1 मकान मालिकिन आंटी की चूत चुदाई की सच्ची Kamvasna Story Fun

kamvasna story fun मकान मालिकिन आंटी की चूत चुदाई की सच्ची

हेल्लो दोस्तों मैं गांधीनगर से एक बार फिर से अपनी स्टोरी लेके हाजिर हूँ आपके पास. तो बढ़ते हैं स्टोरी की ओर. मेरा दोस्त जहाँ रहता था वो लोग अब बाहर रहने जाने वाले थे तो उसे दुसरे घर में सामन शिफ्ट करना था. क्यूंकि वो मेरा अच्छा दोस्त था इसलिए उसने मुझे हेल्प के लिए अपने घर बुला लिया.

तो मैं गया उसके साथ. जैसे ही हम पहुंचे वहा एक आंटी खड़ी थी. एकदम मस्त लग रही थी. उसे देखते ही मेरी नज़र उसके ऊपर रुक गई. मैंने मेरे दोस्त से पूछा की ये आंटी कौन हैं तो उसने बताया की उसका ही घर हैं जिसमे वो रहने आ रहा हैं. पर सच में दोस्तों क्या माल लग रही थी ब्लेक साड़ी के अन्दर. शायद ३० की होगी वो. एकदम फिटिंग ब्लाउज में उसके बूब्स मचल रहे थे बहार निकलने को. उसे देखते ही मेरी तो कामवासना जाग उठी.

फिर हम सामान उतारने लगे. सारा सामान रूम में लगाकर रख दिया. धुप बहुत थी तो हमारी हालत ख़राब हो चुकी थी. तो थोड़ी देर हम बैठ गए. फिर प्यास लगी थी हमें और रूम में पानी नहीं था तो मेरे दोस्त ने कहा की जा और उस आंटी से पानी मांग के ले आई. मैं गया तब तक वो वही दरवाजे पर खड़ी थी. मैंने जाके उनसे पानी माँगा. वो थोडा सा मुस्कुराई और बोली की लाती हूँ. फिर वो अपनी मोटी गांड मटकाते हुए अन्दर पानी लेने चली गई.

मैं भी उनके पीछे पीछे अन्दर घुस गया और उनसे पूछा की अंकल दिखाई नहीं दे रहे? तो उन्होंने बताया की उन्हें जॉब की वजह से कही भी जाना पड़ता हैं और अभी मुंबई गए हैं कल ही. मैंने पूछा की और कौन कौन रहता हैं घर में तो उन्होंने बताया की उनका एक बेटा हैं और वो भी पढने के लिए बंगलौर गया हुआ हैं. फिर मैंने पानी की बोतल ली और दोस्त के रूम में चला गया. फिर हमने पानी पी लिया और मैं वही सो गया.

शाम को वो हमारे रूम में आई. पर हम थके हुए थे तो तब सोये ही थे. उन्होंने मुझे जगाया. मैं उन्हें देखता ही रह गया. लाइट पिंक साड़ी में वो बहोत ही खुबसूरत लग रही थी. फिर मैंने अपना मुहं धोया. वो बोली की बहार जा रही हूँ और उसे रूम की चाबी देनी थी. उसने कहा की अगर किसी चीज की जरुरत हो तो मुझे फोन करना और हमने अपने नम्बर एक्सचेंज किये. मैंने कहा की मेरा दोस्त यहाँ रहनेवाला हैं मैं नहीं तो उन्होंने थोड़ी नोटी स्माइल दी और वो चली गई.

Kamvasna Story Fun

रात को करीब ११ बजे उनका फोन आया. दिन के काम की वजह से मैं बहोत थक गया था तो सो गया था. मैंने मोबाइल की स्क्रीन देखी नहीं और नींद में ही उनका फोन रिसीव किया. सामने से लड़की की आवाज आई हेल्लो तो मैंने स्क्रीन देखी तो आंटी का फोन था. मैंने शोक हो गया. मुझे पता था की उनका फोन आएगा पर इतनी जल्दी ये नहीं सोचा था कभी. फिर हमने बातें शरु की और करीब १ बजे तक हमारी बात चली. फिर हम सो गए.

दुसरे दिन दोस्त की कुछ चीजें मेरे पास थी तो वो लौटाने के बहाने मैं वहाँ गया. तब वो सब्जी खरीदकर आ रही थी. मैंने उनको देख के स्माइल की और वो भी हंस पड़ी. अब हम रोज बातें करने लगे. कभी कभी एडल्ट बातें भी हो जाया करती थी. वो मेरे साथ बहोत खुश थी शायद.

फिर एक दिन वो बात करते करते रोने लगी. उन्होंने कहा की उनका पति उनका जरा भी वेल्यु नहीं करता, ठीक से बात भी नहीं करता और कभी कभी मारता हैं उन्हें. मैं चुप था पता ही नहीं चल रहा था की क्या बोलू.

फिर मैंने कहा की मैं कल आप के घर आ रहा हूँ तब हम आराम से इस टोपिक पर बात करेंगे पर फिलहाल के लिए चुप हो जाइए आप. वो रोये ही जा रही थी चुप नहीं हो रही थी तो मैंने उन्हें थोड़े जोक्स सुनाये और वो हंस पड़ी.

फिर मैंने एडल्ट जोक्स सुनाये तो वो बोली की ऐसे जोक्स मुझे पसंद नहीं हैं. मैंने कहा ठीक हैं और चुप हो गया मैं. फिर वो मुस्कुराई और बोली की अच्छा बाबा बोलो. मैं खुश हो गया और हमने अब एडल्ट बातें चालु कर दी.

दुसरे दिन मैं उनके घर पहुंचा. मेरे मन में लड्डू फुट रहे थे. डोरबेल बजाई तो उन्होंने ही दरवाजा खोला. दोपहर का टाइम था और बहार धुप थी तो मुझे पसीना आ रहा था और थोडा डर भी लग रहा था. उन्होंने अंदर बिठा के मुझे ज्यूस दिया. वो मेरे पास आई और मेरा पसीना पोछने लगी. उनके दोनों बूब्स मेरी आँखों के सामने आ गए थे.

Kamvasna Story Fun

मैं अपनी नजर ही नहीं हटा प् रहा था उनके बूब्स पर से. मेरा लंड खड़ा हो गया था जींस के अन्दर ही. और लंड का आकार जींस के ऊपर एकदम साफ़ दिख रहा था. शायद उन्होंने भी मेरा खड़ा लंड देख लिया था और पास आई और उनके बूब्स मेरे मुहं से चिपक गए. मैं अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाया. मेरे हाथ से उनकी कमर को पकड़ के मैंने उन्हें अपनी और खिंचा और फिर एक झटके से उन्हें सोफे के ऊपर लिटा दिया.

वो बोली ये क्या कर रहे हो तो मैं कहा की आप जो मुझसे चाहती हैं वही तो कर रहा हूँ. वो हंसी और मैं उनके बूब्स पर अपने सर रख के हिलाने लगा. और ब्लाउज के ऊपर से ही मैं उनके बूब्स को धीरे धीरे से मसलने लगा. वो मदहोश होने लगी थी. फिर मैंने अपने हाथ उनके ब्लाउस में डाल दिए, उनके बुबे बहोत ही नर्म थे. आंटी को भी ये सब बड़ा अच्छा लग रहा था.

फिर मैंने उनका ब्लाउस निकाल दिया और फिर ब्रा भी निकाल दी. एक बूब को अपने मुह में लिया और दुसरे बूब की चुन्ची को पकड़ने लगा.

makaan maalikin aantee kee choot chudaee kee sachchee 1 मकान मालिकिन आंटी की चूत चुदाई की सच्ची Kamvasna Story Fun

शायद आधे घंटे तक ये सब करने के बाद वो बोली की चलो बेडरूम में चलते हैं. हम बेडरूम में चले गए. वहाँ जाते ही वो अपने घुटनों के बल बैठ गई और मेरा पेंट उतार दिया. और मेरे खड़े हुए लंड को अंडरवेर के ऊपर से ही चाटने लगी. फिर थोड़ी देर बाद मैंने अपनी टी-शर्ट और अंडरवेर निकाल दी और पूरा नंगा हो गया.

फिर उनको मैंने उठाया और बेड पे लिटा दिया. वो सिर्फ घाघरे में थी. मैं उनके ऊपर लेट गया और उन्हें किस करने लगा. थोड़ी देर किस करने के बाद मैंने उनका घाघरा निकाल दिया और उनकी चूत को चड्डी के ऊपर से ही चाटने लगा. चड्डी के ऊपर से ही मैंने अपनी जीभ उनकी चूत में डाल रहा था. वो एकदम आहें भर रही थी. फिर मैंने धीरे धीरे उनकी चड्डी भी निकाल दी.

Kamvasna Story Fun

अब वो मेरे सामने पूरी नंगी थी. उनकी चूत क्लीन शेव्ड थी तो मैंने पूछा की मेरे लिए शेव किया हैं क्या? तो उन्होंने बताया की आज सुबह ही नहाते वक्त शेव कर ली थी चूत को. और थोडा शर्मा गई वो ये कहते कहते. उनकी चूत एकदम गुलाबी थी मैंने एक ज़टके से अन्दर ऊँगली डाली

makaan maalikin aantee kee choot chudaee kee sachchee 1 मकान मालिकिन आंटी की चूत चुदाई की सच्ची Kamvasna Story Fun

तो वो चिल्ला उठी आह्ह्ह्हह्ह. और वो बोली की जरा धीरे करो ये पिछले ५ महीने से ऐसी ही पड़ी हैं जोर से करोगे तो दर्द होगा. पर मैं शरु हो गया था तो रुका नहीं और ऊँगली अन्दर बहार करने लगा. वो आह आह आह आऐईई स्सस्सस्स कर रही थी और सिसकियाँ लेने लगी थी. वो मेरे हाथो में ही झड़ गई.

अब मुझसे कंट्रोल नहीं हो रहा था तो मैंने उन्हें किस की और लेट गया उनके ऊपर और बूब्स दबाने लगा जोर जोर से. और अपने लंड को आंटी की चूत पर रगड़ने लगा. वो आह्ह आह्ह कर रही थी. फिर मैंने अपने लंड को सेट किया और एक ही ज़टके में अपना पूरा लंड डाल दिया उनकी चूत में.

makaan maalikin aantee kee choot chudaee kee sachchee 1 मकान मालिकिन आंटी की चूत चुदाई की सच्ची Kamvasna Story Fun

उन्हें इतना दर्द हुआ की उन्होंने अपना नाख़ून मेरी पीठ में घुसा दिए. मुझे थोडा दर्द हुआ पर मैं होश में नहीं जोश में था तो ध्यान नहीं दिया उसपे और आराम से अन्दर बहार करने लगा और किस भी करता रहा.

Kamvasna Story Fun

वो थोड़ी शांत हुई तो मैंने अपनी स्पीड थोड़ी बढाई और वो भी मुझे साथ देने लगी.

फिर मैंने खड़ा हो गया और उनकी दोनों टाँगे उठा के मेरे कंधे पर रख दिया और चूत में अपना लंड सेट किया. और बड़े आराम से अब मैं उन्हें चोदने लगा. उन्हे बहोत दर्द हो रहा था इस पोज़ीशन में, तो मैंने उनकी दोनों टांगो को फैला दिया और अपने दोनों हाथ उनकी कमर पर रख दिया और आराम से ज़टके मारने लगा. उन्हें इतना दर्द हो रहा था की वो अपने हाथो से बेडशिट को नोंच रही थी और आँखों से पानी कंट्रोल नहीं हो रहा था उनसे तो मैंने अपना लंड निकाल दिया. और उन्हें शांत करने के लिए उनके ऊपर लेट गया और उन्हें किस करने लगा.

फिर मेरा लंड मैंने उनके हाथ में दिया और वो बड़े प्यार से सहलाने लगी. फिर मैंने झड़नेवाला था तो मैंने कहा की मैं झड़ने वाला हूँ तो वो उठी और मेरी टांगो की बिच में बैठ गईऔर थोड़ी तेजी से मेरे लंड को हिलाने लगी और मेरे लंड को अपने मुहं में लेने लगी. मैं झड़ने वाला था तो मैंने उनके सर को अपने लंड पे दबाने लगा और फिर उनके मुह में ही झड़ गया. वो मेरा सारा पानी पी गई.

makaan maalikin aantee kee choot chudaee kee sachchee 1 मकान मालिकिन आंटी की चूत चुदाई की सच्ची Kamvasna Story Fun

फिर वो मेरे ऊपर आई और हम करीब १५ मिनिट तक ऐसी ही नंगे पड़े रहे. कोई बातचीत नहीं एकदम चुप. फिर उन्होंने मुझसे पूछा की तुम्हे अपना लंड क्यूँ बहार निकाल लिया था तो मैंने कहा की मैं तुम्हे दर्द दे के खुद मज़ा नहीं लेना चाहता था तो वो रो पड़ी और अपना सर मेरे सिने पर रख दिया.

मैंने पूछा की क्या हुआ तो उन्होंने बताया की उनके पति ने कभी इस तरह से उनसे बात नहीं की और कभी इतनी इज्जत नहीं दी. लास्ट ५ महीने से वो बहार ही किसी के पास जा रहे थे और उनके साथ कभी सेक्स नहीं करते थे. इसलिए आज उन्हें बहुत ज्यादा दर्द हुआ. वो रोते रोते मुझसे माफ़ी मांग रही थी और मेरे लंड को सहला रही थी और मैं उनके बालों में हाथ फेर रहा था. मैंने कहा की कोई बात नहीं अब मैं हूँ न और उनके सर को चूम लिया मैंने.

Kamvasna Story Fun

फिर उन्होंने नाख़ून लगाये थे वहां पर थोडा मरहम लगा दिया. उन्होंने बताया की उनका पति ३ दिन के बाद आनेवाला हैं तो आज रात यही रुक जाओ तुम. तो मैंने हा कर दिया. फिर हम साथ नहाने के लिए गए और वहां बाथरूम में भी सेक्स किया. दोस्तों उस रात को तो इस आंटी ने बड़े मजे करवाए अपनी चूत और गांड के. चूत के जैसी ही उनकी गांड भी बड़ी टाईट थी!

आपको मेरी यह सच्ची सेक्स घटना कैसी लगी मुझे Telegram पर ज़रूर बताये में आपके comment और message का इंतज़ार करूगा. इसके अलावा आप कहानी पर नीचे कमेंट करके भी अपनी राय दे सकते हैं. और सेक्स विडियो और new कहानी पढने के लिये telegram ग्रुप join कर सकते है.

makaan maalikin aantee kee choot chudaee kee sachchee 1 मकान मालिकिन आंटी की चूत चुदाई की सच्ची Kamvasna Story Fun

Read in English

hello doston main gaandheenagar se ek baar phir se apanee storee leke haajir hoon aapake paas. to badhate hain storee kee or. mera dost jahaan rahata tha vo log ab baahar rahane jaane vaale the to use dusare ghar mein saaman shipht karana tha. kyoonki vo mera achchha dost tha isalie usane mujhe help ke lie apane ghar bula liya Kamvasna Story Fun.

to main gaya usake saath. jaise hee ham pahunche vaha ek aantee khadee thee. ekadam mast lag rahee thee Kamvasna Story Fun. use dekhate hee meree nazar usake oopar ruk gaee. mainne mere dost se poochha kee ye aantee kaun hain to usane bataaya kee usaka hee ghar hain jisame vo rahane aa raha hain. par sach mein doston kya maal lag rahee thee blek sari ke andar. shaayad 30 kee hogee vo. ekadam phiting blauj mein usake boobs machal rahe the bahaar nikalane ko. use dekhate hee meree to kaamavaasana jaag uthee Kamvasna Story Fun.

phir ham saamaan utaarane lage. saara saamaan room mein lagaakar rakh diya. dhup bahut thee to hamaaree haalat kharaab ho chukee thee. to thodee der ham baith gae Kamvasna Story Fun. phir pyaas lagee thee hamen aur room mein paanee nahin tha to mere dost ne kaha kee ja aur us aantee se paanee maang ke le aaee. main gaya tab tak vo vahee daravaaje par khadee thee. mainne jaake unase paanee maanga. vo thoda sa muskuraee aur bolee kee laatee hoon. phir vo apanee motee gaand matakaate hue andar paanee lene chalee gaee Kamvasna Story Fun.

main bhee unake peechhe peechhe andar ghus gaya aur unase poochha kee ankal dikhaee nahin de rahe? to unhonne bataaya kee unhen job kee vajah se kahee bhee jaana padata hain aur abhee mumbee gae hain kal hee Kamvasna Story Fun. mainne poochha kee aur kaun kaun rahata hain ghar mein to unhonne bataaya kee unaka ek beta hain aur vo bhee padhane ke lie bangalaur gaya hua hain. phir mainne paanee kee botal lee aur dost ke room mein chala gaya. phir hamane paanee pee liya aur main vahee so gaya Kamvasna Story Fun.

shaam ko vo hamaare room mein aaee. par ham thake hue the to tab soye hee the. unhonne mujhe jagaaya. main unhen dekhata hee rah gaya. lait pink sari mein vo bahot hee khubasoorat lag rahee thee. phir mainne apana muhan dhoya Kamvasna Story Fun. vo bolee kee bahaar ja rahee hoon aur use room kee chaabee denee thee. usane kaha kee agar kisee cheej kee jarurat ho to mujhe phon karana aur hamane apane nambar eksachenj kiye. mainne kaha kee mera dost yahaan rahanevaala hain main nahin to unhonne thodee notee smail dee aur vo chalee gaee Kamvasna Story Fun.

raat ko kareeb 11 baje unaka phon aaya. din ke kaam kee vajah se main bahot thak gaya tha to so gaya tha. mainne mobail kee skreen dekhee nahin aur neend mein hee unaka phon riseev kiya Kamvasna Story Fun. saamane se ladakee kee aavaaj aaee hello to mainne skreen dekhee to aantee ka phon tha. mainne shok ho gaya. mujhe pata tha kee unaka phon aaega par itanee jaldee ye nahin socha tha kabhee. phir hamane baaten sharu kee aur kareeb 1 baje tak hamaaree baat chalee. phir ham so gae Kamvasna Story Fun.

dusare din dost kee kuchh cheejen mere paas thee to vo lautaane ke bahaane main vahaan gaya. tab vo sabjee khareedakar aa rahee thee. mainne unako dekh ke smail kee aur vo bhee hans padee. ab ham roj baaten karane lage. kabhee kabhee edalt baaten bhee ho jaaya karatee thee. vo mere saath bahot khush thee shaayad Kamvasna Story Fun.

phir ek din vo baat karate karate rone lagee. unhonne kaha kee unaka pati unaka jara bhee velyu nahin karata, theek se baat bhee nahin karata aur kabhee kabhee maarata hain unhen. main chup tha pata hee nahin chal raha tha kee kya boloo Kamvasna Story Fun.

phir mainne kaha kee main kal aap ke ghar aa raha hoon tab ham aaraam se is topik par baat karenge par philahaal ke lie chup ho jaie aap. vo roye hee ja rahee thee chup nahin ho rahee thee to mainne unhen thode joks sunaaye aur vo hans padee Kamvasna Story Fun.

phir mainne edalt joks sunaaye to vo bolee kee aise joks mujhe pasand nahin hain. mainne kaha theek hain aur chup ho gaya main. phir vo muskuraee aur bolee kee achchha baaba bolo. main khush ho gaya aur hamane ab edalt baaten chaalu kar dee Kamvasna Story Fun.

dusare din main unake ghar pahuncha. mere man mein laddoo phut rahe the. dorabel bajaee to unhonne hee daravaaja khola. dopahar ka taim tha aur bahaar dhup thee to mujhe paseena aa raha tha aur thoda dar bhee lag raha tha. unhonne andar bitha ke mujhe jyoos diya. vo mere paas aaee aur mera paseena pochhane lagee. unake donon boobs meree aankhon ke saamane aa gae the Kamvasna Story Fun.

main apanee najar hee nahin hata p raha tha unake boobs par se. mera land khada ho gaya tha jeens ke andar hee. aur land ka aakaar jeens ke oopar ekadam saaf dikh raha tha Kamvasna Story Fun. shaayad unhonne bhee mera khada land dekh liya tha aur paas aaee aur unake boobs mere muhan se chipak gae. main apane aap ko kantrol nahin kar paaya. mere haath se unakee kamar ko pakad ke mainne unhen apanee aur khincha aur phir ek jhatake se unhen sophe ke oopar lita diya Kamvasna Story Fun.

vo bolee ye kya kar rahe ho to main kaha kee aap jo mujhase chaahatee hain vahee to kar raha hoon. vo hansee aur main unake boobs par apane sar rakh ke hilaane laga Kamvasna Story Fun. aur blauj ke oopar se hee main unake boobs ko dheere dheere se masalane laga. vo madahosh hone lagee thee. phir mainne apane haath unake blaus mein daal die, unake bube bahot hee narm the. aantee ko bhee ye sab bada achchha lag raha tha Kamvasna Story Fun.

phir mainne unaka blaus nikaal diya aur phir bra bhee nikaal dee. ek boob ko apane muh mein liya aur dusare boob kee chunchee ko pakadane laga Kamvasna Story Fun.

phir unako mainne uthaaya aur bed pe lita diya. vo sirph ghaaghare mein thee. main unake oopar let gaya aur unhen kis karane laga. thodee der kis karane ke baad mainne unaka ghaaghara nikaal diya aur unakee choot ko chaddee ke oopar se hee chaatane laga Kamvasna Story Fun. chaddee ke oopar se hee mainne apanee jeebh unakee choot mein daal raha tha. vo ekadam aahen bhar rahee thee. phir mainne dheere dheere unakee chaddee bhee nikaal dee Kamvasna Story Fun.

ab vo mere saamane pooree nangee thee. unakee choot kleen shevd thee to mainne poochha kee mere lie shev kiya hain kya? to unhonne bataaya kee aaj subah hee nahaate vakt shev kar lee thee choot ko. aur thoda sharma gaee vo ye kahate kahate. unakee choot ekadam gulaabee thee mainne ek zatake se andar oongalee daalee Kamvasna Story Fun.

to vo chilla uthee aahhhhahh. aur vo bolee kee jara dheere karo ye pichhale 5 maheene se aisee hee padee hain jor se karoge to dard hoga. par main sharu ho gaya tha to ruka nahin aur oongalee andar bahaar karane laga. vo aah aah aah aaaieeee ssassass kar rahee thee aur sisakiyaan lene lagee thee. vo mere haatho mein hee jhad gaee Kamvasna Story Fun.

ab mujhase kantrol nahin ho raha tha to mainne unhen kis kee aur let gaya unake oopar aur boobs dabaane laga jor jor se. aur apane land ko aantee kee choot par ragadane laga. vo aahh aahh kar rahee thee. phir mainne apane land ko set kiya aur ek hee zatake mein apana poora land daal diya unakee choot mein Kamvasna Story Fun.

unhen itana dard hua kee unhonne apana naakhoon meree peeth mein ghusa die. mujhe thoda dard hua par main hosh mein nahin josh mein tha to dhyaan nahin diya usape aur aaraam se andar bahaar karane laga aur kis bhee karata raha Kamvasna Story Fun.

vo thodee shaant huee to mainne apanee speed thodee badhaee aur vo bhee mujhe saath dene lagee.

phir mainne khada ho gaya aur unakee donon taange utha ke mere kandhe par rakh diya aur choot mein apana land set kiya. aur bade aaraam se ab main unhen chodane laga Kamvasna Story Fun. unhe bahot dard ho raha tha is pozeeshan mein, to mainne unakee donon taango ko phaila diya aur apane donon haath unakee kamar par rakh diya aur aaraam se zatake maarane laga. unhen itana dard ho raha tha kee vo apane haatho se bedashit ko nonch rahee thee aur aankhon se paanee kantrol nahin ho raha tha unase to mainne apana land nikaal diya. aur unhen shaant karane ke lie unake oopar let gaya aur unhen kis karane laga Kamvasna Story Fun.

phir mera land mainne unake haath mein diya aur vo bade pyaar se sahalaane lagee. phir mainne jhadanevaala tha to mainne kaha kee main jhadane vaala hoon to vo uthee aur meree taango kee bich mein baith gaeeaur thodee tejee se mere land ko hilaane lagee aur mere land ko apane muhan mein lene lagee. main jhadane vaala tha to mainne unake sar ko apane land pe dabaane laga aur phir unake muh mein hee jhad gaya. vo mera saara paanee pee gaee Kamvasna Story Fun.

phir vo mere oopar aaee aur ham kareeb 15 minit tak aisee hee nange pade rahe. koee baatacheet nahin ekadam chup. phir unhonne mujhase poochha kee tumhe apana land kyoon bahaar nikaal liya tha to mainne kaha kee main tumhe dard de ke khud maza nahin lena chaahata tha to vo ro padee aur apana sar mere sine par rakh diya Kamvasna Story Fun.

mainne poochha kee kya hua to unhonne bataaya kee unake pati ne kabhee is tarah se unase baat nahin kee aur kabhee itanee ijjat nahin dee. laast 5 maheene se vo bahaar hee kisee ke paas ja rahe the aur unake saath kabhee seks nahin karate the. isalie aaj unhen bahut jyaada dard hua. vo rote rote mujhase maafee maang rahee thee aur mere land ko sahala rahee thee aur main unake baalon mein haath pher raha tha. mainne kaha kee koee baat nahin ab main hoon na aur unake sar ko choom liya mainne Kamvasna Story Fun.

phir unhonne naakhoon lagaaye the vahaan par thoda maraham laga diya. unhonne bataaya kee unaka pati 3 din ke baad aanevaala hain to aaj raat yahee ruk jao tum. to mainne ha kar diya. phir ham saath nahaane ke lie gae aur vahaan baatharoom mein bhee seks kiya. doston us raat ko to is aantee ne bade maje karavae apanee choot aur gaand ke. choot ke jaisee hee unakee gaand bhee badee taeet thee Kamvasna Story Fun.

aapako meree yah sachchee seks ghatana kaisee lagee mujhe tailaigram par zaroor bataaye mein aapake chommaint aur maissagai ka intazaar karooga. isake alaava aap kahaanee par neeche kament karake bhee apanee raay de sakate hain. aur seks vidiyo aur naiw kahaanee padhane ke liye tailaigram grup join kar sakate hai.

Read more Aunty Sex Story-

Kamvali Bai Hot नौकरानी आंटी की चूत की चुदाई 1 free sex

Sex with Auntie 1 अनजान आंटी और उनकी सहेली के साथ चुदाई fun

Desi kahani mom 1 दोस्त की सास की मज़ेदार चूत चुदाई best sex

Leave a Comment