Follow my blog with BloglovinX Stories in hindi आंटी की काली चूत की चुदाई 1 Free Sex

X Stories in hindi आंटी की काली चूत की चुदाई 1 Free Sex

आंटी की काली चूत की चुदाई X Stories in hindi

X Stories in hindi: हॉट आंटी की काली चूत की कहानी में पढ़ें कि कैसे मेरी बिल्डिंग की लिफ्ट में एक आंटी मुझे मिली. आंटी के मोटे चूचों को चूसकर मैंने उसकी बड़ी चूत की चुदाई की?

मेरा नाम राहुल है और मैं पुणे में रहता हूं. मैं इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा हूं और मेरी उम्र 20 साल है. मेरी हाइट पांच फीट नौ इंच है. मेरी बॉडी सिक्स पैक एब्स वाली तो नहीं है लेकिन वी-शेप की है.

वैसे तो मैं बहुत शर्मीला हूं और इस वजह मैंने कभी किसी लड़की को प्रपोज भी नहीं किया है. लेकिन मुझे पॉर्न देखने का बहुत शौक है और मेरी यह आदत अब बढ़ती ही जा रही है.

पॉर्न देखते हुए मेरा आकर्षण अपने से बड़ी उम्र की औरतों की तरफ होने लगा था. इस कारण मुझे मेरी उम्र की लड़कियां या मुझसे कम उम्र की लड़कियां पसंद ही नहीं आती थी. मुझे साड़ी वाली औरतों को देखने में मजा आता था. उनके पेट के ऊपर उनकी नाभि दिख रही होती थी तो मैं तुरंत ऐसी हॉट आंटी पर लट्टू हो जाता था.

मुझे औरतों से रंग या साइज से कोई मतलब नहीं रह गया था. आप समझ ही सकते हो कि मेरा यह आकर्षण किस हद तक बढ़ चुका था.

मैं एक अपार्टमेंट में दसवें माले पर रहता था. मेरे साथ मेरे दोस्त भी मेरे रूम में रहते थे. मेरी सोसाइटी की कई आंटियों पर मैं फिदा था. एक हॉट आंटी जिनका नाम श्रेया था वो छठे फ्लोर पर रहती थीं. मैंने कई बार उनको लिफ्ट में आते जाते हुए देखा था.

एक बार वो अपनी सहेलियों के साथ छठे माले से लिफ्ट में घुसी. जब लिफ्ट बंद होने लगी तो आंटी ने मुझसे पूछा- ऊपर जा रहे हो या नीचे?
एकदम से उनके सवाल करने पर मैं कुछ जवाब न दे सका और मैंने कहा- अम्म … मैं … ऊपर जा रहा हूं.

मेरी यह घबराहट देख कर आंटी हंसने लगी. वो अपनी सहेलियों से मेरा मजाक उड़ाने लगी.
उस वक्त मुझे बुरा लगा.

x stories in hindi

लेकिन जब मैं ऊपर अपने रूम में आ गया तो मैंने सोचा कि आंटी कितनी बेबाक थी. मुझे ऐसी बेबाक औरतें बहुत पसंद आती हैं. श्रेया आंटी भी सांवली सी थी. उनकी कमर पर जरा भी चर्बी नहीं थी. चेहरे पर हमेशा आत्मविश्वास झलकता था. बाल बंधे हुए रहते थे उनके.

उस दिन की घटना के बाद तो मैं उन आंटी पर ध्यान देने लगा था. वो कभी आते हुए मिल जाती थी तो कभी जाते हुए. कभी अपनी बेटी के साथ होती थी तो कभी अकेली होती थी. मगर अभी तक मैंने कभी भी उस आंटी को अपने पति के साथ नहीं देखा था. मैं अक्सर सोचा करता था कि उनके पति शायद जॉब पर जाते होंगे इसलिए उनसे मुलाकात नहीं हो पाती है.

अब तो मैं बस उस हॉट आंटी के साथ सेक्स करने के सपने देखने लगा था. वैसे तो वो कई बार सूट और सलवार भी पहनती थी लेकिन साड़ी में वो गजब की माल लगती थी. ब्लाउज के नीचे दबे हुए उनके बड़े बड़े बूब्स और पतली सी साड़ी के नीचे छुपी हुई उनकी बड़ी सी गांड मुझे उनके लिए सोचने पर हमेशा ही मजबूर कर दिया करती थी. मैं तो ये सोचता था कि मैं ही नहीं इनको तो कोई भी चोदने के लिए तैयार हो जायेगा.

एक दिन की बात है जब मैं लिफ्ट से नीचे जा रहा था. जब छठे फ्लोर लिफ्ट रुकी तो श्रेया आंटी ने मुझे लिफ्ट को रोक कर रखने के लिए कहा. मैंने आंटी की मदद की और मैं दरवाजे के पास खड़ा हो गया. उन्होंने कचरे के चार बड़े बैग एक-एक करके लिफ्ट में रखना शुरू कर दिया. जब वो बैग अंदर रख रही थी तो उनकी गांड मेरी जांघों से घिस रही थी.

मेरा लंड तो वहीं पर उछलने लगा था. उसके बाद आंटी अंदर आ गई और हम दोनों ही थे लिफ्ट में.

फिर तो आंटी को अक्सर आते जाते देखता तो आंटी मुझसे धीरे-धीरे मेरे बारे में जानने की कोशिश करने लगी थी जैसे- मैं कौन से फ्लोर पर रहता हूं. क्या करता हूं. मेरे साथ और कौन रहता है वगैरह-वगैरह. इस तरह से आंटी के साथ थोड़ी पहचान हो गयी थी मेरी.

x stories in hindi

फिर कई बार जब लिफ्ट में ज्यादा लोग होते थे तो आंटी अक्सर मेरे पास ही आकर खड़ी हो जाती थीं क्योंकि उनको मुझे शायद भरोसा सा होने लगा था. आंटी की गांड और उनके बदन के हिस्से कई बार मेरे बदन से सट जाते थे.

दिन प्रतिदिन मेरा आकर्षण हॉट श्रेया आंटी की तरफ बढ़ता ही जा रहा था.

एक दिन फिर आंटी नीचे आई और लिफ्ट में आकर खड़ी हो गई. पीछे से रिक्शे वाले ने 3 बड़े बैग उठा कर लिफ्ट में रख दिये. आंटी शायद बाजार से शॉपिंग करके आई थी.

छठी मंजिल आने के बाद आंटी ने मुझसे हेल्प करने के लिए कहा तो मैंने उनको हां कहा और दो बैग उठा लिये. आंटी ने एक बैग उठाया हुआ था.

फिर लिफ्ट से बाहर आकर वो अपने फ्लैट को खोलने लगी. हमने अंदर सामान रखा और मैं वापस जाने लगा.
आंटी बोली- बैठो, पानी पीकर जाना.
मैंने मना कर दिया.

आंटी फिर कहने लगी- तुम इतना शरमाते क्यूं हो?
मैंने कहा- बस ऐसे ही, मैं बचपन से ही ऐसा हूं.

ऐसे ही बातें करते करते हम लोग वहीं सोफे पर बैठ गये. वो भी मेरे साथ ही बैठी थी लेकिन थोड़ी दूरी बना कर.

आंटी पूछने लगी- तुम सोसायटी के व्हाट्स एप ग्रुप में हो क्या?
मैंने कहा- नहीं.
वो बोली- अपना नम्बर दो. मैं तुम्हें एड करवा देती हूं.

x stories in hindi

फिर इतने में ही वो कहने लगी कि मैं तो बातों ही बातों में तुमको पानी पिलाना भूल ही गई.

उसके बाद वो उठ कर जाने लगी. जब वो उठी तो मैं उस गर्म आंटी की मस्त गांड को देख कर वहीं पर बहकने सा लगा. वो किचन से जब पानी लेकर आ रही थी तो मेरी नजर उनके ब्लाउज में दबे हुए चूचों पर ही टिकी हुई थी.
उसके बाद मैंने पानी पिया और आंटी को थैंक्स बोल कर चला गया.

उस दिन शाम को ही आंटी ने मुझे व्हाट्स एप के ग्रुप पर एड करवा दिया.

फिर आंटी का अगले दिन ही गुड मॉर्निंग का मैसेज आया. आंटी का मैसेज देखते ही मेरी खुशी का ठिकाना न रहा. फिर तो हम दोनों में मैसेज का सिलसिला चलने लगा. कभी वो कुछ सेंड कर देती थी तो कभी मैं कुछ सेंड कर देता था.

एक बार ऐसे ही मैंने यूट्यूब के पांच वीडियो के लिंक सेंड कर दिये जिनमें से एक लिंक सेक्सी बंगाली लड़की का साड़ी वाला फोटोशूट था. आंटी ने वो लिंक देखा तो तुरंत उनका मैसेज आया.
वो कहने लगी- तुम ऐसे वीडियो भी देखते हो?
मैंने कहा- आंटी गलती से सेंड हो गया.

आंटी बोली- मैं तो तुमको बहुत शरीफ समझती थी और तुम ऐसे वीडियो देखते हो.
मैंने उनको दोबारा से सॉरी कहा.
फिर वो हंसने लगी. वो बोली- तुम इतना डरते क्यों हो? वैसे भी तुम्हारी उम्र में ये सब वीडियो, पॉर्न देखना तो सामान्य सी बात है.

इतना सब होने के बाद भी हमारे बीच में मैसेज चलते रहे.

x stories in hindi

उसके कुछ दिन के बाद कॉलेज की छुट्टियां हो गईं. मेरे रूम मेट अपने गांव जाने वाले थे. मैं उनको नीचे तक छोड़ कर ऊपर आ रहा था तो आंटी मिल गई रास्ते में. वो पूछने लगी कि कॉलेज की छुट्टियां हो गई हैं क्या?
मैंने कहा- हां.
आंटी- तो तुम नहीं गये?
मैंने कहा- नहीं आंटी, मुझे कॉलेज के प्रोजेक्ट का कुछ काम है इसलिए मैं नहीं गया.
वो बोली- तुम्हें अकेले डर नहीं लगता है.
मैंने कहा- नहीं.
वो बोली- मुझे तो लगता है.

उसके बाद मैं ऊपर आने लगा. फिर जब मैं ऊपर पहुंचा तो व्हाट्स एप में उनका मैसेज आया हुआ था- तुम मुझे बहुत गंदी नजर से देखते हो.
उसके बाद आंटी ने मुझे व्हाट्स एप पर ब्लॉक भी कर दिया.

मैं एकदम से शॉक में आ गया. मैं काफी घबरा गया था. अचानक से आंटी को ये क्या हो गया. फिर मैंने सोचा कि शायद उसने मुझे उसके बदन को घूरते हुए देख लिया होगा.
खैर, मैं अपने काम में लगा रहा.

फिर दोपहर के एक बजे के करीब मेरे रूम की बेल बजी. मैंने जब दरवाजा खोला तो सामने आंटी खड़ी हुई थी. उसने पीली साड़ी पहनी हुई थी. मैंने भीतर आने से पहले ही आंटी को सॉरी बोलना शुरू कर दिया. लेकिन वो अंदर चली आई. उसने कुछ नहीं कहा और फिर मैंने दरवाजा बंद कर दिया.

वो अंदर आकर कहने लगी- मैं बहुत दिनों से देख रही हूं कि तुम मुझे गंदी नजर से देखते हो. मैं तुम्हें काफी दिनों से इग्नोर करती आ रही हूं. पहले तो मैं सोचती थी कि शायद मैं ही तुम्हारे बारे में गलत सोच रही हूं लेकिन फिर जब मैंने तुम्हारी तरफ ध्यान देना शुरू किया तो मुझे यकीन हो गया कि तुम मेरी तरफ ही घूरते रहते हो.

x stories in hindi

मैंने कहा- नहीं आंटी, ऐसी कोई बात नहीं है. अगर आप को ऐसा लगा तो मैं आपको सॉरी बोल रहा हूं.

आंटी बोली- तुम अभी भी अपना कसूर स्वीकार नहीं कर रहे हो. अगर तुम अपनी गलती मान लोगे तो मैं तुम्हें माफ कर दूंगी. लेकिन तुम मुझे सच बताओ.
मैंने कहा- हाँ, मैंने एक दो बार आपका घूरा था. लेकिन मैं आइंदा कभी ऐसा नहीं करूंगा.
वो बोली- हां, मुझे पता था.
फिर वो नॉर्मल हो गई और कहने लगी- तुम्हें मैं इतनी अच्छी लगती हूं क्या?
मैंने कहा- नहीं, बस … वो ऐसे ही!

मैं घबरा गया था. फिर उसने मेरे बालों को पकड़ लिया अपनी साड़ी के पल्लू को नीचे गिरा दिया और मेरे मुंह को ऊपर उठा कर अपने चूचों की दरार दिखाने लगी.
बोली- देखो इनको. अब नहीं देखने हैं क्या?
इतना कह कर उसने मेरे बालों को छोड़ दिया और सामने कुर्सी पर जाकर बैठ गयी.
वो बोली- देखो. सजा तो तुम्हें मिलेगी. तुम अपने माता-पिता से मेरी बात करवाओ. मैं तुम्हारी शिकायत उनको करूंगी कि तुम यहां कैसी पढ़ाई कर रहे हो.
मैंने कहा- नहीं आंटी, अगर आपने उनको फोन किया तो मुझे बहुत मार पड़ेगी.

वो बोली- ठीक है, तो फिर तुम्हें मेरा एक काम करना होगा.
मैंने कहा- मैं कुछ भी करने के लिए तैयार हूं.
वो बोली- सुबह से ही मेरे झांट में खुजली हो रही है. तुम मेरे झांट खुजला दो.

मैंने उसकी तरफ हैरानी से देखा. वो बेबाकी से मेरे साथ गंदी बातें कर रही थी. उसके बाद उसने मुझे अपने पास आने के लिए कहा. जैसे ही मैं उसके पास गया तो उसने मेरे सिर के बालों को पकड़ लिया और अपनी साड़ी ऊपर कर दी.

x stories in hindi

मेरा मुंह अपनी जांघों के पास ले जाकर दिखाने लगी. अंदर देखा तो उसकी जांघों के बीच में सफेद पैंटी के पीछे काली सी चूत बाहर आने के लिए जैसे तड़प रही हो.

उस काली घाटी को देख कर मेरे मन में ऐसी तरंग उठी कि मैं इस घाटी की नैसर्गिक सुंदरता को देखते हुए उसकी चूत के झरने से गिरने वाले पानी में डूब ही जाऊं.
उसने मेरे मुंह को पकड़ कर अपनी पैंटी पर रगड़ना शुरू कर दिया. उसकी पैंटी में से उसकी चूत की खुशबू आ रही थी. उसकी जांघों का पसीना बहुत ही रसीला सा लग रहा था.

मैंने उसकी पैंटी को चाटना शुरू कर दिया. वो गर्म सिसकारियां ले रही थी. उसकी चूत को चाटते हुए मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैंने उबलते दूध को छू लिया हो.

फिर उसने धीरे-धीरे अपनी चूत से अपनी पैंटी का पर्दा हटाना शुरू कर दिया. मैं आंखें वहीं पर लगाये हुए था. आंटी की बड़ी सी काली चूत बेपर्दा होती हुई देख कर मेरे अंदर एक अलग ही रोमांच पैदा हो रहा था. उसने अपनी पैंटी को उतार दिया. उसकी बड़ी सी काली चूत मेरी आंखों के सामने नंगी हो गई थी. उसकी चूत से रस टपक रहा था.

आंटी की काली चूत की चुदाई X Stories in hindi

मुझसे सब्र नहीं हुआ और मैंने गरम श्रेया आंटी की चूत को अपने होंठों से पकड़ लिया और उसकी चूत के रस को चाटने लगा.

मेरे होंठ आंटी की चूत पर लगे तो उसके मुंह से एक आह्ह निकल गई और उसने मेरे होंठों को अपनी चूत पर दबा दिया. उसके बाद तो मैंने उसकी चूत को जैसे चबाना ही शुरू कर दिया. मेरा मुंह उसकी जांघों के बीच में धंस गया था. सांस भी नहीं ली जा रही थी लेकिन मजा भी बहुत आ रहा था.

जिस चूत के सपने मैं देख रहा था आज वो मेरे मुंह के अंदर थी. उसकी चूत को चाटते हुए मेरे हाथ अपने आप ही उसके चूचों पर पहुंच गये और मैं उनको भी साथ साथ दबाने लगा. फिर मैंने मुंह हटाया और उसके पेट को चाटने लगा. उसकी नाभि को चाट कर उसका सारा पसीना पी लिया. उसकी कमर पर पीछे उसके ब्लाउज के ऊपर हाथ फिराने लगा.

x stories in hindi

उसके बाद मैं उठ गया और उसके मुंह को अपनी तरफ करके उसके होंठों को चूसने लगा. अपना रस उसके मुंह में पहुंचाने लगा और उसका रस भी अपनी जीभ से अपने मुंह में खींचने लगा. वो भी पूरी गर्म हो गई थी और मेरे साथ पूरा मजा लेने लगी थी.

उसको चूसते हुए नीचे से मैं उसकी चूत को भी सहला रहा था. वो कामुक सिसकारियां लेते हुए तेज-तेज आवाजें कर रही थी. उम्म्ह … अहह … हय … ओह … चप-चप की आवाज हो रही थी.

कुछ देर तक ऐसे ही उसको चाटने और चूसने के बाद मैंने पूरी ताकत लगा कर उसको गोदी में उठा लिया और खुद नीचे बैठ गया. वो मेरी गोदी में बैठ गई.

फिर से मेरा मुंह उसके मुंह में था. वो मेरी शर्ट को खोलने लगी. मेरी छाती को नंगी करके मेरी छाती को चाटने लगी. ऐसे चाट रही थी जैसे मैं बर्फ को गोला हूं. मैं उसकी गर्दन को चाट रहा था.
मैंने हॉट आंटी के ब्लाउज को पीछे से खोल दिया. जब उसका ब्लाउज नीचे आया तो उसके बड़े-बड़े स्तनों को देख मेरी आंखें जैसे फैल सी गईं.

उसके चूचों के बीच में मैंने अपनी जीभ से चाटना शुरू कर दिया और उसके चूचों की सफाई करने लगा. उसके बड़े-बड़े पहाड़ों के बीच से मेरी जीभ जैसे नाग की तरह सरक रही थी. फिर मैंने कुछ देर उनको चाटने के बाद उसके निप्पलों पर अपना मुंह रख दिया और आंटी के दूध पीने लगा.

आंटी ने मेरे खड़े हुए लंड को सहलाना शुरू कर दिया. फिर वो मेरी जांघों से उठ कर मेरी पैंट को निकालने लगी. बाद में उसने मेरी अंडरपैंट भी निकाल दी. मेरा 5.7 इंच का लंड तना हुआ था जिस पर उसने किस कर दिया. वो मेरे लंड को ऐसे प्यार करने लगी जैसे उसने इतना बड़ा लंड पहली बार देखा था.

x stories in hindi

मेरे लंड को चाटने के बाद उसने मेरे मुंह में थूक दिया. फिर उसने नीचे जाकर दोबारा से मेरे लंड को अपने मुंह के अंदर ले लिया और मेरे लंड पर अपने मुंह को ऊपर नीचे चलाने लगी.

आंटी की काली चूत की चुदाई X Stories in hindi

मुंह में लंड लेकर वो उसको अंदर ही अंदर अपनी जीभ से हिला रही थी. मैं तो जन्नत में था. मुझे इतना मजा कभी नहीं आया था. फिर उसने मेरी गोटियों को भी मुंह में भर लिया.

कुछ देर तक मेरे लंड से खेलने के बाद वो बोली- चलो, अब मैंने तुम्हें माफ कर दिया. अब जरा अपने इस घोड़े पर बैठा कर मुझे सैर करवा दो.

मैंने झट से आंटी को पूरी नंगी कर दिया और उसको मेरे तने हुए लंड पर बैठने के लिए कहा. वो बिना देर किये झट से अपनी चूत को अपने हाथों से मसलती हुई मेरे लंड पर रखते हुए उस पर बैठते हुए मेरी गोदी में आ गई. वो मेरे लंड की ऐसे प्यासी लग रही थी जैसे दस दिन के भूखे शेर के सामने किसी ने बकरी को रख दिया हो. वो मेरे कंधों पर हाथ रख कर मेरे लंड पर उछलने लगी.

मेरे लंड पर उछलते हुए वो मुझे गाली देने लगी- साले इतने दिनों से मेरे बदन को घूर रहा था. इतने बड़े लंड का मालिक होकर भी इतना शरीफ बनने की कोशिश कर रहा था.

उसने मेरे लंड पर उछलना जारी रखा और फिर मेरे बालों को पकड़ कर मेरे मुंह में भी थूकती रही. उसके थूक को मैं पूरा गटक जाता था.

x stories in hindi

आह्ह … चोद साले … इस चूत को तेरे जैसे शर्मीले लंड को लेने में बहुत मजा आता है. साले नौटंकी. तूने क्या सोचा था, तू मुझे घूरेगा और मैं तुझे ऐसे ही छोड़ दूंगी. तेरे लंड को खा जाऊंगी. इसको पी जाऊंगी. उम्म्ह … अहह … हय … ओह … चोद हरामी… अपने लंड से चोद मुझे.

मैं आंटी का ये रूप देख कर अंदर ही खुश हो रहा था. वो मेरे लंड पर उछलती रही और मैं उसकी चूत में लंड को देकर उसकी गर्म भट्टी का मजा लेता रहा. वो बीस मिनट तक मेरे लंड पर नाचती रही. फिर कहने लगी- साले बैठा ही रहेगा? तू भी तो चोद मुझे?

मैं उठ गया और मैंने उसे बेड पर ले जाकर घोड़ी बना दिया.

आंटी की काली चूत की चुदाई X Stories in hindi

पीछे से उसकी बड़ी सी काली चूत में अपने लंड को पेल दिया और उसकी चुदाई शुरू कर दी. मेरा लंड उसकी चूत में जोर-जोर से अंदर बाहर होने लगा. अगले दस मिनट तक मैं उसकी चूत को चोदता रहा और फिर मैंने अपने लंड का सारा दूध उसकी चूत के दरिया में बहा दिया.

फिर मैं और वो वहीं पर गिर पड़े. हम दोनों नंगे ही वहां पर सोये रहे. करीब तीन बजे के आस पास आंख खुली और उसने मुझे जगाया और फिर अपने कपड़े पहन कर चली गई. तब से लेकर अब तक मेरा और आंटी का संबंध वैसा ही बना हुआ है.

अपने पति और अपनी बेटी के घर पर न होने की स्थिति में वो मुझे अपने पास बुला लेती है और मैं और आंटी इसी तरह मजे लेते हैं.
?आपको मेरी हॉट आंटी की चूत की कहानी कैसी लगी मुझे Telegram पर ज़रूर बताये में आपके comment और message का इंतज़ार करूगा. इसके अलावा आप कहानी पर नीचे कमेंट करके भी अपनी राय दे सकते हैं. और नई सेक्स स्टोरी और video को देखने के लिये हमारा Telegram ग्रुप को join कर सकते है.
[email protected]

Read in English

Hot aunty ki kali chut ki chudai X Stories in Hindi

X Stories in Hindi: Read in the story of the hot aunt’s black pussy, how I got an aunt in the lift of my building. I fuck her big pussy after sucking aunt’s big tits?

My name is Rahul and I live in Pune. I am studying engineering and I am 20 years old. My height is 5 feet 9 inches. My body is not a six pack abs but V-shape.

By the way, I am very shy and for this reason I have never proposed to any girl. But I am very fond of watching porn and this habit of mine is increasing now.

While watching porn, I started getting attracted towards women older than me. For this reason, I did not like girls of my age or girls younger than me. I used to enjoy watching women with saris. If his navel was visible above his stomach, then I would immediately go to such a hot aunt then X Stories in Hindi.

I had no meaning in color or size with women. You can understand to what extent this attraction of mine had increased the X Stories in Hindi.

I lived in an apartment on the tenth floor. My friends lived with me in my room. I was floated on many of my society’s aunts. A hot aunt named Shreya used to live on the sixth floor. I saw him coming in the elevator many times on X Stories in Hindi.

Once, she entered the elevator with her friends from the sixth floor. When the lift started closing, aunt asked me – are you going up or down?
I could not give any answer to his question immediately and I said- Amm… I am going up.

On seeing this nervousness of mine, aunt started laughing. She started making fun of me with her friends like X Stories in Hindi.
I felt bad at that time.

x stories in hindi
But when I came upstairs to my room, I thought that the aunt was so dumb. I like such innocent women very much. Shreya aunt was also dark. There was no fat on his waist. There was always confidence on the face. His hair was tied the X Stories in Hindi.

After that day’s incident, I started focusing on those aunts. She was sometimes found while coming and sometimes going. Sometimes she was with her daughter and sometimes she was alone. But till now I had never seen that aunt with my husband. I often thought that her husband might have gone to work, so she could not meet him in X Stories in Hindi.

Now I just started dreaming of having sex with that hot aunt. By the way, she used to wear suits and salwar too many times, but in a sari she used to have amazing goods. His big boobs buried under the blouse and his big ass hidden under a thin sari always made me think for him. I used to think that not only me, but anyone will be ready to fuck them like X Stories in Hindi.

There was a matter of one day when I was going down from the lift. When the sixth floor lift stopped, Shreya aunt told me to stop the lift. I helped the aunt and I stood near the door. They started placing four big bags of garbage one by one in the lift. When she was putting the bag inside, her ass was rubbing through my thighs for X Stories in Hindi.

My cock started bouncing right there. After that the aunt came in and both of us were in the lift like X Stories in Hindi.

Then, seeing the aunt coming often, the aunt slowly started trying to know about me like – on which floor do I live. What do i do Who else lives with me, etc. In this way, I had some identification with the aunt.

x stories in hindi
Then many times when there were more people in the lift, the aunt would often come and stand near me because they probably started to feel a bit like me. Many times the aunt’s ass and his body parts were close to my body.

Every day my attraction towards Hot Shreya aunt was increasing then X Stories in Hindi.

One day the aunt came down again and stood in the lift. The rickshaw picks up 3 big bags and put them in the lift. The aunt probably came shopping from the market.

After coming to the sixth floor, the aunt asked me to help him, so I said yes to him and picked up two bags. Aunt was carrying a bag on X Stories in Hindi.

Then she came out of the lift and started opening her flat. We put stuff inside and I started going back.
Auntie bid- sit, drink water.
I refused.

Aunt again started saying – Why are you blushing so much?
I said- Just like that, I am like this since childhood like X Stories in Hindi.

While talking like this, we sat there on the couch. She was also sitting with me but after making a distance on X Stories in Hindi.

Aunt started asking- Are you in the WhatsApp group of the society?
I said no.
She said- Give your number. I make you add it.

x stories in hindi
Then she started saying that I forgot to give you water while talking.

After that she started getting up. When she woke up, I started looking at the hot ass of that hot aunt. When she was fetching water from the kitchen, my eyes were fixed on her hips hidden in her blouse the X Stories in Hindi.
After that I drank water and thanked the aunt and went away.

That evening the aunt made me add to the group of Whats app.

Then the next day, the message of Good Morning came. On seeing the message of aunt, my happiness did not stop. Then the message started running in both of us. Sometimes she would send something, sometimes I would send something on X Stories in Hindi.

Once I sent a link to five videos of YouTube, one of which was a sari photoshoot of a sexy Bengali girl. When the aunt saw that link, immediately her message came like X Stories in Hindi.
She started saying – do you watch such videos too?
I said – aunt was sent by mistake.

Auntie quote- I considered you very decent and you watch such videos.
I called them sorry again.
Then she started laughing. She said – why are you so afraid? Anyway, it is normal to watch all these videos, porn at your age.

Despite all this, the message kept going among us.

x stories in hindi
A few days later, he had a college vacation. My room mate was about to go to his village. I was leaving them at the bottom and coming up, then the aunt got in the way. She started asking if college holidays were over?
I said yes.
Aunt – So you did not go?
I said no, aunt, I have some work for the college project, so I did not go.
She said- You are not scared alone.
I said no the X Stories in Hindi.
She said – I think so.

After that I started coming up. Then when I reached the top, his message had come in WhatsApp – you look at me with a very dirty eye on X Stories in Hindi.
After that the aunt also blocked me on WhatsApp.

I was in shock. I was very nervous. What happened to the aunt suddenly. Then I thought that he might have seen me staring at his body like X Stories in Hindi.
Well, I continued in my work.

Then around one o’clock in the afternoon, my room bell rang. When I opened the door, the aunt was standing in front. She was wearing a yellow sari. I started saying sorry to the aunt before coming in. But she came in. She did not say anything and then I closed the door then X Stories in Hindi.

She came in and started saying – I have been watching for a long time that you look at me with dirty eyes. I have been ignoring you for a long time on X Stories in Hindi. At first I used to think that maybe I am thinking wrong about you but then when I started paying attention to you, I became convinced that you keep staring at me.

x stories in hindi
I said – no aunt, there is no such thing. If you feel like this, then I am sorry to tell you.

Auntie quote – you are still not accepting your fault. If you accept your mistake, I will forgive you. But you tell me the truth for X Stories in Hindi.
I said- Yes, I stumbled upon you twice. But I will never do this again.
She said yes, I knew.
Then she became normal and started saying – Do you like me so much?
I said – no, that’s it … that’s it!

I was nervous. Then he grabbed my hair and dropped the pallu of his sari down and lifted my mouth up and started showing crack of his cocks.
Bid – Look at them. Don’t want to see now?
After saying this she left my hair and sat in the chair in front on X Stories in Hindi.
She bid – Look. You will get punishment You make your parents talk to me. I will complain to you how you are studying here.
I said no aunt, if you call them, I will be very much killed.

She said – well, then you have to do one of my work.
I said – I am ready to do anything like X Stories in Hindi.
She said – Itching in my zant since morning. You scratch me

I looked at him with surprise She was talking dirty to me with impunity the X Stories in Hindi. After that he asked me to come to him. As soon as I went to her, she grabbed the hair of my head and put my sari up.

x stories in hindi
Taking my mouth near her thighs, she started showing. If you look inside, then the black pussy behind the white panties in the middle of her thighs is coming out as if you are yearning.

Seeing that black valley, such a wave arose in my mind that I should be immersed in the water falling from the waterfall of her pussy, seeing the natural beauty of this Valle in X Stories in Hindi.
He grabbed my mouth and started rubbing on his panties. The smell of her pussy was out of her panties. The sweat of his thighs looked very juicy.

I started licking her panties. She was taking hot cigarettes. While licking her pussy, I felt as if I had touched boiling milk.

Then he slowly started removing the curtain of her panty from her pussy. I had my eyes fixed there. Seeing the aunt’s big black pussy being unmasked, a different thrill was born in me. She removed her panties. His big black pussy had become naked before my eyes. Juice was dripping from her pussy.

X Stories in Hindi I could not be patient and I grabbed the hot Shreya aunty’s pussy with my lips and started licking her pussy juice on X Stories in Hindi.

When my lips hit the aunt’s pussy, a sigh came out of her mouth and she pressed my lips on her pussy. After that, I started chewing her pussy like that. My mouth was sunken between her thighs. Not even breathing was being done but fun was also coming the X Stories in Hindi.

The pussy I was dreaming of today was inside my mouth. While licking her pussy, my hands automatically reached her pussy and I started pressing them simultaneously. Then I removed my mouth and started licking his stomach. Licked her navel and drank all her sweat. Wagged her waist back over her blouse.

x stories in hindi
After that, I got up and turned my mouth towards him and started sucking his lips. He started sending his juices in his mouth and his juice also started pulling in his mouth with his tongue. She too had become very hot and started having fun with me then X Stories in Hindi.

While sucking him down, I was also caressing his pussy. She was making loud noises while taking erotic siskaris. Ummh… Ahhh… Hahh… Ohhh….X Stories in Hindi.

After licking and sucking him like this for some time, I took full strength and lifted him into the dock and sat down on his own. She sat in my dock like X Stories in Hindi.

My mouth was in his mouth again. She started to unbutton my shirt. My chest started licking my chest after being naked. Was licking like I am a snowball. I was licking his neck for X Stories in Hindi. I opened the hot aunty’s blouse from behind. When her blouse came down, my eyes widened as she saw her big breasts on X Stories in Hindi.

Between her nipples, I started licking with my tongue and started cleaning her nipples. My tongue was moving like a snake from between its big mountains. Then after licking them for some time, I put my mouth on her nipples and started drinking aunt’s milk.

Read more chudai Story-

Antervasna Hindi Story 1 पड़ोसन आंटी को अंधरे में चोदा Free

New Antarvasna ससुर बहू की चुदाई की 1 Best Sex Story

Antarvasna mastram चुदाई कर कस्टमर को गर्भवती किया1 Free Sex

Leave a Comment