Antarvasna 2 योगा ट्रेनर ने तोड़ी मेरी सील 1 Best Sex Fun

योगा ट्रेनर ने तोड़ी मेरी सील Antarvasna 2

Antarvasna 2: सेक्सी लड़की की चुदाई स्टोरी में पढ़ें कि फिगर मेंटेन करने के लिए मैंने योगा ट्रेनर रखा. ट्रेनिंग में उसका लंड बार बार मेरे शरीर को छूता था. एक दिन बात आगे बढ़ गयी.

हाय फ्रेंड्स, मेरा नाम प्रियंका कौर है. मैं 20 साल की जवान लड़की हूं. आज मैं आप लोगों के सामने सेक्सी लड़की की चुदाई कहानी प्रस्तुत करने जा रही हूं। यह मेरी पहली कहानी है तो कृपया करके मेरी गलतियों को माफ करें।

कहानी शुरू करने से पहले मैं अपने बारे में आपको कुछ और जानकारी दे देती हूं. मैं एक सेक्सी जिस्म की मालकिन हूं. मेरा रंग गोरा है और मेरे बूब्स का साइज 32बी है. मेरी कमर 26 की है और मेरी गांड 34 की है.
अपने जिस्म की इस सेक्सी फिगर को मेंटेन करना मुझे बहुत अच्छा लगता है. इसलिए मैंने योगा ट्रेनर रखने की सोची.

मैं कई बार नोटिस किया करती थी कि मेरे मौहल्ले के लड़के और मर्द मेरी ओर हवस भरी निगाहों से देखा करते थे. मुझे ये देख कर खुशी होती थी कि मैं इतनी सेक्सी हूं कि लोगों के मुंह से लार टपकवा सकती हूं. मगर मैं चेहरे पर ये सब जाहिर नहीं होने देती थी.

मेरी सेक्सी गांड को देखकर जवान तो क्या, बूढों का लंड भी सलामी देने लगता था. सभी लोग मुझे भोगने के लिए प्यासे दिखते थे. मगर मुझे सबको तड़पाने में बहुत मजा आता था. इसलिए मैं अपने फिगर की ओर बहुत ध्यान देती थी.

मेरे परिवार में मेरे अलावा मेरे माता-पिता और एक छोटी बहन भी है. पिताजी काम के कारण ज्यादातर बाहर ही रहते हैं. मेरी मां की तबियत ज्यादा ठीक नहीं रहती है इसलिए घर का काम हम दोनों बहनें ही करती हैं. मेरी छोटी बहन स्कूल चली जाती है. उसके बाद घर को मैं ही संभालती हूं.

कुछ दिन पहले ही मैंने योगा सीखने का सोचा. मैंने एक योगा ट्रेनर ढूंढा जो मुझे बहुत ही मुश्किल से मिला. वो मेरे घर आया और हमने बैठ कर सब कुछ तय कर लिया. उसने अपना नाम रवि बताया. मैंने उसे सुबह 7 बजे आने के लिए कह दिया.

Antarvasna 2

वो बात करके चला गया. मैं खुश हो गयी कि कल से मेरी योगा क्लास शुरू होने जा रही है. रात को मैं काफी उत्साहित थी. अगली सुबह जब उठी तो छोटी बहन तैयार होकर स्कूल चली गयी. मैं फ्रेश होकर तैयार हो गयी.

7 बजे योगा ट्रेनर आ गया. मैंने दरवाजा खोला तो उसकी नजर मेरी नाइटी पर गयी. मैंने जालीदार नाइटी पहनी हुई थी जिसके अंदर से मेरी लाल रंग की ब्रा और पैंटी भी साफ झलक रही थी.

योगा ट्रेनर की नजर मेरे आधे बाहर झांक रहे बूब्स पर जम गयी थी. मैं अपनी नाईटी को ठीक करते हुए खांसी तो उसका ध्यान हटा. फिर मैंने उसे अपने पीछे आने के लिए कहा. मैं आगे की ओर मुड़ी तो उसका ध्यान मेरी गांड पर गया.

उसके मुंह से हल्की सी आवाज आयी- हाय … क्या माल है!
मैं बोली- जी? आपने कुछ कहा क्या?
वो बोली- नहीं मैडम, मैंने तो कुछ नहीं कहा.
फिर मैं आगे चलने लगी. हम लोग हॉल में आ गये.

मैंने उसको हॉल में सोफे पर बैठ कर इंतजार करने के लिए कहा. वो मेरे जिस्म को ऊपर से नीचे तक देख रहा था. वो देखने में अच्छा था लेकिन बहुत ही ठरकी किस्म का इन्सान लग रहा था.

मैं बोली- मैं एक बार जरा अपनी योगा पैंट्स पहन कर आती हूं. आप थोड़ा वेट करो.
वो बोला- योगा पैंट्स की कोई जरूरत नहीं है. आप इस तरह के कपड़ों में भी कर सकती हैं. बल्कि खुले कपड़ों में तो और ज्यादा अच्छा रहता है योगा करना.

Antarvasna 2

उसकी बात मैंने सोच कर कहा- अच्छा ठीक है. तो फिर शुरू करते हैं.
वो बोला- जी. ठीक है.
कहकर उसने मैट नीचे वहीं फर्श पर बिछा दिया. वो मुझे पहले कुछ वार्म-अप एक्सरसाइज करवाने लगा.

जैसे जैसे वो कहता गया वैसे वैसे मैं करती गयी. वो भी मेरे साथ साथ कर रहा था. काफी देर तक एक्सरसाइज करने के बाद मेरी चूचियां मेरी ब्रा से बाहर आने को हो गयी थीं. उसकी नजर मेरी चूचियों को ही घूर रही थी.

उसके बदन में पसीना आ गया था. उसने अपना टीशर्ट उतार दिया.
मैं बोली- ये आप क्या कर रहे हैं?
वो बोला- मैडम कपड़े खराब हो जायेंगे, अभी तो पूरी प्रैक्टिस बची हुई है.
मैंने फिर कुछ नहीं कहा.

हम दोनों फिर एक्सरसाइज करने लगे. मैट पर कूदते हुए मेरे बूब्स भी ऊपर नीचे उछल रहे थे. अपने उछलते बूब्स को फील करके मुझे भी उत्तेजना होने लगी थी. सामने रवि का कसरती बदन देख कर मुझे सेक्स की फीलिंग भी आ रही थी.

कुछ देर के बाद उसने अपनी लोअर भी निकाल दी. वह केवल शॉर्ट्स में ही एक्सरसाइज करने लगा. मैं उसको देख रही थी.
फिर वो बोला- अब काफी वार्म अप हो गया है. अब योगा प्रैक्टिस करते हैं.

उसके बाद उसने मुझे कई सारे आसन करवाये. आखिर में फिर सेतुबन्धासन (ब्रिज पोज़) की प्रैक्टिस करवाने लगा. इस पोज में कमर को उठाते हुए पेट को ऊपर करते हुए शरीर को पुल के आकार में करना होता है.

Antarvasna 2

इस पोजीशन में आने के बाद मेरी चूत ऊपर उठ गयी. रवि मेरी टांगों के बीच में आकर मुझे कमर से सपोर्ट दे रहा था. इस पोजीशन में उसका लंड उसके शॉर्ट्स में से मुझे मेरी पैंटी पर छूता हुआ महसूस हो रहा था. मैं फील कर पा रही थी कि उसका लंड टाइट हो रहा था.

उसके हाथ मेरी कमर पर थे और धीरे धीरे मेरे बूब्स के नीचे आ गये थे. उसके हाथों के अंगूठे मेरे बूब्स को दबा रहे थे. उसका लंड और ज्यादा कड़ा होकर मेरी चूत पर रगड़ने लगा था. वो मेरी पैंटी के ऊपर से ही मेरी चूत पर अपना लंड रगड़ने लगा.

जब मुझे लगा कि बात बहुत आगे जा रही है तो मैंने बोला- बस… आज के लिये यह काफी है. बाकी कल करेंगे.
वो बोला- ठीक है, प्रियंका. मैं कल आपको ज्यादा देर तक प्रैक्टिस करवाऊंगा.

उसके बाद वो चला गया.

अगले दिन फिर वो अपने टाइम पर आ गया. छोटी बहन स्कूल चली गयी थी. मां हॉल में लेटी हुई थी. उनकी कमर में बहुत दर्द था. उनको डिस्टर्ब ना हो इसलिए हम वहां पर योगा प्रैक्टिस नहीं कर सकते थे.

मैंने कहा- आज तो यहां पर जगह नहीं है.
वो तपाक से बोला- कोई बात नहीं, अंदर किसी रूम में कर लेते हैं अगर आपको कोई प्रॉब्लम न हो तो.
मैंने कहा- ठीक है. अंदर रूम में आ जाओ.

हम दोनों रूम में चले गये. मैं अपनी योगा ड्रेस निकालने लगी.
वो बोला- अगर आपको जल्दी से अच्छे रिजल्ट्स चाहिएं तो आपको कम से कम कपड़ों में योगा करना चाहिए. आप चाहें तो ब्रा और पैंटी में ही कीजिये.

Antarvasna 2

मैं बोली- लेकिन आपके सामने?
वो बोला- मेरी बाकी सभी क्लाइंट्स भी करती हैं. वो लोग तो बहुत ओपन माइंडेड हैं. अगर आपको ठीक नहीं लग रहा तो कोई बात नहीं.
मैंने सोचा कि अगर मैंने मना किया तो ये मुझे गंवार समझेगा. इसलिए मैंने उसको हां बोल दिया. मुझे नहीं पता था कि मेरे जैसी सेक्सी लड़की की चुदाई की तैयारी कर रहा है मेरा ट्रेनर.

अपनी नाइटी मैं उसके सामने ही उतारने लगी. उसकी नजरों से हवस टपक रही थी. उसके सामने मैं ब्रा और पैंटी में ही रह गयी. मैंने उस दिन ब्लैक ब्रा और ब्लैक ही पैंटी पहनी थी. उसके बॉर्डर पर जाली लगी हुई थी जिससे मेरी चूत और चूचियों को बहुत ही सेक्सी लुक मिल रहा था.

मैंने देखा कि मुझे इस रूप में देख कर रवि का लंड उसकी लोअर में ही अलग से दिखने लगा था. फिर हम दोनों वार्म अप करने लगे. कुछ देर वार्म करने के बाद वो पसीना पसीना हो गया और उसने अपनी बनियान और लोअर को निकाल दिया.

आज उसने एक वी-शेप का अंडरवियर पहना हुआ था. उसका लंड उसमें अलग से ही उठा हुआ दिख रहा था. उसके लंड को देख कर लग रहा था कि वो कम से कम 8 इंच लम्बा तो होगा ही. उसके लंड को इस तरह से देखकर मेरी चूत में भी कुछ कुछ होने लगा. मगर मैंने कुछ जाहिर नहीं होने दिया.

वो बोला- आज मैं आपको भुजंगासन (कोबरा पोज) करवाऊंगा. इसके लिए आपको बेड पर चलना होगा. यहां जमीन पर ठीक से नहीं होगा.
मैं उसकी बात मान गयी और उसने मुझे बेड पर पेट के बल लेटने के लिए कहा.

Antarvasna 2

फिर वो मेरे पास पीछे आकर बैठ गया. उसने मुझे आगे से छाती उठाने के लिए कहा. मैं उठाने लगी लेकिन मेरे पैर भी पीछे से उठ रहे थे.
वो बोला- मैं आपके पैरो पर बैठ जाता हूं जिससे केवल छाती ही उठेगी.

वो मेरी गांड के ठीक बीच में मेरी जांघों पर बैठ गया. उसके अंडरवियर में से उसका लंड मेरी गांड पर टच होने लगा. उसने मुझे आगे से धड़ उठाने के लिए कहा.

मैं उठाने लगी तो नहीं उठा पाई. उसने मेरे कंधों को पकड़ लिया और मेरी मदद करने लगा. अब उसका लंड मेरी गांड की दरार में पहले से ज्यादा अंदर घुसता सा लगने लगा. मुझे मजा आने लगा. मेरी नर्म नर्म गोल गांड में लंड लगाने में उसको भी मजा आ रहा था.

वो बोला- ऊपर देखो.
मैं ऊपर देखने लगी. उसका लंड मेरी पैंटी की स्ट्रिप को हटाने की कोशिश कर रहा था. फिर उसने मुझे वापस नीचे आने को कहा. मैं सिर नीचे रख कर आराम से लेट गयी. कमर दर्द करने लगी.

मैं बोली- मेरी कमर में दर्द हो रहा है.
वो बोला- मैं मसाज कर देता हूं. वो मेरी कमर को मसाज देने लगा. उसके हाथ मेरी गांड को भी दबाने लगे. वो मेरे गोरे गोरे चूतड़ों से मेरी पैंटी की स्ट्रिप को हटा कर अपनी उंगलियों से मेरी गांड को सहलाने की कोशिश कर रहा था.

मुझे भी अच्छा लग रहा था. बीच बीच में वो मेरी जांघों के अंदर मेरी चूत के पास अपने लंड को भी टच कर रहा था. मेरी चूत में गीलापन आने लगा था.
मैं थोड़ा कसमसाने लगी थी.

Antarvasna 2

उसको शायद पता लग गया था कि मैं गर्म हो रही हूं.
उसके बाद वो बोला- मैडम, इतना आराम नहीं करना है. शरीर ठंडा पड़ा जायेगा. चलिए, फिर से प्रैक्टिस करते हैं.

उसने फिर से मुझे आगे से धड़ उठाने के लिए कहा. इस बार जब उसकी जांघें मेरी जांघों के बीच में मेरी गांड के पास टच हुई तो मैंने पाया कि उसका लंड नंगा होकर मेरी गांड को छू रह था. पता नहीं कब उसने अपना अंडरवियर निकाल दिया था.

वो अपने लंड को मेरी पैंटी में घुसाने लगा. मैं कुछ नहीं बोली. हिम्मत पाकर उसने मेरी पैंटी खींच दी और मेरी चूत पर लंड को रगड़ने लगा. मेरी आंखें बंद होने लगीं. मुझे बहुत अच्छा लग रहा था. मेरे योगा ट्रेनर का गर्म गर्म लंड मेरी चूत को छू रहा था.

योगा ट्रेनर ने तोड़ी मेरी सील Antarvasna 2

इससे पहले कि मैं कुछ और समझ पाती उसने मेरी चूत में एक जोर का धक्का लगा दिया. उसका 8 इंच का लंड मेरी चूत में जा घुसा और मेरी आंखों के सामने अंधेरा हो गया. मेरी कुंवारी चूत में जान निकाल देने वाला दर्द हुआ.

मैं बेसुध सी हो गयी. इसी का फायदा उठा कर उसने मेरी ब्रा भी खोल दी और मेरी चूचियों को भी नंगी कर दिया. अब मैं ऊपर से नीचे तक पूरी नंगी पड़ी हुई थी.

फिर वो मेरी चूचियों को आह्ह … आह्ह करते हुए दबाने लगा. मैं आधे होश में थी. जब पूरे होश में आयी तो उसके हाथ मेरी दोनों चूचियों को जोर जोर से भींच रहे थे. उसका लंड मेरी चूत में और अंदर घुसता जा रहा था.

Antarvasna 2

धीरे धीरे करके उसने मेरी चूत में पूरा लंड घुसा दिया और मुझे चोदने लगा. मैं उठने लगी तो उसने मेरी गर्दन पकड़ कर मेरा मुंह को बेड में दबा लिया और मेरी चूत को पेलने लगा. फिर उसने मेरी गांड को ऊपर खींचा और नीचे एक तकिया दे दिया.

मैं बोली- रुको, मुझे बहुत दर्द हो रहा है.
वो बोला- नहीं रुक सकता मेरी जान … दर्द से ज्यादा अब तुम्हें मजा देने की बारी है. एक बार लंड का स्वाद चख लिया तो रोज ही मेरे लंड से खुद ही चुदने लगोगी.

तकिया रख देने से मेरी चूत उठ कर एकदम सही पोजीशन में आ गयी. उसने मेरे बालों से मुझे पकड़ लिया जैसे घोड़ी की लगाम पकड़ते हैं. रवि ने फिर से धक्का मारा और मेरी चूत में लंड फंसा कर उसको आगे पीछे करने लगा. मेरी चूत ने अब लंड को एडजस्ट कर लिया था और मैं चुदने का मजा लूटने लगी.

मेरे मुंह से कामुक सीत्कार आने लगा- आह्ह… ओहह … फक मी रवि … यस … आह्ह लव यू … फक मी हार्ड … आह्ह और जोर से. कमॉन .. आ्हह … करके मैं उसके लंड को चूत में लेती रही और वो मुझे चोदता रहा.

उसके धक्के इतने ताकतवर थे कि मेरी बच्चेदानी तक उसका लंड टक्कर मार रहा था. मेरी आंखें बंद होने लगी थीं. उसने सच ही कहा था. अब तो मेरा मन करने लगा था कि वो मुझे ऐसे ही चोदता रहे. मैं आंखें बंद करके उसके लंड का मजा लेने लगी.

वो मुझे घपाघप चोदता रहा. उसके मुंह से भी मस्त कामुक सिसकारियां निकल रही थीं- आह्ह … ओह्ह … हाय सेक्सी … आह्ह … ऐसी टाइट कुंवारी चूत बहुत दिनों के बाद नसीब हुई है. तुझे तो मैं अपनी रानी बना लूंगा मेरी जान … आह … ले मेरे लंड को, पूरा ले ले. आह्ह.. तुझे चूत की रानी न बना दिया तो मेरा नाम नहीं.

Antarvasna 2

उसकी चुदाई इतनी मजेदार थी कि कुछ ही देर में मेरा पूरा जिस्म अकड़ने लगा. मैं उसके लंड पर ही झड़ने लगी. मेरी चूत से निकले रस ने उसके लंड को भिगो दिया और अब पच-पच की जोरदार आवाज होने लगी.

रवि का लंड अब चिकना होकर और ज्यादा अंदर तक मेरी चूत को फाड़ने लगा. वो मेरी चूत की गर्मी को अब ज्यादा देर बर्दाश्त नहीं कर पाया और फिर मेरी चूत में ही झड़ने लगा. उसका गर्म गर्म वीर्य मुझे मेरी बच्चेदानी तक महसूस हुआ.

रवि थक कर मेरे ऊपर ही गया. मेरी हालत भी खराब हो गयी थी. हम दोनों हांफ रहे थे. फिर धीरे धीरे उसका लंड सिकुड़ने लगा और मेरी चूत से बाहर आने लगा. मैंने उठ कर देखा तो उसके लंड पर खूब सारा वीर्य और काफी सारा खून लगा हुआ था.

योगा ट्रेनर ने तोड़ी मेरी सील Antarvasna 2

मैं खून देख कर डर गयी.
वो बोला- घबराओ नहीं, तुमने पहली बार सेक्स किया है. तुम्हारी चूत का ताला मैंने खोल दिया है. अब तुम आराम से सेक्स का मजा ले सकती हो. पहली बार में सभी लड़कियों का खून निकलता है जिनकी सील नहीं टूटी होती है.

उसके बाद वो मुझे चूमने लगा. मुझे प्यार करने लगा. फिर उसने मुझे साफ किया और वहीं बेड पर मेरे साथ लेट गया.
मैं बोली- अब तुम्हें जाना चाहिए. योगा टाइम खत्म हो गया है. अगर मां उठ कर आ गयी तो प्रॉब्लम हो जायेगी.

वो बोला- ठीक है डार्लिंग, अब मैं जा रहा हूं. मगर कल से मैं सेक्सी लड़की की चुदाई घर के हर एक कोने में करूंगा. तुमको चोद चोद कर अपनी रानी बना लूंगा.

Antarvasna 2

उसके बाद उसने अपने कपड़े पहने और निकल गया. मैं भी कपड़े पहन कर बाहर आ गयी.

इस तरह मेरे योगा ट्रेनर ने मुझे चुदाई की ट्रेनिंग भी बखूबी दी. उसने मुझे चोद चोद कर मेरी चूत को अपने लंड की रानी बना लिया. मुझे पहले ही सेक्स में इतना दमदार लंड मिल गया.

मैं अपने योगा ट्रेनर से अब रोज ही अपनी चूत चुदवाती हूं. मुझे बहुत मजा आता है. उसके लंड से चुद चुद कर मेरी गांड और ज्यादा मोटी और रसीली हो गयी है. मेरी चूचियों का साइज भी बढ़ गया है. मैं पहले से ज्यादा सेक्सी हो गयी हूं और बहुत खुश हूं.

दोस्तो, ये थी मेरी अपनी रियल सेक्स स्टोरी. आपको यह सेक्सी लड़की की चुदाई स्टोरी पढ़ने में मजा आया होगा. मुझे जरूर बतायें. अगर आप लोगों ने सही रेस्पोन्स दिया तो मैं आगे भी आप लोगों के लिए अपनी आपबीती लेकर आती रहूंगी.

मेरी सेक्सी लड़की की चुदाई कहानी के बारे में आप कमेंट बॉक्स में भी लिख सकते हैं. इसके अलावा आप अपने सुझाव मुझे ईमेल भी कर सकते हैं. और सेक्स विडियो और new कहानी पढने के लिये telegram ग्रुप join कर सकते है. थैंक्यू दोस्तो। मेरी ईमेल आईडी है [email protected]

योगा ट्रेनर ने तोड़ी मेरी सील Antarvasna 2

Read in English

Yoga Trainer ne seal tod chudai – Antarvasna 2

Antarvasna 2: Read in the sexy girl’s chudai story that I hired a yoga trainer to maintain the figure. During training, his cock used to touch my body repeatedly. One day the matter went ahead.

Hi Friends, My name is Priyanka Kaur. I am a 20 year old young girl. Today I am going to present a sexy story of a sexy girl in front of you. This is my first story so please forgive my mistakes like Antarvasna 2.

Before starting the story, let me give you some more information about myself. I am the mistress of a sexy body. I have a fair complexion and the size of my boobs is 32b. My waist is 26 and my ass is 34.
I love to maintain this sexy figure of my body. So I thought of having a yoga trainer for Antarvasna 2.

I used to notice many times that the boys and men of my neighborhood used to look at me with lustful eyes. I was happy to see that I am so sexy that I can drip saliva from people’s mouths. But I did not allow all this to be revealed on my face on Antarvasna 2.

Seeing my sexy ass, what if young men, even the old cocks used to salute. Everyone looked thirsty to eat me. But I used to enjoy torturing everyone. That’s why I used to pay attention to my figure like Antarvasna 2.

Apart from me, I have parents and a younger sister in my family. Father mostly stays outside due to work. My mother is not feeling well, so both our sisters do household work. My younger sister goes to school. After that only I handle the house then Antarvasna 2.

A few days ago I thought of learning Yoga. I found a yoga trainer that I found very difficult. He came to my house and we sat down and decided everything. He called his name Ravi. I asked him to come at 7 in the morning.

Antarvasna 2
He went on talking. I was happy that my yoga class is going to start tomorrow. I was very excited at night. The next morning when she woke up, the younger sister got ready and went to school. I got ready after being fresh on Antarvasna 2.

Yoga trainer arrived at 7 o’clock. When I opened the door, his eyes went to my nighty. I was wearing a netted netty, inside which my red-colored bra and panty were also visible on the Antarvasna 2.

The yoga trainer’s eyes were fixed on the booms peeping out of me. While correcting my night, I cough up my attention. Then I asked him to follow me. When I turned forward, his attention went to my ass for Antarvasna 2.

A slight sound came from his mouth- Hi… what is the matter!
I bid – yes? Did you say something
She said – No ma’am, I did not say anything.
Then I started moving forward. We entered the hall like Antarvasna 2.

I told him to sit on the couch in the hall and wait. He was watching my body from top to bottom. He was good to look at but seemed very stubborn on Antarvasna 2.

I bid – I once wear my yoga pants. You wait a little
He said – there is no need for yoga pants. You can also do it in such clothes. Rather it is better to do yoga in open clothes.

Antarvasna 2
Thinking about it, I said – okay okay. Then let’s start.
He said – G. Okay.
Saying this, he put the mat down on the floor right there. He first got me to do some warm-up exercises then Antarvasna 2.

I continued to do as he said. He was also with me. After exercising for a long time, my Tits had come out of my bra. His eyes were staring at my cunts of Antarvasna 2.

He was sweating in his body. He removed his t-shirt.
I bid – what are you doing?
He said – Madam clothes will be spoiled, the whole practice is still left.
I did not say anything again like Antarvasna 2.

We both started exercising again. Jumping on the mats, my boobs were also jumping up and down. I was also excited by feeling my jumping boobs. Seeing the body of Ravi in ​​front of me, I was also experiencing sex on Antarvasna 2.

After some time, he also removed his lower. He started exercising only in shorts. I was watching her like Antarvasna 2.
Then he said – now it is very warm up. Now let’s practice yoga.

Antarvasna 2: Read in the sexy girl’s chudai story that I hired a yoga trainer to maintain the figure. During training, his cock used to touch my body repeatedly. One day the matter went ahead the Antarvasna 2.

Hi Friends, My name is Priyanka Kaur. I am a 20 year old young girl. Today I am going to present a sexy story of a sexy girl in front of you. This is my first story so please forgive my mistakes then Antarvasna 2.

Before starting the story, let me give you some more information about myself. I am the mistress of a sexy body. I have a fair complexion and the size of my boobs is 32b. My waist is 26 and my ass is 34.
I love to maintain this sexy figure of my body. So I thought of having a yoga trainer like Antarvasna 2.

I used to notice many times that the boys and men of my neighborhood used to look at me with lustful eyes. I was happy to see that I am so sexy that I can drip saliva from people’s mouths. But I did not allow all this to be revealed on my face then Antarvasna 2.

Seeing my sexy ass, what if young men, even the old cocks used to salute. Everyone looked thirsty to eat me. But I used to enjoy torturing everyone. That’s why I used to pay attention to my figure on Antarvasna 2.

Apart from me, I have parents and a younger sister in my family. Father mostly stays outside due to work. My mother is not feeling well, so both our sisters do household work. My younger sister goes to school. After that only I handle the house for Antarvasna 2.

A few days ago I thought of learning Yoga. I found a yoga trainer that I found very difficult. He came to my house and we sat down and decided everything. He called his name Ravi. I asked him to come at 7 in the morning.

Antarvasna 2
He went on talking. I was happy that my yoga class is going to start tomorrow. I was very excited at night. The next morning when she woke up, the younger sister got ready and went to school. I got ready after being fresh.

Yoga trainer arrived at 7 o’clock. When I opened the door, his eyes went to my nighty. I was wearing a netted netty, inside which my red colored bra and panty were also visible like Antarvasna 2.

The yoga trainer’s eyes were fixed on the booms peeping out of me. While correcting my night, I cough up my attention. Then I asked him to follow me. When I turned forward, his attention went to my ass then Antarvasna 2.

A slight sound came from his mouth- Hi… what is the matter!
I bid – yes? Did you say something
She said – No ma’am, I did not say anything.
Then I started moving forward. We entered the hall.

I told him to sit on the couch in the hall and wait. He was watching my body from top to bottom. He was good to look at but seemed very stubborn then Antarvasna 2.

I bid – I once wear my yoga pants. You wait a little
He said – there is no need for yoga pants. You can also do it in such clothes. Rather it is better to do yoga in open clothes.

Antarvasna 2
Thinking about it, I said – okay okay. Then let’s start.
He said – G. Okay.
Saying this, he put the mat down on the floor right there. He first got me to do some warm-up exercises.

I continued to do as he said. He was also with me. After exercising for a long time, my Tits had come out of my bra. His eyes were staring at my cunts the Antarvasna 2.

He was sweating in his body. He removed his t-shirt.
I bid – what are you doing?
He said – Madam’s clothes will be spoiled, the whole practice is still left.
I did not say anything again like Antarvasna 2.

After some time, he also removed his lower. He started exercising only in shorts. I was watching her.
Then he said – now it is very warm up. Now let’s practice yoga….

Antarvasna 2
He probably came to know that I am getting hot.
After that he said – Madam, do not have to rest so much. The body will be cold. Let us practice again.

He again asked me to lift the torso from the front. This time when his thighs touched between my thighs near my ass, I found that his cock was touching my ass naked. Don’t know when he took off his underwear.

He started inserting his cock into my panty. I did not say anything. Finding courage, he pulled my panties and started rubbing the cocks on my pussy. My eyes started closing. I was feeling very good. The hot hot cock of my yoga trainer was touching my pussy then Antarvasna 2.

Before I could understand anything else, he threw a loud push into my pussy. His 8 inch cock penetrated my pussy and it became dark in front of my eyes. There was a life-threatening pain in my virgin pussy.

I became insensitive. Taking advantage of this, she also opened my bra and stripped my nipples too. Now I was lying naked from top to bottom on Antarvasna 2.

Then he started suppressing my pussy. I was half conscious. When she came in full consciousness, her hands were squeezing both my cunts loudly. His cock was going inside my pussy and inside.

Antarvasna 2
Slowly he inserted the whole cock in my pussy and started fucking me. When I started getting up, he grabbed my neck and pressed my mouth in the bed and started to feed my pussy. Then he pulled my ass up and gave a pillow below the Antarvasna 2.

I said – wait, I am feeling very painful like Antarvasna 2.
He said – Can’t stop my life… Now it’s my turn to give you more fun than pain. Once you have tasted the taste of cocks, then every day you will start fucking yourself with my cock.

Keeping the pillow up, my pussy got up and came in the perfect position. He grabs me by my hair like a mare’s reins. Ravi again pushed and started licking my cock in her pussy. My pussy had now adjusted the cocks and I started looting the fun.

Erotic whistling started coming from my mouth – ahhh… ohhh… fak mi ravi… yes… ahhh luv u… fk meh hard… ahhh and loud. Kamon .. Ahh… I kept taking his cock in her pussy and he kept fucking me.

His bumps were so powerful that his cock was hitting till my baby girl. My eyes were closing. He only told the truth. Now I started thinking that he should keep fucking me like this. I closed my eyes and started enjoying his cock.

He kept banging me. Her sexy erotic sissaries were coming out of her mouth too – ahhh… ohhh… hi sexy… ahhh… such tight virgin pussy is destined after many days. I will make you my queen, take my life… ah… take my cock, take it all. Ahhh .. if you did not make me the queen of pussy, then my name is not there.

Antarvasna 2
His fuck was so fun that in a while my whole body started fluttering. I started falling on his cock. The juice coming out of my pussy soaked his cock and now the loud voice of Pach-Pach began to occur.

Ravi’s cock now became smooth and started tearing my pussy even more inside. He could not tolerate the heat of my pussy for much longer and then he started falling in my pussy. I felt his hot hot semen till my baby daughter.

Ravi got tired of me. My condition was also worsened. We were both gasping. Then slowly his cock started shrinking and started coming out of my pussy. When I woke up, there was a lot of semen and a lot of blood on his cock.

use
I was scared to see blood.
He said- Do not panic, you have sex for the first time. I have opened your pussy lock. Now you can enjoy sex comfortably. At first, the blood of all the girls, whose seal is not broken, comes out.

After that he started kissing me. I fell in love Then he cleaned me and lay there with me on the bed.
I bid – now you should go. Yoga time is over. If mother comes up then the problem will happen.

He said – Okay Darling, now I am going. But from tomorrow I will fuck sexy girl in every corner of the house. I will make you my queen by fucking me

Antarvasna 2
He then put on his clothes and left. I also came out wearing clothes.

In this way, my yoga trainer also gave me Chudai training. He made me fuck my pussy and made me queen of his cocks. I already got such strong cocks in sex.

I now get my pussy chudwad everyday with my yoga trainer. I enjoy it a lot My ass has become more thick and juicy by fucking him with his cock. The size of my nipples has also increased. I have become more sexy than before and am very happy.

Friends, this was my own real sex story. You must have enjoyed reading this sexy girl’s chudai story. Please tell me If you guys have given the right response, then I will continue to bring my objections to you in the future.

You can also write about the sexy story of my sexy girl in the comment box. Apart from this, you can also email me your suggestions. And to read sex videos and new stories, the telegram group can join. Thanks guys. My email id is [email protected]

Read more chudai Story –

Desi Hindi Stories नौकरानी की झांट वाली चूत की चुदाई 1 free

Antarvasnasex Stories होली में भाभी की टाईट चूत को खोला1 fun

Besthindisexstories पोर्न जैसी चुदाई की भाभी के साथ1 fun sex

23 thoughts on “Antarvasna 2 योगा ट्रेनर ने तोड़ी मेरी सील 1 Best Sex Fun”

  1. [url=https://viagrasoftab.com/]generic viagra soft tabs 100mg[/url] [url=https://stromectol1.com/]ivermectin 3 mg[/url] [url=https://diclofenacg.com/]diclofenac generic brand[/url] [url=https://finasteridealop.com/]finasteride for hair loss[/url] [url=https://chydroxychloroquine.com/]drug cost for plaquenil[/url]

    Reply
  2. [url=https://stratterra.com/]strattera generic usa[/url] [url=https://silagratab.com/]silagra 100[/url] [url=https://plavix.us.com/]plavix price[/url] [url=https://lexaporo.com/]lexapro 80mg[/url] [url=https://gabapentin.us.com/]order gabapentin online uk[/url] [url=https://atenolol25.com/]generic atenolol[/url] [url=https://prednisonesr.com/]prednisone 25g[/url] [url=https://phenergan125.com/]phenergan 25mg tablets online[/url] [url=https://glucophagge.com/]glucophage without prescription[/url] [url=https://hydroxychloroquinecv.com/]plaquenil 800mg[/url]

    Reply
  3. [url=https://zofranondansetron.com/]zofran medicine price[/url] [url=https://propranolol100.com/]propranolol 10mg cheap[/url] [url=https://trazodone911.com/]trazodone 50 mg tablet[/url] [url=https://proscar40.com/]proscar hair[/url] [url=https://anafranilmed.com/]anafranil depression[/url] [url=https://flagyl24.com/]purchase flagyl[/url] [url=https://amoxiltab.com/]order amoxil online[/url] [url=https://silagratab.com/]silagra 50 mg india[/url] [url=https://acyclovirzov.com/]acyclovir over the counter singapore[/url] [url=https://allopurinol24.com/]allopurinol 200 mg daily[/url]

    Reply
  4. [url=https://dipyridamol.com/]dipyridamole tabs[/url] [url=https://clonidinenorx.com/]clonidine 05 mg[/url] [url=https://priligydapoxetin.com/]priligy 60 mg online[/url] [url=https://dapoxetine911.com/]dapoxetine in us[/url] [url=https://tadalafilm.com/]tadalafil 5mg price canada[/url]

    Reply
  5. [url=http://furosemide3.com/]buying lasix online[/url] [url=http://duloxetinecymbalta.com/]cymbalta price comparison[/url] [url=http://proscar365.com/]buy generic proscar[/url] [url=http://tadacipmed.com/]buy tadacip 20 mg[/url] [url=http://vermoxmebendazole.com/]vermox sale[/url] [url=http://lasixfuro.com/]cheap lasix[/url] [url=http://viagrasl.com/]best viagra coupon[/url] [url=http://baclofen365.com/]baclofen 10 mg price in india[/url] [url=http://valtrexl.com/]get valtrex online[/url] [url=http://buyviagaonline.com/]discount viagra online[/url] [url=http://viagragm.com/]viagra online drugstore[/url] [url=http://chloroquime.com/]chloroquine 500 mg[/url] [url=http://cleocingel.com/]clindamycin otc[/url] [url=http://bactrimonline.com/]buy bactrim online australia[/url] [url=http://sildenafil9.com/]canadian online pharmacy sildenafil[/url] [url=http://cafergotm.com/]cafergot no prescription[/url] [url=http://flagyl911.com/]flagyl metronidazole[/url] [url=http://sildenaviagra.com/]buy generic viagra india[/url] [url=http://accutanr.com/]accutane over the counter uk[/url] [url=http://buyhydroxychloroquine.us.com/]plaquenil generic brand[/url]

    Reply
  6. [url=http://cleocingel.com/]where to buy clindamycin[/url] [url=http://advairsale.com/]advair cost india[/url] [url=http://trimoxx.com/]trimox 500 mg capsule[/url] [url=http://sildenaviagra.com/]buy viagra online from mexico[/url] [url=http://abilifyaripiprazole.com/]cost of generic abilify 10 mg[/url] [url=http://furosemide3.com/]buy lasix online with mastercard[/url] [url=http://suhagra1.com/]suhagra 100mg buy online[/url]

    Reply
  7. [url=https://anafraniltab.com/]anafranil[/url] [url=https://femalecialis.com/]cialis online fast delivery[/url] [url=https://disulfiramantabuse.com/]antabuse uk pharmacy[/url] [url=https://lasixfuro.com/]buy lasix 100 mg[/url] [url=https://buspartab.com/]buspar 60 mg daily[/url] [url=https://viagrasl.com/]online viagra in us[/url] [url=https://aralen.us.com/]chloroquine 20[/url] [url=https://flomax365.com/]flomax for women urinary retention[/url] [url=https://elimitep.com/]elimite over the counter[/url] [url=https://kamagrasr.com/]kamagra 100mg jelly sachets[/url] [url=https://sildenefil.com/]sildenafil soft gel[/url] [url=https://celexamed.com/]over the counter celexa[/url] [url=https://suhagra1.com/]suhagra 100[/url] [url=https://zestoretic24.com/]zestoretic 10 12.5[/url] [url=https://tadacipmed.com/]tadacip 20 mg[/url] [url=https://sildallis.com/]sildalis 120 mg order usa pharmacy[/url] [url=https://sildenafil9.com/]viagra online india[/url] [url=https://blueviagra.com/]generic viagra for sale cheap[/url] [url=https://augmentin365.com/]can i buy augmentin over the counter[/url] [url=https://accutanr.com/]buy accutane online south africa[/url]

    Reply
  8. [url=http://viagrasl.com/]price of 50mg viagra[/url] [url=http://buyviagaonline.com/]online viagra from india[/url] [url=http://nexium911.com/]nexium india price[/url] [url=http://flomax365.com/]flomax er[/url] [url=http://propranololtab.com/]inderal 10mg buy online[/url]

    Reply
  9. [url=http://levitra200.com/]cheapest levitra[/url] [url=http://amoxill.com/]amoxicillin 625mg tablet price[/url] [url=http://citalopramb.com/]citalopram brand name in india[/url] [url=http://glucophaghe.com/]best pharmacy prices metformin[/url]

    Reply
  10. [url=https://stromectoliv.com/]stromectol sales[/url] [url=https://celexamed.com/]citalopram generic celexa[/url] [url=https://viagra.us.org/]real viagra online prescription[/url] [url=https://amitriptyline911.com/]elavil drug[/url] [url=https://viagragm.com/]sildenafil tablets 120mg[/url]

    Reply

Leave a Comment