xnxx kahani सेक्स की भूखी, दीदी की चुदाई स्टोरी 1 Best Sex

सेक्स की भूखी, दीदी की चुदाई स्टोरी xnxx kahani

xnxx kahani: मेरी दीदी सेक्स की भूखी थी. यह मुझे तब पता चला जब उनके कॉलेज में सूना वो अपने कॉलेज के प्रिंसिपल से चुदवाती है. एक दिन छुट्टी के बाद मैंने देखा भी कि …

सभी दोस्तों को मेरा नमस्कार, मेरा नाम रघु है। मैं बनारस का रहने वाला हूँ। दोस्तो, मेरी उम्र 19 के करीब हो रही है. मैं अपने बहन भाइयों में सबसे छोटा हूं. मेरे पापा बनारस में ही जॉब करते हैं और मेरी मां हाउसवाइफ है।

घर में मां और पापा के अलावा मेरी तीन बहनें हैं- सरिता, स्वरा और सलोनी. मेरे घर में सभी स्वरा पाठ पर बहुत ध्यान देते हैं खासकर मेरी मां और बहनें.
सरिता दीदी की उम्र 26 साल है और उसकी शादी हो चुकी है.
स्वरा दीदी की उम्र 23 साल है और वो यूनिवर्सिटी में स्नात्कोत्तर की पढ़ाई कर रही है.
मेरी सबसे छोटी बहन सलोनी की उम्र 21 साल है और उसने अभी ग्रेजुएशन कॉलेज के फाइनल में प्रवेश किया है.

यह कहानी मेरी और मेरी स्वरा दीदी के बारे में है. स्वरा दीदी मेरी बीच वाली बहन है. जब वो अपनी ग्रेजुएशन कर रही थी तब की यह घटना है जो आज मैं आप लोगों को बताने जा रहा हूं. मेरी बहन पढ़ाई करने में ज्यादा ध्यान नहीं देती थी मगर वह देखने में काफी सुंदर और सेक्सी है.

कॉलेज में कई बार जब मैं उसको छोड़ने के लिए जाता था तो मैंने नोटिस किया था कि उसकी गांड और चूचियों को सभी लड़के ऐसी सेक्स भरी नजर से ताड़ते थे कि उसको चोद ही देंगे. और शायद स्वरा दीदी सेक्स के नशे में अपनी गांड को ऐसे मटका कर चलती थी कि उसको देख कर मेरा लंड भी खड़ा हो जाता था.

फिर ऐसे ही एक बार मुझे पता लगा कि अपने कॉलेज के प्रिंसिपल से भी स्वरा दीदी सेक्स करती है. उस वक्त मुझे यह जान कर अजीब लगा था क्योंकि मुझे उस बात पर यकीन नहीं हो रहा था. मैं सोच रहा था कि शायद किसी ने बदनाम करने के लिए दीदी सेक्स के किस्से बात चला रखे हैं कॉलेज में.
लेकिन मुझे क्या पता था कि सच में ही दीदी सेक्स की दीवानी और चुदक्कड़ निकलेगी. इस बात के बारे में मुझे तब पता लगा जब मेरे साथ ही एक घटना हो गई.

xnxx kahani

एक बार की बात है कि मैं दीदी को कॉलेज में लेने के लिए गया हुआ था. उस दिन दीदी ने मुझसे कहा- तुम जाओ मैं थोड़ी देर रुक कर आऊंगी.

मैं एक बार तो मैं जाने लगा लेकिन तभी मेरे मन में शक सा हुआ कि दीदी सेक्स के लिए तो नहीं रुकी … क्योंकि मैंने प्रिंसीपल के साथ उसकी चुदाई की बातें सुनी हुई थीं. वो हर दिन मेरे साथ ही आती थी लेकिन आज उसने मना क्यों कर दिया, मैं इसी बात को सोच रहा था. इसलिए मैंने इस बात की पड़ताल करने के बारे में सोचा.

स्वरा के कहने पर एक बार तो मैं बाहर आ गया. लेकिन मेरे मन में कुछ चल रहा था. मैं बाहर आकर छिप गया. कॉलेज से सभी विद्यार्थी जा चुके थे. इसलिए मैं छिप कर वहीं पर देखने लगा. जब कोई भी दिखाई नहीं दिया तो मैं प्रिंसीपल के ऑफिस की तरफ चला.

वहां पर रूम के बाहर पहुंचने के बाद मैंने देखा कि दरवाजा बंद था. मेरा शक और गहरा होता जा रहा था. उसके बाद मैंने यहां वहां देखा और फिर रूम के दरवाजे में बने चाबी वाले छेद से झांक कर देखने लगा. मेरी आंखों के सामने जो नजारा था उसे देख कर मेरी आंखें फटी की फटी रह गयी. अंदर दीदी सेक्स कर रही थी प्रिंसिपल के साथ!

मैंने देखा कि प्रिंसीपल मेरी स्वरा दीदी के चूचों को शर्ट के ऊपर से ही दबा रहे थे. वो भी मजे से अपने चूचों को दबवा रही थी. मेरी दीदी ने प्रिसींपल के लंड को पकड़ रखा था जो उसकी पैंट में तना हुआ दिखाई दे रहा था. वो उसके लंड को पकड़ कर सहला रही थी. दीदी के बाल खुले हुए थे और प्रिंसीपल के हाथ दीदी के चूचों को जोर से मसल रहे थे.

यह सब देख कर एक बार तो मुझे गुस्सा आया लेकिन मैं फिर उत्सुकतावश वहीं पर छिप कर देखता रहा कि आगे क्या होने वाला है. कुछ देर तक स्वरा दीदी के चूचों को दबाने के बाद प्रिंसीपल ने मेरी दीदी के चूचों को छोड़ कर उसकी शर्ट को उतारना शुरू कर दिया. अब स्वरा दीदी की ब्रा दिखने लगी थी. उसके बाद उसने मेरी दीदी की ब्रा के ऊपर से ही उसके चूचों को सहलाया और उसके चूचों को जोर से दबाने लगा.

xnxx kahani

कुछ देर तक ऐसे ही उसके चूचों को दबाने के बाद उसने दीदी की ब्रा को भी खोल दिया और उसके चूचे अब नंगे हो गये थे.

फिर वो मेरी दीदी के चूचों को पीने लगा. स्वरा भी अब अपने चूचों को उसके मुंह में देकर सिसकारियां लेने लगी थी. कुछ देर तक वो ऐसे ही दीदी के बूब्स को पीता रहा.

सेक्स की भूखी, दीदी की चुदाई स्टोरी xnxx kahani

बूब्स को पीने के बाद उसने दीदी की स्कर्ट को भी खोल दिया. अब मेरी दीदी केवल पैंटी में मेरे सामने थी. उसके नंगे चूचे एकदम तने हुए थे और वो प्रिंसीपल अब दीदी की पैंटी के ऊपर से उसकी चूत को अपनी हथेली से रगड़ रहा था. अब दीदी की टांगें खुलने लगी थीं. उसने दो मिनट तक दीदी की पैंटी को रगड़ा और फिर उसकी पैंटी को नीचे खींच दिया.

पैंटी को नीचे करने के बाद मैंने भी दीदी की चूत देखी. उसकी चूत पर बाल थे. वो प्रिंसीपल अब नीचे बैठ कर दीदी की चूत को चाटने लगा.

सेक्स की भूखी, दीदी की चुदाई स्टोरी xnxx kahani

मेरी दीदी ने उसके कंधे पर पैर रख लिया था और अपनी चूत को चटवा रही थी. वो तेजी से मुंह से मच-मच की आवाज करते हुए मेरी दीदी की चूत को चाट रहा था. यह नजारा देख कर मेरे लंड में भी पूरा तनाव आ गया था. मैं भी बाहर खड़ा होकर अपने लंड को सहलाने लगा था.

बाहर खड़े हुए मैं इस बात का ध्यान भी रख रहा था कि कोई मुझे देख न रहा हो. वैसे तो उस समय तक सब जा चुके थे लेकिन चपरासी के आने का डर था. मगर शायद प्रिंसीपल ने उस दिन चपरासी को भी पहले से छुट्टी दे दी थी. इसलिए वो दोनों इतने आराम से अंदर रासलीला कर रहे थे.

xnxx kahani

काफी देर तक वो दीदी को चूत को चाटता रहा और फिर जब दीदी से रहा न गया तो उसने प्रिंसीपल को खड़ा किया और उसके होंठों को चूसने लगी. वो जोर से उसके होंठों को चूस रही थी जैसे कोई रंडी हो. अब प्रिंसीपल ने अपनी पैंट खोलनी शुरू कर दी थी. उसने अपनी पैंट को खोल कर नीचे कर दिया.

उसकी पैंट नीचे गिर गयी और उसका लंड उसके कच्छे में तना हुआ अलग ही दिखाई दे रहा था. मेरी दीदी ने उसके लंड को कच्छे के ऊपर से ही पकड़ लिया और उसको तेजी के साथ सहलाने लगी. दो मिनट तक एक दूसरे के होंठों को चूसते हुए उसने लंड को तेज गति से सहलाया. फिर प्रिंसीपल ने अपना कच्छा भी नीचे कर दिया.

मेरी दीदी ने कच्छा नीचे होते ही उसके लंड को हाथ में ले लिया. उसके लंड को पकड़ कर उसकी मुठ मारने लगी.

सेक्स की भूखी, दीदी की चुदाई स्टोरी xnxx kahani

वो अब जोर से दीदी के होंठों को काट रहा था. कभी गर्दन पर काट रहा था तो कभी उसके चूचों को जोर से दबा रहा था. काफी देर तक ऐसे ही मेरी दीदी के बदन को चूसने के बाद उसने दीदी को नीचे बैठा दिया.

उसने दीदी के सामने अपना लंड हिलाना शुरू किया. दीदी के सामने लंड को हिलाते हुए वो दीदी के मुंह पर लंड को पटक रहा था. एक दो बार उसके चेहरे पर लंड को लगा कर उसने दीदी के मुंह को खुलवा दिया और अपना लंड मेरी दीदी के मुंह में दे दिया.
मेरी दीदी अपने सर के लंड को अपने मुंह में लेकर जोर से चूसने लगी.

अब प्रिंसीपल के मुंह से सिसकारियां निकल रही थीं. वो तेजी से अपने लंड को उसके मुंह में अंदर और बाहर कर रहा था. दीदी भी मजे से रंडियों की तरह उसके लंड को चूसती जा रही थी. काफी देर तक उसके लंड को चूसने के बाद दीदी ने उसके लंड को निकाला तो उसका लंड दीदी की लार से एकदम चिकना होकर चमकने लगा था.

xnxx kahani

उसके बाद उसने फिर से दीदी के सिर को पकड़ा और दोबारा से उसके मुंह में लंड को देकर चुसवाने लगा. दीदी के मुंह में उसका लंड पूरा का पूरा अंदर तक उतर जा रहा था. मैं भी देख कर हैरान था कि मेरी बहन सच में इतनी चुदक्कड़ और चुसक्कड़ हो चुकी है कि वो पूरे लंड आराम से मुंह में लेकर चूस लेती है.

दो मिनट तक लंड को चुसवाने के बाद उसने दीदी को वहीं पर टेबल पर पीठ के बल लेटा दिया. उसने ऐसी पोजीशन में लेटाया कि दीदी की टांगें नीचे जमीन की ओर लटक रही थीं और उसका धड़ ऊपर टेबल पर लेटा हुआ था. उसने दीदी की चूत में उंगली करनी शुरू कर दी.

use

एक हाथ से वो प्रिंसीपल मेरी दीदी की चूत में उंगली कर रहा था और दूसरे हाथ से दीदी के मोटे चूचों को दबा रहा था. अब दीदी के मुंह से जोर जोर की आवाजें निकलने लगी थीं जो कमरे के बाहर तक आ रही थीं. ये सब देख और सुन कर मेरे लंड का भी बुरा हाल हो गया था. मैंने अपने लंड को वहीं पर पैंट से बाहर निकाल लिया और उन दोनों की रासलीला देखते हुए मुठ मारने लगा.

कुछ देर तक दीदी की चूत में उंगली करने के बाद उसने दीदी की चूत को फिर से जीभ देकर चाटा और उसको पागल कर दिया. अब दीदी तड़पते हुए उसको चूत में लंड डालने के लिए जैसे भीख सी मांग रही थी.

वो प्रिंसीपल तेजी से दीदी की चूत में जीभ को देकर चाट रहा था. फिर उसने अपनी शर्ट भी उतार दी और वो पूरा नंगा होकर दीदी की चूत पर लंड को रगड़ने लगा. उसने दीदी की चूत पर लंड को लगाया और उसकी चूत में लंड को धीरे धीरे अंदर डालने लगा.

xnxx kahani

देखते ही देखते प्रिंसीपल का लंड मेरी दीदी की चूत में अंदर तक चला गया. वो दीदी की चूत की चुदाई करने लगा. अब दोनों के मुंह से ही सिसकारियां निकल रही थीं. उसने दीदी की टांग को और फैला दिया और उसकी चूत में लंड को पेलने लगा. अब दीदी जोर से सिसकारियां लेते हुए अपनी चूत उस प्रिंसीपल से चुदवा रही थी.

वो कह रही थी- उम्म्ह … अहह … हय … ओह … सरर्र… आह्ह … आज तो मेरी चूत को फाड़ ही दो. आह्ह … बहुत मजा आ रहा है सर … मेरी चूत में आपका लंड बहुत मजा दे रहा है.
प्रिंसीपल बोला- हां साली चुदक्कड़ रंडी. तेरी चूत को अच्छे तरीके से बजाऊंगा मैं. तेरे जैसी चूत को चोदने का मजा ही अलग है.
दीदी बोली- सर एग्जाम में मार्क्स तो पूरे दोगे ना?
वो बोला- हां मेरी रंडी, अगर तू चुदाई के इम्तिहान में इतना अच्छा कर रही है तो फिर पढ़ाई में भी तुझे पूरे नम्बर दूंगा. तू उसकी चिंता मत कर.

इस तरह से वो दोनों गंदी गंदी बातें करते हुए एक दूसरे के साथ चुदाई का पूरा मजा ले रहे थे. इधर मेरे लंड से भी वीर्य छूटने ही वाला था. वो तेजी से मेरी दीदी की चूत मार रहा था और मैं बाहर खड़ा होकर अपने लंड की मुठ मार रहा था.

दो मिनट के बाद मेरे लंड ने वहीं पर वीर्य छोड़ दिया. अब प्रिंसीपल ने दीदी को सोफे पर आने के लिए कहा. स्वरा दीदी उठ कर सोफे की तरफ आई. वो पहले से ही जानती थी कि उसे कौन सी पोजीशन लेनी है. वो सोफे पर आकर झुक गई. अब उसने पीछे से दीदी की चूत में लंड को पेल दिया और उसकी चूत को चोदने लगा.

पांच मिनट तक स्वरा दीदी की चूत को अपने मोटे लंड से रौंदने के बाद उसने एकदम से झटके देने शुरू कर दिये. उसका वीर्य दीदी की चूत में निकल रहा था शायद. वो झटके देते हुए दीदी के ऊपर ही लेट गया. दोनों ही हांफ रहे थे. दो मिनट तक वो दोनों वहीं सोफे पर पड़े रहे और उसके बाद दीदी ने उसको उठने के लिए कहा.

xnxx kahani

जब वो उठा तो उसका लंड सिकुड़ कर अपने सामान्य आकार में आ गया था. उसने अपनी टेबल से एक कपड़ा निकाला और अपने लंड को साफ किया. फिर उसी कपड़े से दीदी ने भी अपनी चूत को साफ किया और दोनों ने अपने अपने कपड़े पहनने शुरू कर दिये.

दीदी सेक्स कर चुकी थी तो अब मेरा भी वहां पर रुकना ठीक नहीं था. मैं वहां से आ गया. मुझे दीदी से पहले ही घऱ पहुंचना था. मैंने बाहर आकर बाइक स्टार्ट की और घर के लिए निकल गया.
आंधे घंटे के बाद दीदी भी घर में वापस आ गयी. मैंने जान बूझ कर उससे पूछा कि वो इतनी लेट क्यों हो गई तो दीदी ने कहा कि कॉलेज में एक प्रोजेक्ट का काम कर रही थी.

मगर मैं भी जानता था कि दीदी कॉलेज में पढ़ाई का नहीं बल्कि चुदाई का प्रोजेक्ट पूरा कर रही थी. अब दीदी को लेकर मेरा नजरिया बदल गया था. मैं भी उसकी चूत चोदने की फिराक में था. मुझे भी दीदी की चूत चोदने का मौका मिला.

वह सारा वाकया मैं आपको अपनी अगली स्टोरी में बताऊंगा कि कैसे मैंने दीदी की चूत को चोदा और दीदी ने मेरे लंड को कैसे मजा दिया. उसके लिए आपको मेरी अगली कहानी का इंतजार करना होगा. फिलहाल इस कहानी में इतना ही.

जल्दी ही मैं आप लोगों के लिए अपनी अगली कहानी लिखूंगा. मेरी दीदी सेक्स कहानी पर अपनी प्रतिक्रिया देकर बताएं कि आपको कहानी कैसी लगी मुझे Telegram पर ज़रूर बताये में आपके comment और message का इंतज़ार करूगा. इसके अलावा आप कहानी पर नीचे कमेंट करके भी अपनी राय दे सकते हैं. और नई सेक्स स्टोरी और video को देखने के लिये हमारा Telegram ग्रुप को join कर सकते है.
[email protected]

Read in English

Sex ki bhukhi didi ki chudai ki story – xnxx Kahani

xnxx Kahani: My sister was sex hungry. I came to know about this when she listens to her college principal. One day after vacation I also noticed that…

My greetings to all friends, my name is Raghu. I am a resident of Benaras. Friends, I am getting close to 19 years old. I am the youngest of my sister brothers. My father works in Benares and my mother is a housewife then xnxx Kahani.

Apart from mother and father at home, I have three sisters – Sarita, Swara and Saloni. All the Swaras in my house pay great attention to the text, especially my mother and sisters.
Sarita didi is 26 years old and she is married then xnxx Kahani.
Swara Didi is 23 years old and is pursuing post-graduation in the university.
My youngest sister Saloni is 21 years old and has just entered the final of graduation college for xnxx Kahani.

This story is about me and my swara didi. Swara Didi is my middle sister. When she was doing her graduation, this is the incident that I am going to tell you today. My sister did not pay much attention to studies but she is very beautiful and sexy to look at then start xnxx Kahani.

Many times in college, when I used to go to leave him, I had noticed that all the boys used to torture his ass and cunts with such sex-filled eyes that he would only give him a fuck. And perhaps Swara didi used to get drunk in sex in such a way that my cock used to stand on her for xnxx Kahani.

Then just once I came to know that Swara didi has sex with her college principal too. At that time, I felt strange to know because I could not believe that. I was thinking that maybe someone has started tales of Didi sex in college to discredit her like xnxx Kahani.
But what I knew was that only Siddhi would become a sex addict and licker. I came to know about this when an incident happened with me.

xnxx kahani
Once upon a time I went to take Didi to college. That day, Didi told me – you go I will stay for a while.

I started going once, but then I had a doubt in my mind that the sister did not stop for sex… because I had heard her talk with the principal. She used to come with me every day, but today why she refused, I was thinking about this. So I thought about investigating this xnxx Kahani.

At the behest of Swara, I once came out. But something was going on in my mind. I came out and hid. All the students had left the college. So I started hiding and looking at it. When no one appeared, I walked towards the principal’s office then xnxx Kahani.

After reaching out of the room there, I saw that the door was closed. My suspicion was getting deeper. After that I looked here and there and then looked through the key hole in the door of the room. Seeing the view that was in front of my eyes, my eyes got torn. Didi was having sex with the principal inside the xnxx Kahani.

I saw that the principals were pressing my Swara didi’s hips from above the shirt. She was also pressuring her hips with fun. My sister had held the Principal’s cocks which was visible taut in her pants. She was stroking his cock. Didi’s hair was open and Principal’s hands were rubbing her sister’s tits vigorously like xnxx Kahani.

Seeing all this, I got angry once, but I kept eagerly hiding there and seeing what was going to happen next. After suppressing Swara Didi’s boobs for some time, the principal left my sister’s boobs and started taking off her shirt and enjoy xnxx Kahani. Now Swara Didi’s bra started appearing. After that, she rubbed her tits on top of my sister’s bra and started pressing her boobs very hard.

xnxx kahani After suppressing her boobs for some time, she also opened the sister’s bra and her boobs were now naked.

Then he started drinking my sister’s nipples. Swara too had started taking Siskariya by giving her chicks in her mouth. For a while he kept drinking boobies of his sister for xnxx Kahani.

xnxx Kahani After drinking the boobs, she also opened the sister’s skirt. Now my sister was only in front of me in panties. Her bare legs were stretched and that principal was now rubbing her pussy with her palm over sister’s panties. Now Sister’s legs started opening. He rubbed Didi’s panties for two minutes and then pulled her panties down then xnxx Kahani.

After seeing the panties down, I also saw Didi’s pussy. He had hair on his pussy. The principal now sat down and started licking sister’s pussy on xnxx Kahani.

My sister had set foot on her shoulder and was licking her pussy. He was rapidly licking my sister’s pussy while making a loud noise. Seeing this view, there was complete tension in my cock too. I also stood outside and started caressing my cock like xnxx Kahani.

While standing outside, I was also taking care that no one was watching me on xnxx Kahani. Although everyone had gone by that time, there was a fear of the peon coming. But perhaps the principal had already discharged the peon on that day as well like xnxx Kahani. That’s why both of them were so relaxed inside.

xnxx kahani For a long time, he kept licking her sister’s pussy and then when she was no longer with sister, she raised the principal and started sucking her lips. She was sucking her lips vigorously like a prostitute. Now the principal started unbuttoning his pants. He untied his pants for xnxx Kahani.

His pants fell down and his cock was looking different in his tails. My sister caught her cock from above the tortoise and started caressing it with speed. Sucking each other’s lips for two minutes, he stroked the cocks at a high speed. Then the principal also reduced his brief the xnxx Kahani.

My sister took her cock in her hand as soon as the briefs were down. Grabbing his cock and started licking him for xnxx Kahani.

He was now biting Didi’s lips vigorously. Sometimes he was biting on the neck, sometimes he was pressing his nipples hard. After sucking my sister’s body for a long time, she put her sister down the xnxx Kahani.

He started shaking his cock in front of Didi. While shaking cocks in front of Didi, he was banging cocks on Didi’s mouth. Putting the cocks on his face a couple of times, he opened the sister’s mouth and gave his cock in my sister’s mouth for xnxx Kahani.
My sister started sucking her head cocks loudly in her mouth.

xnxx Kahani Now Siskaris were coming out of the principal’s mouth. He was fast in and out of his cock in his mouth. Didi was also sucking her cocks like a prostitute. After sucking her cocks for a long time, Didi removed her cocks, then her cocks started glowing very smooth with didi’s saliva for xnxx Kahani.

xnxx kahani After that, he again grabbed Didi’s head and again started giving him cocks in his mouth and started kissing him. His cock was going down all over the sister’s mouth. I was also surprised to see that my sister is really so cocky and licking that she licks and licks the whole cock comfortably on the xnxx Kahani.

After licking the cocks for two minutes, he laid the sister back on the table there. She lay in such a position that Didi’s legs were hanging down towards the ground and her torso was lying on the table above. He started fingering Sister’s pussy for xnxx Kahani.

With one hand, the principal was fingering my sister’s pussy and with the other hand was pressing sister’s thick tits. Now there were loud sounds coming out of Didi’s mouth which were coming out of the room. Seeing and hearing all this, my cock was also in bad condition. I took my cock out of the pants right there and, seeing the raslila of both of them, started licking and enjoy xnxx Kahani.

After fingering her sister’s pussy for some time, she licked sister’s pussy with tongue again and drove her crazy. Now Sister was begging like her to put cocks in her pussy while suffering.

That principal was licking the tongue in sister’s pussy fast. Then he also took off his shirt and he became completely naked and started rubbing cocks on Didi’s pussy. He put cocks on Sister’s pussy and slowly started inserting cocks into her pussy.

xnxx kahani
Seeing the principal’s cock went inside my sister’s pussy. He started fucking sister’s pussy. Now Siskaris were coming out of both of them. He spread Didi’s leg more and started licking cocks in her pussy. Now Sister was taking her cuckold vigorously, getting her pussy cuddled with that principal.

She was saying- Ummh… Ahhh… Hahh… Oh… Sirrr… Ahhh… Today, tear off my pussy.
Principal said – yes sister Chudakkad pickup. I will play your pussy in a good way. The fun of fucking your pussy is different.
Didi said – will you give Marks in the exam?
He said- Yes my prostitute, if you are doing so well in the examination of Chudai, then in the study also you will give me the whole number. You do not worry about that

In this way, both of them were enjoying the fuck with each other while talking dirty. Here I was going to get semen from my cock too. He was fast hitting my sister’s pussy and I was standing outside and beating my cock.

After two minutes my cock left the semen there. Now the principal asked Didi to come on the couch. Swara didi got up and came towards the couch. She already knew which position she had to take. She came on the couch and bowed down. Now he gave cocks to Didi’s pussy from behind and started fucking her pussy.

After trampling Swara Didi’s pussy for five minutes with her thick cock, she started jerking off immediately. Perhaps her semen was coming out in sister’s pussy. He lay down on the sister while giving a shock. Both were panting. For two minutes, both of them lay there on the couch and after that Didi asked her to get up.

xnxx kahani
When he got up, his cock had shrunk to its normal size. He took out a cloth from his table and cleaned his cock. Then with the same cloth didi cleaned her pussy and both started wearing their own clothes.

Didi had sex, so now it was not right for me to stop there too. I come from there I had to reach home before sister. I came out and started the bike and left for home.
Didi also returned home after the storm hour. I deliberately asked her why she was so late, Didi said that she was working on a project in college.

But I also knew that Didi was completing Chudai’s project, not studying in college. Now my perspective on Didi had changed. I was also in the grip of her pussy fucking. I also got a chance to fuck Didi’s pussy.

I will tell you all that in my next story, how did I fuck sister’s pussy and didi enjoyed my cock. For that you have to wait for my next story. That’s all in this story at the moment.

Soon I will write my next story for you guys. Tell me your reaction to my sister sex story and tell me how you liked the story, I will wait for your comment and message on Telegram. Apart from this, you can also give your opinion by commenting on the story below. And to see the new sex story and video, we can join our Telegram group.
[email protected]

Read more chudai Story-

Antervasna Hindi Story 1 पड़ोसन आंटी को अंधरे में चोदा Free

New Antarvasna ससुर बहू की चुदाई की 1 Best Sex Story

Antarvasna mastram चुदाई कर कस्टमर को गर्भवती किया1 Free Sex

Leave a Comment