Sex Story चाची को पटा कर गांड और चूत मारी 1 best sex story

चाची को पटा कर गांड और चूत मारी Sex Story cudai khaniya

Sex Story cudai khaniya: मेरी चाची सेक्स स्टोरी में पढ़ें कि कैसे मैंने अपनी मस्त चाची के साथ सेक्स किया. मैं चाची को चाहता था. एक दिन मैंने चाची की तारीफ़ की तो चाची की चुदाई का मौक़ा मिला.

नमस्ते दोस्तो, कैसे हो आप?
मेरा नाम परीमल है. मेरी उम्र 22 साल है. मेरी हाइट 6 फीट है. मेरे लंड का साइज 7.2 इंच है जो कि देखने में कुछ ज्यादा ही लम्बा लगता है. मेरे लंड की मोटाई 2.5 इंच के आसपास है.

मैं गुजरात के भरूच का रहने वाला हूं. हमारे घर में मैं और मेरे माता पिता को मिला कर हम तीन ही लोग रहते हैं. मेरी एक बहन भी है लेकिन वो बड़ी है और उसकी शादी हो चुकी है. मैं एक प्राइवेट कम्पनी में काम करता हूं.

मैंने Mast Hindi Story पर कई सारी कहानियां पढ़ी हैं. जब से मुझे Mast Hindi Story के बारे में पता चला था तब से ही मेरा अच्छा टाइम पास होने लगा था. मैं अक्सर इस वेबसाइट पर सेक्स स्टोरी का मजा लिया करता था. शुरू में तो मैं हिन्दी सेक्स कहानी को पढ़ते हुए ही अपना लंड हिला लेता था.

उसके बाद एक दिन मेरे साथ कुछ ऐसी घटना हुई कि मैंने सोचा कि मैं भी इसको चाची सेक्स स्टोरी के माध्यम से आप लोगों तक पहुंचाऊं. अपनी यह एडल्ट कहानी मैं पहली बार लिखने जा रहा हूं. अगर कहानी लिखने में मुझसे कोई गलती हो जाये या फिर कोई कमी रह जाये तो मुझे आप माफ करना.

यह चाची सेक्स स्टोरी जो मैं आज आप लोगों को बता रहा हूं ये आज से करीबन 6 महीने पहले की घटना है. अपनी चाची को तो मैं काफी समय पहले से ही पसंद करता था लेकिन जैसे जैसे मेरी जवानी और जवान हो रही थी वैसे वैसे ही चाची की ओर मेरा आकर्षण भी बढ़ता जा रहा था.

चाची को मैं पसंद तो बहुत करता था लेकिन उनसे कुछ कहने की हिम्मत नहीं होती थी. मुझे उनसे काफी डर लगता था और कुछ बोलने की हिम्मत नहीं कर पाता था जब वो मेरे सामने होती थी.

मेरी चाची का घर मेरे घर के बिल्कुल पास में ही है. मेरी चाची का नाम ऋत्विका (बदला हुआ) है. मैं उनको प्यार से ऋतु चाची बुलाता था. उनकी उम्र 38 साल के करीब थी. मेरे चाचा का लकड़े का व्यापार था.

Sex Story cudai khaniya

चाचा जी सुबह ही अपने काम पर निकल जाते थे और शाम को ही वापस आया करते थे. चाचा चाची के पास एक बेटा भी है. वो अहमदाबाद में इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई करता है और वहीं पर हॉस्टल में रहता है. मेरी चाची घर में इसलिए बिल्कुल ही अकेली रहती थी.

अपनी चाची के बारे में मैं आप लोगों को क्या बताऊं, वो देखने में बिल्कुल अनुष्का शर्मा के जैसी लगती है. बस उनकी उम्र थोड़ी आगे निकल गयी है. मगर चाची ने अभी तक अपने आपको इतना मेंटेन करके रखा हुआ था कि उनको देख कर कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता था.

बूब्स के मामले में चाची अनुष्का शर्मा से बहुत आगे है. अनुष्का शर्मा की नंगी चूची तो मैंने नहीं देखी हैं. अनुष्का शर्मा के बूब्स का साइज मुझे इतना खास नहीं लगता है लेकिन मेरी चाची के बूब्स का साइज एकदम लंड फड़काने वाला है. उसकी चूचियां एकदम से गोल हैं.

मेरी चाची की गांड की शेप भी बहुत मस्त है. वो न तो ज्यादा छोटी थी और न ही उनके शरीर के हिसाब से ज्यादा बड़ी थी. कुल मिला कर मेरी चाची एक परफेक्ट माल लगती थी.

एक दिन की बात है कि मेरे मां पापा एक शादी के फंक्शन में शामिल होने के लिए सुबह सुबह ही घर से निकल गये थे. मैं अपनी जॉब के लिये निकल गया था. मगर मैं उस दिन सुबह जाते हुए थोड़ा सा लेट हो गया था.

मेरी कंपनी की बस जिसमें मैं रोज जाता था वो आज निकल गयी थी. अगर मैं प्राइवेट साधन से जाता हूं तो लेट हो ही जाता हूं और फिर हाफ डे लग जाता है. इसलिए मैंने छुट्टी करने का मन बना लिया.

घर आकर मैंने चाची को बोल दिया कि मैं भी घर में ही हूं और दोपहर का खाना आप मेरे लिये भी बना देना. फिर वापस आकर मैं अपने लैपटॉप पर गेम खेलने लगा. कुछ देर में बोरियत होने लगी और मैं Mast Hindi Story खोल कर बैठ गया. मैंने सोचा कि सेक्स स्टोरी पढ़ कर मजा लिया जाये.

कहानी पढ़ते हुए ही मेरा लंड फटने को हो गया. मेरे मन में चाची को चोदने के ख्याल आने लगे. सोच रहा था कि क्यों न आज चाचा के साथ ट्राई किया जाये.

Sex Story cudai khaniya

उसी वक्त मेरे घर के दरवाजे की बेल बजी. मैं एकदम से उठ कर अपने शार्ट्स के नीचे खड़े लंड को दबा कर दरवाजा खोलने के लिए गया. देखा तो दरवाजे पर चाची ही थी.
वो बोली- परीमल, मेरे साथ जरा मार्केट चल. मुझे सब्जी लेने के लिए जाना है.

मैं खुशी खुशी तैयार हो गया और हम लोग बाइक पर निकल गये. हम दोनों चुपचाप बैठे हुए थे.
चाची बोली- कुछ तो बात किया करो मेरे साथ, तुम मेरे सामने कुछ भी नहीं बोलते हो. तुम सभी लड़कियों के साथ ऐसे ही शरमाते हो या मेरे साथ ही ऐसा करते हो?

चाची के पूछने पर मैं बोला- चाची, मुझे आपके सामने शर्म आती है.
वो बोली- इसमें शरमाने की क्या बात है. मैं तो तुम्हारी चाची हूं. ये बताओ कि तुमने अभी तक कोई गर्लफ्रेंड वगैरह भी बनाई है या अभी तक ऐसे ही अकेले अकेले घूमते रहते हो?

वैसे मेरे पास ये कहने की हिम्मत नहीं थी लेकिन पता नहीं अचानक से मेरे मन में क्या विचार आया कि मैं बोला- चाची आपके जैसी माल आज तक कोई मिली ही नहीं है. इसलिए मैं अभी तक सिंगल हूं.

वो ये बात सुन कर हंसने लगी और बोली- अच्छा, मुझमें ऐसा क्या दिखता है तुझे?
मैं बोला- आप बहुत ही क्यूट और प्यारी होने के साथ साथ सेक्सी भी बहुत लगती हो. आपने अपनी बॉडी को बहुत अच्छे से मेंटेन किया हुआ है. मुझे तो आपके अंदर दूसरी अनुष्का शर्मा दिखाई देती है. आपको देख कर कोई भी आपके बारे में अन्दाजा नहीं लगा सकता है कि आप एक बेटे की मां भी हो.

अपनी तारीफ सुन कर चाची काफी खुश हो गयी और झूठा नाटक करते हुए मेरी पीठ पर हाथ से मारते हुए बोली- अच्छा, बहुत शैतान हो गया है तू, मैं चाची हूं तेरी. तुम मेरे बारे में ऐसा सोचते हो क्या?

मैं बोला- चाची, आप तो मेरे सपने में भी आती हो और सपने में आकर मेरे साथ बहुत कुछ कर जाती हो.
वो पूछने लगी- अच्छा, मुझे भी बता जरा कि मैं तेरे सपने में आकर क्या करती हूं? मैं भी तो सुनूं अपने बारे में.
बात को टालते हुए मैं बोला- छोड़ो न चाची, बाद में कभी बताऊंगा.

फिर हम लोग मार्केट में पहुंच गये. हम सब्जी लेने लगे. चाची बैंगन और लौकी को हाथ में लेकर पूरा छूकर देख रही थी. ऐसा देख कर ही मेरा लंड खड़ा होने लगा और मन करने लगा कि चाची के हाथ में इस बैंगन की जगह अपना बैंगन ही दे दूं.

फिर हम लोग सब्जी लेकर घर आ गये. घर लौटने के बाद मैंने चाची को उनके घर के बाहर छोड़ा और फिर अपने घर की ओर आने लगा.
चाची बोली- अरे कहां चले? अभी खाना तैयार हो जायेगा थोड़ी देर में. तुम खाना खाकर ही चले जाना. तब तक चलो मेरे साथ मेरे घर में चाय पी लेना.

ऐसे बनी मेरी चाची सेक्स स्टोरी Sex Story cudai khaniya

हम लोग चाची के घर में गये. चाची हम दोनों के लिए चाय बना कर ले आई. हम दोनों साथ में बैठ कर चाय पीने लगे. मैं और चाची इधर उधर की बातें करने लगे.

इतने में ही चाची बोली- अच्छा एक बात बताओ, मैं तुम्हें सच में इतनी अच्छी लगती हूं क्या?
मैंने कहा- मां कसम चाची, आप इतनी सेक्सी और क्यूट लगती हो मुझे कि मेरा तो मन करता है कि बस … आपके साथ …
वो बोली- क्या, मेरे साथ क्या?

फिर बात को घुमाते हुए मैंने कहा- कुछ नहीं. मैं आपको शुरू से ही बहुत पसंद करता हूं.
चाची बोली- तुम्हारे पसंद करने का क्या फायदा, तुम्हारे चाचा तो कभी मेरे बारे में ऐसी बातें नहीं करते हैं. मुझे तो लगता है कि जैसे उनको अपनी बीवी की कोई परवाह ही नहीं है. वो दिन रात बस काम, काम और काम में ही बिजी होते हैं. मुझ पर तो कभी ध्यान ही नहीं देते, जैसे तुम देते हो.

चाची को समझाते हुए मैंने कहा- मैं आपकी परेशानी समझ सकता हूं चाची.
वो बोली- तुम नहीं समझोगे. तुम्हारे चाचा ने कितने दिनों से मेरे बदन को हाथ तक नहीं लगाया है.

मौका देख कर मैंने कहा- चाची अगर आप बुरा न मानें तो मैं आपसे एक बात पूछूं?
वो बोली- हां पूछो, क्या बात है.
मैंने कहा- आपकी सेक्स लाइफ कैसी है चाची?

चाची बोली- क्या खाक सेक्स लाइफ है मेरी परीमल, तुम्हारे चाचा तो इस मामले में बहुत ही पीछे हैं. वो मुझे कभी वो खुशी नहीं दे पाते हैं जिसकी मेरी इच्छा शुरू से रही है. वो बस पांच मिनट के अंदर ही अपना काम निपटा कर सो जाते हैं. मैं पूरी रात भर करवटें बदलती रहती हूं.

Sex Story cudai khaniya

इतना कहते हुए चाची की आंखों से आंसू निकल आये. मैंने उनका हाथ पकड़ लिया और उनको गले से लगा लिया. मैंने अपने शरीर को चाची के शरीर से बिल्कुल सटा दिया और मेरे अंदर हवस जागने लगी.

चाची के बड़े बड़े चूचे मेरी छाती से चिपक से गये. मुझे बहुत मजा आया. मैंने उसी वक्त मौका देख कर चाची के होंठों पर एक हल्का सा प्यार भरा किस कर दिया. फिर मैं पीछे हो गया. सोच रहा था कि शायद चाची बुरा न मान गयी हो. डर लग रहा था कि कहीं मेरी इस हरकत पर चाची गुस्सा हो जाये और मुझे थप्पड़ मारने लगे.

मगर अगले ही पल चाची ने मेरा हाथ पकड़ कर मुझे अपनी ओर खींच लिया और मेरे होंठों पर अपने होंठों को रख कर मुझे पागलों की तरह किस करने लगी. मैं भी चाची का पूरा साथ देने लगा.

चाची को पटा कर गांड और चूत मारी Sex Story cudai khaniya

हम दोनों ने पांच मिनट तक लिपलॉक किस का मजा लिया. उसके बाद चाची पीछे हटी और मुस्करा कर कहने लगी- तुम तो बहुत शरमाते थे मुझसे. मगर किस तो बहुत मजे से कर रहे थे. अब शर्म कहां गयी?

बदले में मैंने चाची की गर्दन, उनके कान और होंठों पर किस करना शुरू कर दिया. साथ ही अब मेरी हिम्मत भी बढ़ गयी थी और मेरे हाथ चाची के बूब्स पर चले गये थे. मैं चाची के बूब्स को मसलते हुए किस करने लगा था.

चाची बोली- तुम तो बहुत बड़े खिलाड़ी हो गये हो.
मैं बोला- अभी तो ये शुरूआत है जान, आगे आगे देखो क्या होता है.
दरअसल मैं Mast Hindi Story पर कहानियां खासकर चाची सेक्स स्टोरी पढ़ते हुए काफी कुछ सीख गया था. मैं जान गया था कि औरत को कैसे गर्म करते हैं और उसके शरीर में कौन कौन से अंग किस तरह उत्तेजित होते हैं.

अब मैं चाची को अच्छे से किस करते हुए जैसे चूसने लगा था. मैंने उनका टॉप निकाल दिया. ब्रा में कैद चाची की चूचियां बहुत ही मस्त लग रही थीं. उनको पीने के खयाल से ही मेरे मुंह में पानी आ रहा था. फिर मैंने चाची की लोअर को भी निकाल दिया.

चाची अब मेरे सामने ब्रा और पैंटी में थी. वो इसमें कयामत लग रही थी. मुझे खुद पर यकीन नहीं हो रहा था कि वर्षो के बाद मेरा सपना अब सच्च होने वाला है।
मैं जोश में आकर चाची के पूरे जिस्म पर किस करने लगा और हाथों से उनकी ब्रा के ऊपर से ही उनके मम्में दबाने लगा। वह पूरी तरह से गर्म हो चुकी थी और फिर मैंने ब्रा को निकाल दिया और दोनों पंछियों को आजाद कर दिया।

उनकी पैंटी पूरी तरह से गीली हो चुकी थी। फिर मैंने पैंटी को भी निकाल दिया। अब वह मेरे सामने बिल्कुल नंगी पड़ी हुई थी। उनकी चूत छोटी सी बंद होंठों वाली गुलाबी रंग की थी और पूरी तरह से क्लीन शेव कर रखी थी। मेरा लंड मेरी चाची की प्यारी सी चूत को देखकर फड़फड़ाने लगा।

मैंने भी मेरे सारे कपड़े उतार कर उनकी चूत पर जल्दी से मुंह लगा दिया और उसे चूसने लगा. चूत को चूसते हुए मैं उनकी चूत के दाने को काटने लगा।

चाची को पटा कर गांड और चूत मारी Sex Story cudai khaniya

वह तो पागल हो रही थी और अजीब तरह की आवाजें निकाल रही थी- आह्ह … खा जाओ इस चूत को … ओह्ह … तुम तो बहुत मजा दे रहे हो परीमल, इतने होशियार कब से हो गये तुम, आह्ह चूसो मेरी चूत को मेरे प्यारे. चाट लो इसको पूरी जीभ अंदर तक डाल कर. आह्ह् शश्… ओहई मां, चूसो और चूसो.

वह मेरे बालों में हाथ फेरने लगी। मैंने भी उनकी चूत को बहुत चूसा और उनकी गांड में उंगली करने लगा. वह मेरे सिर को अपनी चूत के ऊपर दबाने लगी और मचलने लगी।।

मैं चूत को कभी काटता तो कभी पूरी मुंह में भर लेता. मेरा लंड भी पूरी तरह से तनकर तैयार हो गया था. वह मेरे 7 इंची लंड को देख कर बोली कि आज तो मजा आ जाएगा।

चाची ने ललचायी हुई नजर से मेरे लंड को देखा और उसको मुंह में भर लिया. चाची मेरे लंड को मुंह में लेकर लॉलीपॉप की तरह चूसने लगी। हम दोनों 69 पोजिशन में आ गए। वह मेरे ऊपर थी और मैं उनके नीचे. वह मेरे लंड को चूसती रही और मैं उनकी चूत में अपनी जीभ फिरा रहा था।

थोड़ी देर के बाद यानि कि करीब 20 मिनट के बाद उनका शरीर अकड़ने लगा और फिर चाची की चूत ने बहुत सारा पानी छोड़ दिया। मैं चाची की चूत से निकल रहा वह सारा पानी पी गया. चूत के रस का कुछ अजीब सा खट्टा सा स्वाद था. मगर पीने में मजा आ रहा था.

उसके बाद मेरे लंड ने भी चाची के मुंह में माल निकाल दिया जिसको चाची ने पूरा पी लिया.

हम दोनों 10 मिनट तक ऐसे ही पड़े रहे. फिर वह मेरे ऊपर से उठी और एक बार फिर से मेरे लंड को अपने मुंह में भर लिया.

chaachee ko pata kar gaand aur choot maaree Sex Story cudai khaniya

चाची मेरे लंड को जोर जोर से चूसने लगी और उसने पांच मिनट के अंदर ही मेरे लंड को चूस चूस कर पूरा खड़ा कर दिया. फिर मैंने चाची को बेड पर लिटाया और देर न करते हुए चाची की चूत पर अपने लंड को रगड़ने लगा.

लंड की रगड़ चूत पर लगी तो चाची तड़प उठी.
वो बोली- डाल दे अब अंदर, अब किसका इंतजार कर रहा है तू! मैं इतने दिनों से लंड की भूखी हूं. अब और न तड़पाओ और मेरी चूत को शांत करो.

मैंने लंड का सुपारा चूत में फंसा कर अपना आधा लंड चाची की चूत में उतारा. चाची चिल्ला उठी- अरे बहुत मोटा है रे तेरा. प्लीज बाहर निकाल एक बार!
मैं झड़कते हुए बोला- चुप साली रंडी, कितने दिनों से भूखी थी न तू? अब ले मजा मेरे लंड से चुदने का.

इतना बोल कर मैंने एक धक्का फिर से चाची की चूत में लगा दिया. मेरा पूरा लंड चाची की चूत में अंदर घुस गया.

chaachee ko pata kar gaand aur choot maaree Sex Story cudai khaniya

ऐसा लग रहा था कि जैसे मेरा लंड किसी गर्म भट्टी में समा गया हो. चाची की चूत में दर्द हो रहा था और मैंने उसको कम करने के लिए चाची के बदन को सहलाना शुरू किया. उसकी चूचियों को मसलते हुए उसको किस करने लगा. तब जाकर चाची थोडी शांत हुई.

अब मैंने थोड़ा विराम देकर चाची की चूत तो चोदना शुरू किया. मैं लंड को अंदर बाहर करते हुए धक्के देने लगा और कुछ ही देर में चाची को मेरे मूसल लंड से चुदने में पूरा मजा आने लगा.
अब तो चाची के मुंह से कामुक मजे की सिसकारियां निकल रही थीं-ऊम्म्म … हम्म्म्म … हाह … हाहाह … आह्ह चोदो.

चाची के मुंह से ऐसी आवाजें सुन कर मुझे भी और ज्यादा जोश आ रहा था. मैं अब चाची की चूत में लंड को फुल स्पीड में आगे पीछे करने लगा. चाची की दोनों टांगें मेरे कंधे पर थीं. पूरे रूम में फच-फच की आवाज गूंजने लगी थी.

कुछ देर चोदने के बाद फिर मैं नीचे आ गया. चाची मेरे लंड पर मेंढक की तरह बैठ गयी और फिर कूदने लगी. मैं भी नीचे से धक्का देने लगा और उनको चोदने लगा. पीछे से मैं उनकी गांड पर चपेट भी मार रहा था.

चाची फुल स्पीड में ऊपर नीचे होते हुए लंड पर कूद कूद कर चुदवा रही थी. उनके बूब्स भी साथ में उछल रहे थे. चाची के खुले हुए बाल हवा में उड़ रहे थे. ऐसा लग रहा था जैसे सेक्स का तूफान सा भरा हुआ है हम दोनों के अंदर.

अपनी लाइफ में मुझे इतना मजा कभी नहीं आया था. ऐसे ही 20-25 मिनट तक हम लोग धक्का-पेल वाली चुदाई करते रहे. उस दौरान चाची दो बार झड़ चुकी थी. मेरा लंड भी अब कसने लगा था.
मैंने पूछा- कहां निकालूं चाची?

चाची बोली- मेरे अंदर ही निकाल दो. मेरा ऑपरेशन हो चुका है और बच्चा होने का कोई डर नहीं है.
मैं जोश में चाची की चूत में पूरी ताकत से धक्के लगाने लगा. फिर मैंने अपना गर्म गर्म लावा चाची की चूत में फेंक दिया. उसके बाद मैं ढेर हो गया. चाची मेरे ऊपर ही लेट गयी.

Sex Story cudai khaniya

हम दोनों की सांसें बहुत तेजी से चल रही थीं. हम दोनों ऐसे ही 15 मिनट तक पड़े रहे. फिर चाची ने उठकर अपनी चूत से मेरा मुरझाया हुआ लंड निकाला और मुझे होंठों पर एक लंबी किस दी और फिर बोली- सेक्स में मुझे इतना ज्यादा मजा आज तक नहीं आया. लव यू मेरी जान।

फिर हम दोनों बाथरूम में जाकर एक दूसरे के सामने पेशाब करने लगे. वह मेरे लंड को देख कर हंसने लगी और बोली- देखो, कैसा सिकुड़ सा गया है, बहुत बड़ा कमीना है तेरा लंड।
मैंने कहा- जैसा भी है अब तो आपका ही है.

उसके बाद हम दोनों एक दूसरे नहलाने लगे. मैं फिर से चाची के बूब्स को सहलाने और दबाने लगा. कुछ देर मैंने चाची के बूब्स को चूसा और फिर हम बाहर आ गये.

उसके बाद हम तैयार होकर होटल से खाना लेने गये. चाची अब खुद ही मेरी पीठ से चिपक कर बैठी थी और उसके बूब्स मेरी पीठ पर चिपके हुए थे. हम खाना लेकर आये और साथ में ही हमने खाना खाया.

खाना खाने के बाद मैंने सोचा कि कुछ देर यहीं पर आराम कर लेता हूं. मैं वहीं लेट गया. चाची मेरे बगल में ही लेटी थी. चाची ने फिर से मेरे लंड पर हाथ फिराना शुरू कर दिया. मैं भी चाची के बूब्स को तो कभी चूत को सहलाने लगा. हम दोनों एक बार फिर से गर्म हो गये.

इस बार मैंने चाची को डॉगी स्टाइल में चोदा.

उसके बाद मैंने चाची की गांड में काफी सारा तेल लगा कर अपने लंड पर तेल लगा दिया. मैंने चाची की गांड में लंड को घुसाया और उनकी गांड चोदने लगा. चाची की गांड की गोलाइयां भी बिल्कुल चिकनी होकर चमक रही थी.

chaachee ko pata kar gaand aur choot maaree Sex Story cudai khaniya

चिकना होने की वजह से लंड सरलता से अंदर बाहर हो रहा था. चाची की गांड मेरी जांघों से टकरा रही थी. तेल की वजह से पूरे रूम में थप-थप की आवाज हो रही थी जिसको सुन कर मुझे अजीब सा नशा हो रहा था और मैं जोश में चाची की गांड को पेलने लगता.

चाची की गांड चुदाई करने में मुझे बहुत मजा आया. आधे घंटे तक चाची की गांड को ठोकने के बाद मैं उसकी गांड में ही झड़ गया. हम दोनों फिर ऐसे ही नग्न अवस्था में एक दूसरे से लिपट कर सो गये.

करीब 6 बजे के लगभग चाची ने मुझे जगाया. मैंने देखा कि चाची पहले से ही तैयार होकर बैठी थी. फिर मैं भी नहा-धोकर फ्रेश हुआ और तैयार होकर सोफे पर आकर बैठ गया. चाची थोड़ी देर के बाद चाय बना कर ले आई.

चाची मुझसे खुश होते हुए बोली- तू आज से मुझे मेरे नाम से ही बुलायेगा.
मैंने चाची की बात की हामी भर दी.

इतने में ही चाचा भी काम से वापस घर लौट आये. मुझे वहां देख कर चाचा खुश हो गये और बोले- हमारे घर भी आते रहा करो, कभी चाय पीकर जाया करो.
चाची बोली- हां, मैं भी इसे यही समझा रही थी कि ये भी तो इसी का घर है.
चाची के चेहरे पर एक स्माइल थी.

Sex Story cudai khaniya

दोस्तो, उस दिन के बाद मैंने चाची को घर से बाहर होटल में भी दो बार चोदा. मैं घर से जॉब का बहाना बना कर निकल जाता था और चाची अपने पीरियड का बहाना बना कर निकल आती थी और हम दोनों बाहर मिलते और फिर चुदाई का मजा लेते.

एक बार तो मैंने चाची और उसकी सहेली दोनों की चुदाई साथ में भी की. वह कहानी मैं आप लोगों को फिर कभी बताऊंगा.
इस चाची सेक्स स्टोरी के बारे में मुझे आप जरूर बतायें कि आपको मेरी यह सेक्स स्टोरी कैसी लगी. मुझे आप नीचे दी गयी ईमेल आईडी पर मैसेज करें अथवा नीचे दिये गये कमेंट बॉक्स में अपने कमेंट लिखें. और सेक्स विडियो और new कहानी पढने के लिये telegram ग्रुप join कर सकते है.
[email protected]

use

Read in English

chaachee ko pata kar gaand aur choot maaree Sex Story cudai khaniya

Sex Story cudai khaniya: meree chaachee seks storee mein padhen ki kaise mainne apanee mast chaachee ke saath seks kiya. main chaachee ko chaahata tha. ek din mainne chaachee kee taareef kee to chaachee kee chudaee ka mauqa mila.

namaste dosto, kaise ho aap?
mera naam pareemal hai. meree umr 22 saal hai. meree hait 6 pheet hai. mere land ka saij 7.2 inch hai jo ki dekhane mein kuchh jyaada hee lamba lagata hai. mere land kee motaee 2.5 inch ke aasapaas hai Sex Story cudai khaniya.

main gujaraat ke bharooch ka rahane vaala hoon. hamaare ghar mein main aur mere maata pita ko mila kar ham teen hee log rahate hain. meree ek bahan bhee hai lekin vo badee hai aur usakee shaadee ho chukee hai. main ek praivet kampanee mein kaam karata hoon Sex Story cudai khaniya.

cript>

mainne mast hindi story par kaee saaree kahaaniyaan padhee hain. jab se mujhe mast hindi story ke baare mein pata chala tha tab se hee mera achchha taim paas hone laga tha. main aksar is vebasait par seks storee ka maja liya karata tha. shuroo mein to main hindee seks kahaanee ko padhate hue hee apana land hila leta tha Sex Story cudai khaniya.

usake baad ek din mere saath kuchh aisee ghatana huee ki mainne socha ki main bhee isako chaachee seks storee ke maadhyam se aap logon tak pahunchaoon. apanee yah edalt kahaanee main pahalee baar likhane ja raha hoon. agar kahaanee likhane mein mujhase koee galatee ho jaaye ya phir koee kamee rah jaaye to mujhe aap maaph karanaSex Story cudai khaniya.

yah chaachee seks storee jo main aaj aap logon ko bata raha hoon ye aaj se kareeban 6 maheene pahale kee ghatana hai. apanee chaachee ko to main kaaphee samay pahale se hee pasand karata tha lekin jaise jaise meree javaanee aur javaan ho rahee thee vaise vaise hee chaachee kee or mera aakarshan bhee badhata ja raha tha Sex Story cudai khaniya.

chaachee ko main pasand to bahut karata tha lekin unase kuchh kahane kee himmat nahin hotee thee. mujhe unase kaaphee dar lagata tha aur kuchh bolane kee himmat nahin kar paata tha jab vo mere saamane hotee thee Sex Story cudai khaniya.

meree chaachee ka ghar mere ghar ke bilkul paas mein hee hai. meree chaachee ka naam rtvika (badala hua) hai. main unako pyaar se rtu chaachee bulaata tha. unakee umr 38 saal ke kareeb thee. mere chaacha ka lakade ka vyaapaar tha Sex Story cudai khaniya.

chaacha jee subah hee apane kaam par nikal jaate the aur shaam ko hee vaapas aaya karate the. chaacha chaachee ke paas ek beta bhee hai. vo ahamadaabaad mein injeeniyaring kolej mein padhaee karata hai aur vaheen par hostal mein rahata hai. meree chaachee ghar mein isalie bilkul hee akelee rahatee thee Sex Story cudai khaniya.

apanee chaachee ke baare mein main aap logon ko kya bataoon, vo dekhane mein bilkul anushka sharma ke jaisee lagatee hai. bas unakee umr thodee aage nikal gayee hai. magar chaachee ne abhee tak apane aapako itana menten karake rakha hua tha ki unako dekh kar koee unakee umr ka andaaja nahin laga sakata tha Sex Story cudai khaniya.

boobs ke maamale mein chaachee anushka sharma se bahut aage hai. anushka sharma kee nangee choochee to mainne nahin dekhee hain. anushka sharma ke boobs ka saij mujhe itana khaas nahin lagata hai lekin meree chaachee ke boobs ka saij ekadam land phadakaane vaala hai. usakee choochiyaan ekadam se gol hain Sex Story cudai khaniya.

meree chaachee kee gaand kee shep bhee bahut mast hai. vo na to jyaada chhotee thee aur na hee unake shareer ke hisaab se jyaada badee thee. kul mila kar meree chaachee ek paraphekt maal lagatee thee Sex Story cudai khaniya.

ek din kee baat hai ki mere maan paapa ek shaadee ke phankshan mein shaamil hone ke lie subah subah hee ghar se nikal gaye the. main apanee job ke liye nikal gaya tha. magar main us din subah jaate hue thoda sa let ho gaya tha Sex Story cudai khaniya.

meree kampanee kee bas jisamen main roj jaata tha vo aaj nikal gayee thee. agar main praivet saadhan se jaata hoon to let ho hee jaata hoon aur phir haaph de lag jaata hai. isalie mainne chhuttee karane ka man bana liya Sex Story cudai khaniya.

ghar aakar mainne chaachee ko bol diya ki main bhee ghar mein hee hoon aur dopahar ka khaana aap mere liye bhee bana dena. phir vaapas aakar main apane laipatop par gem khelane laga. kuchh der mein boriyat hone lagee aur main mast hindi story khol kar baith gaya. mainne socha ki seks storee padh kar maja liya jaaye Sex Story cudai khaniya.

kahaanee padhate hue hee mera land phatane ko ho gaya. mere man mein chaachee ko chodane ke khyaal aane lage. soch raha tha ki kyon na aaj chaacha ke saath traee kiya jaaye.

usee vakt mere ghar ke daravaaje kee bel bajee. main ekadam se uth kar apane shaarts ke neeche khade land ko daba kar daravaaja kholane ke lie gaya. dekha to daravaaje par chaachee hee thee.
vo bolee- pareemal, mere saath jara maarket chal. mujhe sabjee lene ke lie jaana hai Sex Story cudai khaniya.

main khushee khushee taiyaar ho gaya aur ham log baik par nikal gaye. ham donon chupachaap baithe hue the.
chaachee bolee- kuchh to baat kiya karo mere saath, tum mere saamane kuchh bhee nahin bolate ho. tum sabhee ladakiyon ke saath aise hee sharamaate ho ya mere saath hee aisa karate ho Sex Story cudai khaniya.

chaachee ke poochhane par main bola- chaachee, mujhe aapake saamane sharm aatee hai.
vo bolee- isamen sharamaane kee kya baat hai. main to tumhaaree chaachee hoon. ye batao ki tumane abhee tak koee garlaphrend vagairah bhee banaee hai ya abhee tak aise hee akele akele ghoomate rahate ho Sex Story cudai khaniya.

vaise mere paas ye kahane kee himmat nahin thee lekin pata nahin achaanak se mere man mein kya vichaar aaya ki main bola- chaachee aapake jaisee maal aaj tak koee milee hee nahin hai. isalie main abhee tak singal hoon Sex Story cudai khaniya.

vo ye baat sun kar hansane lagee aur bolee- achchha, mujhamen aisa kya dikhata hai tujhe?
main bola- aap bahut hee kyoot aur pyaaree hone ke saath saath seksee bhee bahut lagatee ho. aapane apanee bodee ko bahut achchhe se menten kiya hua hai. mujhe to aapake andar doosaree anushka sharma dikhaee detee hai. aapako dekh kar koee bhee aapake baare mein andaaja nahin laga sakata hai ki aap ek bete kee maan bhee ho Sex Story cudai khaniya.

apanee taareeph sun kar chaachee kaaphee khush ho gayee aur jhootha naatak karate hue meree peeth par haath se maarate hue bolee- achchha, bahut shaitaan ho gaya hai too, main chaachee hoon teree. tum mere baare mein aisa sochate ho kya?

main bola- chaachee, aap to mere sapane mein bhee aatee ho aur sapane mein aakar mere saath bahut kuchh kar jaatee ho.
vo poochhane lagee- achchha, mujhe bhee bata jara ki main tere sapane mein aakar kya karatee hoon? main bhee to sunoon apane baare mein Sex Story cudai khaniya.
baat ko taalate hue main bola- chhodo na chaachee, baad mein kabhee bataoonga.

phir ham log maarket mein pahunch gaye. ham sabjee lene lage. chaachee baingan aur laukee ko haath mein lekar poora chhookar dekh rahee thee. aisa dekh kar hee mera land khada hone laga aur man karane laga ki chaachee ke haath mein is baingan kee jagah apana baingan hee de doon Sex Story cudai khaniya.

phir ham log sabjee lekar ghar aa gaye. ghar lautane ke baad mainne chaachee ko unake ghar ke baahar chhoda aur phir apane ghar kee or aane laga.
chaachee bolee- are kahaan chale? abhee khaana taiyaar ho jaayega thodee der mein. tum khaana khaakar hee chale jaana. tab tak chalo mere saath mere ghar mein chaay pee lena Sex Story cudai khaniya.

aise banee meree chaachee seks storee
ham log chaachee ke ghar mein gaye. chaachee ham donon ke lie chaay bana kar le aaee. ham donon saath mein baith kar chaay peene lage. main aur chaachee idhar udhar kee baaten karane lage Sex Story cudai khaniya.

itane mein hee chaachee bolee- achchha ek baat batao, main tumhen sach mein itanee achchhee lagatee hoon kya?
mainne kaha- maan kasam chaachee, aap itanee seksee aur kyoot lagatee ho mujhe ki mera to man karata hai ki bas … aapake saath Sex Story cudai khaniya.
vo bolee- kya, mere saath kya?

phir baat ko ghumaate hue mainne kaha- kuchh nahin. main aapako shuroo se hee bahut pasand karata hoon.
chaachee bolee- tumhaare pasand karane ka kya phaayada, tumhaare chaacha to kabhee mere baare mein aisee baaten nahin karate hain. mujhe to lagata hai ki jaise unako apanee beevee kee koee paravaah hee nahin hai. vo din raat bas kaam, kaam aur kaam mein hee bijee hote hain. mujh par to kabhee dhyaan hee nahin dete, jaise tum dete ho Sex Story cudai khaniya.

chaachee ko samajhaate hue mainne kaha- main aapakee pareshaanee samajh sakata hoon chaachee.
vo bolee- tum nahin samajhoge. tumhaare chaacha ne kitane dinon se mere badan ko haath tak nahin lagaaya hai Sex Story cudai khaniya.

mauka dekh kar mainne kaha- chaachee agar aap bura na maanen to main aapase ek baat poochhoon?
vo bolee- haan poochho, kya baat hai.
mainne kaha- aapakee seks laiph kaisee hai chaachee Sex Story cudai khaniya.

chaachee bolee- kya khaak seks laiph hai meree pareemal, tumhaare chaacha to is maamale mein bahut hee peechhe hain. vo mujhe kabhee vo khushee nahin de paate hain jisakee meree ichchha shuroo se rahee hai. vo bas paanch minat ke andar hee apana kaam nipata kar so jaate hain. main pooree raat bhar karavaten badalatee rahatee hoon Sex Story cudai khaniya.

itana kahate hue chaachee kee aankhon se aansoo nikal aaye. mainne unaka haath pakad liya aur unako gale se laga liya. mainne apane shareer ko chaachee ke shareer se bilkul sata diya aur mere andar havas jaagane lagee Sex Story cudai khaniya.chaachee ke bade bade chooche meree chhaatee se chipak se gaye. mujhe bahut maja aaya Sex Story cudai khaniya.

mainne usee vakt mauka dekh kar chaachee ke honthon par ek halka sa pyaar bhara kis kar diya. phir main peechhe ho gaya. soch raha tha ki shaayad chaachee bura na maan gayee ho. dar lag raha tha ki kaheen meree is harakat par chaachee gussa ho jaaye aur mujhe thappad maarane lage Sex Story cudai khaniya.

magar agale hee pal chaachee ne mera haath pakad kar mujhe apanee or kheench liya aur mere honthon par apane honthon ko rakh kar mujhe paagalon kee tarah kis karane lagee. main bhee chaachee ka poora saath dene laga Sex Story cudai khaniya.

ham donon ne paanch minat tak lipalok kis ka maja liya. usake baad chaachee peechhe hatee aur muskara kar kahane lagee- tum to bahut sharamaate the mujhase. magar kis to bahut maje se kar rahe the. ab sharm kahaan gayee?

badale mein mainne chaachee kee gardan, unake kaan aur honthon par kis karana shuroo kar diya. saath hee ab meree himmat bhee badh gayee thee aur mere haath chaachee ke boobs par chale gaye the. main chaachee ke boobs ko masalate hue kis karane laga tha Sex Story cudai khaniya.

chaachee bolee- tum to bahut bade khilaadee ho gaye ho.
main bola- abhee to ye shurooaat hai jaan, aage aage dekho kya hota hai.
darasal main mast hindi story par kahaaniyaan khaasakar chaachee seks storee padhate hue kaaphee kuchh seekh gaya tha. main jaan gaya tha ki aurat ko kaise garm karate hain aur usake shareer mein kaun kaun se ang kis tarah uttejit hote hain Sex Story cudai khaniya.

ab main chaachee ko achchhe se kis karate hue jaise choosane laga tha. mainne unaka top nikaal diya. bra mein kaid chaachee kee choochiyaan bahut hee mast lag rahee theen. unako peene ke khayaal se hee mere munh mein paanee aa raha tha. phir mainne chaachee kee loar ko bhee nikaal diya Sex Story cudai khaniya.

chaachee ab mere saamane bra aur paintee mein thee. vo isamen kayaamat lag rahee thee. mujhe khud par yakeen nahin ho raha tha ki varsho ke baad mera sapana ab sachch hone vaala hai.
main josh mein aakar chaachee ke poore jism par kis karane laga aur haathon se unakee bra ke oopar se hee unake mammen dabaane laga. vah pooree tarah se garm ho chukee thee aur phir mainne bra ko nikaal diya aur donon panchhiyon ko aajaad kar diya Sex Story cudai khaniya.

unakee paintee pooree tarah se geelee ho chukee thee. phir mainne paintee ko bhee nikaal diya. ab vah mere saamane bilkul nangee padee huee thee. unakee choot chhotee see band honthon vaalee gulaabee rang kee thee aur pooree tarah se kleen shev kar rakhee thee. mera land meree chaachee kee pyaaree see choot ko dekhakar phadaphadaane laga Sex Story cudai khaniya.

mainne bhee mere saare kapade utaar kar unakee choot par jaldee se munh laga diya aur use choosane laga. choot ko choosate hue main unakee choot ke daane ko kaatane laga.

vah to paagal ho rahee thee aur ajeeb tarah kee aavaajen nikaal rahee thee- aahh … kha jao is choot ko … ohh … tum to bahut maja de rahe ho pareemal, itane hoshiyaar kab se ho gaye tum, aahh chooso meree choot ko mere pyaare. chaat lo isako pooree jeebh andar tak daal kar. aahh shash… ohee maan, chooso aur chooso Sex Story cudai khaniya.

vah mere baalon mein haath pherane lagee. mainne bhee unakee choot ko bahut choosa aur unakee gaand mein ungalee karane laga. vah mere sir ko apanee choot ke oopar dabaane lagee aur machalane lagee Sex Story cudai khaniya.

main choot ko kabhee kaatata to kabhee pooree munh mein bhar leta. mera land bhee pooree tarah se tanakar taiyaar ho gaya tha. vah mere 7 inchee land ko dekh kar bolee ki aaj to maja aa jaega.

chaachee ne lalachaayee huee najar se mere land ko dekha aur usako munh mein bhar liya. chaachee mere land ko munh mein lekar loleepop kee tarah choosane lagee. ham donon 69 pojishan mein aa gae. vah mere oopar thee aur main unake neeche. vah mere land ko choosatee rahee aur main unakee choot mein apanee jeebh phira raha tha Sex Story cudai khaniya.

thodee der ke baad yaani ki kareeb 20 minat ke baad unaka shareer akadane laga aur phir chaachee kee choot ne bahut saara paanee chhod diya. main chaachee kee choot se nikal raha vah saara paanee pee gaya. choot ke ras ka kuchh ajeeb sa khatta sa svaad tha. magar peene mein maja aa raha tha Sex Story cudai khaniya.

usake baad mere land ne bhee chaachee ke munh mein maal nikaal diya jisako chaachee ne poora pee liya.

ham donon 10 minat tak aise hee pade rahe. phir vah mere oopar se uthee aur ek baar phir se mere land ko apane munh mein bhar liya.

chaachee mere land ko jor jor se choosane lagee aur usane paanch minat ke andar hee mere land ko choos choos kar poora khada kar diya. phir mainne chaachee ko bed par litaaya aur der na karate hue chaachee kee choot par apane land ko ragadane laga Sex Story cudai khaniya.

land kee ragad choot par lagee to chaachee tadap uthee.
vo bolee- daal de ab andar, ab kisaka intajaar kar raha hai too! main itane dinon se land kee bhookhee hoon. ab aur na tadapao aur meree choot ko shaant karo.

mainne land ka supaara choot mein phansa kar apana aadha land chaachee kee choot mein utaara. chaachee chilla uthee- are bahut mota hai re tera. pleej baahar nikaal ek baar!
main jhadakate hue bola- chup saalee randee, kitane dinon se bhookhee thee na too? ab le maja mere land se chudane ka Sex Story cudai khaniya.

itana bol kar mainne ek dhakka phir se chaachee kee choot mein laga diya. mera poora land chaachee kee choot mein andar ghus gaya.

usai
aisa lag raha tha ki jaise mera land kisee garm bhattee mein sama gaya ho. chaachee kee choot mein dard ho raha tha aur mainne usako kam karane ke lie chaachee ke badan ko sahalaana shuroo kiya. usakee choochiyon ko masalate hue usako kis karane laga. tab jaakar chaachee thodee shaant huee Sex Story cudai khaniya.

ab mainne thoda viraam dekar chaachee kee choot to chodana shuroo kiya. main land ko andar baahar karate hue dhakke dene laga aur kuchh hee der mein chaachee ko mere moosal land se chudane mein poora maja aane laga.
ab to chaachee ke munh se kaamuk maje kee sisakaariyaan nikal rahee theen-oommm … hammmm … haah … haahaah … aahh chodo Sex Story cudai khaniya.

chaachee ke munh se aisee aavaajen sun kar mujhe bhee aur jyaada josh aa raha tha. main ab chaachee kee choot mein land ko phul speed mein aage peechhe karane laga. chaachee kee donon taangen mere kandhe par theen. poore room mein phach-phach kee aavaaj goonjane lagee thee Sex Story cudai khaniya.

kuchh der chodane ke baad phir main neeche aa gaya. chaachee mere land par mendhak kee tarah baith gayee aur phir koodane lagee. main bhee neeche se dhakka dene laga aur unako chodane laga. peechhe se main unakee gaand par chapet bhee maar raha tha Sex Story cudai khaniya.

chaachee phul speed mein oopar neeche hote hue land par kood kood kar chudava rahee thee. unake boobs bhee saath mein uchhal rahe the. chaachee ke khule hue baal hava mein ud rahe the. aisa lag raha tha jaise seks ka toophaan sa bhara hua hai ham donon ke andar Sex Story cudai khaniya.

apanee laiph mein mujhe itana maja kabhee nahin aaya tha. aise hee 20-25 minat tak ham log dhakka-pel vaalee chudaee karate rahe. us dauraan chaachee do baar jhad chukee thee. mera land bhee ab kasane laga tha.
mainne poochha- kahaan nikaaloon chaachee?

chaachee bolee- mere andar hee nikaal do. mera opareshan ho chuka hai aur bachcha hone ka koee dar nahin hai.
main josh mein chaachee kee choot mein pooree taakat se dhakke lagaane laga. phir mainne apana garm garm laava chaachee kee choot mein phenk diya. usake baad main dher ho gaya. chaachee mere oopar hee let gayee Sex Story cudai khaniya.

ham donon kee saansen bahut tejee se chal rahee theen. ham donon aise hee 15 minat tak pade rahe. phir chaachee ne uthakar apanee choot se mera murajhaaya hua land nikaala aur mujhe honthon par ek lambee kis dee aur phir bolee- seks mein mujhe itana jyaada maja aaj tak nahin aaya. lav yoo meree jaan Sex Story cudai khaniya.

phir ham donon baatharoom mein jaakar ek doosare ke saamane peshaab karane lage. vah mere land ko dekh kar hansane lagee aur bolee- dekho, kaisa sikud sa gaya hai, bahut bada kameena hai tera land.
mainne kaha- jaisa bhee hai ab to aapaka hee hai Sex Story cudai khaniya.

usake baad ham donon ek doosare nahalaane lage. main phir se chaachee ke boobs ko sahalaane aur dabaane laga. kuchh der mainne chaachee ke boobs ko choosa aur phir ham baahar aa gaye.

usake baad ham taiyaar hokar hotal se khaana lene gaye. chaachee ab khud hee meree peeth se chipak kar baithee thee aur usake boobs meree peeth par chipake hue the. ham khaana lekar aaye aur saath mein hee hamane khaana khaaya Sex Story cudai khaniya.

khaana khaane ke baad mainne socha ki kuchh der yaheen par aaraam kar leta hoon. main vaheen let gaya. chaachee mere bagal mein hee letee thee. chaachee ne phir se mere land par haath phiraana shuroo kar diya. main bhee chaachee ke boobs ko to kabhee choot ko sahalaane laga. ham donon ek baar phir se garm ho gaye Sex Story cudai khaniya.

is baar mainne chaachee ko dogee stail mein choda.

usake baad mainne chaachee kee gaand mein kaaphee saara tel laga kar apane land par tel laga diya. mainne chaachee kee gaand mein land ko ghusaaya aur unakee gaand chodane laga. chaachee kee gaand kee golaiyaan bhee bilkul chikanee hokar chamak rahee thee Sex Story cudai khaniya.

chikana hone kee vajah se land saralata se andar baahar ho raha tha. chaachee kee gaand meree jaanghon se takara rahee thee. tel kee vajah se poore room mein thap-thap kee aavaaj ho rahee thee jisako sun kar mujhe ajeeb sa nasha ho raha tha aur main josh mein chaachee kee gaand ko pelane lagata Sex Story cudai khaniya.

chaachee kee gaand chudaee karane mein mujhe bahut maja aaya. aadhe ghante tak chaachee kee gaand ko thokane ke baad main usakee gaand mein hee jhad gaya. ham donon phir aise hee nagn avastha mein ek doosare se lipat kar so gaye Sex Story cudai khaniya.

kareeb 6 baje ke lagabhag chaachee ne mujhe jagaaya. mainne dekha ki chaachee pahale se hee taiyaar hokar baithee thee. phir main bhee naha-dhokar phresh hua aur taiyaar hokar sophe par aakar baith gaya. chaachee thodee der ke baad chaay bana kar le aaee Sex Story cudai khaniya.

chaachee mujhase khush hote hue bolee- too aaj se mujhe mere naam se hee bulaayega.
mainne chaachee kee baat kee haamee bhar dee.

itane mein hee chaacha bhee kaam se vaapas ghar laut aaye. mujhe vahaan dekh kar chaacha khush ho gaye aur bole- hamaare ghar bhee aate raha karo, kabhee chaay peekar jaaya karo.
chaachee bolee- haan, main bhee ise yahee samajha rahee thee ki ye bhee to isee ka ghar hai.
chaachee ke chehare par ek smail thee Sex Story cudai khaniya.

dosto, us din ke baad mainne chaachee ko ghar se baahar hotal mein bhee do baar choda. main ghar se job ka bahaana bana kar nikal jaata tha aur chaachee apane peeriyad ka bahaana bana kar nikal aatee thee aur ham donon baahar milate aur phir chudaee ka maja lete Sex Story cudai khaniya.

ek baar to mainne chaachee aur usakee sahelee donon kee chudaee saath mein bhee kee. vah kahaanee main aap logon ko phir kabhee bataoonga.
is chaachee seks storee ke baare mein mujhe aap jaroor bataayen ki aapako meree yah seks storee kaisee lagee. mujhe aap neeche dee gayee eemel aaeedee par maisej karen athava neeche diye gaye kament boks mein apane kament likhen. aur seks vidiyo aur naiw kahaanee padhane ke liye tailaigram grup join kar sakate hai.
[email protected]

Read More Chachi Sex Stories-

Chachi Sex चाची का मूड बना के चूत चुदाई1 hindi sax story fun

Chachi Antarvasna चाची के साथ चुदाई का मस्ती भरा सफर-2 fun

Hindisexstory चाची की गांड और चूत मारी 1 Real Best Sex कहानी

Leave a Comment

org/tools/popad.js">