Follow my blog with BloglovinAntarvasna New Story 1 पहाड़ी गर्लफ्रेंड की सील तोड़ Sex Fun

Antarvasna New Story 1 पहाड़ी गर्लफ्रेंड की सील तोड़ Sex Fun

पहाड़ी गर्लफ्रेंड की सील तोड़ Antarvasna New Story

Antarvasna New Story: ऑफिस की एक लड़की मुझे अच्छी लगी तो उसे प्यार का इजहार किया. लेकिन उसने दोस्त कह कर टाल दिया. मैं उसकी चूत चुदाई चाहता था. उसकी चूत की सील मैंने कैसे तोड़ी?

Mast Hindi Story पर सभी लड़कियों और भाभियों को मेरा प्यार, उनकी चूतों को मेरा दुलार. मेरा नाम आयुष अग्रवाल है और मैं नैनीताल (उत्तराखंड) का रहने वाला हूं. मेरी उम्र अभी 25 वर्ष है और मैं अभी कुंवारा ही हूं. मेरे लंड का साइज 7 इंच है.

आप लोगों का समय खराब न करते हुए मैं सीधे मुद्दे पर आता हूं. मतलब मेरी सेक्स स्टोरी पर.

यह घटना आज से करीब 4 साल पहले की है. उस वक्त मैं नैनीताल में ही एक ऑफिस में जॉब किया करता था.

मेरे ऑफिस में वहां पर एक माही (बदला हुआ नाम) नाम की लड़की भी जॉब करती थी, जो पहाड़ी थी. दोस्तो, पहाड़ी लड़की कैसी भी हो लेकिन वो दिखने में एकदम माल होती हैं. उनका रंग और फिगर कमाल का होता है. माही भी वैसी ही थी.

माही का फिगर 34-28-32 का था. उसको जो एक बार देख ले तो देखने वाला तो समझो पागल हुए बिना न रह पाये. ऐसे ही देखा देखी में मुझे भी उससे कब प्यार हो गया मुझे पता भी नहीं चला.

मैंने उसको ये बात बोलने की सोची. हिम्मत करके मैंने उसे अपने दिल की बात कही. वो गुस्सा तो नहीं हुई लेकिन वो हम दोनों के इस रिश्ते को दोस्ती से ज्यादा नहीं समझती थी.
मैंने उसको बहुत बार बोला कि मैं उसे बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड वाला प्यार करता हूं लेकिन वो हर बार बात को यही कर टाल देती थी कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

Antarvasna New Story

मुझे ऐसा लगता था कि वो भी मुझे चाहती थी लेकिन वो खुल कर अपने प्यार को सामने नहीं लाना चाह रही थी इसलिए दोस्ती का बहाना बना देती थी. वो थोड़ी शर्मीली किस्म की थी. शायद उसको डर था कि कहीं उसके किसी घरवाले तक बात न पहुंच जाये.

ऐसे ही करते करते दिन बीत रहे थे. फिर एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि जिसे मैं कभी नहीं भूल पाया.

वह दिन था 31 दिसम्बर का. उस दिन मेरे ऑफिस की छुट्टी होनी थी. वह अपनी एक सहेली के साथ रूम पर रहती थी.

माही की सहेली एक दिन पहले ही अपने घर चली गयी थी. माही अब रूम पर अकेली रहने वाली थी. मुझे उसकी चिंता हो रही थी. वैसे सच कहूं तो मैं उसको चोदना चाह रहा था. इसलिए मेरा मन बार बार उसके साथ रहने को कर रहा था.

मैंने माही को बोला भी कि तुम्हारी सहेली तो घर चली गयी है और तुम रूम पर अकेली रहोगी.
वो कहने लगी कि वो रह लेगी.
मैंने उसको चिंता जताई और कहा कि अगर उसको सही लगे तो एक रात के लिए मैं ही उसके रूम पर आ जाता हूं.
माही ने मना कर दिया.

ये सुन कर मेरा मुंह उतर गया. वो भी मेरा उदास चेहरा देख कर सोच में पड़ गयी थी. मैं दरअसल उसकी किसी बात का बुरा नहीं मानता था. बस उसके सामने नाराज होने का नाटक कर रहा था.

मेरा उतरा हुआ चेहरा देख कर वो मान गयी. बाद में उसने मुझे अपने रूम पर आने के लिए परमिशन दे दी.
मैं खुश हो गया. मैं उसके साथ ही उसके रूम पर चला गया.

रूम पर जाकर उसने हम दोनों के लिए खाना बनाया. हम दोनों ने साथ में डिनर किया और फिर उसने हम दोनों के लिए दो बिस्तर लगा दिये. दो बिस्तर देख कर मेरा माथा ठनक गया. कहां मैं उसको चोदने की प्लानिंग कर रहा था और वो मेरे लिए अलग से बिस्तर लगा रही थी.

Antarvasna New Story

फिर कुछ बहाना बना कर मैं उसके पास ही लेट गया. उसके पूछने पर मैंने कह दिया कि मुझे रात में अकेले सोने की आदत नहीं है. मेरे ऐसा कहने पर उसने कुछ नहीं कहा. साथ ही मैंने ये भी बोल दिया कि अभी जब तक नींद नहीं आती तो एक ही बिस्तर पर लेट लेते हैं उसके बाद मैं अपने बिस्तर पर जाकर सो जाऊंगा. उसको मेरी बात से थोड़ी तसल्ली हो गयी.

कुछ देर तक हम दोनों ऑफिस की बातें करते रहे. उसने अपनी सहेली के बॉयफ्रेंड्स के बारे में भी बताया. ये सब सुन कर मेरा लंड भी मेरी पैंट में उठने लगा था. मगर मैंने ये माही को महसूस नहीं होने दिया.

बातें करते हुए उसको नींद आ गयी. जब उसने बोलना बंद कर दिया तो मैंने देखा कि वो सो चुकी है. उसकी नाइट ड्रेस में उसकी उभरी हुई चूचियां देख कर मेरा मन बहकने लगा. मैंने उसकी चूचियों पर हल्के से छूकर देखा. उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

फिर मैंने उसकी चूचियों को धीरे से दबा कर देखा. उसने तभी भी कोई रिएक्शन नहीं दिया. अब मेरी हिम्मत बढ़ गयी और मैंने उसकी दोनों चूचियों पर एक एक हाथ रख दिया.

धीरे धीरे उसकी चूचियों को दबाते हुए मैं मजा लेने लगा और मेरा लंड टन्न से खड़ा हो गया. अब मुझसे रुका नहीं जा रहा था. मैंने उसकी नाइट टॉप में हाथ दे दिया. उसकी चूचियों को अंदर हाथ देकर दबाने लगा. मेरे हाथ उसकी ब्रा के ऊपर से ही उसकी चूचियों को दबा रहे थे.

अचानक ही उसने एक गहरी सी सांस ली और वो दूसरी तरफ घूमने लगी. मेरे दिल में धक धक हो गयी. मुझे लगा कि शायद ये जाग गयी है. मैंने उसके करवट लेने से पहले ही अपने हाथ को बाहर खींच लिया.

Antarvasna New Story

उसके बाद मैंने थोड़ा इंतजार किया. जब एक दो मिनट तक कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो मैंने दोबारा से ट्राई करने की सोची. आप तो जानते ही हो दोस्तो, सामने जब जवान लड़की सो रही हो तो कंट्रोल करना कितना मुश्किल हो जाता है.

दो मिनट इंतजार करने के बाद जब मुझे सब कुछ सही लगा तो मैंने फिर से उसकी चूचियों को दबाना शुरू कर दिया. अब मैं पहले से ज्यादा जोर से उसके बूब्स को सहला रहा था और मसल रहा था. ये भी भूल गया था कि वो मेरी दोस्त है.

जब मैंने तेजी के साथ उसकी चूचियों को दबाया तो वो जाग गयी. जैसे ही उसने देखा कि मैं उसके बूब्स को छेड़ रहा हूं तो वो उठ कर बैठ गयी. उसने अपने टॉप को देखा और उसको पेट पर फिर से नीचे कर लिया.

ये जान कर कि मैं उसको छेड़ रहा था उसने मेरी ओर गुस्से से देखा. मगर फिर उसने रोना शुरू कर दिया. मैं तो डर गया कि अब ये चिल्ला चिल्ला कर सबको बता देगी. मेरी गांड फट रही थी.

तभी मैंने बात को संभालते हुए कहा- सॉरी माही, ये सब गलती से हो गया. मुझसे रुका नहीं गया. मैं तुमको बहुत प्यार करता हूं. मैं तुम्हारा गलत फायदा नहीं उठाना चाहता हूं.
मेरी बात सुन कर उसे थोड़ी तसल्ली हुई.

बड़ी मुश्किल से उसको समझा बुझा कर मैंने चुप करवाया. फिर उसने मेरी ओर देखा और मैंने उसकी ओर देखा. हम दोनों के होंठ आपस में एक बार के लिए मिल गये. मगर पता नहीं एकदम से उसको क्या हुआ कि उसने मुझे पीछे धकेल दिया.

मगर अब तो मैं बेकाबू हो गया था. मैंने उसको फिर से पकड़ा और उसकी गर्दन को पकड़ कर जोर से उसके होंठों पर अपने होंठों से चूसने लगा. पहले तो वो छटपटाई मगर कुछ सेकेण्ड में ही उसको मजा आने लगा. अब वो मेरा साथ देने लगी.

Antarvasna New Story

धीरे धीरे उसके होंठों को चूसने का मजा लेते हुए मैं फिर से उसके चूचों को दबाने लगा. वो अब गर्म हो रही थी. वह हल्के से सिसकार करने लगी थी और मैं उसकी चूचियों को भींच रहा था.

उसके बाद मैंने उसकी नाईट ड्रेस को भी उसके हाथ ऊपर करके उतार दिया. मैं उसकी ब्रा के ऊपर से ही उसके दूध दबाने लगा. एक तरफ से मैं उसकी चूचियों को दबा रहा था और दूसरी तरफ मैं उसके होंठों को चूस रहा था. उसके होंठ चूसते चूसते मैंने उसकी ब्रा भी उतार दी.

माही की चूचियों को मैंने नंगी कर दिया. एक चूची को हाथ में लेकर दूसरी को अपने मुंह में ले लिया. आह्ह … जब उसकी चूची पर मुंह लगा तो मजा आ गया. मैं मस्ती में उसकी चूचियों को पीने लगा. कुछ ही देर में मैंने उसकी चूचियां चूस चूस कर लाल कर दीं.

पहाड़ी गर्लफ्रेंड की सील तोड़ Antarvasna New Story

अब उसके स्तन एकदम से कड़क हो गये थे. अब उसको मजा आ रहा था. थोड़ा दर्द भी हो रहा था उसे क्योंकि मैं काफी जोर से उसके बूब्स दबा और मसल रहा था. उसके निप्पल तन कर एकदम से टाइट हो गये थे.

ऐसे ही धीरे धीरे करके मैं उसके पूरे बदन को चूमने लगा. कभी उसके पेट पर तो कभी नाभि पर. कभी उसके कंधों पर तो कभी उसके गालों पर. ऐसा मन कर रहा था कि मैं उसको खा ही जाऊंगा.

उसकी गर्दन को चूसते हुए मेरा लंड उसकी चूत के बिल्कुल ऊपर था. मैंने उसके बदन को खूब चूसा और सहलाया. मेरा लंड बार बार उसकी चूत के छेद को टटोल रहा था. उसकी पैंटी के ऊपर रगड़ रहा था.

Antarvasna New Story

अब मुझसे रुका न गया और मैंने उसकी पैंटी निकाल दी. उसकी चूत ने पानी छोड़ना शुरू कर दिया था. उसकी चूत बाहर तक गीली दिख रही थी. मैंने उसकी चूत को सूंघा और फिर एक किस कर दी. किस करते ही वो सिहर सी गयी. उसने मुझे अपनी बांहों में कस लिया.

अपनी पैंट मैंने इसी बीच उतार ली और मैंने उसका हाथ अपने लंड पर लगवा दिया. वो हाथ को पहले तो हटाने लगी लेकिन फिर बाद में उसने मेरे लंड को पकड़ लिया. अब उसका हाथ मेरे लंड को सहलाने लगा था.

मेरा मन कर रहा था कि उसके मुंह में लंड दे दूं. मैंने उसको उठाया और अपने लंड को उसके मुंह के सामने कर दिया. वो नखरा करने लगी. मगर मैंने हार नहीं मानी.

मैंने उसकी चूत में उंगली दे दी और तेजी के साथ उसकी चूत में उंगली करने लगा.

पहाड़ी गर्लफ्रेंड की सील तोड़ Antarvasna New Story

माही के मुंह से जोर जोर की सिसकारियां निकलने लगीं. पूरा कमरा गर्म हो गया था. हम दोनों के जिस्मों में पसीना आने लगा था.

जब उससे रहा न गया तो वो उठी और उसने मुझे अपने ऊपर खींच लिया. उसने मेरे होंठों को चूसा और मैंने उसकी चूत पर लंड को रगड़ दिया. फिर मैंने दोबारा से उसके मुंह के पास लंड को किया और उसने मेरे लंड को मुंह में ले लिया.

जब उसने मुंह में लंड लिया तो मुझे बहुत मजा आया. मैंने उसके सिर को पकड़ लिया और उसको अपना लंड चुसवाने लगा. अब मेरे मुंह से आह्ह … आह्ह करके सिसकारी निकल रही थी और जब लंड उसके मुंह में जा रहा था तो उसके मुंह में गूं-गूं की आवाज हो रही थी.

Antarvasna New Story

फिर हम 69 की पोजीशन में आ गये. मैंने उसकी चूत में जीभ दे दी और वो मेरे लंड को चूसने लगी. जल्दी ही वो काबू से बाहर हो गया. मेरा मन भी उसकी चुदाई करने के लिए मचल गया था.

वो बोली- आह्ह … अब रहा नहीं जा रहा आयुष, अब अंदर डाल दो.
मैंने कहा- क्या अंदर डाल दूं मेरी जान?
वो बोली- अपना वो डाल दो.
मैंने कहा- उसको क्या बोलते हैं, एक बार कहो तो.
वो बोली- अपना लंड डाल दो.

मैंने पूछा- कहां डाल दूं? अपना लंड।
वो बोली- मेरी चूत में अपना लंड डाल दो.
उसकी ये बात सुनकर मुझे चैन सा मिला. जो लड़की मुझे पहले मना कर रही थी अब वो ही मेरा लंड अपनी चूत में लेने के तड़प रही थी.

उसकी चूत पर लंड रख कर मैंने पूछा- पहले लिया है क्या जानू?
वो बोली- नहीं, बस उंगली से सहला देती थी.
मैंने कहा- ठीक है, तो फिर आज मैं तुम्हारी कुंवारी चूत का उद्घाटन करने जा रहूं. तैयार हो जाओ.
वो बोली- हां डालो, मैं तैयार हूं.

मैंने कहा- मगर कॉन्डम तो है ही नहीं.
वो बोली- ऐसे ही डाल दो.
मैंने कहा- ठीक है जान.

अपने लंड को मैंने उसकी कुंवारी चूत पर रखा और एक धक्का लगा दिया. चूत टाइट थी इसलिए पहली बार में लंड का सुपाड़ा अंदर न जाकर चूत पर से फिसल गया.

Antarvasna New Story

मैंने दोबारा से जोर का धक्का मारा तो लंड उसकी चूत में घुस गया. वो दर्द से चिल्ला उठी लेकिन मैंने तभी उसके होंठों को अपने होंठों से बंद कर दिया. अब मैं रुक गया. उसकी चूत की पहली चुदाई थी इसलिए उसको इतना दर्द देना ठीक नहीं था.

कुछ देर रुक कर मैंने फिर से उसकी चूत में लंड को अंदर सरकाना शुरू किया. मैं उसके होंठों को चूस रहा था और उसकी चूत में नीचे से लंड को भी सरका रहा था. धीरे धीरे करके मैंने आधा लंड उसकी चूत में घुसा दिया था.

फिर मैंने एक झटका दिया और पूरा लंड उसकी चूत में उतार दिया. वो एक बार फिर से उछली और मैंने उसके होंठों को दबा लिया. कुछ देर रुक कर मैंने फिर से लंड के धक्के चूत में लगाने शुरू किये. दो-तीन मिनट लगे उसका दर्द कम होने में. अब मैं धीरे धीरे उसकी चूत को चोदने लगा.

पहाड़ी गर्लफ्रेंड की सील तोड़ Antarvasna New Story

हम दोनों के बदन पूरे नंगे थे. मैं उसकी चूचियों को दबाते हुए उसकी चूत में धक्का दे रहा था और वो मेरे होंठों को चूस रही थी. कुछ ही देर में उसकी गांड ऊपर की ओर आने लगी. उसको चूत चुदवाने में अब मजा आ रहा था.

अब मैंने अपने धक्के तेज कर दिये और तेजी के साथ उसकी चूत को चोदने लगा. वो भी मस्त होकर चुदवाने लगी. तीन-चार मिनट में ही उसकी चूत ने पानी छोड़ दिया. चूत से पानी निकलने के कारण जब चूत में लंड जा रहा था तो रूम में पच-पच की आवाज होने लगी. अब मेरा लंड मलाई की तरह उसकी चूत में अंदर बाहर हो रहा था.

मजे में सिसकारते हुए उसने कहा- आह्ह … चोद दो यार आज … अब तक ये चूत कुंवारी थी और मैं भी कुंवारी थी.
मैंने कहा- हां मेरी जान, मेरी नजर तो तेरी चूत पर बहुत पहले से थी. Antarvasna New Story
उसने मेरे होंठों को चूसते हुए गांड ऊपर उठाना जारी रखा. मुझे भी उसकी टाइट सी चूत मारने में बहुत मजा आ रहा था.

दस मिनट के बाद वो एक बार फिर से झड़ गयी. अब मेरा माल भी निकलने को हो गया था. मैंने उसकी चूत में दो-चार धक्के तेजी के साथ लगाये और जब माल एकदम आने लगा तो मैंने जल्दी से लंड को निकाल कर उसके मुंह में दे दिया.

उसने मेरे लंड को मुंह में ले लिया और एक दो बार चूसा था कि मेरे लंड से वीर्य की पिचकारी छूटने लगी. मेरा पूरा बदन अकड़ने लगा. झटके दे देकर मैंने अपना सारा माल उसके मुंह में गिरा दिया और वो उसे पी भी गयी.

फिर हम दोनों नंगे पड़े रहे. थोड़ी देर के बाद उसने खुद ही मेरे लंड को पकड़ लिया और सहलाने लगी. फिर उसने बिना कहे ही मेरे लंड को मुंह में लेकर पांच मिनट तक चूसा और मेरा लंड फिर से अकड़ गया.

एक बार फिर से मैंने उसकी चूत मारी. अबकी बार मैंने उसको डॉगी स्टाइल में चोदा. कुतिया की तरह चोदने में बहुत मजा आया. उसने भी इस पोजीशन को बहुत इंजॉय किया.

उस रात मैंने तीन बार उसकी चूत चोदी. इस तरह से मैंने एक कुंवारी चूत चोद कर अपना नया साल मनाया. जब वो सुबह सोकर उठी तो उसके पूरे बदन पर लाल निशान हो गये थे. मैंने उसके बदन को जी भर कर चूसा था.

माही उस रात के बाद जैसे मेरी दीवानी सी हो गयी थी. उस दिन पहली जनवरी के दिन मैंने नैनीताल में मस्ती करते हुए फिर से उसकी चूत मारी. उसके बाद उसकी गांड की चुदाई भी की. दोस्तो, लड़की की गांड चुदाई का भी अपना ही मजा है.

Antarvasna New Story

उसके साथ मैंने किस तरह से मस्ती की और उसकी गांड चुदाई करने का मेरा अनुभव कैसा रहा वो मैं आपको अपनी अगली कहानियों में बताऊंगा.

आपको मेरी पहाड़ी गर्लफ्रेंड की सील तोड़ घटना कैसी लगी मुझे Telegram पर ज़रूर बताये में आपके comment और message का इंतज़ार करूगा. इसके अलावा आप कहानी पर नीचे कमेंट करके भी अपनी राय दे सकते हैं. और नई सेक्स स्टोरी और video को देखने के लिये हमारा Telegram ग्रुप को join कर सकते है.
[email protected]

पहाड़ी गर्लफ्रेंड की सील तोड़ Antarvasna New Story

Read in English

Girlfriend ki Seal todi Antarvasna New Story

Antarvasna New Story: I liked a girl in the office and expressed her love. But he postponed it as a friend. I wanted to fuck her pussy. How did I break her pussy seal?

My love to all girls and sisters on Mast Hindi Story, my love to their pussy. My name is Ayush Aggarwal and I am a resident of Nainital (Uttarakhand). I am 25 years old and I am still a virgin. The size of my cock is 7 inches in Antarvasna New Story.

I do not waste your time, I come directly to the point. Means on my sex story.

This incident is about 4 years ago. At that time, I used to work in an office in Nainital.

In my office there was also a girl named Mahi (name changed), who was a hill. Friends, whatever be the hill girl, but they are very good in appearance. Their color and figure is amazing. Mahi was also like that Antarvasna New Story.

Mahi’s figure was 34-28-32. If you see him once, then you can see that if you are not able to live without going mad. I did not even know when I fell in love with him like Antarvasna New Story.

I thought of telling him this thing. Courageously, I told him my heart. She was not angry but she did not understand this relationship of both of us more than friendship.
I told her many times that I love her boyfriend-girlfriend but she used to avoid talking every time that we are just good friends.

Antarvasna New Story I used to think that she also wanted me but she was not wanting to openly show her love, so she made an excuse for friendship. She was a bit shy. Perhaps he was afraid that the matter might not reach any of his family members on Antarvasna New Story.

Days passed while doing like this. Then one day something happened that I could never forget.

The day was 31 December. That day my office was to be closed. She lived in the room with one of her friends for Antarvasna New Story.

Mahi’s friend had gone to her house a day earlier. Mahi was now going to be alone on the room. I was worried about him. Well to be honest, I wanted to fuck her. That’s why I was trying to stay with him, again and again, the Antarvasna New Story.

I also told Mahi that your friend has gone home and you will be alone in the room.
She started saying that she would stay on Antarvasna New Story.
I expressed concern to him and said that if he feels right, then I come to his room for one night only.
Mahi refused.

Hearing this, my mouth went down. Seeing my sad face, she too got confused. I did not really mind anything about it. Just pretending to be angry in front of him in Antarvasna New Story.

She agreed after seeing my landed face. Later he gave me permission to come to his room.
I was happy. I went with him to his room but i enjoy Antarvasna New Story.

He cooked food for both of us by going to the room. We both had dinner together and then he put two beds for both of us. Seeing two beds, my forehead got cold. Where I was planning to fuck her and she was putting a separate bed for me.

Antarvasna New Story
hen I lay down near him, making some excuse. On asking him, I said that I do not have the habit of sleeping alone at night. He did not say anything when I said this. At the same time I also said that until now I do not sleep, then I lie down on the same bed, after that I will go to my bed and sleep. He got a little comfort from my words like Antarvasna New Story.

For some time, we both kept talking about the office. She also told about her friend’s boyfriends. Hearing all this, my cock also started getting up in my pants. But I did not let Mahi feel it for Antarvasna New Story.

He fell asleep while talking. When she stopped speaking, I saw that she was asleep. Seeing her bulge in her night dress, my mind began to drift. I looked lightly at her pussy. He did not respond.

Then I tried to press her pussy gently. Even then he did not give any reaction. Now my courage increased and I put one hand on both of her boobs on Antarvasna New Story.

Slowly while pressing her pussy, I started having fun and my cock stood up from the tank. Now I was not stopping. I put my hand in his night top. He started pressing his cunt inside. My hands were pressing her nipples from the top of her bra and Antarvasna New Story.

Suddenly she took a deep breath and she started moving to the other side. My heart was shocked. I thought it might have woken up. I pulled my hand out before he turned.

Antarvasna New Story
After that I waited a little bit. When there was no response for one or two minutes, I thought of trying again. You know, friends, how difficult it is to control when a young girl is sleeping in front in Antarvasna New Story.

After waiting for two minutes, when I got everything right, I started pressing her pussy again. Now I was stroking her boobs more vigorously than before. It was also forgotten that she is my friend but Antarvasna New Story.

When I pressed her nipples fast, she woke up. As soon as she saw that I was teasing her boobs, she got up and sat down. He looked at his top and took it down on his stomach again in Antarvasna New Story.

Knowing that I was teasing him, he looked at me angrily. But then he started crying. I was afraid that now I will tell everyone by screaming. My ass was bursting the Antarvasna New Story.

That’s when I handled the matter and said – Sorry Mahi, it all happened by mistake. I could not resist. I love you very much I do not want to take advantage of you wrongly Antarvasna New Story.
He was comforted after listening to me.

After convincing him with great difficulty, I got him silenced. Then he looked at me and I looked at him. We got our lips together for once. But I do not know exactly what happened to him that he pushed me back in Antarvasna New Story.

But now I had become uncontrollable for Antarvasna New Story. I caught him again and grabbed his neck and started sucking on his lips with his lips. At first, he started splashing but in a few seconds, he started enjoying it. Now she started supporting me.

Antarvasna New Story
Slowly, while enjoying sucking her lips, I started pressing her nipples again. She was getting hot now. She started sobbing lightly and I was also squeezing her nipples.

After that, I also removed his night dress with his hands up the Antarvasna New Story. I started pressing her milk from above her bra. On one side I was pressing her nipples and on the other side I was sucking her lips. While sucking her lips, I also removed her bra like Antarvasna New Story.

I nailed Mahi’s Tits. Took one teat in his hand and took the other in his mouth. Ahh… it was fun when I got a mouthful on her nipple. I started drinking her nipples in fun. In a short while I sucked her pussy and turned it red the Antarvasna New Story.
Now her breasts had become very hard. Now he was enjoying it. She was also getting a little pain because I was pressing and mashing her boobs very hard. Her nipples were tanned and tanned.

By doing this slowly, I started kissing her whole body. Sometimes on her belly and sometimes on the navel. Sometimes on his shoulders, sometimes on his cheeks. Was feeling like I would eat it the Antarvasna New Story.

While sucking her neck, my cock was just above her pussy. I sucked her body a lot and caressed it. My cock was repeatedly grope her pussy hole. Was rubbing on top of her panties.

Antarvasna New Story Now I did not stop and I removed her panty. Her pussy had started releasing water. Her pussy was looking wet outside. I sniffed her pussy and then kissed her. As soon as I kissed, she shivered. He held me tight in his arms.

In the meantime I took off my pants and I put his hand on my cock. She started removing her hand first, but then later she caught my cock. Now his hand was caressing my cock on Antarvasna New Story.

I felt like giving cocks in his mouth. I picked him up and put my cock in front of his mouth. She started tantruming. But I did not give up and enjoy Antarvasna New Story.

I gave finger in her pussy and started to finger her pussy with speed.

Siskaris started coming out of Mahi’s mouth. The entire room was heated. Both of us were starting to sweat then Antarvasna New Story.

When she could not keep up with him, she woke up and pulled me up on her. He sucked my lips and I rubbed the cocks on his pussy. Then I again did the cocks near her mouth and she took my cock in her mouth then Antarvasna New Story.

I enjoyed it when he took cocks in his mouth. I grabbed his head and started licking his cock. Now sighing out of my mouth was sighing and when the cock was going in his mouth, there was a buzzing sound in his mouth.

Antarvasna New Story
Then we came to the 69 position. I gave her tongue in her pussy and she started sucking my cock. Soon he got out of control. My mind was too hard to fuck her.

He said – Ahh… now Ayush is not going, now put it in Antarvasna New Story.
I said – should I put my life inside?
She said – Put your own.
I said – what do you say to him, say it once.
She said – Put your cock.

I asked where to put it? Your cock like Antarvasna New Story.
She said – Put your cock in my pussy.
I was relieved to hear this. The girl who was refusing me earlier was now suffering from taking my cock in her pussy on Antarvasna New Story.

Putting the cocks on her pussy, I asked- Have you taken it, honey?
She said – No, just used to give finger.
I said – Okay, then today I am going to inaugurate your virgin pussy. Get ready.
She said yes, put it, I am ready.

I said – but there is no condom.
She said – just put it like this.
I said – okay darling.

I put my cock on her virgin pussy and gave a push. The pussy was tight, so for the first time, the lump of cocks did not go inside and slipped from the pussy.

Antarvasna New Story
When I hit hard again, the cock entered her pussy. She cried out in pain but then I closed her lips with her lips. Now I stopped. It was the first fuck of her pussy, so it was not right to give her so much pain.

After stopping for some time, I again started moving the cocks inside her pussy. I was sucking her lips and was moving the cocks from below her pussy too. Slowly I inserted half the cock in her pussy.

Then I gave a jerk and removed the whole cock in her pussy. She bounced once again and I pressed her lips. After stopping for some time, I started to push the cocks in the pussy again. It took two-three minutes for his pain to subside. Now I slowly started to fuck her pussy.

use
Both of our bodies were naked. I was pushing her pussy in her pussy and she was sucking my lips. Shortly, his ass started coming upwards. Now she was enjoying her pussy fuck.

Now I intensified my shock and started fucking her pussy with speed. She also started to fuck her coolly. Within three-four minutes, her pussy left water. Due to the water coming out of the pussy, when there was going to be cocks in the pussy, then there was a loud sound in the room. Now my cock was being rubbed in and out of her pussy like cream.

He sighed in fun, he said- Ahhh … Chod do yaar today … till now this pussy was a virgin and I was also a virgin.
I said – yes my love, my eyes were on your pussy long ago. Antarvasna New Story
He continued to lift my ass while sucking my lips. I was also very happy to kill her tight pussy.

After ten minutes, she once again collapsed. Now my goods were also out. I put two-four shocks in her pussy with speed and when the goods started coming, I quickly removed the cocks and gave them in her mouth.

He took my cock in his mouth and sucked twice a time that he started to squirt semen from my cock. My whole body began to stiffen. After giving the shock, I dropped all my goods in her mouth and she also drank it.

Then we both lay bare. After a while he himself grabbed my cock and started caressing it. Then he said without saying my cock in my mouth and sucked for five minutes and my cock swung again.

Once again I kicked her pussy. This time I got him fuck in doggy style. Fucking like a bitch was very fun. He too enjoyed this position a lot.

That night I fuck her pussy three times. In this way I celebrated my new year by fucking a virgin pussy. When she woke up in the morning, there were red marks all over her body. I had sucked his body wholeheartedly.

Mahi, after that night, as if I had become mad. That day, on the first of January, while having fun in Nainital, I kicked her pussy again. After that, he also fucked her ass. Friends, the girl’s ass fuck too has its own fun.

Antarvasna New Story
How I had fun with her and how was my experience of fucking her ass, I will tell you in my next stories.

How did you like my true sex incident, tell me on Telegram, I will wait for your comment and message. Apart from this, you can also give your opinion by commenting on the story below. And to see the new sex story and video, we can join our Telegram group.
[email protected]

Read more Sex Story –

Antarvasna 2 भतीजी की चूत की सील तोड़ी Real Best Sex Story

Antarvasna com in बहन की सील टूटी भाई के लंड से 1 fun sex

xxx hindi kahani साली की सील तोड़ चुदाई 1 Best sex story

Leave a Comment