Chachi Sex चाची का मूड बना के चूत चुदाई1 hindi sax story fun

चाची का मूड बना के चूत चुदाई Chachi Sex hindi sax story

Chachi Sex hindi sax story: चाचा की तबियत खराब होने से वो चाची की चुदाई नहीं हो रही थी. मैंने इसका फायदा उठाया. मैं चाची को पसंद करता था. उनको नहाते हुए देखता था मैंने चाची को कैसे चोदा?

दोस्तो, मैं आपका दोस्त राज एक बार फिर से आपके लिए अपनी एक और कहानी लेकर हाजिर हूं. मुझे उम्मीद है आप लोगों को मेरी कहानि पढ़ने में मजा आयगा.

आज की इस कहानी में भी मैं कोशिश करूंगा कि आप लोगों को इस सेक्स कहानी का पूरा मजा मिले. अब आपका वक्त लिये बिना मैं अपनी आज की कहानी की शुरूआत कर रहा हूं. कहानी का मजा लें.
ये कहानी मेरी चाची की चूत चुदाई के बारे में है.

मेरी चाची की उम्र 45 वर्ष है. हम लोग एक ही घर में रहते हैं. मेरे चाचा और चाची ऊपर वाले फ्लोर पर हैं जबकि हम लोग नीचे वाले फ्लोर पर रहते हैं.

उम्र के इस पड़ाव में भी मेरी चाची ने अपने आप को बहुत मेंटेन करके रखा हुआ है. वो देखने में आज भी माल लगती है. उनका फिगर बहुत ही मस्त है. उनके दूध 35-36 से कम के नहीं हैं.

मेरी चाची की ओर मेरा आकर्षण काफी पहले से था. जब मैं नया नया जवान हुआ था तो मैंने तभी उनकी चूत देखने की ठान ली थी. इसके लिए मैंने बाथरूम के दरवाजे में एक हल्का सा छेद भी कर दिया था. वहां से मैं चाची को नहाते हुए देखा करता था.

उसके बाद मैं कॉलेज की पढ़ाई के लिए बाहर चला गया था और अभी साल भर पहले ही लौटा हूं. मेरी जॉब मेरे शहर में ही लग गयी थी. जब मैं घर में रहने लगा तो उस समय चाचा की तबियत ठीक नहीं रहती थी. उनको रक्तचाप की समस्या रहने लगी थी.

धीरे धीरे उनकी ये समस्या बढ़ती गयी और डॉक्टर ने उनको कुछ महीने के लिए बेड रेस्ट बोल दिया. अब मैं चाची की मदद करने के लिए चला जाया करता था क्योंकि चाचा को बेड से उठाने और बिठाने में मदद चाहिए होती थी.

वैसे चाची के एक लड़का और एक लड़की थी लेकिन वो दोनों ही बाहर पढ़ाई कर रहे थे. इसलिए उनके साथ मदद करने के नाम पर घर में मैं ही था.
इस दौरान कई बार चाचा को उठाते समय चाची के बूब्स मेरे बदन से टच हो जाते थे. कई बार तो मैं बहाने से चाची के दूधों को छू भी लेता था. चाची कुछ नहीं बोलती थी.

एक दिन की बात है कि हम लोग मेरे भाई के बर्थडे पर बाहर खाना खाने के लिए जा रहे थे. मेरे घर वाले भी साथ में थे. हमने चाची को भी साथ आने के लिए कहा. वो पहले तो मना करने लगी क्योंकि घर पर चाचा की देखभाल के लिए कोई भी नहीं था. हमारे बहुत कहने पर चाची मानी.

फिर हम लोग कार में बैठ कर जाने लगे. मगर जगह बहुत कम थी. मैंने चाची को अपने पास बिठा लिया. वो कुछ इस तरह से बैठी थी कि वो आधी मेरी गोद में थी और आधी गाड़ी की सीट पर थी. हमें पहुंचने में आधा घंटा लग गया. इस दौरान मेरा लंड खड़ा हो गया था. मेरा लौड़ा चाची की गांड को छू रहा था.

मैंने धीरे से एक हाथ चाची की कमर पर रख दिया. चाची ने कुछ नहीं कहा. चाची को मेरा लंड उनकी गांड पर महसूस भी हो रहा था. फिर मैंने परेशान होने का बहाना करके चाची को पूरी तरह से अपनी गोद में ही बिठा लिया.

रात का समय था और किसी को कुछ दिखाई नहीं दे रहा था कि गाड़ी में अंदर क्या चल रहा है. अब मुझसे भी रुका नहीं जा रहा था इसलिए मैंने चाची के बूब्स की ओर हाथ बढ़ा दिया.

जैसे ही मेरा हाथ चाची के बूब्स पर लगा तो वो थोड़ी हिल सी गयी. मगर उन्होंने कुछ कहा नहीं.
अब मैंने धीरे धीरे चाची के बूब्स पर हाथ से सहलाना शुरू कर दिया. मैं हल्के से चाची को अपनी गोद में उछाल कर अपना लंड उनकी गांड में चुभा रहा था.

मन कर रहा था कि चाची को चोद दूं लेकिन ऐसा अभी तो नहीं हो सकता था. चाची भी कुछ नहीं बोल रही थी. मैं चाची की कमर को थामे हुए एक हाथ से उनके बूब्स को छेड़ रहा था और नीचे से मेरा लंड चाची की गांड पर लग रहा था.

थोड़ी ही देर में चाची गर्म हो गयी मगर तभी हमारा होटल भी आ गया. हमारा मजा खराब हो गया.

मगर जब चाची कार से नीचे उतरी तो वो मुझे देख कर मुस्करा रही थी. मैं समझ गया कि चाची के अंदर भी प्यास है.

ढाबे में खाना खाने के बाद हम लोग फिर से घर की ओर चलने के लिए तैयार थे. मुझसे रुका नहीं जा रहा था. जैसे ही हम लोग कार में बैठे तो पहले की तरह ही मैंने चाची को गोद में बिठा लिया और कुदाने लगा.

अब मैं काफी कस कर चाची के बूब्स को दबा रहा था. चाची भी मेरा पूरा साथ दे रही थी. अब धीरे से मेरा एक हाथ चाची की चूत पर पहुंच गया था. मैं अपने हाथ से धीरे धीरे चाची की चूत को मसलने लगा.

दस-पंद्रह मिनट में ही मैंने चाची की चूत को रगड़ कर उनकी चूत का पानी निकाल दिया. उनकी चूत गीली हो गयी. उसके बाद हम लोग घर आ गये. अब मैं चाची को चोदने के लिए इंतजार नहीं कर सकता था. किसी तरह मैंने वो रात काटी.

अगले दिन सुबह मैंने अपने ऑफिस से छुट्टी ले ली. मैं फ्रेश होकर चाची के पास ही चला गया ऊपर वाले फ्लोर पर. उस वक्त चाची मेरे चाचा को नाश्ता करवा रही थी.

मेरे जाने पर चाची ने मुझे भी नाश्ता करने के लिए कहा. मैंने भी एक परांठा खा लिया. अब मैं इंतजार कर रहा था कि जल्दी से चाची मेरे चाचा को दवाई दे दे. दवाई लेने के बाद चाचा को नींद आ जाती थी. उनकी दवाईयां काफी हैवी डोज की थीं.

घर में कोई दूसरा तो था नहीं इसलिए मैं कुछ देर चाचा के पास ही बैठ गया.
थोड़ी देर के बाद मैंने चाचा से कहा- आप आराम कर लो और सो जाओ.

उसके बाद मैं चाचा के रूम का दरवाजा बंद करके आ गया. चाची दूसरे रूम में थी.

जब मैं चाची के रूम में पहुंचा तो वो पहले से ही बेड पर पेट के बल लेटी हुई थी. मैं बिना कुछ सोचे चाची के बेड पर ऊपर चढ़ गया. मुझसे रुका नहीं जा रहा था. मैंने सीधा चाची की गर्दन को चूमना शुरू कर दिया.

पलट कर चाची ने कहा- मुझे तुम्हारा ही इंतजार था.
बस फिर क्या था, मैंने चाची को अपनी बांहों में ले लिया और उन्होंने भी मुझे कस लिया अपने आगोश में, हम दोनों एक दूसरे से लिपटने लगे और एक दूसरे के होंठों को चूसने लगे.

चाची का मूड बना के चूत चुदाई Chachi Sex hindi sax story
Chachi Sex hindi sax story

फिर मैंने चाची के दूधों को दबाना चालू किया. कभी मैं उनके होंठों को चूस रहा था तो कभी उनके बूब्स को दबा कर उनको किस कर देता था. उनकी गर्दन पर कभी काट लेता तो कभी गाल पर चूम लेता. चाची को भी मजा आने लगा.

अब मैंने उनकी मैक्सी को उतार दिया. उन्होंने नीचे से ब्रा भी नहीं पहनी थी. जांघों में भी कुछ नहीं पहना था. मैक्सी उतारते ही चाची पूरी की पूरी नंगी हो गयी.

दोस्तो, जिस चाची के बदन को मैं छुप-छुप कर देखा करता था, आज वो मेरे सामने पूरी नंगी लेटी हुई थी. जिस चाची की चूत के बारे में सोच कर मैं मुठ मारा करता था, वह चूत आज मेरे लंड से चुदने के लिए तैयार थी.

चाची बोली- आज मेरी प्यास को बुझा दो, कल जब मैंने तुम्हारा लंड अपनी गांड पर महसूस किया था तो तब से ही मेरी चूत में आग लगी हुई है. इसको चोद कर शांत कर दे अब.

ये सुन कर मैं चाची के नंगे जिस्म पर टूट पड़ा. कभी उनके बूब्स को चूसने लगा तो कभी उनको जोर से दबाने लगा. वो भी मस्ती में सिसकारियां भरने लगी.

15 मिनट तक यही चलता रहा. मैं दबा दबा कर चाची के बूब्स को लाल कर दिया. फिर मैं उनके पूरे बदन को चूमते हुए नीचे जाने लगा. उनकी नाभि को चूम कर उनकी चूत तक पहुंच गया.

उनकी जांघों के बीच में उनकी खुशबूदार चूत को सूंघा. फिर मैंने अपने होंठों को चाची की चूत पर रख दिया.

चाची का मूड बना के चूत चुदाई Chachi Sex hindi sax story
Chachi Sex hindi sax story

उनके बदन में करंट सा दौड़ गया. मैं जीभ डाल कर चाची की चूत को चाटने लगा.

चाची ने मेरे मुंह को अपनी जांघों के बीच में दबा दिया. मैं भी पूरे जोश में चाची की चूत को चाटता रहा. उनकी चूत में जीभ को अंदर डाल डाल कर जीभ से चूत को चोदता रहा. चाची दस मिनट में ही झड़ गयी.

मैंने चाची की चूत से निकला सारा रस पी लिया. उसके बाद चाची शिथिल हो गयी. मगर मेरा लंड अभी तना हुआ था. मैंने चाची के हाथ में अपना लंड दे दिया.
मैंने कहा- चाची, इसको भी तो खुशी दे दो. इसको जरा अपने मुंह की गर्मी तो दे दो.

चाची ने मेरा लंड चूसने से मना कर दिया. बहुत मनाने के बाद चाची ने मेरे लंड को मुंह में ले लिया और चूसने लगी. पहले तो चाची ने मरे मन से मेरे लंड को मुंह में लिया, मगर फिर मैंने चाची के सिर को पकड़ लिया और उनके मुंह को चोदने लगा.

chaachee ka mood bana ke choot chudaee Chachi Sex hindi sax story
Chachi Sex hindi sax story

इससे चाची की आंखों में पानी आने लगा और उनका मुंह लाल हो गया लेकिन फिर भी ऐसा लग रहा था कि जैसे उनको इसमें मजा आ रहा है. मेरा 6 इंच का लंड चूसते हुए चाची मजा ले रही थी और दस मिनट के अंदर फिर मैं भी चाची के मुंह में ही झड़ गया.

चाची बोली- ये सब कहां से करना सीखा है तूने?
मैंने कहा- चाची, मैं तो बहुतों को अपना माल पिला चुका हूं. बहुत एक्सपीरियंस मुझे लंड चुसवाने का.
चाची ने मेरे लंड को छेड़ते हुए कहा- तभी इतना मोटा हो गया है.

जब चाची ने देखा कि मेरा लंड सो रहा है तो उन्होंने मेरे लंड को पहले से हाथ से सहलाया और फिर मुंह में लेकर उसको चूसने लगी. मेरा लंड पांच मिनट के बाद फिर से खड़ा हो गया.

फिर चाची बोली- अब मेरी चूत की प्यास को बुझा दो. अपने लंड से चोद कर इसको खुश कर दो. तुम्हारे चाचा ने तो मुझे तीन-चार महीने से नहीं चोदा है.

मैं समझ गया कि चाची की चुदाई बहुत दिनों से नहीं हुई है. चाचा की तबियत काफी दिनों से खराब चल रही थी और वो बीमार होने से पहले भी चाची को अच्छे से नहीं चोद पाते थे. इसलिए चाची की प्यास काफी ज्यादा थी.

उनकी तड़प देख कर मैंने चाची को घोड़ी बनने के लिए कहा. चाची तुरंत मेरे सामने गांड उठाकर झुक गयी. मैंने अपने लंड को चाची की चूत पर लगा दिया. चूत पर लंड लगा कर मैं उनकी चूत को सहलाने लगा.

चाची के मुंह से तड़प भरी सिसकारियां निकलने लगीं- आह्ह… अब ऐसे और मत तड़पाओ राज. मेरी चूत में अपना ये लंड दे दो. जल्दी से चोद दो. अब बर्दाश्त नहीं हो रहा है.

मैंने एक जोरदार धक्का चाची की चूत में मारा और अपना लंड उनकी चूत में घुसा दिया. मेरा लंड आधा ही अंदर जा पाया. चाची ने बताया था कि चाचा का लंड भी ज्यादा मोटा नहीं है.

chaachee ka mood bana ke choot chudaee Chachi Sex hindi sax story
Chachi Sex hindi sax story

शायद इसीलिये चाची की चूत में लंड फंस गया. चाची की चूत वैसे भी टाइट सी लग रही थी. एक तो चाचा का लंड पतला था और वो ज्यादा चोद भी नहीं पाते थे. इसलिए जब मैंने लंड दिया तो चाची की चीख निकल गयी.

वो बोली- तुम्हारा लंड तो बहुत मोटा है. आराम से करो. दर्द हो रहा है.
उनके मुंह से दर्द भरी आहें सुनकर मैं और ज्यादा जोश में आ गया. मैंने एक धक्का और मार दिया. उस धक्के में मैंने पूरा सामान चाची की चूत में उतार दिया.

अब चाची को अपनी चूत में मेरा सामान पूरा महसूस हो रहा था. अब मैंने भी अपनी स्पीड पकड़ ली और चाची की चूत को चोदने लगा. चाची को दर्द तो हो रहा था लेकिन वो चाचा के उठ जाने के डर से ज्यादा जोर से नहीं आवाज कर रही थी.

चाची के मुंह से अब धीरे धीरे आवाजें आने लगीं- आह्हह … आह … ओह … आई … आह्ह… आराम से राज… ऊन्ह … हाह् … धीरे से, उफ्फ…। ऐसा करते हुए चाची मेरे लंड से चुदने लगी.

मगर कुछ ही देर में चाची के स्वर बदल गये. अब वो सिसकारते हुए कह रही थी- आह्ह … और तेज … आह्ह और तेज … करो … जोर से … आह्ह … अम्म … याह…. हाय … मजा आ रहा है.

चाची के ये कामुक सिसकार अब मुझे भी चरम सीमा की ओर ले जा रहे थे. मैं पूरे जोश में चाची की चूत में लंड को पेलने लगा.

20 मिनट की चुदाई में चाची पहले ही झड़ गयी. उसके बाद मैं भी चाची की चूत में ही झड़ गया. मैंने अपना माल चाची की चूत में गिरा दिया. जब चुदाई रुकी तो हम दोनों ही बुरी तरह से हाँफ रहे थे.
चाची बोली- तुम तो सच में बहुत बड़े हो गये हो और अच्छे भी दिखते हो. तुम्हारी बीवी तो तुमसे हमेशा ही खुश रहेगी.

ये बोल कर चाची ने मेरे लंड की ओर हाथ बढ़ाया और उसको चूम लिया. चूमते हुए चाची बोली- तुम्हारा ये औजार तो बहुत काम का है. ये तो मस्त चोदता है.

फिर चाची ने मेरे लंड को मुंह में ले लिया और चूसने लगी. मेरा लंड एक बार फिर से खड़ा हो गया चाची की चूत को चोदने के लिए. मैंने एक बार फिर से चाची की चूत चोदी. उसके बाद चाची की चुदाई का सिलसिला चलता रहा.

दोस्तो, ये थी मेरी स्टोरी. आपको मेरी चाची की चुदाई कैसी लगी, मुझे इसके बारे में जरूर बतायें. मुझे आप लोगों की राय का इंतजार रहेगा. आप मुझे नीचे दी गयी ईमेल आईडी पर अपने मैसेज भेज कर कहानी के बारे में अपने विचार बतायें. इसके अलावा आप कहानी पर नीचे कमेंट करके भी अपनी राय दे सकते हैं. और सेक्स विडियो और new कहानी पढने के लिये telegram ग्रुप join कर सकते है.
[email protected]

मौसी माँ की रसीली चूत की चुदाई Mosi Sex indiansexstories hindi

Read in English

chaachee ka mood bana ke choot chudaee Chachi Sex hindi sax story

Chachi Sex hindi sax story: chaacha kee tabiyat kharaab hone se vo chaachee kee chudaee nahin ho rahee thee. mainne isaka phaayada uthaaya. main chaachee ko pasand karata tha. unako nahaate hue dekhata tha mainne chaachee ko kaise choda?

dosto, main aapaka dost raaj ek baar phir se aapake lie apanee ek aur kahaanee lekar haajir hoon. mujhe ummeed hai aap logon ko meree kahaani padhane mein maja aayaga Chachi Sex hindi sax story.

aaj kee is kahaanee mein bhee main koshish karoonga ki aap logon ko is seks kahaanee ka poora maja mile. ab aapaka vakt liye bina main apanee aaj kee kahaanee kee shurooaat kar raha hoon. kahaanee ka maja len.
ye kahaanee meree chaachee kee choot chudaee ke baare mein hai Chachi Sex hindi sax story.

meree chaachee kee umr 45 varsh hai. ham log ek hee ghar mein rahate hain. mere chaacha aur chaachee oopar vaale phlor par hain jabaki ham log neeche vaale phlor par rahate hain.

umr ke is padaav mein bhee meree chaachee ne apane aap ko bahut menten karake rakha hua hai. vo dekhane mein aaj bhee maal lagatee hai. unaka phigar bahut hee mast hai. unake doodh 35-36 se kam ke nahin hain Chachi Sex hindi sax story.

meree chaachee kee or mera aakarshan kaaphee pahale se tha. jab main naya naya javaan hua tha to mainne tabhee unakee choot dekhane kee thaan lee thee. isake lie mainne baatharoom ke daravaaje mein ek halka sa chhed bhee kar diya tha. vahaan se main chaachee ko nahaate hue dekha karata tha Chachi Sex hindi sax story.

usake baad main kolej kee padhaee ke lie baahar chala gaya tha aur abhee saal bhar pahale hee lauta hoon. meree job mere shahar mein hee lag gayee thee. jab main ghar mein rahane laga to us samay chaacha kee tabiyat theek nahin rahatee thee. unako raktachaap kee samasya rahane lagee thee Chachi Sex hindi sax story.

dheere dheere unakee ye samasya badhatee gayee aur doktar ne unako kuchh maheene ke lie bed rest bol diya. ab main chaachee kee madad karane ke lie chala jaaya karata tha kyonki chaacha ko bed se uthaane aur bithaane mein madad chaahie hotee thee Chachi Sex hindi sax story.

vaise chaachee ke ek ladaka aur ek ladakee thee lekin vo donon hee baahar padhaee kar rahe the. isalie unake saath madad karane ke naam par ghar mein main hee tha.
is dauraan kaee baar chaacha ko uthaate samay chaachee ke boobs mere badan se tach ho jaate the. kaee baar to main bahaane se chaachee ke doodhon ko chhoo bhee leta tha. chaachee kuchh nahin bolatee thee Chachi Sex hindi sax story.

ek din kee baat hai ki ham log mere bhaee ke barthade par baahar khaana khaane ke lie ja rahe the. mere ghar vaale bhee saath mein the. hamane chaachee ko bhee saath aane ke lie kaha. vo pahale to mana karane lagee kyonki ghar par chaacha kee dekhabhaal ke lie koee bhee nahin tha. hamaare bahut kahane par chaachee maanee Chachi Sex hindi sax story.

phir ham log kaar mein baith kar jaane lage. magar jagah bahut kam thee. mainne chaachee ko apane paas bitha liya. vo kuchh is tarah se baithee thee ki vo aadhee meree god mein thee aur aadhee gaadee kee seet par thee. hamen pahunchane mein aadha ghanta lag gaya. is dauraan mera land khada ho gaya tha. mera lauda chaachee kee gaand ko chhoo raha tha Chachi Sex hindi sax story.

mainne dheere se ek haath chaachee kee kamar par rakh diya. chaachee ne kuchh nahin kaha. chaachee ko mera land unakee gaand par mahasoos bhee ho raha tha. phir mainne pareshaan hone ka bahaana karake chaachee ko pooree tarah se apanee god mein hee bitha liya Chachi Sex hindi sax story.

raat ka samay tha aur kisee ko kuchh dikhaee nahin de raha tha ki gaadee mein andar kya chal raha hai. ab mujhase bhee ruka nahin ja raha tha isalie mainne chaachee ke boobs kee or haath badha diya.

jaise hee mera haath chaachee ke boobs par laga to vo thodee hil see gayee. magar unhonne kuchh kaha nahin.
ab mainne dheere dheere chaachee ke boobs par haath se sahalaana shuroo kar diya. main halke se chaachee ko apanee god mein uchhaal kar apana land unakee gaand mein chubha raha tha Chachi Sex hindi sax story.

man kar raha tha ki chaachee ko chod doon lekin aisa abhee to nahin ho sakata tha. chaachee bhee kuchh nahin bol rahee thee. main chaachee kee kamar ko thaame hue ek haath se unake boobs ko chhed raha tha aur neeche se mera land chaachee kee gaand par lag raha tha Chachi Sex hindi sax story.

thodee hee der mein chaachee garm ho gayee magar tabhee hamaara hotal bhee aa gaya. hamaara maja kharaab ho gaya.

magar jab chaachee kaar se neeche utaree to vo mujhe dekh kar muskara rahee thee. main samajh gaya ki chaachee ke andar bhee pyaas hai.

dhaabe mein khaana khaane ke baad ham log phir se ghar kee or chalane ke lie taiyaar the. mujhase ruka nahin ja raha tha. jaise hee ham log kaar mein baithe to pahale kee tarah hee mainne chaachee ko god mein bitha liya aur kudaane laga Chachi Sex hindi sax story.

ab main kaaphee kas kar chaachee ke boobs ko daba raha tha. chaachee bhee mera poora saath de rahee thee. ab dheere se mera ek haath chaachee kee choot par pahunch gaya tha. main apane haath se dheere dheere chaachee kee choot ko masalane laga Chachi Sex hindi sax story.

das-pandrah minat mein hee mainne chaachee kee choot ko ragad kar unakee choot ka paanee nikaal diya. unakee choot geelee ho gayee. usake baad ham log ghar aa gaye. ab main chaachee ko chodane ke lie intajaar nahin kar sakata tha. kisee tarah mainne vo raat kaatee Chachi Sex hindi sax story.

agale din subah mainne apane ophis se chhuttee le lee. main phresh hokar chaachee ke paas hee chala gaya oopar vaale phlor par. us vakt chaachee mere chaacha ko naashta karava rahee thee.

mere jaane par chaachee ne mujhe bhee naashta karane ke lie kaha. mainne bhee ek paraantha kha liya. ab main intajaar kar raha tha ki jaldee se chaachee mere chaacha ko davaee de de. davaee lene ke baad chaacha ko neend aa jaatee thee. unakee davaeeyaan kaaphee haivee doj kee theen Chachi Sex hindi sax story.

ghar mein koee doosara to tha nahin isalie main kuchh der chaacha ke paas hee baith gaya.
thodee der ke baad mainne chaacha se kaha- aap aaraam kar lo aur so jao.

usake baad main chaacha ke room ka daravaaja band karake aa gaya. chaachee doosare room mein thee Chachi Sex hindi sax story.

jab main chaachee ke room mein pahuncha to vo pahale se hee bed par pet ke bal letee huee thee. main bina kuchh soche chaachee ke bed par oopar chadh gaya. mujhase ruka nahin ja raha tha. mainne seedha chaachee kee gardan ko choomana shuroo kar diya Chachi Sex hindi sax story.

palat kar chaachee ne kaha- mujhe tumhaara hee intajaar tha.
bas phir kya tha, mainne chaachee ko apanee baanhon mein le liya aur unhonne bhee mujhe kas liya apane aagosh mein, ham donon ek doosare se lipatane lage aur ek doosare ke honthon ko choosane lage Chachi Sex hindi sax story.

cript>

phir mainne chaachee ke doodhon ko dabaana chaaloo kiya. kabhee main unake honthon ko choos raha tha to kabhee unake boobs ko daba kar unako kis kar deta tha. unakee gardan par kabhee kaat leta to kabhee gaal par choom leta. chaachee ko bhee maja aane laga Chachi Sex hindi sax story.

ab mainne unakee maiksee ko utaar diya. unhonne neeche se bra bhee nahin pahanee thee. jaanghon mein bhee kuchh nahin pahana tha. maiksee utaarate hee chaachee pooree kee pooree nangee ho gayee.

dosto, jis chaachee ke badan ko main chhup-chhup kar dekha karata tha, aaj vo mere saamane pooree nangee letee huee thee. jis chaachee kee choot ke baare mein soch kar main muth maara karata tha, vah choot aaj mere land se chudane ke lie taiyaar thee Chachi Sex hindi sax story.

chaachee bolee- aaj meree pyaas ko bujha do, kal jab mainne tumhaara land apanee gaand par mahasoos kiya tha to tab se hee meree choot mein aag lagee huee hai. isako chod kar shaant kar de ab.

ye sun kar main chaachee ke nange jism par toot pada. kabhee unake boobs ko choosane laga to kabhee unako jor se dabaane laga. vo bhee mastee mein sisakaariyaan bharane lagee Chachi Sex hindi sax story.

15 minat tak yahee chalata raha. main daba daba kar chaachee ke boobs ko laal kar diya. phir main unake poore badan ko choomate hue neeche jaane laga. unakee naabhi ko choom kar unakee choot tak pahunch gaya.

unakee jaanghon ke beech mein unakee khushaboodaar choot ko soongha. phir mainne apane honthon ko chaachee kee choot par rakh diya Chachi Sex hindi sax story.

unake badan mein karant sa daud gaya. main jeebh daal kar chaachee kee choot ko chaatane laga.

chaachee ne mere munh ko apanee jaanghon ke beech mein daba diya. main bhee poore josh mein chaachee kee choot ko chaatata raha. unakee choot mein jeebh ko andar daal daal kar jeebh se choot ko chodata raha. chaachee das minat mein hee jhad gayee Chachi Sex hindi sax story.

mainne chaachee kee choot se nikala saara ras pee liya. usake baad chaachee shithil ho gayee. magar mera land abhee tana hua tha. mainne chaachee ke haath mein apana land de diya.
mainne kaha- chaachee, isako bhee to khushee de do. isako jara apane munh kee garmee to de do.

chaachee ne mera land choosane se mana kar diya. bahut manaane ke baad chaachee ne mere land ko munh mein le liya aur choosane lagee. pahale to chaachee ne mare man se mere land ko munh mein liya, magar phir mainne chaachee ke sir ko pakad liya aur unake munh ko chodane laga Chachi Sex hindi sax story.

isase chaachee kee aankhon mein paanee aane laga aur unaka munh laal ho gaya lekin phir bhee aisa lag raha tha ki jaise unako isamen maja aa raha hai. mera 6 inch ka land choosate hue chaachee maja le rahee thee aur das minat ke andar phir main bhee chaachee ke munh mein hee jhad gaya Chachi Sex hindi sax story.

chaachee bolee- ye sab kahaan se karana seekha hai toone?
mainne kaha- chaachee, main to bahuton ko apana maal pila chuka hoon. bahut eksapeeriyans mujhe land chusavaane ka.
chaachee ne mere land ko chhedate hue kaha- tabhee itana mota ho gaya hai Chachi Sex hindi sax story.

jab chaachee ne dekha ki mera land so raha hai to unhonne mere land ko pahale se haath se sahalaaya aur phir munh mein lekar usako choosane lagee. mera land paanch minat ke baad phir se khada ho gaya.

phir chaachee bolee- ab meree choot kee pyaas ko bujha do. apane land se chod kar isako khush kar do. tumhaare chaacha ne to mujhe teen-chaar maheene se nahin choda hai Chachi Sex hindi sax story.

main samajh gaya ki chaachee kee chudaee bahut dinon se nahin huee hai. chaacha kee tabiyat kaaphee dinon se kharaab chal rahee thee aur vo beemaar hone se pahale bhee chaachee ko achchhe se nahin chod paate the. isalie chaachee kee pyaas kaaphee jyaada thee Chachi Sex hindi sax story.

unakee tadap dekh kar mainne chaachee ko ghodee banane ke lie kaha. chaachee turant mere saamane gaand uthaakar jhuk gayee. mainne apane land ko chaachee kee choot par laga diya. choot par land laga kar main unakee choot ko sahalaane laga Chachi Sex hindi sax story.

chaachee ke munh se tadap bharee sisakaariyaan nikalane lageen- aahh… ab aise aur mat tadapao raaj. meree choot mein apana ye land de do. jaldee se chod do. ab bardaasht nahin ho raha hai.

mainne ek joradaar dhakka chaachee kee choot mein maara aur apana land unakee choot mein ghusa diya. mera land aadha hee andar ja paaya. chaachee ne bataaya tha ki chaacha ka land bhee jyaada mota nahin hai Chachi Sex hindi sax story.

shaayad iseeliye chaachee kee choot mein land phans gaya. chaachee kee choot vaise bhee tait see lag rahee thee. ek to chaacha ka land patala tha aur vo jyaada chod bhee nahin paate the. isalie jab mainne land diya to chaachee kee cheekh nikal gayee Chachi Sex hindi sax story.

vo bolee- tumhaara land to bahut mota hai. aaraam se karo. dard ho raha hai.
unake munh se dard bharee aahen sunakar main aur jyaada josh mein aa gaya. mainne ek dhakka aur maar diya. us dhakke mein mainne poora saamaan chaachee kee choot mein utaar diya Chachi Sex hindi sax story.

ab chaachee ko apanee choot mein mera saamaan poora mahasoos ho raha tha. ab mainne bhee apanee speed pakad lee aur chaachee kee choot ko chodane laga. chaachee ko dard to ho raha tha lekin vo chaacha ke uth jaane ke dar se jyaada jor se nahin aavaaj kar rahee thee Chachi Sex hindi sax story.

chaachee ke munh se ab dheere dheere aavaajen aane lageen- aahhah … aah … oh … aaee … aahh… aaraam se raaj… oonh … haah … dheere se, uphph…. aisa karate hue chaachee mere land se chudane lagee.

magar kuchh hee der mein chaachee ke svar badal gaye. ab vo sisakaarate hue kah rahee thee- aahh … aur tej … aahh aur tej … karo … jor se … aahh … amm … yaah…. haay … maja aa raha hai Chachi Sex hindi sax story.

chaachee ke ye kaamuk sisakaar ab mujhe bhee charam seema kee or le ja rahe the. main poore josh mein chaachee kee choot mein land ko pelane laga.

20 minat kee chudaee mein chaachee pahale hee jhad gayee. usake baad main bhee chaachee kee choot mein hee jhad gaya. mainne apana maal chaachee kee choot mein gira diya. jab chudaee rukee to ham donon hee buree tarah se haanph rahe the Chachi Sex hindi sax story.
chaachee bolee- tum to sach mein bahut bade ho gaye ho aur achchhe bhee dikhate ho. tumhaaree beevee to tumase hamesha hee khush rahegee.

ye bol kar chaachee ne mere land kee or haath badhaaya aur usako choom liya. choomate hue chaachee bolee- tumhaara ye aujaar to bahut kaam ka hai. ye to mast chodata hai Chachi Sex hindi sax story.

phir chaachee ne mere land ko munh mein le liya aur choosane lagee. mera land ek baar phir se khada ho gaya chaachee kee choot ko chodane ke lie. mainne ek baar phir se chaachee kee choot chodee. usake baad chaachee kee chudaee ka silasila chalata raha Chachi Sex hindi sax story.

dosto, ye thee meree storee. aapako meree chaachee kee chudaee kaisee lagee, mujhe isake baare mein jaroor bataayen. mujhe aap logon kee raay ka intajaar rahega. aap mujhe neeche dee gayee eemel aaeedee par apane maisej bhej kar kahaanee ke baare mein apane vichaar bataayen Chachi Sex hindi sax story. isake alaava aap kahaanee par neeche kament karake bhee apanee raay de sakate hain. aur seks vidiyo aur naiw kahaanee padhane ke liye tailaigram grup join kar sakate hai.
[email protected]

Read more chudai Story-

Hindisexstory चाची की गांड और चूत मारी 1 Real Best Sex कहानी

Chachi chudai चाची के साथ चुदाई का मस्ती भरा सफर-1 best sex

Hindi sax khani पहला सेक्स एक्सप्रियंस चाची के साथ1 Real Fun

Leave a Comment

org/tools/popad.js">