Mami sex story 1 भांजे ने मारी मामी की चूत और गांड best sex

भांजे ने मारी मामी की चूत और गांड Mami sex story gand ki kahani

Mami sex story gand ki kahani: मामी की चुदाई की कहानी में पढ़ें कि कैसे मेरी जवान मामी हमारे घर आयी और हम दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गयीं और मामी की चूत और गांड तक पहुँच गयी.

नमस्कार दोस्तो, मेरा नाम कमल है, मैं मेरी मामी की चुदाई की कहानी आपके लिए लाया हूँ. आशा करता हूं कि आपको ये कहानी पसंद आयेगी.
मैं मुंबई में काम करता हूं। मैं एक हट्टा कट्टा, 24 वर्ष का नौजवान हूं। मेरा लिंग इतना बड़ा है कि अगर वो किसी महिला के सामने नंगा हो तो उसको अपने वस्त्र उतारने पर मजबूर कर सकता है.

काम की वजह से घर कम ही जाता हूँ। एक बार मैंने अपने घर जाने के लिए थोड़ी ज्यादा छुट्टी ले ली थी. उसी वक्त मेरी मामी की चुदाई की कहानी बनी थी.

मेरी मामी बहुत खूबसूरत है, बिल्कुल एक अप्सरा जैसी। उनकी उम्र मामाजी से थोड़ी कम है। उनके बदन का एक एक हिस्सा मानो आग में ताप पाकर सोने सा निखरा हो। उनके होंठ जैसे प्यास बुझाने वाली शीतल जल की धारा हों। मामी के वक्ष ऐसे जिनकी गहराई से बाहर निकलना संभव ही न हो. बस अंदर ही अंदर उस झील में गोते लगाते रहो.

एक दिन मैं अपने घर में अकेला था. मेरी मां कुछ काम से बाहर गई हुई थी. तभी मामा और मामी घर आ गये. उनकी नई नई शादी हुई थी. मेरे मामा का पानी का बिजनेस है.

आने के बाद मामाजी ने बताया- तुम्हारी मामी यहीं पर रुकेगी, मुझे कुछ काम है इसलिए इनको यहीं छोड़ कर जा रहूा हूं.
उसके बाद मामाजी चले गये.

मैं मामी से कई बार मिला हुआ था. किंतु इस तरह से घर में अकेले में वो मेरे साथ पहली बार थी.

उन्होंने उस दिन आसमानी रंग की एक साड़ी पहनी हुई थी. ऊपर से नीचे तक एक अप्सरा जैसी लग रही थी जो अभी अभी धरती पर आयी हो.
मैंने कहा- बताइये मामी, आप क्या खायेंगी?
वो बोली- घर से खाकर आई हूं.

मैंने कहा- फिर क्या करें? मैं कम्प्यूटर पर गाना लगा दूं? तब तक वही सुन लेते हैं.
कम्प्यूटर पर मैंने रोमांटिक गाने लगा दिये.

मामी से मैं बोला- चलिये मामी, डांस करते हैं.
वो बोली- मैंने कभी नहीं किया है डांस.
मैंने कहा- कोई बात नहीं, मैं आपको सिखा देता हूं.

फिर मैंने अपना हाथ उनकी कमर पर रख दिया. दूसरा हाथ उनके हाथ में रखा और हम डांस करने लगे.

धीरे धीरे हम करीब आ गये. मैंने मामी को उनके बदन पर जगह जगह छूकर देखा. कभी उनकी कमर पर तो कभी उनके गाल पर और कभी उनकी गांड पर.

मैं बोला- मामी आप तो बहुत ही खूबसूरत लग रही हो.
वो बोली- थैंक्स.
फिर पता नहीं मुझे क्या हुआ, मैं अपनी गर्दन नीचे करता गया. मेरी सांसें उनके गालों से टकराने लगीं. वो भी थोड़ी शरमाने लगी और तेज सांसें लेने लगी.

किसी मदहोशी में मैंने मामी के होंठों को चूम लिया और उनको किस करने लगा. वो भी मेरा साथ देने लगी. ये सब कुछ बिना सोचे समझे हो रहा था.

कुछ देर तक मामी मुझे किस करती रही और फिर अचानक रुक गयी. वो पीछे हट गयी और बोली- ये सब ठीक नहीं है.
मैंने मामी से कहा- मामी प्यास तो दोनों ओर ही लगी हुई है, इसको दबाने से क्या फायदा?
मामी दूसरी तरफ घूम गयी. सामने शीशे में मुझे देखने लगी.

मेरा लंड खड़ा हो चुका था. मैं इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाह रहा था.
मैंने मामी को एक बार फिर से पुकारा- मामी?
उन्होंने मेरी ओर देखा.

मैं बोला- मामी, मैं आपको बहुत पसंद करता हूं. आप जैसी खूबसूरत महिला मैंने आज तक नहीं देखी है. मैं अपना प्यार आज आप पर लुटाना चाहता हूं.
मामी ने फिर से अपनी नजर नीचे कर ली और अपनी चूचियों को धीरे धीरे दबाने लगी.

उनका इशारा मैं समझ गया. मैंने मामी को पीछे से जाकर पकड़ लिया. उनका बदन पूरी तरह तप रहा था. मैंने पीछे से ही मामी के गाल पर एक चुम्बन कर दिया. मामी को मैंने अपनी बांहों में जोर से जकड़ लिया था. मैं अब उनको छोड़ना नहीं चाहता था.

वो थोड़ा मना कर रही थी.
मगर मैंने उनको कहा कि आज वो मुझे उनको प्यार करने से नहीं रोक पायेंगी. मैंने उनके गले को चूमना जारी रखा. उनकी पीठ पर भी मैंने बहुत चुम्बन किये.

उनके हाथ जो उनके वक्ष उभारों पर रखे हुए उनको दबा रहे थे, उन्हीं पर मैंने भी अपने हाथों को रख दिया और उनकी मदद करने लगा. मैं ज्यादा जोर से उनकी चूचियों को दबाने लगा. उनकी मखमली साड़ी के ऊपर से उनकी चूचियों को दबाने का अहसास बहुत ही उत्तेजित करने वाला था.

उनके गालों को चूमता हुआ मैं उनकी आंखें, नाक और माथे को भी चूमने लगा. हर जगह चूम चूम कर उनके करीब जाने लगा। मुझे उनको बेतहाशा चूमने का मन हो रहा था। मैंने उनके हाथों को अपने हाथ में लिया और पूछा- कैसा लगा अपने भान्जे का प्यार?

वो बोली- मुझे और प्यार चाहिए, मुझे आज इस प्यार के समुद्र में डूब कर ही तृप्ति प्राप्त होगी।

ये सुनकर मैं उनको फिर से हर जगह चूमने लगा. उनके पेट पर, उनके वक्ष, उनके होंठ चूमते हुए मैंने उनकी साड़ी निकाल दी।

भांजे ने मारी मामी की चूत और गांड Mami sex story gand ki kahani
Mami sex story gand ki kahani.

मामी इतनी खूबसूरत लग रही थी कि मैं बस उनको चूम चूम कर खा जाना चाह रहा था. चाहे उनके वक्ष हों या गांड, उनके बदन का हर अंग, हर हिस्सा बहुत ही कोमल और मदहोश कर देने वाला था.

उनके शरीर की मादक खुशबू के आगे तो दुनिया के सारे गुलाबों की महक भी फीकी लग रही थी. उनके होंठ इतने रसीले थे कि उनको मैं जितना पी रहा था मेरी प्यास और ज्यादा बढ़ जा रही थी. काम की इस देवी को मैं आज जी भर कर प्यार करना चाह रहा था.

मैंने उनको अपनी गोद में उठा लिया और उनको बेड पर ले गया। उन्होंने अपने आपको पूरी तरह मुझे जैसे सौंप दिया था. अपने हाथों से मुझे बांहों में भर लिया।

वहाँ बिस्तर पर मैंने उनका ब्लाउज निकाला, फिर उनका पेटीकोट निकाला और फिर ब्रा के ऊपर से ही उनके वक्ष चूमने लगा. उनके वक्षों को बहुत जोर से दबाने लगा. फिर मैंने धीरे से उनकी ब्रा को भी निकाल दिया।

मामी की चूचियां नंगी हो गयीं. उनकी चूची एकदम से गोरी थी और उनके निप्पल गहरे भूरे रंग के थे. मैं उनकी चूचियों को पीने लगा. जोर जोर से उनको जीभ लगा लगाकर चूसने लगा. मामी बहुत गर्म हो गयी थी.

भांजे ने मारी मामी की चूत और गांड Mami sex story gand ki kahani
Mami sex story gand ki kahani.

उनके मुंह से सिसकारियां निकलना शुरू हो गयीं- अम्म … ऊह्ह … आह्स्स… करते वो मेरे मुंह को अपनी चूचियों में दबाने लगी. पांच मिनट तक उनकी चूचियों का रसपान करने के बाद मैंने भी अपने कपड़े निकाल दिये.

फिर मैं उनके पैरों की ओर जाने लगा. मैं उनकी जांघों के अंदर वाले हिस्से को चूमने लगा. मामी एकदम से सिमटने लगी. मैंने उनकी चूत के पास किस कर दिया तो उन्होंने अपनी जांघों को भींच लिया.

मैंने दोबारा से उनकी जांघों को खोल कर उनकी पैंटी को खींच दिया और मामी की चूत नंगी हो गयी. मामी की चूत बहुत ही खूबसूरत थी. उनकी चूत की फांकों के बीच में हल्का सी दरार के अंदर का हिस्सा एकदम से गुलाबी दिख रहा था.

मामी की चूत के बहुत पास जाकर मैंने एक जगह चूम लिया. फिर अगले ही पल मैंने मामी की चूत को भी चूम लिया और उस पर मुंह लगा कर उसको जोर जोर से चूसने लगा.

मामी पागल सी होने लगी और अपनी चूचियों को जोर जोर से मसलने लगी.

दो मिनट तक चूत को चूसने के बाद मैं उठा और उनको इसी अवस्था में निहारने लगा. वो मेरी ओर देख कर मुस्करा रही थी.
फिर बोली- ऐसे क्या देख रहे हो, अब मुझे क्यों तरसा रहे हो अपने प्यार के लिए?
मैं बोला- आपको इस तरह देख कर मैं आपकी खूबसूरती को निहारते हुए अपनी आंखों की प्यास को भी बुझा रहा हूं. ऐसा संगमरमरी बदन मैंने आज तक नहीं देखा.

मामी बोली- आज के बाद से ये सब तुम्हारा ही है. इसको जितना चाहो चोद लेना.
मैं बोला- सच?
मामी ने सिर हिला कर हामी भर दी.

उसके बाद मैंने धीरे से मामी की चोटी भी खोल दी. उनके बाल खुल गये और मामी अब और ज्यादा सेक्सी लगने लगी. उनके शरीर को मैंने पूरी तरह से अपने नीचे कर लिया और उनके बदन के हर हिस्से को छूकर देखने लगा.

ऊपर से नीचे जाते हुए फिर मैं उनके हर अंग को चूमता हुआ उनकी चूत पर पहुंच गया. मैंने उनकी चूत में जीभ दे दी और उसको जोर जोर से चूसने लगा.
मामी जोर जोर से सिसकारने लगी- आह्ह कमल, मर गयी … आईई … आह्ह … मैं बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं.

भांजे ने मारी मामी की चूत और गांड Mami sex story gand ki kahani
Mami sex story gand ki kahani.

मैं और जोश में आकर मामी की चूत को चाटने लगा. उनकी चूत से निकलने वाला नमकीन रस मुझे उनकी चूत को काट कर खा जाने के लिए प्रेरित कर रहा था. मामी मेरे सिर को पकड़ कर मेरे मुंह को अपनी चूत में दबाने लगी.

फिर जोर से सिसकारते हुए बोली- अब चोद दे प्लीज … और नहीं रुक सकती मैं. अब रहा नहीं जा रहा. मैं बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं.
मामी की विनती पर मैंने अपने लौड़े को उनकी चूत पर सेट कर दिया और उनके ऊपर मिशनरी पोजीशन में लेट गया और मेरा लंड अंदर प्रविष्ट कर गया.

मैं मामी की चूत को चोदने लगा. क्या बताऊं दोस्तो, मामी की चूत में लंड देकर चोदने में जो आनंद मुझे मिल रहा था उसकी तुलना में दुनिया का हर आनंद फीका था. मैं तो जैसे स्वर्ग की सैर पर निकल गया था.

मामी भी मेरे लंड को पूरा अंदर लेते हुए चुदाई का मजा ले रही थी. मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी कि अपनी मामी की चुदाई मुझे अपने ही घर में करने का ये सुनहरा अवसर मिलेगा.

कई मिनट तक मैं मामी को उसी पोज में चोदता रहा. फिर मैंने उनको घोड़ी बनने के लिए कह दिया.
वो घोड़ी की स्थिति में आ गयी. मैंने पीछे से मामी की चूत में लिंग डाल दिया और चोदने लगा.

मैंने उनकी कमर को पकड़ लिया और जोर जोर से धक्के लगा कर मामी की चुदाई करने लगा.

bhaanje ne maaree maamee kee choot aur gaand Mami sex story gand ki kahani
Mami sex story gand ki kahani.

मामी के मुंह से अब तेज तेज आवाजें आने लगीं- आह्ह चोदो… फक मी कमल … आह्ह मजा आ रहा है. बहुत दिनों के बाद चुदाई में ऐसा आनंद मिल रहा है. मैं तो तुम्हारे लंड की कायल हो गयी हूं. आह्ह चोदो मुझे… चोदते रहो।

मामी की ये बातें मुझे उनकी चूत को और जोर से ठोकने के लिए उकसा रही थीं. मैंने उनकी चूचियों को कस कर भींच लिया और उनके ऊपर झुक कर पूरी ताकत से उनकी चूत को फाड़ने लगा. हैरानी की बात थी कि मामी मेरे लंड के धक्कों को बर्दाश्त कर जा रही थी. मामी की चूत की गर्मी बहुत ज्यादा थी.

कुछ देर तक मैं उनको पूरी ताकत से चोदता रहा और फिर एकाएक दोनों ही साथ में झड़ गये.
मामी बोली- तुम तो बहुत अच्छे से चोदते हो. इतना मजा कभी नहीं आया मुझे सेक्स के दौरान.
फिर मामी मेरी छाती पर सिर रख कर आराम करने लगी.
मुझे अपनी मामी की चुदाई करने में बहुत मजा आया था.

हमें एक दूसरे की बांहों में आराम करते हुए एक घंटा बीत गया. तभी मामाजी का कॉल आया. वो बोले कि उन्हें 3-4 घंटे और लगेंगे आने में।
मैंने बोल दिया- कोई बात नहीं. अभी तो मामी आराम ही कर रही हैं. आप आराम से आ जाइयेगा.

उसके बाद मैंने मामी को बोला- अब क्या करना पसंद करेंगे आप?
वो बोली- एक और राउन्ड हो जाए, इतना प्यार आज तक नहीं मिला मुझे।

ये कह कर मामी मेरे ऊपर आकर मेरे होंठों को चूमने लगी। इस बार मैंने मामी की चुदाई अपनी गोद में बैठा कर की।
उनको ये तरीका बहुत पसंद आया। उनके गालों को चूमते हुए मैं उनको चोदता गया।

इस बार मैंने उनको बोला- चलो अब मामी की गांड की चुदाई की जाए.
वो मुस्कराते हुए खुद ही तैयार हो गई।

मैंने थोड़ा सा तेल लेकर उनकी गांड पर डाला और थोड़ा सा अपने लंड पर भी डाला. गांड को चिकनी करने के बाद मैंने लंड को धीरे धीरे उनकी गांड में पेलना शुरू कर दिया. उनको दर्द हो रहा था मगर वो मेरे प्यार के वशीभूत होकर सारा दर्द बर्दाश्त कर ले रही थी.

bhaanje ne maaree maamee kee choot aur gaand Mami sex story gand ki kahani
Mami sex story gand ki kahani.

मामी की गांड को मैं तेजी से पेलने लगा. मामी के मुंह से निकलने वाली मादक सिसकारियों में अब मजे के साथ दर्द भी था. मगर मुझे तो केवल मजा आ रहा था. मैं जोर जोर से उनकी गांड में लंड को ठोकता रहा और मामी की चुदाई का पूरा मजा लिया.

जब मेरा वीर्य निकलने को हुआ तो मैंने कहा- अबकी बार कहां निकालना है?
वो बोली- इस बार भी चूत में ही निकाल दो. मुझे वहीं पर माल निकलवाना पसंद है.

मैंने वैसा ही किया. उनको सीधी लेटाया और उनके ऊपर आ गया. उनकी चूत में अपना लंड बहुत आराम से अंदर बाहर करने लगा।
वो कहने लगी- कितना अच्छा चोदते हो आप, और जोर से करिए, मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।

फिर मैंने एक तकिया बगल से उठा लिया और उनकी गांड के नीचे रख दिया. अपने लंड को उनकी चूत पर सेट करके उनके ऊपर आ गया. अपने हाथ में मामी के हाथ ले लिए और उनके उनके गले पर जोर से चुंबन करने लगा. नीचे से उनकी चूत में लंड देकर अंदर तक चोदने लगा.

अब मुझे उनकी बच्चेदानी पर लंड टकराता हुआ महसूस हो रहा था. 10 मिनट तक मैं ऐसे ही उनको चोदता रहा और फिर उनकी चूत में अपना सारा रस छोड़ दिया।

इसके बाद मैं उनकी बगल में आ गया. हम दोनों ही अब बुरी तरह से थक गए थे। उनके शरीर से निकले पसीने में उनका गोरा बदन कमल जैसा चमक रहा था. मैं उनको गौर से देखता रहा.

उन्होंने मुझे फिर से शुक्रिया अदा किया।

मामी बोली- और क्या चाहिए आपको?
मैंने उनके होंठों को चूम कर कहा- मैं आपको दुल्हन की तरह सजा कर आपके साथ एक बार सुहागरात मनाना चाहता हूं.
वो बोली- ठीक है, कल मैं आपको फोन करके इस बारे में बता दूंगी. आप मेरे घर आ जाना.

हमने फिर एक घंटा आराम किया. दोनों ने कपड़े पहने और मैंने मामी के लिए चाय बनाई.

तभी मामाजी की आवाज़ आई।
वो आए और मामी को लेकर चले गये.

दूसरे दिन मामी का फोन आया. उन्होंने मुझे दोपहर में आने का बोला, तब मामाजी घर पर नहीं होते।

मैं मामी के घर गया. उनके लिए बहुत सारी चॉकलेट भी लेकर गया और साथ में ही एक डॉटेड कॉन्डम भी.

उनके घर पहुंचा तो मामी ने मुझे पानी दिया. मुझे बाहर बैठा कर बोली- दस मिनट के बाद अंदर बेडरूम में आना. आपकी दुल्हन आपका इंतजार करती हुई मिलेगी.

दस मिनट के बाद मैं अंदर गया तो मामी ने पूरा रूम सजा रखा था. वो खुद बेड पर दुल्हन बन कर बैठी हुई थी. जाते ही मैंने उनको गोद में उठा लिया और उनको बेतहाशा चूमने लगा.

उनके इस रूप को देख कर मुझसे रहा न गया और मैंने दो मिनट में ही उनको नंगी कर दिया. मामी की नग्न चूत पर चॉकलेट लगाई और उसको चाटने लगा. मामी गर्म हो गयी.

उसके बाद मैंने अपने लंड पर कॉन्डम लगा लिया और उनकी चूत में लंड दे दिया. मैं मामी की चुदाई करने लगा. दोनों को मजा आने लगा. 15 मिनट तक मामी की चुदाई चली.

फिर मैं उनको बाथरूम में ले गया. मैं उनके साथ नहाना चाह रहा था. मैंने शावर ऑन कर दिया और मामी मेरे नंगे बदन से चिपकने लगी. वो मेरे बदन को हर जगह से चूमने लगी.

उसके बाद मामी ने मेरे लंड को पकड़ लिया और मुठ मारने लगी. फिर मेरे बिना कहे ही वो मेरे घुटनों में बैठ गयी और मेरे लंड को मुंह में भर कर चूसने लगी. मैं तो मारे मजे के पागल हो गया.

bhaanje ne maaree maamee kee choot aur gaand Mami sex story gand ki kahani
Mami sex story gand ki kahani.

मैंने मामी के सिर को पकड़ लिया और उनके मुंह में लंड को पेलने लगा. मेरे मुंह से जोर जोर के सीत्कार फूट रहे थे और लंड भी फटने को हो रहा था. मैं तेजी से मामी के मुंह को चोदने लगा और एक बार फिर से मैंने मामी के मुंह में वीर्य निकाल दिया.

फिर बाहर आकर हमने कपड़े पहने और फिर उसके बाद खाना खाया. खाना खाकर हमने एक बार और चुदाई की. मैंने उनको वहीं डाइनिंग टेबल पर ही चोदा। वो बहुत खुश हो गई और खुद से बोली- आज मामी की गांड चुदाई नहीं करनी क्या?

उनकी बात पर मैं मुस्करा दिया और उनको गोद में उठा कर फिर से बेडरूम में ले गया. वहां उनको कुतिया बना कर उनकी गांड चोद दी. उसके बाद मैं अपने घर आ गया. तब से लेकर मामी की चुदाई का खेल यूं ही चल रहा है.

आपको मेरी यह सेक्स घटना कैसी लगी मुझे Telegram पर ज़रूर बताये में आपके comment और message का इंतज़ार करूगा. इसके अलावा आप कहानी पर नीचे कमेंट करके भी अपनी राय दे सकते हैं. और सेक्स विडियो और new कहानी पढने के लिये telegram ग्रुप join कर सकते है.
[email protected]

bhaanje ne maaree maamee kee choot aur gaand Mami sex story gand ki kahani

Read in English

bhaanje ne maaree maamee kee choot aur gaand Mami sex story gand ki kahani

Mami sex story gand ki kahani: maamee kee chudaee kee kahaanee mein padhen ki kaise meree javaan maamee hamaare ghar aayee aur ham donon ke beech najadeekiyaan badh gayeen aur maamee kee choot aur gaand tak pahunch gayee.

namaskaar dosto, mera naam kamal hai, main meree maamee kee chudaee kee kahaanee aapake lie laaya hoon. aasha karata hoon ki aapako ye kahaanee pasand aayegee.
main mumbee mein kaam karata hoon. main ek hatta katta, 24 varsh ka naujavaan hoon. mera ling itana bada hai ki agar vo kisee mahila ke saamane nanga ho to usako apane vastr utaarane par majaboor kar sakata hai Mami sex story gand ki kahani.

kaam kee vajah se ghar kam hee jaata hoon. ek baar mainne apane ghar jaane ke lie thodee jyaada chhuttee le lee thee. usee vakt meree maamee kee chudaee kee kahaanee banee thee.

meree maamee bahut khoobasoorat hai, bilkul ek apsara jaisee. unakee umr maamaajee se thodee kam hai. unake badan ka ek ek hissa maano aag mein taap paakar sone sa nikhara ho. unake honth jaise pyaas bujhaane vaalee sheetal jal kee dhaara hon. maamee ke vaksh aise jinakee gaharaee se baahar nikalana sambhav hee na ho. bas andar hee andar us jheel mein gote lagaate raho Mami sex story gand ki kahani.

ek din main apane ghar mein akela tha. meree maan kuchh kaam se baahar gaee huee thee. tabhee maama aur maamee ghar aa gaye. unakee naee naee shaadee huee thee. mere maama ka paanee ka bijanes hai Mami sex story gand ki kahani.

aane ke baad maamaajee ne bataaya- tumhaaree maamee yaheen par rukegee, mujhe kuchh kaam hai isalie inako yaheen chhod kar ja rahooa hoon.
usake baad maamaajee chale gaye Mami sex story gand ki kahani.

main maamee se kaee baar mila hua tha. kintu is tarah se ghar mein akele mein vo mere saath pahalee baar thee.

unhonne us din aasamaanee rang kee ek sari pahanee huee thee. oopar se neeche tak ek apsara jaisee lag rahee thee jo abhee abhee dharatee par aayee ho.
mainne kaha- bataiye maamee, aap kya khaayengee?
vo bolee- ghar se khaakar aaee hoon Mami sex story gand ki kahani.

mainne kaha- phir kya karen? main kampyootar par gaana laga doon? tab tak vahee sun lete hain.
kampyootar par mainne romaantik gaane laga diye.

maamee se main bola- chaliye maamee, daans karate hain.
vo bolee- mainne kabhee nahin kiya hai daans.
mainne kaha- koee baat nahin, main aapako sikha deta hoon Mami sex story gand ki kahani.

phir mainne apana haath unakee kamar par rakh diya. doosara haath unake haath mein rakha aur ham daans karane lage.

dheere dheere ham kareeb aa gaye. mainne maamee ko unake badan par jagah jagah chhookar dekha. kabhee unakee kamar par to kabhee unake gaal par aur kabhee unakee gaand par Mami sex story gand ki kahani.

main bola- maamee aap to bahut hee khoobasoorat lag rahee ho.
vo bolee- thainks.
phir pata nahin mujhe kya hua, main apanee gardan neeche karata gaya. meree saansen unake gaalon se takaraane lageen. vo bhee thodee sharamaane lagee aur tej saansen lene lagee Mami sex story gand ki kahani.

kisee madahoshee mein mainne maamee ke honthon ko choom liya aur unako kis karane laga. vo bhee mera saath dene lagee. ye sab kuchh bina soche samajhe ho raha tha.

kuchh der tak maamee mujhe kis karatee rahee aur phir achaanak ruk gayee. vo peechhe hat gayee aur bolee- ye sab theek nahin hai Mami sex story gand ki kahani.
mainne maamee se kaha- maamee pyaas to donon or hee lagee huee hai, isako dabaane se kya phaayada?
maamee doosaree taraph ghoom gayee. saamane sheeshe mein mujhe dekhane lagee.

mera land khada ho chuka tha. main is mauke ko haath se nahin jaane dena chaah raha tha.
mainne maamee ko ek baar phir se pukaara- maamee?
unhonne meree or dekha Mami sex story gand ki kahani.

main bola- maamee, main aapako bahut pasand karata hoon. aap jaisee khoobasoorat mahila mainne aaj tak nahin dekhee hai. main apana pyaar aaj aap par lutaana chaahata hoon.
maamee ne phir se apanee najar neeche kar lee aur apanee choochiyon ko dheere dheere dabaane lagee Mami sex story gand ki kahani.

unaka ishaara main samajh gaya. mainne maamee ko peechhe se jaakar pakad liya. unaka badan pooree tarah tap raha tha. mainne peechhe se hee maamee ke gaal par ek chumban kar diya. maamee ko mainne apanee baanhon mein jor se jakad liya tha. main ab unako chhodana nahin chaahata tha Mami sex story gand ki kahani.

vo thoda mana kar rahee thee.
magar mainne unako kaha ki aaj vo mujhe unako pyaar karane se nahin rok paayengee. mainne unake gale ko choomana jaaree rakha. unakee peeth par bhee mainne bahut chumban kiye Mami sex story gand ki kahani.

unake haath jo unake vaksh ubhaaron par rakhe hue unako daba rahe the, unheen par mainne bhee apane haathon ko rakh diya aur unakee madad karane laga. main jyaada jor se unakee choochiyon ko dabaane laga. unakee makhamalee sari ke oopar se unakee choochiyon ko dabaane ka ahasaas bahut hee uttejit karane vaala tha Mami sex story gand ki kahani.

unake gaalon ko choomata hua main unakee aankhen, naak aur maathe ko bhee choomane laga. har jagah choom choom kar unake kareeb jaane laga. mujhe unako betahaasha choomane ka man ho raha tha. mainne unake haathon ko apane haath mein liya aur poochha- kaisa laga apane bhaanje ka pyaar Mami sex story gand ki kahani.

vo bolee- mujhe aur pyaar chaahie, mujhe aaj is pyaar ke samudr mein doob kar hee trpti praapt hogee.

ye sunakar main unako phir se har jagah choomane laga. unake pet par, unake vaksh, unake honth choomate hue mainne unakee sari nikaal dee Mami sex story gand ki kahani.

maamee itanee khoobasoorat lag rahee thee ki main bas unako choom choom kar kha jaana chaah raha tha. chaahe unake vaksh hon ya gaand, unake badan ka har ang, har hissa bahut hee komal aur madahosh kar dene vaala tha Mami sex story gand ki kahani.

unake shareer kee maadak khushaboo ke aage to duniya ke saare gulaabon kee mahak bhee pheekee lag rahee thee. unake honth itane raseele the ki unako main jitana pee raha tha meree pyaas aur jyaada badh ja rahee thee. kaam kee is devee ko main aaj jee bhar kar pyaar karana chaah raha tha Mami sex story gand ki kahani.

mainne unako apanee god mein utha liya aur unako bed par le gaya. unhonne apane aapako pooree tarah mujhe jaise saump diya tha. apane haathon se mujhe baanhon mein bhar liya.

vahaan bistar par mainne unaka blauj nikaala, phir unaka peteekot nikaala aur phir bra ke oopar se hee unake vaksh choomane laga. unake vakshon ko bahut jor se dabaane laga. phir mainne dheere se unakee bra ko bhee nikaal diya Mami sex story gand ki kahani.

maamee kee choochiyaan nangee ho gayeen. unakee choochee ekadam se goree thee aur unake nippal gahare bhoore rang ke the. main unakee choochiyon ko peene laga. jor jor se unako jeebh laga lagaakar choosane laga. maamee bahut garm ho gayee thee Mami sex story gand ki kahani.

unake munh se sisakaariyaan nikalana shuroo ho gayeen- amm … oohh … aahss… karate vo mere munh ko apanee choochiyon mein dabaane lagee. paanch minat tak unakee choochiyon ka rasapaan karane ke baad mainne bhee apane kapade nikaal diye Mami sex story gand ki kahani.

phir main unake pairon kee or jaane laga. main unakee jaanghon ke andar vaale hisse ko choomane laga. maamee ekadam se simatane lagee. mainne unakee choot ke paas kis kar diya to unhonne apanee jaanghon ko bheench liya Mami sex story gand ki kahani.

mainne dobaara se unakee jaanghon ko khol kar unakee paintee ko kheench diya aur maamee kee choot nangee ho gayee. maamee kee choot bahut hee khoobasoorat thee. unakee choot kee phaankon ke beech mein halka see daraar ke andar ka hissa ekadam se gulaabee dikh raha tha Mami sex story gand ki kahani.

maamee kee choot ke bahut paas jaakar mainne ek jagah choom liya. phir agale hee pal mainne maamee kee choot ko bhee choom liya aur us par munh laga kar usako jor jor se choosane laga.

maamee paagal see hone lagee aur apanee choochiyon ko jor jor se masalane lagee Mami sex story gand ki kahani.

do minat tak choot ko choosane ke baad main utha aur unako isee avastha mein nihaarane laga. vo meree or dekh kar muskara rahee thee.
phir bolee- aise kya dekh rahe ho, ab mujhe kyon tarasa rahe ho apane pyaar ke lie?
main bola- aapako is tarah dekh kar main aapakee khoobasooratee ko nihaarate hue apanee aankhon kee pyaas ko bhee bujha raha hoon. aisa sangamaramaree badan mainne aaj tak nahin dekha Mami sex story gand ki kahani.

maamee bolee- aaj ke baad se ye sab tumhaara hee hai. isako jitana chaaho chod lena.
main bola- sach?
maamee ne sir hila kar haamee bhar dee.

usake baad mainne dheere se maamee kee chotee bhee khol dee. unake baal khul gaye aur maamee ab aur jyaada seksee lagane lagee. unake shareer ko mainne pooree tarah se apane neeche kar liya aur unake badan ke har hisse ko chhookar dekhane laga Mami sex story gand ki kahani.

oopar se neeche jaate hue phir main unake har ang ko choomata hua unakee choot par pahunch gaya. mainne unakee choot mein jeebh de dee aur usako jor jor se choosane laga.
maamee jor jor se sisakaarane lagee- aahh kamal, mar gayee … aaeeee … aahh … main bardaasht nahin kar pa rahee hoon Mami sex story gand ki kahani.

main aur josh mein aakar maamee kee choot ko chaatane laga. unakee choot se nikalane vaala namakeen ras mujhe unakee choot ko kaat kar kha jaane ke lie prerit kar raha tha. maamee mere sir ko pakad kar mere munh ko apanee choot mein dabaane lagee Mami sex story gand ki kahani.

phir jor se sisakaarate hue bolee- ab chod de pleej … aur nahin ruk sakatee main. ab raha nahin ja raha. main bardaasht nahin kar pa rahee hoon.
maamee kee vinatee par mainne apane laude ko unakee choot par set kar diya aur unake oopar mishanaree pojeeshan mein let gaya aur mera land andar pravisht kar gaya Mami sex story gand ki kahani.

main maamee kee choot ko chodane laga. kya bataoon dosto, maamee kee choot mein land dekar chodane mein jo aanand mujhe mil raha tha usakee tulana mein duniya ka har aanand pheeka tha. main to jaise svarg kee sair par nikal gaya tha Mami sex story gand ki kahani.

maamee bhee mere land ko poora andar lete hue chudaee ka maja le rahee thee. mainne kabhee kalpana bhee nahin kee thee ki apanee maamee kee chudaee mujhe apane hee ghar mein karane ka ye sunahara avasar milega Mami sex story gand ki kahani.

kaee minat tak main maamee ko usee poj mein chodata raha. phir mainne unako ghodee banane ke lie kah diya.
vo ghodee kee sthiti mein aa gayee. mainne peechhe se maamee kee choot mein ling daal diya aur chodane laga Mami sex story gand ki kahani.

mainne unakee kamar ko pakad liya aur jor jor se dhakke laga kar maamee kee chudaee karane laga.

maamee ke munh se ab tej tej aavaajen aane lageen- aahh chodo… phak mee kamal … aahh maja aa raha hai. bahut dinon ke baad chudaee mein aisa aanand mil raha hai. main to tumhaare land kee kaayal ho gayee hoon. aahh chodo mujhe… chodate raho Mami sex story gand ki kahani.

maamee kee ye baaten mujhe unakee choot ko aur jor se thokane ke lie ukasa rahee theen. mainne unakee choochiyon ko kas kar bheench liya aur unake oopar jhuk kar pooree taakat se unakee choot ko phaadane laga. hairaanee kee baat thee ki maamee mere land ke dhakkon ko bardaasht kar ja rahee thee. maamee kee choot kee garmee bahut jyaada thee Mami sex story gand ki kahani.

kuchh der tak main unako pooree taakat se chodata raha aur phir ekaek donon hee saath mein jhad gaye.
maamee bolee- tum to bahut achchhe se chodate ho. itana maja kabhee nahin aaya mujhe seks ke dauraan.
phir maamee meree chhaatee par sir rakh kar aaraam karane lagee.
mujhe apanee maamee kee chudaee karane mein bahut maja aaya tha Mami sex story gand ki kahani.

hamen ek doosare kee baanhon mein aaraam karate hue ek ghanta beet gaya. tabhee maamaajee ka kol aaya. vo bole ki unhen 3-4 ghante aur lagenge aane mein.
mainne bol diya- koee baat nahin. abhee to maamee aaraam hee kar rahee hain. aap aaraam se aa jaiyega Mami sex story gand ki kahani.

usake baad mainne maamee ko bola- ab kya karana pasand karenge aap?
vo bolee- ek aur raund ho jae, itana pyaar aaj tak nahin mila mujhe.

ye kah kar maamee mere oopar aakar mere honthon ko choomane lagee. is baar mainne maamee kee chudaee apanee god mein baitha kar kee Mami sex story gand ki kahani.
unako ye tareeka bahut pasand aaya. unake gaalon ko choomate hue main unako chodata gaya.

is baar mainne unako bola- chalo ab maamee kee gaand kee chudaee kee jae.
vo muskaraate hue khud hee taiyaar ho gaee.

mainne thoda sa tel lekar unakee gaand par daala aur thoda sa apane land par bhee daala. gaand ko chikanee karane ke baad mainne land ko dheere dheere unakee gaand mein pelana shuroo kar diya. unako dard ho raha tha magar vo mere pyaar ke vasheebhoot hokar saara dard bardaasht kar le rahee thee Mami sex story gand ki kahani.

maamee kee gaand ko main tejee se pelane laga. maamee ke munh se nikalane vaalee maadak sisakaariyon mein ab maje ke saath dard bhee tha. magar mujhe to keval maja aa raha tha. main jor jor se unakee gaand mein land ko thokata raha aur maamee kee chudaee ka poora maja liya Mami sex story gand ki kahani.

jab mera veery nikalane ko hua to mainne kaha- abakee baar kahaan nikaalana hai?
vo bolee- is baar bhee choot mein hee nikaal do. mujhe vaheen par maal nikalavaana pasand hai.

mainne vaisa hee kiya. unako seedhee letaaya aur unake oopar aa gaya. unakee choot mein apana land bahut aaraam se andar baahar karane laga.
vo kahane lagee- kitana achchha chodate ho aap, aur jor se karie, mujhe bahut achchha lag raha hai Mami sex story gand ki kahani.

phir mainne ek takiya bagal se utha liya aur unakee gaand ke neeche rakh diya. apane land ko unakee choot par set karake unake oopar aa gaya. apane haath mein maamee ke haath le lie aur unake unake gale par jor se chumban karane laga. neeche se unakee choot mein land dekar andar tak chodane laga Mami sex story gand ki kahani.

ab mujhe unakee bachchedaanee par land takaraata hua mahasoos ho raha tha. 10 minat tak main aise hee unako chodata raha aur phir unakee choot mein apana saara ras chhod diya.

isake baad main unakee bagal mein aa gaya. ham donon hee ab buree tarah se thak gae the. unake shareer se nikale paseene mein unaka gora badan kamal jaisa chamak raha tha. main unako gaur se dekhata raha Mami sex story gand ki kahani.

unhonne mujhe phir se shukriya ada kiya.

maamee bolee- aur kya chaahie aapako?
mainne unake honthon ko choom kar kaha- main aapako dulhan kee tarah saja kar aapake saath ek baar suhaagaraat manaana chaahata hoon.
vo bolee- theek hai, kal main aapako phon karake is baare mein bata doongee. aap mere ghar aa jaana Mami sex story gand ki kahani.

hamane phir ek ghanta aaraam kiya. donon ne kapade pahane aur mainne maamee ke lie chaay banaee.

tabhee maamaajee kee aavaaz aaee.
vo aae aur maamee ko lekar chale gaye.

doosare din maamee ka phon aaya. unhonne mujhe dopahar mein aane ka bola, tab maamaajee ghar par nahin hote Mami sex story gand ki kahani.

main maamee ke ghar gaya. unake lie bahut saaree chokalet bhee lekar gaya aur saath mein hee ek doted kondam bhee.

unake ghar pahuncha to maamee ne mujhe paanee diya. mujhe baahar baitha kar bolee- das minat ke baad andar bedaroom mein aana. aapakee dulhan aapaka intajaar karatee huee milegee Mami sex story gand ki kahani.

das minat ke baad main andar gaya to maamee ne poora room saja rakha tha. vo khud bed par dulhan ban kar baithee huee thee. jaate hee mainne unako god mein utha liya aur unako betahaasha choomane laga Mami sex story gand ki kahani.

unake is roop ko dekh kar mujhase raha na gaya aur mainne do minat mein hee unako nangee kar diya. maamee kee nagn choot par chokalet lagaee aur usako chaatane laga. maamee garm ho gayee Mami sex story gand ki kahani.

usake baad mainne apane land par kondam laga liya aur unakee choot mein land de diya. main maamee kee chudaee karane laga. donon ko maja aane laga. 15 minat tak maamee kee chudaee chalee Mami sex story gand ki kahani.

phir main unako baatharoom mein le gaya. main unake saath nahaana chaah raha tha. mainne shaavar on kar diya aur maamee mere nange badan se chipakane lagee. vo mere badan ko har jagah se choomane lagee Mami sex story gand ki kahani.

usake baad maamee ne mere land ko pakad liya aur muth maarane lagee. phir mere bina kahe hee vo mere ghutanon mein baith gayee aur mere land ko munh mein bhar kar choosane lagee. main to maare maje ke paagal ho gaya Mami sex story gand ki kahani.

mainne maamee ke sir ko pakad liya aur unake munh mein land ko pelane laga. mere munh se jor jor ke seetkaar phoot rahe the aur land bhee phatane ko ho raha tha. main tejee se maamee ke munh ko chodane laga aur ek baar phir se mainne maamee ke munh mein veery nikaal diya Mami sex story gand ki kahani.

phir baahar aakar hamane kapade pahane aur phir usake baad khaana khaaya. khaana khaakar hamane ek baar aur chudaee kee. mainne unako vaheen daining tebal par hee choda. vo bahut khush ho gaee aur khud se bolee- aaj maamee kee gaand chudaee nahin karanee kya Mami sex story gand ki kahani.

unakee baat par main muskara diya aur unako god mein utha kar phir se bedaroom mein le gaya. vahaan unako kutiya bana kar unakee gaand chod dee. usake baad main apane ghar aa gaya. tab se lekar maamee kee chudaee ka khel yoon hee chal raha hai Mami sex story gand ki kahani.

aapako meree yah seks ghatana kaisee lagee mujhe tailaigram par zaroor bataaye mein aapake chommaint aur maissagai ka intazaar karooga. isake alaava aap kahaanee par neeche kament karake bhee apanee raay de sakate hain. aur seks vidiyo aur naiw kahaanee padhane ke liye tailaigram grup join kar sakate hai.
[email protected]

Read more mami chudai story-

Mami ki Antarvasna सेक्सी मामी की चुत चुदाई 1 best sex story

Hot mami stories सोते हुए भान्जे ने की मामी चुदाई 1 real sex

xxx story mami अंधेर में मामी की चूत की चुदाई 100% Real Sex

Leave a Comment