने उसके होंठों को बंद करते हुए एक ही झटके में मेरा 7 इंच का लंड पूरा अन्दर ठांस दिया.

“आह … मां … उम्म्ह… अहह… हय… याह… मर गई मां … आंह … बहुत बड़ा है … आंह जल्दी से बाहर निकालो इसे … नहीं तो मैं मर जाऊंगी.”

मेरे किस करते हुए भी वो इतनी ज़ोर से चीखी कि जैसे उसकी चूत को किसी ने छुरी से चीर दिया हो. वो बेहद छटपटा रही थी. उसकी आंखें बाहर निकल आई थीं. वो हाथ पैर मारने लगी.hindisex stori

मैंने जानबूझ कर पूरा लंड एक बार में ही पेला था कि अगर एक बार उसको दर्द का अहसास हुआ, तो वो दूसरी बार लंड नहीं लेगी. मेरी रात खराब हो जाएगी. मैंने लंड पेल कर उसको चूमना शुरू कर दिया. लंड निकाला ही नहीं, यूं ही पड़ा रहा.

थोड़ी देर में वो नॉर्मल हो गई और चिल्लाना बंद कर दिया.

मैंने उसकी चूची चूसते हुए उसे मजा देना शुरू किया तो उसकी चुत ने कुछ रस छोड़ दिया, जिससे लंड से उसे राहत मिलने लगी.
अब वो गांड हिलाने लगी थी. जिससे मुझे समझ आ गया था कि लौंडिया सैट हो गई है. मैंने पूरे लंड को अन्दर रखते ही कुछ हिलना शुरू किया, तो उसको मजा आने लगा.

Sex stories teacher

फिर मैंने एक इंच लंड बाहर निकाला और अन्दर बाहर करने लगा. उसकी आहें अब मस्त सीत्कारों में बदलने लगी थीं. वो भी गांड हिलाने लगी, मैंने अब उसे धीरे धीरे चोदना चालू कर दिया. वो मस्ती से चुत चुदाई का मजा लेने लगे.

कोई सात आठ मिनट चुदाई करने के बाद मैंने उसे घोड़ी बनाया और पीछे से उसकी चूत लंड से चोदने लगा.
वो बस ‘हाय … आस्स … ओह्ह … उफ्फ … हम्म …’ कर रही थी.

मैंने उसको लगातार बीस मिनट तक हचक कर चोदा. उस दौरान वो दो बार झड़ चुकी थी. चूंकि लंड पर कंडोम का पहरा लगा था तो मुझे किसी बात का डर नहीं था. उसके दूसरी बार स्खलित होने के एक मिनट बाद मैं भी झड़ गया. उसके बाद हम दोनों निढाल हो गए.

थोड़ी देर बाद मैंने लंड निकाल कर उसकी चूत देखी तो खून से लथपथ थी और सूज गई थी.

sex-stories-teacher-xxx-story-hindi-me-hindisex-stori Sex stories teacher

थोड़ी देर बार मैंने उसको दूसरी बार के लिए बोला, तो वो उठ ही नहीं पाई. मैंने भी उस पर रहम किया और उसको दबा खिला कर सुला दिया.

इस घटना के बाद उसे मैंने कई बार चोदा. उसके साथ रागिनी को भी चोदा.

कमाल की बात ये थी कि मेरी उससे शादी की बात कभी हुई ही नहीं. वो भी रागिनी के जैसे ही मुझसे सिर्फ चुदवाना ही चाहती थी. एक बार उसकी छोटी बहन भी मुझसे मिली थी. वो भी कमाल का पटाखा थी. मैंने उसकी चूचियों को देखा, तो उसने उसी पल मुझे आंख मार दी. मैंने समझ लिया कि इसकी चुत भी लंड लंड कर रही है.

Sex stories teacher

मैंने मालती की छोटी बहन को कैसे चोदा, वो मैं अगली सेक्स कहानी में लिखूंगा.

मेरी इस मस्त सेक्स कहानी पर आप अपनी प्रतिक्रिया के ज़रिए अपना प्यार देना न भूलें. अपनी जिन्दगी के कुछ और भी हसीन किस्से आपके साथ शेयर करने की अभिलाषा के साथ फिलहाल के लिए अलविदा कहना चाहता हूँ. धन्यवाद.

[email protected]

आपको मेरी यह सेक्स घटना कैसी लगी मुझे Telegam पर ज़रूर बताये में आपके comment और message का इंतज़ार करूगा.

Sex stories teacher

Read in English

Kuwari Student ke sath Sex stories teacher

Sex stories teacher: Raj Verma I was a teacher in coaching. I fuck a student girl a lot. When a new girl came, I wanted to fuck that girl. If the first girl did not take my wish…

My name is Raj Verma. I am from Manipur, a small village in Gujarat. My height is 5 feet 2 inches. I am short in height. But my body is perfectly fit. The size of my cock is much above the average. It is about 6.8 inches long and about 2.5 inches thick like sex stories teacher.

We are a joint family.

In my life, there have been many such sentences, which I want to share with you. But I am starting with the most interesting anecdote. This story is about the time when I got set in a tuition class after completing my computer studies. Since I wanted to pay my college fees and my own education. That’s why I joined the tuition class in sex stories teacher.

In these tuition classes, there was a girl, her name was Ragini. She was a bit thick and her boob was very big. I found out all about him and was very often in class.

Well, I will write that sex story later, but I am writing the story of Chudai of her beginning for sex stories teacher.

If Ragini was not of my caste, there was no question of marrying her. She also wanted me to have fun.

After that a new girl came to us to learn computer. That girl was of our caste, her name was Malati. She was definitely a little dark in appearance but was doomed.

Sex stories teacher
For a few days, I kept watching him with the eyes of Chodna. When Ragini came to know about this, she said to me from the front that your heart seems to be in it, should I talk about your marriage with her?

I said – but I do not want to marry her.
Ragini – So what to do… just fucking?
I said yes and sex stories teacher.
So she said- Okay, I first see her talking about marriage and listen to her what she wants.

I told him to talk quickly while saying yes. Ragini befriended her in 3 days and talked about my marriage and set her up for me about sex stories teacher.
She also agreed… because I too was handsome to look at. Also, she started dying on me because of my speech.

Ragini told me the other day that I had talked to her. Now you have to start talking to him yourself.

I talked to her the same day, so she started talking to me. Then he called me out to a coffee shop. We had a conversation there. Then he asked for my phone number, so I gave it to him. I also took his number from his sex stories teacher.

When I talked to her about marriage, she said – I will talk to you at home and answer you. Anyway I like you and marriage is not a big obstacle in our friendship.
I was happy with his talk.

The same day, Malti called me at night and our normal things started happening.

Sex stories teacher
He started talking to him. I started praising her body for her beauty. She started opening up to me and she also praised me for my speaking style.

In this way, slowly both of us started listening to each other. Then slowly I started having sex chat with Malti like sex stories teacher.

He also made me feel free to have sex chat. With a two-time phone chat, both of us were fully opened. Lots of cocks were talking about sex. When I used to talk about her Titsi, she used to talk about my cock and sex stories teacher.

She used to get so hot in sex chat that she could not stop herself. She used to tell that her pussy used to flow while talking with me. I used to talk to him everyday and used to hit his name as sex stories teacher.

When the lust of both of us reached the peak of the union, we started seeing an opportunity to meet. As easy as I understood, it was not as simple that I could take a girl to a safe place to fuck her. I could not get any arrangements for sex stories teacher.

When I told this thing to Ragini, she said – Okay, I do something.

Then after two days, he stopped Malti at her house on the pretext of shopping and said at her house that Malti would stop at my house to study with her sex stories teacher.

This Ragini had told me. I also slept in coaching that night. According to our plan, when all the shops were closed at 9 pm. So Ragini came into coaching with Malti.

Till now I had applied two pegs of Daru. I ordered food from the hotel and we both had dinner together for sex stories teacher.

I spoke with Malti for a while. Then we started sleeping on the cushion.

Sex stories teacher
Malti was untouched yet, she was not touched, so she was very scared. I started caressing her slowly and started stimulating her.

Gradually, he also started supporting. I started kissing him by filling him in my arms. We mixed lips with lips for a long time of sex stories teacher.

When I started caressing her mummies, she was very agitated. I removed her dress. She was left only in bra panty sex stories teacher.

I started to see him with lustful eyes. Malti was a very hot girl. Seeing me like this, he too took a cool coat and attracted me towards him sex stories teacher. I proceeded to take her in my arms, so she too filled me in her arms very loudly and she started kissing me.

In a few moments I removed her bra and started sucking her boobs. She was also enjoying giving nipples of both her nipples alternately in my mouth. I was sucking and mashing her moms very loudly. She was also doing ‘Ah… Ahh… Ummm .. ’in fun.

At first I was sucking straight nipples. But as soon as I took one of his nipples in the mouth and pulled it loudly between my lips, his scream came out for sex stories teacher.

He said while nipping at my waist – Aaan… seems to know… will you be uprooted.
I laughed.

Then Malti put my hand in my pant and grabbed my cock. I also opened my legs to catch him completely. She was rubbing my cock with great fun like sex stories teacher.

Seeing her sex, I removed all my clothes and removed her panty and stripped her completely.

Sex stories teacher
I removed my erect cocks from the trunk and gave it to Malti.
She got scared on seeing my cock and said how will I take such a big cock? Only finger in my pussy is able to go into great difficulty.
I laughed and said- Don’t be afraid, everything will go away.

But she was terrified and was afraid of cocks. I explained to him with great difficulty – there is only a little pain at first… the rest is a lot of fun later of sex stories teacher.

Now I licked her and started licking her pussy.

She started licking her pussy after doing ‘ah… ah…’. In a short time, her pussy water came out and she became relaxed.

After some time I asked her to suck my cock, but she did not listen. This was her first-time sex, so I also did not consider it appropriate to speak more. I started fingering her pussy. She started sighing in a short time in sex stories teacher.

I did not take long, raised both his legs and came in the middle. I put a condom on the cocks and applied some copra oil on the condom itself. Then I put some oil in the crack of her pussy inside so that there is no problem in going inside the cock and sex stories teacher.

She was enjoying all my antics. She was rubbing her pussy as well. She bid – When will you tear?
I laughed and said – is my life soon?
She laughed and said- Now I have come to tear it… how afraid? But your weapon is really big.
I said, don’t worry, I will cut your pussy lace comfortably.

She laughed at the thing that cut the lace and she gave me a flying kiss.

Sex stories teacher
I put a pillow under her ass and started rubbing the cocks on her pussy. She trembled once with the touch of cocks, but in the second moment she started getting tickled in the pussy and she gave me a signal by lifting her ass from below.

I put the betel nut in the chest and lay down on it and started kissing. She started enjoying in my kiss. His focus was on my kisses, that I closed my lips and licked my 7 inch cock inside in one stroke like sex stories teacher.

“Ah… mother… Ummh… Ahhh… hah… yah… dead mother… aaaaaaaaaaaaaaaaahahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh.

Even while kissing me, she screamed so loudly that someone has ripped her pussy with a knife. She was very flirting. His eyes had come out. She started slapping hands. Hindisex stori
I had deliberately cured the whole cocks in one go, that if she felt pain once, she would not take cocks the second time, sex stories teacher. My night will be bad I started kissing him after drinking cocks. Lund was not removed, but it remained like this.

In a while she became normal and stopped shouting.

When I started sucking her nipple and giving her fun, her pussy left some juice, which started giving her relief from cocks in sex stories teacher.
Now she was shaking her ass. Which made me understand that Laundia is set. I started moving as soon as the whole cock was inside, then it started to enjoy.

Sex stories teacher
Then I pulled out an inch of cocks and started going in and out. His sighs were now turning into cool. She also started shaking ass, now I started fucking her slowly. They began to enjoy sex with fun.

After fucking for seven to eight minutes, I made her a mare and started fucking her pussy with cocks.
She was just doing ‘hi… aas… ohhh… uff… hmm…sex stories teacher.

I spanked him continuously for twenty minutes. During that time she had fallen twice. Since the condom was guarded on the cocks, I was not afraid of anything. One minute after his second ejaculation, I also collapsed. After that both of us were exhausted.

After a while I removed the cocks and saw her pussy, was soaked with blood and swollen.

sex-stories-teacher-xxx-story-hindi-me-hindisex-stori
I spoke to her for a second time, so she could not get up. I also had pity on him and put him to sleep after suppressing him.

After this incident, I had him fuck many times. Ragini also fucking with her.

The amazing thing was that I never got married to him. She also wanted to fuck me just like Ragini. Once, his younger sister also met me. She was also an amazing cracker. When I saw her pussy, she hit me in the same moment. I understood that his cock is also doing cocks.

Sex stories teacher
How will I fuck Malti’s younger sister, I will write in the next sex story.

Do not forget to give your love through your feedback on this cool sex story of mine. I want to say goodbye for the moment with the desire to share some more beautiful stories of my life with you. Thank you.

[email protected]

More Chudai ki story-

टीचर की चूत की चटाई | sex with teacher story – chudai story

कॉलेज वाली टीचर के मम्मों(Boobs)को चूसा | teacher ki chudai stories

कॉलेज टीचर को घोड़ी बना कर चोदा | teacher ki chudai story – chudai teacher ki

3 thoughts on “Sex stories teacher 1 कुँवारी स्टूडेंट की सील तोड़ने का आनंद”

Leave a Comment