Bro Sis Sex 1 सगे भाई को सेक्स के लिये पटाया cudai khaniya

सगे भाई को सेक्स के लिये पटाया Bro Sis Sex cudai khaniya

Bro Sis Sex cudai khaniya: कॉलेज लाइफ में खूब लंड लिये. कॉलेज के बाद लंड नहीं मिला. मेरी सहेली ने सगे भाई बहन का सेक्स सुझाया. मैंने क्या किया? भाई बहन की चुदाई की कहानी में पढ़ें.

दोस्तो, मेरा नाम पारुल है. मैं 22 वर्ष की हूँ. मेरे परिवार में हम 4 लोग हैं- मम्मी-पापा, मैं और मेरा बड़ा भाई विक्रांत. जिसकी उम्र 24 वर्ष है.

अब मैं अपनी मुद्दे की बात पर आती हूँ. आज मैं आप सबको बताना चाहती हूँ कि 20 की उम्र के बाद लड़का हो, चाहे लड़की सभी को शारीरिक संतुष्टि के लिए सेक्स चाहिए होता है. यह भाई बहन की चुदाई की कहानी इसी सच्चाई को कहती है.

आगे बढ़ने से पहले मैं अपने बारे में आपको बता देती हूं. मेरा फिगर 34 28 36 का है. मेरे कॉलेज और गांव के लड़के सभी मुझ पर मरते थे. अपनी स्कूल लाइफ में भी लड़कों के साथ मैंने काफी मजे किये हैं.

उसके बाद कॉलेज में आने के बाद मैंने 2 लड़कों को पटा लिया और उनके साथ भी बहुत मस्ती की. मूवी देखते समय भी मैं अपनी चूची दबवाती थी. लड़कों को जवान लड़की की चूची बहुत ज्यादा आकर्षित करती हैं और चूचियों से खेलना और उनको दबाना वो बहुत पसंद करते हैं.

अपने बूब्स दबवा दबवा कर मैंने 34 के करवा लिये थे. सभी लड़कियां ऐसे ही बूब्स चाहती हैं.
जब मेरी कॉलेज की पढ़ाई खत्म हो गयी तो मैं घर पर रहने लगी. अब मेरे बूब्स के साथ खेलने वाला कोई नहीं रह गया था मेरे पास.

एक दिन मैंने अपनी सहेली सपना को ये बात बताई. उसने मुझे मेरे भाई को पटाने का आइडिया दिया. सपना कहने लगी कि उसने भी अपने भाई को पटा रखा है और वो अपने भाई के साथ खूब मजे करती है. घर में ही उसको मस्त लंड मिल गया है.

सपना की बातें मुझे उत्तेजित करने लगी. मैंने अपने भाई को पटाने का प्लान बनाना शुरू कर दिया. काम थोड़ा मुश्किल था लेकिन इतना भी नहीं कि मैं कर ही न सकूं. मैं देखने में बहुत ज्यादा सेक्सी हूं इसलिए मेरे लिए आसान था.

किसी भी लड़की को अपने भाई को पटाने में मुश्किल इसलिए होती है क्योंकि भाई-बहन के रिश्ते में हमें शर्म आती है. वरना सेक्स तो लड़के भी करना चाहते हैं जैसे कि हम लड़कियां चाहती हैं. लड़के पटा पटा कर मुझे लाइफ में इतना तजुरबा तो हो गया था कि मैं लड़कों की कमजोरी जान चुकी थी.

अब मुझे लंड चाहिए था. वो भी अपने ही भाई का लंड.

मेरे पापा की दुकान है और मेरी मां घर पर ही रहती है. हम लोग मिडल क्लास परिवार से हैं. मेरा भाई कॉलेज के थर्ड इयर में पढ़ रहा था उस वक्त. यह बात आज से साल भर पहले की ही है.

मेरे और विक्रांत के एग्जाम खत्म हो चुके थे. हम लोग अब घर पर ही रहते थे. पापा सुबह दुकान पर चले जाते थे. मां घर के काम में लगी रहती थी.

घर में मैं बोर हो रही थी और कॉलेज के लड़कों के साथ की हुई मस्ती की यादें मुझे परेशान करने लगीं. मैं अपनी सहेली सपना और उसके भाई के सेक्स रिश्तों के बारे में सोचने लगी. मैंने सपना को फोन किया और उससे कहा कि मैं भी अपने भाई को पटाना चाहती हूं.

सपना ने मुझे कुछ टिप्स दिये. मैं उसके सुझाव सुन कर खुश हो गयी. मुझे लगने लगा कि मैं भी अपने भाई को पटा सकती हूं. अगले दिन से मैंने उसकी बताई बातों पर अमल करना शुरू कर दिया.

पहला दिन:
पहली सीख के तौर पर मैंने डीप गोल गले के टॉप्स के साथ स्कर्ट या जीन्स पहनना शुरू किया. उस दिन जब सुबह विक्रांत बेड पर लेटा हुआ था तो मैं उसके रूम में झाड़ू लेकर पहुंच गयी. उसके सामने झुक कर झाड़ू देने लगी.

मेरा प्लान कामयाब भी हो रहा था. विक्रांत मुझे नोटिस कर रहा था. मैं भी जानबूझ कर अपने चूचे हिला रही थी. ये सब होने के बाद मैं बाहर आ गयी.

फिर दोपहर में मुझे पैसे चाहिए थे. मैं भाई के पास जाकर पैसे मांगने लगी और मजाक करते हुए उसकी पीठ पर चढ़ गयी. मैंने अपने बड़े बड़े बूब्स उसकी पीठ पर टच किये. उसने भी मुझे पीछे हाथ लाकर कस कर पकड़ लिया. जैसा सपना ने बताया था वैसा ही हो रहा था.

दूसरा दिन:
विक्रांत ड्राइंग रूम में बैठ कर टीवी देख रहा था. मैंने उसके सामने झुक कर बातें करना शुरू किया. जैसे जैसे मेरे बूब्स के दर्शन उसको हो रहे थे उसका लंड उसके शॉर्ट्स में उठने लगा था. मैं ये सब साफ नोटिस कर पा रही थी.

उसी रात को हम लोग टीवी देख रहे थे और मम्मी किचन में खाना बना रही थी. तभी अचानक लाइट चली गयी और अंधेरा हो गया. मेरे मन में एक तरकीब सूझी और मैं अपना मोबाइल ढूंढने लग गयी.

अंधेरे का फायदा उठा कर मैंने अपने भाई की जांघों के बीच में हाथ मारा और मेरा हाथ उसके लंड पर जा लगा. उसने बोला कुछ नहीं लेकिन मुझे हटाने के लिए उसने मुझे भी हाथ मारा और मेरे बूब्स को छेड़ दिया. ये उसकी तरफ से पहला इशारा था.

तीसरा दिन:
तीसरे दिन मैं पढ़ाई कर रही थी. तभी विक्रांत बोला कि कुछ समझ नहीं आ रहा हो तो पूछ लेना. फिर मैंने भी मौका देख कर बोल दिया कि भाई एक थ्यौरी समझा दो.

उस दिन उसने मेरी गोद से नोटबुक उठाये बिना ही मेरी गोद में रखे हुए मुझे थ्यौरी समझाने लगा. वो बीच बीच में मेरी जांघ और चूत पर भी टच करने की कोशिश कर रहा था. मुझे भी अच्छा लग रहा था लेकिन डर भी था कि कहीं मां न आ जाये.

उसने मुझे थ्यौरी बता दी और दूसरे रूम में चला गया. मैंने उसको फिर से बुलाया और कहा- एक सवाल और भी है.
इस बार सवाल समझाते हुए विक्रांत ने मेरे बूब्स को कई बार टच किया. जब उससे रुका न गया तो उसने मेरे बूब्स को दबाना शुरू कर दिया. मुझे अच्छा लगने लगा.

मेरा भाई मेरे बूब्स दबा कर मजा ले रहा था और मैं भी गर्म हो रही थी. मैंने भी उसको रोका नहीं और वो भी नहीं रुका. फिर कुछ देर के बाद मां के आने की आहट हुई और हम दोनों एक दूसरे से अलग होकर नॉर्मल हो गये.

अब विक्रांत मेरे जाल में पूरी तरह से फंस चुका था.

उसी दिन फिर शाम को मां खेत में चली गयी. हम भाई-बहन घर में अकेले थे. मैं अपने और विक्रांत के लिए रसोई में मैगी बनाने चली गयी.

पीछे से आकर विक्रांत ने मुझे हग कर लिया और मेरे बूब्स को दबाने लगा. मुझे भी बहुत मजा आने लगा. मैंने भी पीछे मुड़कर विक्रांत के होंठों को चूम लिया.

और हम दोनों एक दूसरे को किस करने लगे. ये मेरे भाई के साथ मेरा पहला किस था. मुझे बहुत मजा आ रहा था. हम दोनों काफी देर तक किस करते रहे.

फिर वो मुझे उठा कर बेड पर ले गया. हमने बहुत देर तक किस किया. उसके बाद विक्रांत ने मेरी टीशर्ट को उतार दिया. मैं ब्रा में रह गयी. विक्रांत मेरी ब्रा के ऊपर से ही मेरी एक एक चूची को दबाते हुए चाटने लगा. मेरी ब्रा गीली होने लगी.

विक्रांत जोर जोर से मेरे बूब्स को दबाने लगा और मैं सिसकारियां लेने लगी- आह्ह … विक्रांत कोई आ जायेगा. बस करो … आह्हह… ओहह … रुको.
मगर विक्रांत नहीं रुक रहा था.

सगे भाई को सेक्स के लिये पटाया Bro Sis Sex cudai khaniya
Bro Sis Sex cudai khaniya

फिर उसने मेरी जीन्स भी निकाल दी. अब मैं ब्लैक ब्रा और पैंटी में थी. उसके बाद उसने मेरे बूब्स को नंगा कर दिया और पीने लगा. मुझे मजा आने लगा. मैं उसके बालों को सहलाने लगी.

मेरे चूचे पीने के बाद उसने मेरी पैंटी भी निकाल दी. मेरे भाई के सामने मेरी चूत नंगी हो गयी. मुझे अलग ही रोमांच मिल रहा था उसके सामने नंगी होकर. वो मेरी चूत को चाटने और चूसने लगा.

मैं तड़प उठी. सपना के बारे में सोचने लगी कि वो सच में बहुत मजा लेती होगी अपने भाई के साथ! क्योंकि विक्रांत के साथ मुझे भी बहुत मजा आ रहा था.

हम दोनों ने काफी देर तक मजे किये लेकिन चुदाई नहीं हो पाई क्योंकि मम्मी के आने का डर था.

घर में चुदाई का मौका नहीं मिल पा रहा था. इसलिए हम दोनों ने कॉलेज का बहाना करने का सोचा.

कॉलेज खुलने के बाद हम दोनों घर से कॉलेज के लिए काम कह कर निकले लेकिन हमें कहीं और ही जाना था.
हम सीधे एक होटल में पहुंचे. वहां पर हमने रूम बुक किया. वहां सुबह 10 बजे पहुंच गये थे हम.

जैसे ही हम रूम में पहुंचे तो मैं विक्रांत की गोद में कूद गयी. उसने भी मुझे लपक लिया. उसके हाथ मेरे चूतड़ों को भींच रहे थे. हम दोनों के होंठ एक दूसरे से मिल गये थे.

कुछ देर के बाद जब भाई से रुका न गया तो उसने मुझे बेड पर पटक लिया. मेरे ऊपर भूखे शेर की तरह टूट पड़ा. उसने मेरे टॉप को निकाल कर मेरे बूब्स को मुंह में ले लिया.

मेरा हाथ अपने आप ही विक्रांत की पैंट में घुस गया था. मेरा हाथ उसके अंडरवियर को टटोल रहा था. मैं उसके लंड को देखना चाह रही थी. मेरा हाथ उसके लंड पर जा लगा. उसका लंड बहुत मोटा और लकड़ी की तरह एकदम से सख्त हो गया था.

बहुत दिनों के बाद मुझे लंड का टच मिला था. कॉलेज के लड़कों के लंड से खेलने के बाद अब भाई का लंड पकड़ना बहुत मजा दे रहा था. विक्रांत मेरी चूचियों को मसल मसल कर पी रहा था. उसके बाद विक्रांत ने मुझे पूरी नंगी कर दिया. वो मुझे निहारने लगा. मैंने भी उसको अपनी जवानी के खूब दर्शन करवाये.

विक्रांत ने मेरी चूत को छेड़ा तो मैं सिहर गयी. मैंने उसके सिर को नीचे की ओर दबाने लगी. वो मेरा इशारा समझ गया और मेरी चूत को चाटने लगा. मैं मस्ती में खो गयी. पागल होने लगी.

सगे भाई को सेक्स के लिये पटाया Bro Sis Sex cudai khaniya
Bro Sis Sex cudai khaniya

न जाने इन लड़कों को चूत चाटने में क्या मजा आता है. विक्रांत पागलों की तरह मेरी चूत तो पी रहा था.
बड़ी मुश्किल से मैंने उसको रोक कर कहा- मेरी जान … अब मेरी चूत को अपने लंड का स्वाद चखा दे. मैं और इंतजार नहीं कर सकती हूं अब.

उसने हां करते हुए बैग से कॉन्डम निकाल कर मुझे दे दिया. मैं उसके लंड को पकड़ कर कॉन्डम लगाने लगी. पता नहीं मुझे क्या हुआ मैंने उसके लंड को मुंह में लेकर चूसना शुरू कर दिया. मुझे एक दो पल लंड का स्वाद थोड़ा अजीब लगा मगर फिर मजा आने लगा.

sage bhaee ko seks ke liye pataaya Bro Sis Sex cudai khaniya
Bro Sis Sex cudai khaniya

विक्रांत भी मजे से अपना लंड चुसवाने लगा. उसे भी लग रहा होगा कि उसकी बहन कितनी बड़ी रंडी है. अपने भाई के लंड को खा जाना चाहती है. मगर मुझे लंड चूसने में बहुत मजा आ रहा था.

पांच मिनट में ही विक्रांत मेरे मुंह में ही झड़ गया. हम रुक गये. हम दोनों फिर से किस करने लगे. मैं उसके लंड को सहलाते हुए खड़ा करने की कोशिश करने लगी. वो भी मेरी चूचियों और चूत से खेलने लगा.

कुछ देर के बाद उसका लंड फिर से खड़ा हो गया. उसने अपने लंड को हाथ से सहलाते हुए कॉन्डम लगाया. फिर मेरी चूत पर लंड को रख कर एक झटका मारा. एक ही झटके में आधा लंड अंदर चला गया. एक बार चीख तो निकली लेकिन मजा भी गजब का मिल गया.

sage bhaee ko seks ke liye pataaya Bro Sis Sex cudai khaniya
Bro Sis Sex cudai khaniya

बहुत दिनों के बाद मेरी चूत में लंड फंसा था. मैं स्वर्ग में थी. फिर विक्रांत ने मेरी चूत में लंड को चलाना शुरू कर दिया. मेरे मुंह से सिसकारियां निकलनी चालू हो गयीं- आह्ह… आईई … आहह … आऊऊ … ओह्ह … करके मैं भाई के लंड से चुदने लगी.

झटके लगाते हुए भाई ने पूरा लंड अंदर दे दिया था. उसके झटके अब हर पल तेज हो रहे थे. मैं अपनी चूचियों को दबाने लगी. अपने ही हाथ निप्पलों को मसलने लगी. विक्रांत ने देखा तो उसने मेरी चूचियों को कस कर भींच दिया और मेरी चूत ने उसके लंड को भींच लिया.

वो तेजी से मेरी चूत को पेलने लगा और मजे में मेरी आंखें बंद होने लगीं. मैं भाई के लंड से चुद कर सातवें आसमान पर पहुंच गयी थी. 15 मिनट तक विक्रांत ने मेरी चूत को इसी स्पीड से चोदा और फिर हम दोनों साथ में ही झड़ गये.

उसके बाद हम दोनों बाथरूम में गये और वहां पर रोमान्स करते हुए हमने एक बार फिर से बाथरूम सेक्स किया और भाई बहन की चुदाई का मजा लिया. मैंने बाथरूम में एक बार फिर से विक्रांत के लंड का माल पीया. उसने मेरी चूत का रस चाटा. हम दोनों बहुत खुश हो गये थे एक दूसरे को पाकर.

फिर हम दोनों वहां से घर आ गये. उस दिन के बाद से मेरे भाई और मेरे बीच चुदाई का खेल शुरू हो गया. हम दोनों सप्ताह में एक या दो बार होटल में जरूर जाते हैं और चुदाई करते हैं. यदि घर पर भी मौका मिलता है तो हम भाई बहन का सेक्स का अवसर नहीं छोड़ते हैं.

इस कहानी के माध्यम से मैंने आपको यही बताना चाहा है कि जिन्दगी का असली मजा सेक्स में ही है. चाहे वो ब्वॉयफ्रेंड के साथ चुदाई हो या फिर अपने ही सगे भाई के साथ चुदाई हो. चुदाई में ही असली मजा है.

उस दिन मैंने सपना को थैंक्स बोला. उसने ही मुझे ये रास्ता बताया था.
दोस्तो, मुझे लिखना थोड़ा कम आता है. मैं कोई लेखिका नहीं हूं लेकिन अपनी भाई बहन की चुदाई की कहानी बताने के लिए लिखना पड़ा. गलती हुई हो तो इग्नोर करें.

अगर आप में से भी कोई भाई बहन का सेक्स का सोच रहा है तो मुझे जरूर बतायें. मैं आपकी मदद करूंगी. इसमें कुछ गलत भी नहीं है क्योंकि ये दोनों की सहमति से ही होता है. वैसे भी सेक्स एक प्राकृतिक जरूरत है और ये पूरी होनी ही चाहिए.

अपनी बात खत्म करने से पहले मैं जाते जाते कुछ टिप्स दे देती हूं. ताकि आपको अपने भाई को पटाने में आसानी हो.

टिप 1– जब आप दिन में नहाने जाओ तो एक ऐसे समय पर जाओ जब आपके घर में आपके और आपके भाई के अलावा कोई न हो. आप बाथरूम में ब्रा और पैंटी लेकर मत जाओ और फिर अंदर जाकर उसे अपने भाई से बहाना करके मंगवाओ. जब वो देने आये तो दरवाजा हल्का खुला छोड़ दो और उसको अपने जिस्म के नजारे दिखाओ. इससे उसे एक ग्रीन सिग्नल मिलेगा और उसका लंड चूत के लिए तड़प उठेगा.

टिप 2– नहाने के बाद आप इस्तेमाल की गयी ब्रा और पैंटी को धोना नहीं. उसको बिना धोये हुए बाथरूम में इस तरह से रख दो कि अगर कोई छुए तो तुम्हें पता लग जाये कि उनको छेड़ा गया है.

मेरा तजुरबा है कि लड़के अक्सर लड़कियों की ब्रा और पैंटी से खेलते हैं. ऐसे ही आप 2-3 दिन करना. आपको पता लग जायेगा कि वो आपकी ब्रा और पैंटी से खेलता कब है. अगर वो ब्रा और पैंटी से खेले तो इसका मतलब है कि वो भी आपके साथ मजे करना चाहता है.

दोस्तो, मेरे पास भाई बहन का सेक्स के ऐसे बहुत सारे टिप्स हैं. आप मुझे अपने सुझाव भेजें और यदि इस काम में सहायता चाहिए तो मैं आपको गाइड करने के लिए तैयार हूं. आप मुझे नीचे दी गई ईमेल पर अपने मैसेज भेज सकते हैं. भाई बहन की चुदाई की कहानी कैसी लगी? आपको मेरी यह सच्ची सेक्स घटना कैसी लगी मुझे Telegram पर ज़रूर बताये में आपके comment और message का इंतज़ार करूगा. इसके अलावा आप कहानी पर नीचे कमेंट करके भी अपनी राय दे सकते हैं. और सेक्स विडियो और new कहानी पढने के लिये telegram ग्रुप join कर सकते है.
[email protected]

sage bhaee ko seks ke liye pataaya Bro Sis Sex cudai khaniya

Read in English

sage bhaee ko seks ke liye pataaya Bro Sis Sex cudai khaniya

Bro Sis Sex cudai khaniya: kolej laiph mein khoob land liye. kolej ke baad land nahin mila. meree sahelee ne sage bhaee bahan ka seks sujhaaya. mainne kya kiya? bhaee bahan kee chudaee kee kahaanee mein padhen.

dosto, mera naam paarul hai. main 22 varsh kee hoon. mere parivaar mein ham 4 log hain- mammee-paapa, main aur mera bada bhaee vikraant. jisakee umr 24 varsh hai Bro Sis Sex cudai khaniya.

ab main apanee mudde kee baat par aatee hoon. aaj main aap sabako bataana chaahatee hoon ki 20 kee umr ke baad ladaka ho, chaahe ladakee sabhee ko shaareerik santushti ke lie seks chaahie hota hai. yah bhaee bahan kee chudaee kee kahaanee isee sachchaee ko kahatee hai.

aage badhane se pahale main apane baare mein aapako bata detee hoon. mera phigar 34 28 36 ka hai. mere kolej aur gaanv ke ladake sabhee mujh par marate the. apanee skool laiph mein bhee ladakon ke saath mainne kaaphee maje kiye hain Bro Sis Sex cudai khaniya.

usake baad kolej mein aane ke baad mainne 2 ladakon ko pata liya aur unake saath bhee bahut mastee kee. moovee dekhate samay bhee main apanee choochee dabavaatee thee. ladakon ko javaan ladakee kee choochee bahut jyaada aakarshit karatee hain aur choochiyon se khelana aur unako dabaana vo bahut pasand karate hainn Bro Sis Sex cudai khaniya.

apane boobs dabava dabava kar mainne 34 ke karava liye the. sabhee ladakiyaan aise hee boobs chaahatee hain.
jab meree kolej kee padhaee khatm ho gayee to main ghar par rahane lagee. ab mere boobs ke saath khelane vaala koee nahin rah gaya tha mere paas.

ek din mainne apanee sahelee sapana ko ye baat bataee. usane mujhe mere bhaee ko pataane ka aaidiya diya. sapana kahane lagee ki usane bhee apane bhaee ko pata rakha hai aur vo apane bhaee ke saath khoob maje karatee hai. ghar mein hee usako mast land mil gaya hai Bro Sis Sex cudai khaniya.

sapana kee baaten mujhe uttejit karane lagee. mainne apane bhaee ko pataane ka plaan banaana shuroo kar diya. kaam thoda mushkil tha lekin itana bhee nahin ki main kar hee na sakoon. main dekhane mein bahut jyaada seksee hoon isalie mere lie aasaan tha.

kisee bhee ladakee ko apane bhaee ko pataane mein mushkil isalie hotee hai kyonki bhaee-bahan ke rishte mein hamen sharm aatee hai. varana seks to ladake bhee karana chaahate hain jaise ki ham ladakiyaan chaahatee hain. ladake pata pata kar mujhe laiph mein itana tajuraba to ho gaya tha ki main ladakon kee kamajoree jaan chukee thee Bro Sis Sex cudai khaniya.

ab mujhe land chaahie tha. vo bhee apane hee bhaee ka land.

mere paapa kee dukaan hai aur meree maan ghar par hee rahatee hai. ham log midal klaas parivaar se hain. mera bhaee kolej ke thard iyar mein padh raha tha us vakt. yah baat aaj se saal bhar pahale kee hee hai.

mere aur vikraant ke egjaam khatm ho chuke the. ham log ab ghar par hee rahate the. paapa subah dukaan par chale jaate the. maan ghar ke kaam mein lagee rahatee thee Bro Sis Sex cudai khaniya.

ghar mein main bor ho rahee thee aur kolej ke ladakon ke saath kee huee mastee kee yaaden mujhe pareshaan karane lageen. main apanee sahelee sapana aur usake bhaee ke seks rishton ke baare mein sochane lagee. mainne sapana ko phon kiya aur usase kaha ki main bhee apane bhaee ko pataana chaahatee hoon.

sapana ne mujhe kuchh tips diye. main usake sujhaav sun kar khush ho gayee. mujhe lagane laga ki main bhee apane bhaee ko pata sakatee hoon. agale din se mainne usakee bataee baaton par amal karana shuroo kar diya Bro Sis Sex cudai khaniya.

pahala din:
pahalee seekh ke taur par mainne deep gol gale ke tops ke saath skart ya jeens pahanana shuroo kiya. us din jab subah vikraant bed par leta hua tha to main usake room mein jhaadoo lekar pahunch gayee. usake saamane jhuk kar jhaadoo dene lagee.

mera plaan kaamayaab bhee ho raha tha. vikraant mujhe notis kar raha tha. main bhee jaanaboojh kar apane chooche hila rahee thee. ye sab hone ke baad main baahar aa gayee Bro Sis Sex cudai khaniya.

phir dopahar mein mujhe paise chaahie the. main bhaee ke paas jaakar paise maangane lagee aur majaak karate hue usakee peeth par chadh gayee. mainne apane bade bade boobs usakee peeth par tach kiye. usane bhee mujhe peechhe haath laakar kas kar pakad liya. jaisa sapana ne bataaya tha vaisa hee ho raha tha Bro Sis Sex cudai khaniya.

doosara din:
vikraant draing room mein baith kar teevee dekh raha tha. mainne usake saamane jhuk kar baaten karana shuroo kiya. jaise jaise mere boobs ke darshan usako ho rahe the usaka land usake shorts mein uthane laga tha. main ye sab saaph notis kar pa rahee thee Bro Sis Sex cudai khaniya.

usee raat ko ham log teevee dekh rahe the aur mammee kichan mein khaana bana rahee thee. tabhee achaanak lait chalee gayee aur andhera ho gaya. mere man mein ek tarakeeb soojhee aur main apana mobail dhoondhane lag gayee Bro Sis Sex cudai khaniya.

andhere ka phaayada utha kar mainne apane bhaee kee jaanghon ke beech mein haath maara aur mera haath usake land par ja laga. usane bola kuchh nahin lekin mujhe hataane ke lie usane mujhe bhee haath maara aur mere boobs ko chhed diya. ye usakee taraph se pahala ishaara tha. Bro Sis Sex cudai khaniya.

teesara din:
teesare din main padhaee kar rahee thee. tabhee vikraant bola ki kuchh samajh nahin aa raha ho to poochh lena. phir mainne bhee mauka dekh kar bol diya ki bhaee ek thyauree samajha do.

us din usane meree god se notabuk uthaaye bina hee meree god mein rakhe hue mujhe thyauree samajhaane laga. vo beech beech mein meree jaangh aur choot par bhee tach karane kee koshish kar raha tha. mujhe bhee achchha lag raha tha lekin dar bhee tha ki kaheen maan na aa jaaye Bro Sis Sex cudai khaniya.

cript>

usane mujhe thyauree bata dee aur doosare room mein chala gaya. mainne usako phir se bulaaya aur kaha- ek savaal aur bhee hai.
is baar savaal samajhaate hue vikraant ne mere boobs ko kaee baar tach kiya. jab usase ruka na gaya to usane mere boobs ko dabaana shuroo kar diya. mujhe achchha lagane laga Bro Sis Sex cudai khaniya.

mera bhaee mere boobs daba kar maja le raha tha aur main bhee garm ho rahee thee. mainne bhee usako roka nahin aur vo bhee nahin ruka. phir kuchh der ke baad maan ke aane kee aahat huee aur ham donon ek doosare se alag hokar normal ho gaye.

ab vikraant mere jaal mein pooree tarah se phans chuka tha.

usee din phir shaam ko maan khet mein chalee gayee. ham bhaee-bahan ghar mein akele the. main apane aur vikraant ke lie rasoee mein maigee banaane chalee gayee Bro Sis Sex cudai khaniya.

peechhe se aakar vikraant ne mujhe hag kar liya aur mere boobs ko dabaane laga. mujhe bhee bahut maja aane laga. mainne bhee peechhe mudakar vikraant ke honthon ko choom liya.

aur ham donon ek doosare ko kis karane lage. ye mere bhaee ke saath mera pahala kis tha. mujhe bahut maja aa raha tha. ham donon kaaphee der tak kis karate rahe Bro Sis Sex cudai khaniya.

phir vo mujhe utha kar bed par le gaya. hamane bahut der tak kis kiya. usake baad vikraant ne meree teeshart ko utaar diya. main bra mein rah gayee. vikraant meree bra ke oopar se hee meree ek ek choochee ko dabaate hue chaatane laga. meree bra geelee hone lagee.

vikraant jor jor se mere boobs ko dabaane laga aur main sisakaariyaan lene lagee- aahh … vikraant koee aa jaayega. bas karo … aahhah… ohah … ruko.
magar vikraant nahin ruk raha tha Bro Sis Sex cudai khaniya.

phir usane meree jeens bhee nikaal dee. ab main blaik bra aur paintee mein thee. usake baad usane mere boobs ko nanga kar diya aur peene laga. mujhe maja aane laga. main usake baalon ko sahalaane lagee.

mere chooche peene ke baad usane meree paintee bhee nikaal dee. mere bhaee ke saamane meree choot nangee ho gayee. mujhe alag hee romaanch mil raha tha usake saamane nangee hokar. vo meree choot ko chaatane aur choosane laga Bro Sis Sex cudai khaniya.

main tadap uthee. sapana ke baare mein sochane lagee ki vo sach mein bahut maja letee hogee apane bhaee ke saath! kyonki vikraant ke saath mujhe bhee bahut maja aa raha tha.

ham donon ne kaaphee der tak maje kiye lekin chudaee nahin ho paee kyonki mammee ke aane ka dar tha.

ghar mein chudaee ka mauka nahin mil pa raha tha. isalie ham donon ne kolej ka bahaana karane ka socha Bro Sis Sex cudai khaniya.

kolej khulane ke baad ham donon ghar se kolej ke lie kaam kah kar nikale lekin hamen kaheen aur hee jaana tha.
ham seedhe ek hotal mein pahunche. vahaan par hamane room buk kiya. vahaan subah 10 baje pahunch gaye the ham. Bro Sis Sex cudai khaniya.

jaise hee ham room mein pahunche to main vikraant kee god mein kood gayee. usane bhee mujhe lapak liya. usake haath mere chootadon ko bheench rahe the. ham donon ke honth ek doosare se mil gaye the Bro Sis Sex cudai khaniya.

kuchh der ke baad jab bhaee se ruka na gaya to usane mujhe bed par patak liya. mere oopar bhookhe sher kee tarah toot pada. usane mere top ko nikaal kar mere boobs ko munh mein le liya.

mera haath apane aap hee vikraant kee paint mein ghus gaya tha. mera haath usake andaraviyar ko tatol raha tha. main usake land ko dekhana chaah rahee thee. mera haath usake land par ja laga. usaka land bahut mota aur lakadee kee tarah ekadam se sakht ho gaya tha Bro Sis Sex cudai khaniya.

bahut dinon ke baad mujhe land ka tach mila tha. kolej ke ladakon ke land se khelane ke baad ab bhaee ka land pakadana bahut maja de raha tha. vikraant meree choochiyon ko masal masal kar pee raha tha. usake baad vikraant ne mujhe pooree nangee kar diya. vo mujhe nihaarane laga. mainne bhee usako apanee javaanee ke khoob darshan karavaaye Bro Sis Sex cudai khaniya.

vikraant ne meree choot ko chheda to main sihar gayee. mainne usake sir ko neeche kee or dabaane lagee. vo mera ishaara samajh gaya aur meree choot ko chaatane laga. main mastee mein kho gayee. paagal hone lagee.

na jaane in ladakon ko choot chaatane mein kya maja aata hai. vikraant paagalon kee tarah meree choot to pee raha tha.
badee mushkil se mainne usako rok kar kaha- meree jaan … ab meree choot ko apane land ka svaad chakha de. main aur intajaar nahin kar sakatee hoon ab.

usane haan karate hue baig se kondam nikaal kar mujhe de diya. main usake land ko pakad kar kondam lagaane lagee. pata nahin mujhe kya hua mainne usake land ko munh mein lekar choosana shuroo kar diya. mujhe ek do pal land ka svaad thoda ajeeb laga magar phir maja aane laga Bro Sis Sex cudai khaniya.

vikraant bhee maje se apana land chusavaane laga. use bhee lag raha hoga ki usakee bahan kitanee badee randee hai. apane bhaee ke land ko kha jaana chaahatee hai. magar mujhe land choosane mein bahut maja aa raha tha Bro Sis Sex cudai khaniya.

paanch minat mein hee vikraant mere munh mein hee jhad gaya. ham ruk gaye. ham donon phir se kis karane lage. main usake land ko sahalaate hue khada karane kee koshish karane lagee. vo bhee meree choochiyon aur choot se khelane laga Bro Sis Sex cudai khaniya.

kuchh der ke baad usaka land phir se khada ho gaya. usane apane land ko haath se sahalaate hue kondam lagaaya. phir meree choot par land ko rakh kar ek jhataka maara. ek hee jhatake mein aadha land andar chala gaya. ek baar cheekh to nikalee lekin maja bhee gajab ka mil gaya Bro Sis Sex cudai khaniya.

bahut dinon ke baad meree choot mein land phansa tha. main svarg mein thee. phir vikraant ne meree choot mein land ko chalaana shuroo kar diya. mere munh se sisakaariyaan nikalanee chaaloo ho gayeen- aahh… aaeeee … aahah … aaoooo … ohh … karake main bhaee ke land se chudane lagee Bro Sis Sex cudai khaniya.

jhatake lagaate hue bhaee ne poora land andar de diya tha. usake jhatake ab har pal tej ho rahe the. main apanee choochiyon ko dabaane lagee. apane hee haath nippalon ko masalane lagee. vikraant ne dekha to usane meree choochiyon ko kas kar bheench diya aur meree choot ne usake land ko bheench liya Bro Sis Sex cudai khaniya.

vo tejee se meree choot ko pelane laga aur maje mein meree aankhen band hone lageen. main bhaee ke land se chud kar saataven aasamaan par pahunch gayee thee. 15 minat tak vikraant ne meree choot ko isee speed se choda aur phir ham donon saath mein hee jhad gaye Bro Sis Sex cudai khaniya.

usake baad ham donon baatharoom mein gaye aur vahaan par romaans karate hue hamane ek baar phir se baatharoom seks kiya aur bhaee bahan kee chudaee ka maja liya. mainne baatharoom mein ek baar phir se vikraant ke land ka maal peeya. usane meree choot ka ras chaata. ham donon bahut khush ho gaye the ek doosare ko paakar Bro Sis Sex cudai khaniya.

phir ham donon vahaan se ghar aa gaye. us din ke baad se mere bhaee aur mere beech chudaee ka khel shuroo ho gaya. ham donon saptaah mein ek ya do baar hotal mein jaroor jaate hain aur chudaee karate hain. yadi ghar par bhee mauka milata hai to ham bhaee bahan ka seks ka avasar nahin chhodate hain Bro Sis Sex cudai khaniya.

is kahaanee ke maadhyam se mainne aapako yahee bataana chaaha hai ki jindagee ka asalee maja seks mein hee hai. chaahe vo bvoyaphrend ke saath chudaee ho ya phir apane hee sage bhaee ke saath chudaee ho. chudaee mein hee asalee maja hai Bro Sis Sex cudai khaniya.

us din mainne sapana ko thainks bola. usane hee mujhe ye raasta bataaya tha.
dosto, mujhe likhana thoda kam aata hai. main koee lekhika nahin hoon lekin apanee bhaee bahan kee chudaee kee kahaanee bataane ke lie likhana pada. galatee huee ho to ignor karen Bro Sis Sex cudai khaniya.

agar aap mein se bhee koee bhaee bahan ka seks ka soch raha hai to mujhe jaroor bataayen. main aapakee madad karoongee. isamen kuchh galat bhee nahin hai kyonki ye donon kee sahamati se hee hota hai. vaise bhee seks ek praakrtik jaroorat hai aur ye pooree honee hee chaahie Bro Sis Sex cudai khaniya.

apanee baat khatm karane se pahale main jaate jaate kuchh tips de detee hoon. taaki aapako apane bhaee ko pataane mein aasaanee ho.

tip 1- jab aap din mein nahaane jao to ek aise samay par jao jab aapake ghar mein aapake aur aapake bhaee ke alaava koee na ho. aap baatharoom mein bra aur paintee lekar mat jao aur phir andar jaakar use apane bhaee se bahaana karake mangavao. jab vo dene aaye to daravaaja halka khula chhod do aur usako apane jism ke najaare dikhao. isase use ek green signal milega aur usaka land choot ke lie tadap uthega Bro Sis Sex cudai khaniya.

tip 2- nahaane ke baad aap istemaal kee gayee bra aur paintee ko dhona nahin. usako bina dhoye hue baatharoom mein is tarah se rakh do ki agar koee chhue to tumhen pata lag jaaye ki unako chheda gaya hai Bro Sis Sex cudai khaniya.

mera tajuraba hai ki ladake aksar ladakiyon kee bra aur paintee se khelate hain. aise hee aap 2-3 din karana. aapako pata lag jaayega ki vo aapakee bra aur paintee se khelata kab hai. agar vo bra aur paintee se khele to isaka matalab hai ki vo bhee aapake saath maje karana chaahata hai Bro Sis Sex cudai khaniya.

dosto, mere paas bhaee bahan ka seks ke aise bahut saare tips hain. aap mujhe apane sujhaav bhejen aur yadi is kaam mein sahaayata chaahie to main aapako gaid karane ke lie taiyaar hoon. aap mujhe neeche dee gaee eemel par apane maisej bhej sakate hain Bro Sis Sex cudai khaniya.

bhaee bahan kee chudaee kee kahaanee kaisee lagee? aapako meree yah sachchee seks ghatana kaisee lagee mujhe tailaigram par zaroor bataaye mein aapake chommaint aur maissagai ka intazaar karooga. isake alaava aap kahaanee par neeche kament karake bhee apanee raay de sakate hain. aur seks vidiyo aur naiw kahaanee padhane ke liye tailaigram grup join kar sakate hai.
[email protected]

Read more bhai behan sex stories-

Sister Sex Stories रण्डी ममेरी बहन की चूत में दिया लंड 1 fun

Cousin Fuck Story 1 चचेरी बहन की सील तोड़ की चुदाई Real Sex

Antarvasna bhai 1 छोटी बहन ने सील तुड़वाई अपने भाईसे safe sex

Leave a Comment

org/tools/popad.js">