Best Sex Story भांजी की कच्ची चूत की सीलतोड़ चुदाई-2 Real Sex

भांजी की कच्ची चूत की सीलतोड़ चुदाई-2 Best Sex Story kamvasna story

Best Sex Story kamvasna story: मैंने अपनी बहन की बेटी को चुदाई के लिए पटा लिया था. मेरी बातों से वो भी अपनी अपनी सीलबंद बुर की चुदाई के लिए बेचैन हो रही थी. तो मजा लें इस फैमिली सेक्स स्टोरी का.

बहन अब तक की चुदाई की कहानी के पहले भाग
मामा ने कुँवारी भांजी की सीलतोड़ चुदाई की-1
में आपने पढ़ा कि मैंने अंजना को चुदाई के लिए गर्म कर दिया था.

अब आगे..

उसकी सहमति से मैंने अपनी भांजी को चोदने का फैसला ले लिया. मैं जानता था कि यह अंजना के लिये बहुत कष्ट देने वाला होगा.

मैंने अंजना को बताया- अब मैं अपना लंड तुम्हारी बुर में डालूंगा, थोड़ा कष्ट होगा. सबको होता है पहली बार, पर बाद में बहुत मज़ा आएगा. तुम तैयार हो न?
पहले तो अंजना ने कहा- मामाजी, पहले आप ये पक्का करो कि इस सबसे मम्मी को कुछ पता नहीं चलेगा. मेरा मतलब मम्मी को देखने से कुछ पता नहीं चलेगा कि मेरी चुदाई हो चुकी है.
मैंने कहा- देखो तुम्हारी चुदाई से तुम्हारी चाल एक दो दिन के लिए बदलेगी उसके बाद तुम जैसी अभी हो, वैसे ही बाद में दिखोगी.

वो बोली- एक दो दिन के लिए चाल बदलेगी … इसका क्या मतलब हुआ?
मैंने उसे समझाया कि मान लो तुमको पैर में कोई काँटा चुभ जाता है, तो जब तक दर्द रहता है … तब तक तुमको चलने में दिक्कत होती है कि नहीं? इसी तरह से जब पहली बार तुम लंड से चुदोगी, तो चुत को दर्द होगा. लेकिन ये मीठा दर्द होगा, जबकि कांटे का दर्द मजा नहीं देता है सिर्फ पीड़ा देता है.

उसकी समझ में बात आ गई थी. मैंने उसको फिर से अपनी गोद में बिठा कर उसके दूध सहलाए, तो उसकी चुदास बढ़ने लगी. वो फिर से गर्म होने लगी. मैं चूची चूसने के साथ साथ उसकी चुत के दाने को उंगली से छेड़ भी रहा था.

भांजी की कच्ची चूत की सीलतोड़ चुदाई-2 Best Sex Story kamvasna story
Best Sex Story kamvasna story.

वो मेरे तर्क से काफी आश्वस्त दिखने लगी थी. चूंकि उसकी मम्मी और मामी दोनों ही बाहर गई थीं और दो दिन के दर्द से वो बेफ़िक्र थी.

जब उसने हां बोला … तो मेरा साहस बढ़ गया. मैंने एक मोटा तौलिया बिछाया और अंजना को उस पर पीठ के बल लिटा दिया. मैं उसके ऊपर आ गया.

मैंने उसकी बुर को चाटना शुरू किया, उसकी चुचियों के दाने बिल्कुल कड़क हो गए थे. उसकी बुर खूब पानी छोड़ रही थी.

मैं अपना लंड हाथ से पकड़ कर उसकी बुर पर रगड़ने लगा. उसके मुँह पर अपना मुँह रखकर किसिंग करने लगा. अब वो बिल्कुल उत्तेजित हो गयी थी. मैंने उसकी दोनों टांगों को अपने दोनों हाथों से पकड़ कर हवा में उठा दिया. मेरा लंड उसके बुर के पानी से भीग गया था.

मैंने अपने लंड को उसकी बुर के छेद पर सैट किया और उसके दोनों पैरों को अपने हाथों से दबाते हुए एक ज़ोर का झटका मारा. मेरा लंड का सुपारा उसकी बुर को फाड़ते हुए, बुर में फंस गया.

use
Best Sex Story kamvasna story.

मैंने अंजना के मुँह पर अपना मुँह रख दिया था, जिससे वो चिल्ला न सकी. पर उसकी आंखें फटी पड़ी थीं. उसका शरीर पसीने से तरबतर हो गया था.

मैं भी डर गया, पता नहीं, इसे क्या हो गया.

तब भी मैंने उसे वैसे ही मुर्गी की मानिंद दबोचे रखा. फिर मैं उसकी चुचियों को बारी बारी से मुँह में लेकर चुभलाने लगा. मेरा मुँह हटने के कारण वह रोए जा रही थी.
मैंने बोला- बेटा, थोड़ा हिम्मत से काम लो.
वो बोली- मामा जी, मैं आपके हाथ जोड़ती हूँ … मुझे छोड़ दीजिए. मुझे बहुत दर्द हो रहा है.

मैंने कहा- बेटा, तुमने वादा किया था कि तुम मुझे सहयोग करोगी. सब्र रखो अंजना तुमको ये दर्द एक न एक दिन तो झेलना ही पड़ेगा. आज मैं तुमको प्यार से सिखाते हुए चोद रहा हूँ … कल को हो सकता है कि तुम किसी नासमझ लौंडे से चुदने का मन बना लो, तो तुम्हारी चुत के तो चिथड़े उड़ जाएंगे. बेटा मैं तुम्हारे मजे के रास्ता खोल रहा हूँ. तुम इतनी समझदार हो, सब जानती हो. थोड़ी हिम्मत रखो … सब ठीक हो जाएगा.

मेरी बातों से वो काफी संयत हो चुकी थी और मैंने लंड को भी एकदम स्टॉप की पोजीशन में रखा हुआ था.

मैं लगातार उसके पैरों को हवा में उठाए हुए पकड़े था और उसको अपने होंठों से ही चूम और चूस रहा था. इस सबसे वो काफी शांत होने लगी थी.

अंजना ने फिर से कहा- मामा जी अभी इतना ही रहने दीजिएगा … बाद में फिर कभी पूरी तरह से चोद लेना.
मैंने बोला- नहीं … मैं आज तुमको औरत बनाकर ही छोडूंगा. तुम प्लीज़ मेरा सहयोग करो. ये काम किश्तों में नहीं होता है … एक बार में ही पूरा करना पड़ता है. यदि आज पूरा नहीं किया तो तुम्हारे जीवन में लंड से भय बैठ जाएगा और तुम अपनी जिन्दगी में कभी चुत चुदाई का मजा नहीं ले पाओगी.

वो भी शायद इस बात को समझ गई थी और अब उसका रोना थोड़ा कम हो गया था. मैंने अपने लंड को धीरे से आगे पीछे करना शुरू किया. थोड़ी देर बाद मैंने एक जोर का झटका मारा, मेरा लंड उसकी बुर को ककड़ी की तरह फाड़ता हुआ अन्दर चला गया. मेरा लंड खून से सन गया था. वह रोए जा रही थी, पर मुझ पर कोई असर नहीं था.

bhaanjee kee kachchee choot kee seelatod chudaee-2 Best Sex Story kamvasna story

मेरा पूरा लंड उसके बुर में नहीं घुस पा रहा था. अब मैंने स्पीड बढ़ा दी थी. वह दांत पर दांत चढ़ाकर दर्द को सहन करने की कोशिश कर रही थी. मैं बीच बीच में उसके निप्पलों को दांतों से पकड़ कर खींच देता. अब उसका दर्द कुछ कम हो चुका था.

मैंने एक और ज़ोरदार झटका मारा और जड़ तक लंड उसकी बुर में पेल दिया. इस बार उसे ज्यादा दर्द नहीं हुआ. अब मैं ज़ोर ज़ोर से चोदने लगा. मैं उसे किसिंग के साथ साथ और उसके निप्पलों को भी सहला रहा था.

आधे घंटे की ताबड़तोड़ चुदाई के बाद मेरा लंड झड़ने वाला था. मैंने लंड बाहर खींचा और लंड का पानी अंजना की बुर पर उड़ेल दिया. अंजना की बुर बिल्कुल लाल हो गयी थी. वह ज़ोर ज़ोर से हांफ रही थी.

मैंने उसे अपने से सटा लिया और चूमने लगा. वह एक बार मेरी तरफ देखकर हँस दी.
मैंने उसे धन्यवाद दिया और बताया- अब 2-3 दिन बाद तुम्हें मैं दुबारा चोदूँगा. इस बार तुम्हें खूब मजा आएगा.
उसने हंस कर सर हिला दिया.

मैंने उसे गोद में उठाकर बाथरूम में ले जाकर नहलाया. मैं भी नहाया. उसे हल्दी वाला दूध और एक दर्दनिवारक गोली दे दी … ताकि शाम तक उसका दर्द खत्म हो जाए.

अब मैंने अंजना की सील तो तोड़ ही दी थी, लेकिन उसकी हालत बहुत खराब हो गयी थी. इसीलिए मैंने दो तीन दिन तक उसे छेड़ा ही नहीं.

मेरा एक जिगरी दोस्त पीयूष है. जब भी वह कोई लड़की या औरत पटाता है, तो उसकी बुर मुझे भी चोदने का मौका देता था. मैंने अंजना में बारे में बताया.
तो पीयूष ने पूछा- मुझे भी मिलवाएगा क्या उससे?
मैं बोला- क्यों नहीं यार … जब तुमने अपनी बुआ की लड़की मेरे से चुदवाई थी, तो मेरा भी तो कुछ फ़र्ज़ है.
वो खुश होकर पूछने लगा- कब?
मैंने बोला- मैं एक दो दिन में उसे लेकर आता हूं.

मेरा दोस्त शहर में अकेला ही रहता है. उसकी बीवी गांव में रहती है.

मैंने एक दिन अंजना से बोला- कल हम लोग बाहर घूमने चलेंगे.
वो बोली- मामी को क्या बोलोगे?
मैंने बोला- तुम पेट दर्द की शिकायत बोल देना. मैं चेकअप के बहाने तुम्हें बाहर ले चलूंगा. मेरे दोस्त का फ्लैट है. वो फ्लैट खाली रहता है, वहीं मिलेंगे.
वो तैयार हो गयी.

दूसरे दिन सुबह ही मेरी पत्नी को स्कूल के काम से दिल्ली जाना पड़ा, यह मेरे लिए सोने पर सुहागा जैसा था.
मैंने अपनी पत्नी स्वाति से पूछा- तुम कब वापस आओगी?
वो बोली- कम से कम 2 दिन बाद.

मैंने उसे स्टेशन छोड़ा और दोस्त को मेरे घर पर ही आने को बोला.

मेरा दोस्त दारू पीकर चुदाई करता है. मैं उससे बोला- मेरे लिए भी व्हिस्की लेकर आना.
वह 11 बजे मेरे घर आया. मैंने बच्चों को टीवी पर लगा दिया और अंजना को तैयार होकर ऊपर आने को बोला.

अंजना बोली- मामा, ये कौन है?
मैं बोला- ऊपर आओ … मिलवाता हूँ.

थोड़ी देर बाद वह ऊपर आयी. उसने जीन्स टॉप पहना था. वह शरमा रही थी. मैंने उसका हाथ पकड़ा और अपनी गोद में बैठा लिया.

मैंने दोस्त से पूछा- कैसी है मेरी भांजी?
उसने बोला- मस्त.
मैं बोला- बिस्तर में और ज्यादा मस्त है.

मेरी भांजी को शायद उसका लंड लेने में भी उत्सुकता होने लगी थी.

मेरा दोस्त पैग बनाने लगा. हम दोनों ने एक एक पैग लगाया और अपना पैंट निकालकर नंगे हो गए.

मेरे दोस्त का लंड काफी लंबा और मोटा और कुछ ऊपर की तरफ टेढ़ा है. उसका सुपारा छोटा है लेकिन पीछे बहुत मोटा है.

पीयूष ने अंजना को अपनी बगल में बैठाया और उसकी चूचियों को दबाने लगा.

उसने अंजना से पूछा- पैग लेगी.
अंजना ने ना बोला.
उसने बोला- एक ढक्कन कोल्ड ड्रिंक में ले लो, चुदने में मज़ा आएगा.

अंजना ने कुछ नहीं कहा, तो मैंने कोल्डड्रिंक में एक ढक्कन व्हिस्की मिलाकर अंजना को गिलास थमा दिया.

वह उसे पी गयी. अब मैंने अंजना का टॉप बाहर निकाला और मेरे दोस्त ने उसकी जीन्स खोल दी. इसी बीच मैंने एक बड़ा पैग कोल्डड्रिंक के साथ अंजना को और पिला दिया.
उसको थोड़ा कड़वा सा लगा, तो मैंने उसे एक पीस नमकीन का खिला दिया.

अब तक मैंने उसकी ब्रा और पैंटी को भी निकाल दिया था. मेरा दोस्त बोला- मस्त माल है यार.

वो अंजना को सोफे पर लिटाकर उसकी बुर चाटने लगा. मैंने अपना लंड अंजना के मुँह में फंसा दिया. वह लंड चूसने लगी. मैंने एक सिगरेट सुलगा ली … मैं सिगरेट के कश लेते हुए बीच बीच में उसकी चुचियों को सहलाता और दबा देता.

उधर मेरा दोस्त उसकी बुर के फांकों को दांत से पकड़कर खींच देता, तो वह चिहुँक जाती. अंजना की बुर से पानी निकल रहा था. अब मैंने अंजना को डॉगी स्टाइल में किया और इस बार लंड बुर में एक धक्के में ही चला गया. मैंने उसे चोदना शुरू कर दिया.

पीयूष अपना लंड अंजना के मुँह में डालकर चुसवा रहा था. घोड़ी बनी अंजना की चूचियां लटक रही थीं, जिनको मैं दबाते हुए लंड पेल रहा था.

कोई दस मिनट बाद मैंने अपने दोस्त को चुदाई का मौका दिया. उसने लेटकर अंजना को अपने लंड पर बैठाया और धक्के मारना शुरू कर दिया. मैंने अपना लंड अंजना के मुँह में दे दिया. फिर दस मिनट बाद मैंने चुदाई शुरू कर दी. अंजना की हालत खराब होने लगी, परन्तु हम लोग उसे छोड़ने वाले ही कहां थे.

इसी दरम्यान मैंने अंजना को एक नीट पैग दे दिया और उसने एक झटके में ही पी भी लिया. अब वो नशीली आंखों से मुझे देख रही थी. उसका मुँह दारु के स्वाद से कड़वा होने की वजह से कुछ बुरा सा बन रहा था. मैंने एक सिगरेट जला कर उसे थमा दी. उसने सिगरेट पी और हल्का सा खांस कर मुँह का स्वाद सही किया.
तब तक मैंने दूसरा पैग बनाया और अंजना के होंठों से लगा दिया. उसने गिलास को खत्म किया और सिगरेट के लम्बे लम्बे दो सुट्टा मारे.

अब वो मदमस्त हो गई थी. उसने पीयूष का लंड पकड़ कर कहा- अब डालो.
पीयूष उसकी चुत में लग गया.

इस तरह हम दोनों ने बारी बारी अलग अलग पोज़ में अंजना को 40 मिनट तक चोदा. फिर उसी की बुर के ऊपर पानी निकाल दिया.

bhaanjee kee kachchee choot kee seelatod chudaee-2 Best Sex Story kamvasna story

उस दिन 11 बजे से 2 बजे तक हम दोनों ने अंजना की जमकर चुदाई की. अब अंजना पूरी तरह औरत बन चुकी थी. चुदाई के बाद हम तीनों लोगों ने एक साथ स्नान किया, इसके बाद साथ में खाना खाया.

चुदाई के बाद मेरा दोस्त चला गया. मैंने उस दिन रात को और दूसरे दिन भी रात भर अंजना को शराब का मजा देते हुए चोदा. अब तो मुझे जब भी मौका मिलता, मैं उसे चोद देता. वो खुद भी एक बड़ी पियक्कड़ और चुदक्कड़ हो गई थी, खुद मेरे लंड को चूस कर खड़ा कर देती और लंड पर बैठ कर अपनी चुत रगड़वाने लगती.

आपको मेरी बहन की बेटी यानि मेरी भांजी की चुत चुदाई की कहानी कैसी लगी, जरूर बताएं. धन्यवाद. . और सेक्स विडियो और new कहानी पढने के लिये telegram ग्रुप join कर सकते है.
[email protected]

bhaanjee kee kachchee choot kee seelatod chudaee-2 Best Sex Story kamvasna story

Read in English

bhaanjee kee kachchee choot kee seelatod chudaee-2 Best Sex Story kamvasna story

Best Sex Story kamvasna story: mainne apanee bahan kee betee ko chudaee ke lie pata liya tha. meree baaton se vo bhee apanee apanee seelaband bur kee chudaee ke lie bechain ho rahee thee. to maja len is phaimilee seks storee ka.

bahan ab tak kee chudaee kee kahaanee ke pahale bhaag
maama ne kunvaaree bhaanjee kee seelatod chudaee kee-1
mein aapane padha ki mainne anjana ko chudaee ke lie garm kar diya tha.

ab aage..

usakee sahamati se mainne apanee bhaanjee ko chodane ka phaisala le liya. main jaanata tha ki yah anjana ke liye bahut kasht dene vaala hoga Best Sex Story kamvasna story.

mainne anjana ko bataaya- ab main apana land tumhaaree bur mein daaloonga, thoda kasht hoga. sabako hota hai pahalee baar, par baad mein bahut maza aaega. tum taiyaar ho na?
pahale to anjana ne kaha- maamaajee, pahale aap ye pakka karo ki is sabase mammee ko kuchh pata nahin chalega. mera matalab mammee ko dekhane se kuchh pata nahin chalega ki meree chudaee ho chukee hai Best Sex Story kamvasna story.

mainne kaha- dekho tumhaaree chudaee se tumhaaree chaal ek do din ke lie badalegee usake baad tum jaisee abhee ho, vaise hee baad mein dikhogee.

vo bolee- ek do din ke lie chaal badalegee … isaka kya matalab hua?
mainne use samajhaaya ki maan lo tumako pair mein koee kaanta chubh jaata hai, to jab tak dard rahata hai … tab tak tumako chalane mein dikkat hotee hai ki nahin? isee tarah se jab pahalee baar tum land se chudogee, to chut ko dard hoga. lekin ye meetha dard hoga, jabaki kaante ka dard maja nahin deta hai sirph peeda deta hai Best Sex Story kamvasna story.

usakee samajh mein baat aa gaee thee. mainne usako phir se apanee god mein bitha kar usake doodh sahalae, to usakee chudaas badhane lagee. vo phir se garm hone lagee. main choochee choosane ke saath saath usakee chut ke daane ko ungalee se chhed bhee raha tha. Best Sex Story kamvasna story.

vo mere tark se kaaphee aashvast dikhane lagee thee. choonki usakee mammee aur maamee donon hee baahar gaee theen aur do din ke dard se vo befikr thee.

jab usane haan bola … to mera saahas badh gaya. mainne ek mota tauliya bichhaaya aur anjana ko us par peeth ke bal lita diya. main usake oopar aa gaya Best Sex Story kamvasna story.

mainne usakee bur ko chaatana shuroo kiya, usakee chuchiyon ke daane bilkul kadak ho gae the. usakee bur khoob paanee chhod rahee thee.

main apana land haath se pakad kar usakee bur par ragadane laga. usake munh par apana munh rakhakar kising karane laga. ab vo bilkul uttejit ho gayee thee. mainne usakee donon taangon ko apane donon haathon se pakad kar hava mein utha diya. mera land usake bur ke paanee se bheeg gaya tha Best Sex Story kamvasna story.

mainne apane land ko usakee bur ke chhed par sait kiya aur usake donon pairon ko apane haathon se dabaate hue ek zor ka jhataka maara. mera land ka supaara usakee bur ko phaadate hue, bur mein phans gaya.

mainne anjana ke munh par apana munh rakh diya tha, jisase vo chilla na sakee. par usakee aankhen phatee padee theen. usaka shareer paseene se tarabatar ho gaya tha Best Sex Story kamvasna story.

main bhee dar gaya, pata nahin, ise kya ho gaya.

tab bhee mainne use vaise hee murgee kee maanind daboche rakha. phir main usakee chuchiyon ko baaree baaree se munh mein lekar chubhalaane laga. mera munh hatane ke kaaran vah roe ja rahee thee Best Sex Story kamvasna story.

mainne bola- beta, thoda himmat se kaam lo.
vo bolee- maama jee, main aapake haath jodatee hoon … mujhe chhod deejie. mujhe bahut dard ho raha hai.

mainne kaha- beta, tumane vaada kiya tha ki tum mujhe sahayog karogee. sabr rakho anjana tumako ye dard ek na ek din to jhelana hee padega. aaj main tumako pyaar se sikhaate hue chod raha hoon … kal ko ho sakata hai ki tum kisee naasamajh launde se chudane ka man bana lo, to tumhaaree chut ke to chithade ud jaenge. beta main tumhaare maje ke raasta khol raha hoon. tum itanee samajhadaar ho, sab jaanatee ho. thodee himmat rakho … sab theek ho jaega Best Sex Story kamvasna story.

meree baaton se vo kaaphee sanyat ho chukee thee aur mainne land ko bhee ekadam stop kee pojeeshan mein rakha hua tha.

main lagaataar usake pairon ko hava mein uthae hue pakade tha aur usako apane honthon se hee choom aur choos raha tha. is sabase vo kaaphee shaant hone lagee thee Best Sex Story kamvasna story.

anjana ne phir se kaha- maama jee abhee itana hee rahane deejiega … baad mein phir kabhee pooree tarah se chod lena.
mainne bola- nahin … main aaj tumako aurat banaakar hee chhodoonga. tum pleez mera sahayog karo. ye kaam kishton mein nahin hota hai … ek baar mein hee poora karana padata hai. yadi aaj poora nahin kiya to tumhaare jeevan mein land se bhay baith jaega aur tum apanee jindagee mein kabhee chut chudaee ka maja nahin le paogee Best Sex Story kamvasna story.

vo bhee shaayad is baat ko samajh gaee thee aur ab usaka rona thoda kam ho gaya tha. mainne apane land ko dheere se aage peechhe karana shuroo kiya. thodee der baad mainne ek jor ka jhataka maara, mera land usakee bur ko kakadee kee tarah phaadata hua andar chala gaya. mera land khoon se san gaya tha. vah roe ja rahee thee, par mujh par koee asar nahin tha Best Sex Story kamvasna story.

mera poora land usake bur mein nahin ghus pa raha tha. ab mainne speed badha dee thee. vah daant par daant chadhaakar dard ko sahan karane kee koshish kar rahee thee. main beech beech mein usake nippalon ko daanton se pakad kar kheench deta. ab usaka dard kuchh kam ho chuka tha Best Sex Story kamvasna story.

mainne ek aur zoradaar jhataka maara aur jad tak land usakee bur mein pel diya. is baar use jyaada dard nahin hua. ab main zor zor se chodane laga. main use kising ke saath saath aur usake nippalon ko bhee sahala raha tha Best Sex Story kamvasna story.

aadhe ghante kee taabadatod chudaee ke baad mera land jhadane vaala tha. mainne land baahar kheencha aur land ka paanee anjana kee bur par udel diya. anjana kee bur bilkul laal ho gayee thee. vah zor zor se haamph rahee thee Best Sex Story kamvasna story.

mainne use apane se sata liya aur choomane laga. vah ek baar meree taraph dekhakar hans dee.
mainne use dhanyavaad diya aur bataaya- ab 2-3 din baad tumhen main dubaara chodoonga. is baar tumhen khoob maja aaega.
usane hans kar sar hila diya Best Sex Story kamvasna story.

mainne use god mein uthaakar baatharoom mein le jaakar nahalaaya. main bhee nahaaya. use haldee vaala doodh aur ek dardanivaarak golee de dee … taaki shaam tak usaka dard khatm ho jae.

ab mainne anjana kee seel to tod hee dee thee, lekin usakee haalat bahut kharaab ho gayee thee. iseelie mainne do teen din tak use chheda hee nahin Best Sex Story kamvasna story.

cript>

mera ek jigaree dost peeyoosh hai. jab bhee vah koee ladakee ya aurat pataata hai, to usakee bur mujhe bhee chodane ka mauka deta tha. mainne anjana mein baare mein bataaya.
to peeyoosh ne poochha- mujhe bhee milavaega kya usase?
main bola- kyon nahin yaar … jab tumane apanee bua kee ladakee mere se chudavaee thee, to mera bhee to kuchh farz hai.
vo khush hokar poochhane laga- kab?
mainne bola- main ek do din mein use lekar aata hoon Best Sex Story kamvasna story.

mera dost shahar mein akela hee rahata hai. usakee beevee gaanv mein rahatee hai.

mainne ek din anjana se bola- kal ham log baahar ghoomane chalenge.
vo bolee- maamee ko kya bologe?
mainne bola- tum pet dard kee shikaayat bol dena. main chekap ke bahaane tumhen baahar le chaloonga. mere dost ka phlait hai. vo phlait khaalee rahata hai, vaheen milenge.
vo taiyaar ho gayee Best Sex Story kamvasna story.

doosare din subah hee meree patnee ko skool ke kaam se dillee jaana pada, yah mere lie sone par suhaaga jaisa tha.
mainne apanee patnee svaati se poochha- tum kab vaapas aaogee?
vo bolee- kam se kam 2 din baad Best Sex Story kamvasna story.

mainne use steshan chhoda aur dost ko mere ghar par hee aane ko bola.

mera dost daaroo peekar chudaee karata hai. main usase bola- mere lie bhee vhiskee lekar aana.
vah 11 baje mere ghar aaya. mainne bachchon ko teevee par laga diya aur anjana ko taiyaar hokar oopar aane ko bola Best Sex Story kamvasna story.

anjana bolee- maama, ye kaun hai?
main bola- oopar aao … milavaata hoon.

thodee der baad vah oopar aayee. usane jeens top pahana tha. vah sharama rahee thee. mainne usaka haath pakada aur apanee god mein baitha liya Best Sex Story kamvasna story.

mainne dost se poochha- kaisee hai meree bhaanjee?
usane bola- mast.
main bola- bistar mein aur jyaada mast hai.

meree bhaanjee ko shaayad usaka land lene mein bhee utsukata hone lagee thee Best Sex Story kamvasna story.

mera dost paig banaane laga. ham donon ne ek ek paig lagaaya aur apana paint nikaalakar nange ho gae.

mere dost ka land kaaphee lamba aur mota aur kuchh oopar kee taraph tedha hai. usaka supaara chhota hai lekin peechhe bahut mota hai Best Sex Story kamvasna story.

peeyoosh ne anjana ko apanee bagal mein baithaaya aur usakee choochiyon ko dabaane laga.

usane anjana se poochha- paig legee.
anjana ne na bola.
usane bola- ek dhakkan kold drink mein le lo, chudane mein maza aaega Best Sex Story kamvasna story.

anjana ne kuchh nahin kaha, to mainne koldadrink mein ek dhakkan vhiskee milaakar anjana ko gilaas thama diya.

vah use pee gayee. ab mainne anjana ka top baahar nikaala aur mere dost ne usakee jeens khol dee. isee beech mainne ek bada paig koldadrink ke saath anjana ko aur pila diya.
usako thoda kadava sa laga, to mainne use ek pees namakeen ka khila diya Best Sex Story kamvasna story.

ab tak mainne usakee bra aur paintee ko bhee nikaal diya tha. mera dost bola- mast maal hai yaar.

vo anjana ko sophe par litaakar usakee bur chaatane laga. mainne apana land anjana ke munh mein phansa diya. vah land choosane lagee. mainne ek sigaret sulaga lee … main sigaret ke kash lete hue beech beech mein usakee chuchiyon ko sahalaata aur daba deta Best Sex Story kamvasna story.

udhar mera dost usakee bur ke phaankon ko daant se pakadakar kheench deta, to vah chihunk jaatee. anjana kee bur se paanee nikal raha tha. ab mainne anjana ko dogee stail mein kiya aur is baar land bur mein ek dhakke mein hee chala gaya. mainne use chodana shuroo kar diya Best Sex Story kamvasna story.

peeyoosh apana land anjana ke munh mein daalakar chusava raha tha. ghodee banee anjana kee choochiyaan latak rahee theen, jinako main dabaate hue land pel raha tha.

koee das minat baad mainne apane dost ko chudaee ka mauka diya. usane letakar anjana ko apane land par baithaaya aur dhakke maarana shuroo kar diya. mainne apana land anjana ke munh mein de diya. phir das minat baad mainne chudaee shuroo kar dee. anjana kee haalat kharaab hone lagee, parantu ham log use chhodane vaale hee kahaan the Best Sex Story kamvasna story.

isee daramyaan mainne anjana ko ek neet paig de diya aur usane ek jhatake mein hee pee bhee liya. ab vo nasheelee aankhon se mujhe dekh rahee thee. usaka munh daaru ke svaad se kadava hone kee vajah se kuchh bura sa ban raha tha. mainne ek sigaret jala kar use thama dee. usane sigaret pee aur halka sa khaans kar munh ka svaad sahee kiya Best Sex Story kamvasna story.


tab tak mainne doosara paig banaaya aur anjana ke honthon se laga diya. usane gilaas ko khatm kiya aur sigaret ke lambe lambe do sutta maare.

ab vo madamast ho gaee thee. usane peeyoosh ka land pakad kar kaha- ab daalo.
peeyoosh usakee chut mein lag gaya.

is tarah ham donon ne baaree baaree alag alag poz mein anjana ko 40 minat tak choda. phir usee kee bur ke oopar paanee nikaal diya Best Sex Story kamvasna story.

us din 11 baje se 2 baje tak ham donon ne anjana kee jamakar chudaee kee. ab anjana pooree tarah aurat ban chukee thee. chudaee ke baad ham teenon logon ne ek saath snaan kiya, isake baad saath mein khaana khaaya Best Sex Story kamvasna story.

chudaee ke baad mera dost chala gaya. mainne us din raat ko aur doosare din bhee raat bhar anjana ko sharaab ka maja dete hue choda. ab to mujhe jab bhee mauka milata, main use chod deta. vo khud bhee ek badee piyakkad aur chudakkad ho gaee thee, khud mere land ko choos kar khada kar detee aur land par baith kar apanee chut ragadavaane lagatee Best Sex Story kamvasna story.

aapako meree bahan kee betee yaani meree bhaanjee kee chut chudaee kee kahaanee kaisee lagee, jaroor bataen. dhanyavaad. . aur seks vidiyo aur naiw kahaanee padhane ke liye tailaigram grup join kar sakate hai.
[email protected]

Read more chudai stories-

Hindi Sax Store भांजी की सील तोड़ चुदाई की प्यास बुझायी1 best

xxx desi kahani भांजी को दुल्हन बनाकर चोदा 1 Best Sex Fun

Bhabhi hindi Story 1 कामवाली भाभी की चूत की चुदाई free sex

Leave a Comment

org/tools/popad.js">