सगी चचेरी बहन के साथ चुदाई वाला प्यार1 Best Antarvasna Hindi

Best Antarvasna Hindi सगी चचेरी बहन के साथ चुदाई वाला प्यार

जवानी आते ही मुझे अपनी चचेरी बहन अच्छी लगाने लगी, मुझे उससे प्यार हो गया. मैं उसके ख्यालों में रहने लगा लेकिन कभी कह नहीं पाया. मेरा पहला प्यार मुझे कैसे मिला? मेरी स्टोरी में पढ़ें।

दोस्तो, यह मेरी पहली कहानी है और एक सत्य घटना पर आधारित है. इस सत्य घटना को मैं कहानी का रूप दे रहा हूं. इस कहानी के बारे में खास बात ये है कि ये कहानी मेरे पहले प्यार की कहानी है.

आप सोच रहे होंगे कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में लिखने जा रहा हूं. मगर मेरा पहला प्यार कोई और ही थी. इसके बारे में आपको कहानी में पता लग जायेगा. इसलिए अब देर न करते हुए मैं अपनी कहानी की शुरूआत कर रहा हूं.

मेरी उम्र 27 साल से ऊपर की है. ये बात उन दिनों की है जब मैं नया नया जवान हुआ था. लड़कियों के लिए मेरा आकर्षण पूरे चरम पर था. मैं सुंदर लड़कियों के जिस्म को घूरता रहता था. मुठ मारना भी रोज की आदत थी.

पता नहीं कब मेरा ध्यान मेरी चचेरी बहन पर गया. उसका नाम नौरीन है और वो भी मेरी ही उम्र की थी. उसको देख कर ऐसा लगता था कि उससे बातें करूं, उसके साथ समय बिताऊं. मैंने भाई-बहन की चुदाई के बारे में कभी नहीं सोचा था. मगर मेरे साथ ये सब हो जायेगा ये मुझे बाद में ही पता लगा.

नौरीन का फीगर एकदम से कैटरीना कैफ के जैसा है. वो दिखने में भी एकदम से पटाखा है. उसको देख कर तो किसी का भी ईमान डोल जाये. जैसे जैसे मेरी जवानी उफान पर आ रही थी नौरीन के लिए मेरा आकर्षण बढ़ रहा था.

उसको देखते देखते पता नहीं कब मुझे उससे प्यार हो गया. अब मेरा ज्यादातर समय नौरीन के ख्यालों में ही बीत जाता था. जब भी वो सामने होती थी तो उसको देखते रहने का मन करता था.
मैंने उसको खुश करने के लिए बहुत कुछ करने की कोशिश की. उसके साथ दिनभर बैठ कर लड़कियों वाले प्रोग्राम और सास बहू वाले सीरियल्स भी देखा करता था.

मुझे इस तरह के सीरियल्स में कोई दिलचस्पी नहीं थी लेकिन उसके साथ टाइम बिताने के लिए इससे अच्छा बहाना उस वक्त कोई नहीं था.

फिर एक दिन हमारा किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. हम दोनों ने 3 साल तक एक दूसरे से बात नहीं की.

Best Antarvasna Hindi

उससे दूर रहकर भी मेरा प्यार उसके लिये बढ़ता जा रहा था. मन कर रहा था कि उसको अपने दिल की बात बता दूं. मगर मुझे डर था कि कहीं वह मेरी इस हरकत के बारे में अपने घरवालों के सामने न बता दे. इसलिए चुप रह जाता था.

जब मुझसे रहा न गया तो मैंने एक तरकीब निकाली. मैंने उसकी फेसबुक आईडी सर्च की. मुझे उसकी आईडी मिल गयी. मैंने उसको फेसबुक रिक्वेस्ट भेजी और उसने स्वीकार भी कर ली. मुझे लगा था कि वो रिक्वेस्ट नहीं लेगी.

उसके बाद हम दोनों की फेसबुक चैटिंग भी होने लगी. हम दोनों घंटों तक चैट करते रहते थे. भाई बहन के रिश्ते को मैंने दोस्ती की ओर मोड़ लिया था. मौका पाकर उसके साथ फ्लर्ट भी करने की कोशिश किया करता था. मगर वो भी बहुत चालू चीज थी. वह बड़ी ही सफाई से मेरी बात को मोड़ देती थी.

कभी कभी तो मुझे भी ऐसा लगता था कि वो भी मुझसे प्यार करती है मगर बताने में शरमा रही है. फिर कभी कभी लगता कि वो बस टाइम पास कर रही है. मैंने फिर भी उसके साथ चैटिंग करना चालू रखा. ऐसे ही एक साल बीत गया.

उसके बाद धीरे धीरे करके ये सब भी बंद हो गया. मैं अपनी आगे की पढ़ाई में व्यस्त रहने लगा और वो भी मेरे मैसेज का रिप्लाई करना बंद कर चुकी थी. शायद उसने किसी दूसरे लड़के को पटा लिया था. मगर मैं अभी उसी के बारे में सोचा करता था.

मेरे तो दिल में वो घर कर चुकी थी, मैं हर लड़की में उसे ढूंढने की कोशिश करता और विफल हो जाता. फिर समय बीता और हम 21 के हो चुके थे और उसकी शादी हो गयी. उसकी शादी के बारे में सुन कर मुझे बहुत दुख हुआ. मैं खुद को समझा ही नहीं पा रहा था कि मेरी जान किसी और की हो चुकी है.

सबसे ज्यादा दुख तो इस बात का था कि मैं कभी अपने दिल की बात भी उसको नहीं बता पाया. उससे भी ज्यादा दुख इस बात का कि उसकी चुदाई भी नहीं कर पाया. जबकि मैं जानता था कि वो चालू है. मेरी तमन्ना ऐसे ही अधूरी रह गयी.

4 साल बाद उसकी एक बेटी हो गयी, जो मुझे अपनी बेटी सी लगती थी.

अब मैं भी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुका था. मेरी भी शादी हो चुकी थी. मुझे उसके जैसी ही एक लड़की मिली जिससे मैंने शादी कर ली. नौरीन में मेरा दिल फिर भी अटका रहा. उसकी जगह मेरी जिंदगी में कोई नहीं ले पाया.

Best Antarvasna Hindi

ऐसे करते करते 2 साल और बीत गए. मैं अपनी पत्नी के साथ खुश तो था लेकिन मैं अपने दिमाग से नौरीन को निकाल नहीं पा रहा था. मैं जब भी अपनी पत्नी चुदाई करता तो मैं यह सोच कर ही चोदता था जैसे कि नौरीन को चोद रहा हूँ. उसको चोदने की मेरी चाह कम ही नहीं हो रही थी बल्कि और ज्यादा बढ़ रही थी.

फिर एक दिन मैंने सोचा कि अब तो मैं नौरीन को सारी बात बता कर उसे मनाकर ही रहूंगा। तभी मेरी छोटी सगी बहन की शादी का भी वक़्त आ गया. अपनी छोटी बहन की शादी हम उदयपुर के एक होटल में कर रहे थे.

उसी दौरान मुझे पता चला कि मेरे जीजा यानि कि नौरीन के पति 10 दिनों के लिए विदेश में जा रहे हैं. वो शादी में भी नहीं आने वाले थे. मैंने इसी मौके का फायदा उठाने के बारे में सोचा.

हम सब उदयपुर में शादी से 10 दिन पहले ही पहुँच गए थे और नौरीन भी हमारे साथ ही थी. उस दिन हमने एक फंक्शन रखा हुआ था. शाम को एक छोटा सा फंक्शन था तो हम सब 7 बजे गार्डन में इकट्ठा हुए.

नौरीन तैयार होकर आई और आकर मेरे पास खड़ी हुई.
उसने पूछा- चीकू मैं कैसी लग रही हूँ? (वो प्यार से मुझे चीकू बुलाती थी)
मैं सब लोगों के साथ में था इसलिए उन सब के सामने उसको क्या जवाब देता, इसलिए मैंने कह दिया कि ठीक लग रही हो, सबसे सुंदर तो नहीं लग रही हो.

वो भी मेरा इशारा समझ गयी. फिर पार्टी शुरू हुई. सबने खूब मजे किये. फिर पार्टी खत्म होने के बाद हम दोनों होटल के टेरेस वाले गार्डन में बैठ कर बातें करने लगे और बातें करते हुए हमें 3-4 घंटे बीत गये. उसके बाद हम सोने के लिए जाने लगे.

मन ही मन मैं सोच रहा था कि उसको अपने दिल की बात बोल दूं. मेरी बीवी भी शादी में नहीं आई थी. शादी से चार दिन पहले की बात है कि हम लोगों ने साथ में मूवी देखने का प्लान किया. सब लोगों ने साथ में मूवी देखी और शॉपिंग भी की.

Best Antarvasna Hindi

मुझे कुछ काम करना था तो बाकी सब चले गए मगर नौरीन को मैंने अपने साथ रोक लिया. मैंने वो काम खत्म किया और हम वापस होटल जा रहे थे. उस दौरान मैंने और नौरीन ने कोई बात नहीं की. ऐसे ही बिना बात किये हम लोग होटल भी पहुंच गये.

सब लोग अपने अपने कमरे में जा चुके थे. मैंने नौरीन का हाथ पकड़ा और उसे टेरेस पर ले गया. वहां ले जाकर मैंने उसको गार्डन में बैठाया. उसका हाथ पकड़ कर उससे कहा- मुझे तुमसे कुछ कहना है.

वो मेरी ओर असमंजस भरी नजरों से देख रही थी.
मैंने कहा- नौरीन या तो तुम समझ नहीं पा रही हो या फिर जान बूझकर नहीं समझने का नाटक कर रही हो.

उसने कहा- क्या? मतलब क्या नहीं समझ पा रही हूं मैं?
मैंने कहा- देखो, मैं तुझसे बहुत प्यार करता हूँ और तुझे पाना चाहता हूँ और तुम्हारे साथ प्यार करना चाहता हूं.

इतना बोलते ही उसकी आंखों में आंसू आने लग गए और वो रोने लगी. तभी मैंने उसे गले से लगा लिया. 2 मिनट बाद वो मुझे अपने हाथों से मारने लगी और बोली- तुम्हें इतनी सी बात बोलने में 8 साल लग गए?

शिकायती लहजे में उसने कहा- तुम्हें क्या लगा कि मेरी ओर से तुम्हारे लिए कुछ नहीं था? मैं भी तुमसे बचपन से ही प्यार करती हूं और तुमको पाना चाहती थी. मगर तुमने तो कभी बोलने की हिम्मत ही नहीं दिखाई.

मैंने कहा- मैंने तो डर के मारे तुमसे ये बात कभी नहीं बोली.
वो बोली- हां मैंने भी डर के मारे ही नहीं बोली.
तभी मैंने उसके होंठों को चूम लिया और चूमता रहा. वो भी मेरा साथ दे रही थी.

फिर अचानक उठ कर बोली- मुझे अपनी बेटी को देखने जाना है.
इतना कह कर वो नीचे चली गयी. मैंने भी उसको जाने दिया. उससे दिल की बात तो मैंने बोल ही दी थी. अब तो मैं कभी भी उसको चोद सकता था.

Best Antarvasna Hindi

अगली रात फिर कोई फंक्शन था और नौरीन उस रात में तो कयामत की खूबसूरत लग रही थी और मैं तो उसे देख कर जैसे पागल सा हो गया था. फिर फंक्शन खत्म हुआ और सब लोग अपने अपने कमरे में चले गए.

नौरीन मुझे जाते-जाते इशारा कर के गयी थी और मैं वो इशारा समझ गया था. फिर मैं 45 मिनट के बाद एकदम फ्रेश होकर नौरीन के रूम में पहुंचा और उसने दरवाजा खोला.

अंदर पहुंच कर तब मैं देखता हूँ कि उसने पूरी तैयारी कर रखी थी. उसने अपनी बेटी को उसकी नानी के पास सुला दिया था। अंदर जाते ही वो एक शेरनी की तरह मुझ पर टूट पड़ी और मुझे किस करने लगी.

मैं भी उसे जोर जोर से किस करने लगा. 5 मिनट तक किस करने के बाद मैं बोला- आज तुम्हें शर्म नहीं आ रही?
वो बोली- प्यार कर ही लिया है तो अब शर्माना क्या!

फिर मैंने उसे फिर से चूमना चालू कर दिया. उसके गाल, गर्दन, होंठ, सिर, हाथ, पीठ, पेट। ऐसी कोई भी जगह नहीं थी जहाँ मैंने उसे किस ना किया हो। फिर उसने मेरी शर्ट निकाल दी और मेरे जिस्म को चाटने लगी.

मैंने भी उसका टॉप निकाल दिया और उसकी ब्रा में से उसके बूब्स बाहर आने को बेताब थे और मैंने बड़े ही प्यार से उसकी ब्रा को निकाल दिया और उसके बूब्स दबाने लगा और चूसने लगा.

Best Antarvasna Hindi सगी चचेरी बहन के साथ चुदाई वाला प्यार sagee chacheree bahan ke saath chudaee vaala pyaar

अब कमरे का माहौल बिल्कुल गर्म हो चुका था और वो जोर जोर से सिसकारियां ले रही थी. आह… आह… उह… उह… हा.. हं.. हं। उसकी कामुक सिसकारियों से मेरा जोश और बढ़ता जा रहा था।

फिर मैंने उसके बूब्स से नीचे आते हुए उसके पेट, उसकी नाभि को चूमते हुए, उसके पजामे को भी निकाल दिया और मेरी जान अब मेरे सामने बस पैंटी में थी.

मैं बस उसको देख रहा था और सोच रहा था कि आज मेरा सपना पूरा होने वाला है. फिर मैंने उसकी पैंटी को भी निकाल दिया। मैंने पहली बार नौरीन को ऐसे देखा था. मैं सोच रहा था कि वो बिल्कुल नंगी तो और भी ज्यादा मस्त माल लगती है.

उसका गोरा बदन तो मानो चमक रहा था। मैं ये नजारा देख कर अपने होश खो बैठा था. फिर नौरीन ने मुझे मेरी तंद्रा से जगाया- चीकू क्या हुआ? कहां खो गए हो?
मैंने कहा- कुछ नहीं.

Best Antarvasna Hindi

उसने मेरी पैंट में मेरे उठे हुए लौड़े को देखा और उसको हाथ से सहला कर देखने लगी. मेरे लंड पर उसका हाथ लगते ही मेरे अंदर जैसे करंट सा दौड़ गया. जिन पलों का इंतजार मैंने 12 साल किया वो पल यही थे.

मेरे जिस्म से लिपटते हुए नौरीन ने मेरे सारे कपड़े उतार दिए और मेरे लंड को चूसने लगी. उसने जैसे ही लंड को मुंह में लिया तो मैं हैरान सा रह गया था.

Best Antarvasna Hindi सगी चचेरी बहन के साथ चुदाई वाला प्यार sagee chacheree bahan ke saath chudaee vaala pyaar

मजा इतना था कि पूछो मत, हैरान इसलिए कि वो लंड चूसने में एकदम एक्सपर्ट थी.
पांच मिनट तक उसने मेरे लंड को तबियत से चूसा.

अब मेरी बारी थी उसको खुश करने की. मैंने उसकी चूत को चाटना शुरू कर दिया. दस मिनट तक मैं उसकी चूत को चाटता रहा. वो सिसकारियां भरती रही-आह! आह! उह! उह… हा…हं!

Best Antarvasna Hindi सगी चचेरी बहन के साथ चुदाई वाला प्यार sagee chacheree bahan ke saath chudaee vaala pyaar

फिर मैंने उसके होंठों पर किस किया और कहा- जान अब वक्त आ गया है जन्न्त की सैर करने का.
मेरा इतना कहना था कि उसने मेरा लंड पकड़ कर अपनी गुलाबी चूत पर टिकाया और बोली- चीकू, कर दे मेरी मुराद पूरी … मैं भी तुम्हारे इस लंड से चुदने के लिए बहुत तरसी हूं.

मैंने धीरे-धीरे लंड उसकी चूत के अंदर डालना चालू किया और पूरा अंदर तक पेल दिया. उसको थोड़ा ही दर्द हुआ क्योंकि वो पहले भी अपने पति से न जाने कितनी ही बार चुद चुकी थी.

Best Antarvasna Hindi

उसकी आँखों से आंसू निकल रहे थे. शायद वो मेरे प्यार को पाने की खुशी के थे और मैंने भी उसे किस करते हुए चोदना जारी रखा।

Best Antarvasna Hindi सगी चचेरी बहन के साथ चुदाई वाला प्यार sagee chacheree bahan ke saath chudaee vaala pyaar

मैं धक्के लगाता जा रहा था और कमरा फच-फच-फच की आवाजों से गूंज रहा था और वो भी आह! आह! उह! उह! हा! की आवाजें निकाल रही थी.

वो बोल रही थी- चीकू तुम्हारे प्यार और लंड के लिए मैं कितने सालों से तड़प रही थी.
मैं बोला- मैं भी मेरी जान, मुझे उसकी आँखों में सुकून और मेरे लिये बहुत सारा प्यार साफ साफ दिखाई दे रहा था.

मैं भी उसके प्यार को देख कर कब का पिघल गया था. हमारी चुदाई 8-10 मिनट तक चलती रही और फिर मैंने पोजीशन चेंज करने की सोची. अब वो मेरे ऊपर आ गयी और मेरा 7 इंच का लंड अपनी चूत में लेकर ऊपर नीचे होने लगी.

अपनी चूत में लंड लेकर वो कूदने लगी और सिसकारियां लेने लगी- आह्ह … आह्ह, आह्स … याह्ह … ओह्ह… करते हुए वो मस्ती में चुदते हुए एकदम से मदहोश होती जा रही थी.

अब मैंने फिर से उसे अपने नीचे लिया और उसकी जोरदार चुदाई चालू कर दी. फिर मैंने अपनी रफ्तार बढ़ा दी और अपनी पूरी ताकत से चुदाई जारी रखी. मेरे इतने जोश से उसकी आवाजें और ज्यादा तेज हो गयी थीं. वो जैसे चिल्लाने ही लगी थी. उसकी चिल्लाहटों के साथ मेरा जोश भी बढ़ रहा था और हम दोनों की चुदाई का मजा भी.

इस 5 मिनट की जबरदस्त चुदाई में वो 2 बार झड़ चुकी थी मगर मेरा माल निकलना अभी बाकी थी. मैंने उसकी चूत को ऐसे ही जोश में बजाना जारी रखा. फिर हम दोनों साथ में ही झड़ गये.

Best Antarvasna Hindi

ऐसा लगा कि कोई तूफान आकर थम गया हो. हम दोनों एकदम से शांत होकर एक दूसरे के ऊपर पड़े रहे. एक दूसरे की बांहों में लेटे रहे. फिर वो अचानक से बोली- चीकू क्या तुम मुझे हमेशा इतना ही प्यार करोगे?

मैंने उसे किस करते हुए कहा- अब तो मेरा प्यार और भी बढ़ता जाएगा.
ये सुनकर वो मेरी बांहों में जैसे सिमट गयी. उससे लिपटे हुए सुबह के 4 बज गये थे लेकिन उसको छोड़ कर जाने का मन बिल्कुल नहीं कर रहा था.

यहां पर दुनिया का खयाल भी करना पड़ा. दुनिया की नजरों में हम दोनों ही शादीशुदा थे और रिश्ते में भाई-बहन भी लगते थे. इसलिए प्यार वाले रिश्ते को भाई-बहन के रिश्ते के सामने झुकना पड़ा.

न चाहते हुए भी मैं उसको छोड़ कर उठा और मैंने उसको प्यार से किस किया और फिर अपने कपड़े पहन कर वापस अपने रूम में आ गया. सुबह हम उठे और सबके साथ नाश्ता किया. सब कुछ नॉर्मल ही लग रहा था.

मेरी बहन की शादी भी बड़ी धूम-धाम से हो गयी. उस रात के बाद से नौरीन के साथ मेरे रिश्ते में नया मोड़ आ गया था. दुनिया की नजरों में हम दोनों भाई बहन थे लेकिन अंदर ही अंदर एक दूसरे पर जान देने लगे थे.

जब भी हमें मौका मिलता था हम दोनों एक दूसरो को खूब प्यार देने लगे.
दोस्तो, ये थी मेरे पहले प्यार की कहानी. मेरे पहले प्यार की चुदाई की हिंदी स्टोरी आप लोगों को सही लगी हो तो मुझे बतायें. मुझे अपने कमेंट्स के जरिये बतायें कि हमारा रिश्ता कहीं गलत तो नहीं है. मुझे आप लोगों की प्रतिक्रियाओं का इंतजार रहेगा. और सेक्स विडियो और new कहानी पढने के लिये telegram ग्रुप join कर सकते है.

Best Antarvasna Hindi सगी चचेरी बहन के साथ चुदाई वाला प्यार sagee chacheree bahan ke saath chudaee vaala pyaar

Read in English

javaanee aate hee mujhe apanee chacheree bahan achchhee lagaane lagee, mujhe usase pyaar ho gaya. main usake khyaalon mein rahane laga lekin kabhee kah nahin paaya. mera pahala pyaar mujhe kaise mila? meree storee mein padhen Best Antarvasna Hindi.

dosto, yah meree pahalee kahaanee hai aur ek saty ghatana par aadhaarit hai. is saty ghatana ko main kahaanee ka roop de raha hoon. is kahaanee ke baare mein khaas baat ye hai ki ye kahaanee mere pahale pyaar kee kahaanee hai.

aap soch rahe honge ki main apanee garlaphrend ke baare mein likhane ja raha hoon. magar mera pahala pyaar koee aur hee thee. isake baare mein aapako kahaanee mein pata lag jaayega. isalie ab der na karate hue main apanee kahaanee kee shurooaat kar raha hoon Best Antarvasna Hindi.

meree umr 27 saal se oopar kee hai. ye baat un dinon kee hai jab main naya naya javaan hua tha. ladakiyon ke lie mera aakarshan poore charam par tha. main sundar ladakiyon ke jism ko ghoorata rahata tha. muth maarana bhee roj kee aadat thee Best Antarvasna Hindi.

pata nahin kab mera dhyaan meree chacheree bahan par gaya. usaka naam naureen hai aur vo bhee meree hee umr kee thee. usako dekh kar aisa lagata tha ki usase baaten karoon, usake saath samay bitaoon. mainne bhaee-bahan kee chudaee ke baare mein kabhee nahin socha tha. magar mere saath ye sab ho jaayega ye mujhe baad mein hee pata laga Best Antarvasna Hindi.

naureen ka pheegar ekadam se kaitareena kaiph ke jaisa hai. vo dikhane mein bhee ekadam se pataakha hai. usako dekh kar to kisee ka bhee eemaan dol jaaye. jaise jaise meree javaanee uphaan par aa rahee thee naureen ke lie mera aakarshan badh raha tha Best Antarvasna Hindi.

usako dekhate dekhate pata nahin kab mujhe usase pyaar ho gaya. ab mera jyaadaatar samay naureen ke khyaalon mein hee beet jaata tha. jab bhee vo saamane hotee thee to usako dekhate rahane ka man karata tha.
mainne usako khush karane ke lie bahut kuchh karane kee koshish kee. usake saath dinabhar baith kar ladakiyon vaale prograam aur saas bahoo vaale seeriyals bhee dekha karata tha.

mujhe is tarah ke seeriyals mein koee dilachaspee nahin thee lekin usake saath taim bitaane ke lie isase achchha bahaana us vakt koee nahin tha Best Antarvasna Hindi.

phir ek din hamaara kisee baat ko lekar jhagada ho gaya. ham donon ne 3 saal tak ek doosare se baat nahin kee.

usase door rahakar bhee mera pyaar usake liye badhata ja raha tha. man kar raha tha ki usako apane dil kee baat bata doon. magar mujhe dar tha ki kaheen vah meree is harakat ke baare mein apane gharavaalon ke saamane na bata de. isalie chup rah jaata tha Best Antarvasna Hindi.

jab mujhase raha na gaya to mainne ek tarakeeb nikaalee. mainne usakee phesabuk aaeedee sarch kee. mujhe usakee aaeedee mil gayee. mainne usako phesabuk rikvest bhejee aur usane sveekaar bhee kar lee. mujhe laga tha ki vo rikvest nahin legee Best Antarvasna Hindi.

usake baad ham donon kee phesabuk chaiting bhee hone lagee. ham donon ghanton tak chait karate rahate the. bhaee bahan ke rishte ko mainne dostee kee or mod liya tha. mauka paakar usake saath phlart bhee karane kee koshish kiya karata tha. magar vo bhee bahut chaaloo cheej thee. vah badee hee saphaee se meree baat ko mod detee thee Best Antarvasna Hindi.

kabhee kabhee to mujhe bhee aisa lagata tha ki vo bhee mujhase pyaar karatee hai magar bataane mein sharama rahee hai. phir kabhee kabhee lagata ki vo bas taim paas kar rahee hai. mainne phir bhee usake saath chaiting karana chaaloo rakha. aise hee ek saal beet gaya Best Antarvasna Hindi.

usake baad dheere dheere karake ye sab bhee band ho gaya. main apanee aage kee padhaee mein vyast rahane laga aur vo bhee mere maisej ka riplaee karana band kar chukee thee. shaayad usane kisee doosare ladake ko pata liya tha. magar main abhee usee ke baare mein socha karata tha Best Antarvasna Hindi.

mere to dil mein vo ghar kar chukee thee, main har ladakee mein use dhoondhane kee koshish karata aur viphal ho jaata. phir samay beeta aur ham 21 ke ho chuke the aur usakee shaadee ho gayee. usakee shaadee ke baare mein sun kar mujhe bahut dukh hua. main khud ko samajha hee nahin pa raha tha ki meree jaan kisee aur kee ho chukee hai Best Antarvasna Hindi.

sabase jyaada dukh to is baat ka tha ki main kabhee apane dil kee baat bhee usako nahin bata paaya. usase bhee jyaada dukh is baat ka ki usakee chudaee bhee nahin kar paaya. jabaki main jaanata tha ki vo chaaloo hai. meree tamanna aise hee adhooree rah gayee Best Antarvasna Hindi.

4 saal baad usakee ek betee ho gayee, jo mujhe apanee betee see lagatee thee.

ab main bhee apanee zindagee mein aage badh chuka tha. meree bhee shaadee ho chukee thee. mujhe usake jaisee hee ek ladakee milee jisase mainne shaadee kar lee. naureen mein mera dil phir bhee ataka raha. usakee jagah meree jindagee mein koee nahin le paaya Best Antarvasna Hindi.

aise karate karate 2 saal aur beet gae. main apanee patnee ke saath khush to tha lekin main apane dimaag se naureen ko nikaal nahin pa raha tha. main jab bhee apanee patnee chudaee karata to main yah soch kar hee chodata tha jaise ki naureen ko chod raha hoon. usako chodane kee meree chaah kam hee nahin ho rahee thee balki aur jyaada badh rahee thee Best Antarvasna Hindi.

phir ek din mainne socha ki ab to main naureen ko saaree baat bata kar use manaakar hee rahoonga. tabhee meree chhotee sagee bahan kee shaadee ka bhee vaqt aa gaya. apanee chhotee bahan kee shaadee ham udayapur ke ek hotal mein kar rahe the Best Antarvasna Hindi.

usee dauraan mujhe pata chala ki mere jeeja yaani ki naureen ke pati 10 dinon ke lie videsh mein ja rahe hain. vo shaadee mein bhee nahin aane vaale the. mainne isee mauke ka phaayada uthaane ke baare mein socha Best Antarvasna Hindi.

ham sab udayapur mein shaadee se 10 din pahale hee pahunch gae the aur naureen bhee hamaare saath hee thee. us din hamane ek phankshan rakha hua tha. shaam ko ek chhota sa phankshan tha to ham sab 7 baje gaardan mein ikattha hue Best Antarvasna Hindi.

naureen taiyaar hokar aaee aur aakar mere paas khadee huee.
usane poochha- cheekoo main kaisee lag rahee hoon? (vo pyaar se mujhe cheekoo bulaatee thee)
main sab logon ke saath mein tha isalie un sab ke saamane usako kya javaab deta, isalie mainne kah diya ki theek lag rahee ho, sabase sundar to nahin lag rahee ho Best Antarvasna Hindi.

vo bhee mera ishaara samajh gayee. phir paartee shuroo huee. sabane khoob maje kiye. phir paartee khatm hone ke baad ham donon hotal ke teres vaale gaardan mein baith kar baaten karane lage aur baaten karate hue hamen 3-4 ghante beet gaye. usake baad ham sone ke lie jaane lage Best Antarvasna Hindi.

man hee man main soch raha tha ki usako apane dil kee baat bol doon. meree beevee bhee shaadee mein nahin aaee thee. shaadee se chaar din pahale kee baat hai ki ham logon ne saath mein moovee dekhane ka plaan kiya. sab logon ne saath mein moovee dekhee aur shoping bhee kee Best Antarvasna Hindi.

mujhe kuchh kaam karana tha to baakee sab chale gae magar naureen ko mainne apane saath rok liya. mainne vo kaam khatm kiya aur ham vaapas hotal ja rahe the. us dauraan mainne aur naureen ne koee baat nahin kee. aise hee bina baat kiye ham log hotal bhee pahunch gaye Best Antarvasna Hindi.

sab log apane apane kamare mein ja chuke the. mainne naureen ka haath pakada aur use teres par le gaya. vahaan le jaakar mainne usako gaardan mein baithaaya. usaka haath pakad kar usase kaha- mujhe tumase kuchh kahana hai Best Antarvasna Hindi.

vo meree or asamanjas bharee najaron se dekh rahee thee.
mainne kaha- naureen ya to tum samajh nahin pa rahee ho ya phir jaan boojhakar nahin samajhane ka naatak kar rahee ho Best Antarvasna Hindi.

usane kaha- kya? matalab kya nahin samajh pa rahee hoon main?
mainne kaha- dekho, main tujhase bahut pyaar karata hoon aur tujhe paana chaahata hoon aur tumhaare saath pyaar karana chaahata hoon Best Antarvasna Hindi.

itana bolate hee usakee aankhon mein aansoo aane lag gae aur vo rone lagee. tabhee mainne use gale se laga liya. 2 minat baad vo mujhe apane haathon se maarane lagee aur bolee- tumhen itanee see baat bolane mein 8 saal lag gae?

shikaayatee lahaje mein usane kaha- tumhen kya laga ki meree or se tumhaare lie kuchh nahin tha? main bhee tumase bachapan se hee pyaar karatee hoon aur tumako paana chaahatee thee. magar tumane to kabhee bolane kee himmat hee nahin dikhaee Best Antarvasna Hindi.

mainne kaha- mainne to dar ke maare tumase ye baat kabhee nahin bolee.
vo bolee- haan mainne bhee dar ke maare hee nahin bolee.
tabhee mainne usake honthon ko choom liya aur choomata raha. vo bhee mera saath de rahee thee Best Antarvasna Hindi.

phir achaanak uth kar bolee- mujhe apanee betee ko dekhane jaana hai.
itana kah kar vo neeche chalee gayee. mainne bhee usako jaane diya. usase dil kee baat to mainne bol hee dee thee. ab to main kabhee bhee usako chod sakata tha Best Antarvasna Hindi.

agalee raat phir koee phankshan tha aur naureen us raat mein to kayaamat kee khoobasoorat lag rahee thee aur main to use dekh kar jaise paagal sa ho gaya tha. phir phankshan khatm hua aur sab log apane apane kamare mein chale gae Best Antarvasna Hindi.

naureen mujhe jaate-jaate ishaara kar ke gayee thee aur main vo ishaara samajh gaya tha. phir main 45 minat ke baad ekadam phresh hokar naureen ke room mein pahuncha aur usane daravaaja khola.

andar pahunch kar tab main dekhata hoon ki usane pooree taiyaaree kar rakhee thee. usane apanee betee ko usakee naanee ke paas sula diya tha. andar jaate hee vo ek sheranee kee tarah mujh par toot padee aur mujhe kis karane lagee Best Antarvasna Hindi.

main bhee use jor jor se kis karane laga. 5 minat tak kis karane ke baad main bola- aaj tumhen sharm nahin aa rahee?
vo bolee- pyaar kar hee liya hai to ab sharmaana kya!

phir mainne use phir se choomana chaaloo kar diya. usake gaal, gardan, honth, sir, haath, peeth, pet. aisee koee bhee jagah nahin thee jahaan mainne use kis na kiya ho. phir usane meree shart nikaal dee aur mere jism ko chaatane lagee Best Antarvasna Hindi.

mainne bhee usaka top nikaal diya aur usakee bra mein se usake boobs baahar aane ko betaab the aur mainne bade hee pyaar se usakee bra ko nikaal diya aur usake boobs dabaane laga aur choosane laga Best Antarvasna Hindi.

ab kamare ka maahaul bilkul garm ho chuka tha aur vo jor jor se sisakaariyaan le rahee thee. aah… aah… uh… uh… ha.. han.. han. usakee kaamuk sisakaariyon se mera josh aur badhata ja raha tha.

phir mainne usake boobs se neeche aate hue usake pet, usakee naabhi ko choomate hue, usake pajaame ko bhee nikaal diya aur meree jaan ab mere saamane bas paintee mein thee Best Antarvasna Hindi.

main bas usako dekh raha tha aur soch raha tha ki aaj mera sapana poora hone vaala hai. phir mainne usakee paintee ko bhee nikaal diya. mainne pahalee baar naureen ko aise dekha tha. main soch raha tha ki vo bilkul nangee to aur bhee jyaada mast maal lagatee hai.

usaka gora badan to maano chamak raha tha. main ye najaara dekh kar apane hosh kho baitha tha. phir naureen ne mujhe meree tandra se jagaaya- cheekoo kya hua? kahaan kho gae ho?
mainne kaha- kuchh nahin Best Antarvasna Hindi.

usane meree paint mein mere uthe hue laude ko dekha aur usako haath se sahala kar dekhane lagee. mere land par usaka haath lagate hee mere andar jaise karant sa daud gaya. jin palon ka intajaar mainne 12 saal kiya vo pal yahee the Best Antarvasna Hindi.

mere jism se lipatate hue naureen ne mere saare kapade utaar die aur mere land ko choosane lagee. usane jaise hee land ko munh mein liya to main hairaan sa rah gaya tha.

maja itana tha ki poochho mat, hairaan isalie ki vo land choosane mein ekadam eksapart thee.
paanch minat tak usane mere land ko tabiyat se choosa Best Antarvasna Hindi.

ab meree baaree thee usako khush karane kee. mainne usakee choot ko chaatana shuroo kar diya. das minat tak main usakee choot ko chaatata raha. vo sisakaariyaan bharatee rahee-aah! aah! uh! uh… ha…han!

phir mainne usake honthon par kis kiya aur kaha- jaan ab vakt aa gaya hai jannt kee sair karane ka.
mera itana kahana tha ki usane mera land pakad kar apanee gulaabee choot par tikaaya aur bolee- cheekoo, kar de meree muraad pooree … main bhee tumhaare is land se chudane ke lie bahut tarasee hoon Best Antarvasna Hindi.

mainne dheere-dheere land usakee choot ke andar daalana chaaloo kiya aur poora andar tak pel diya. usako thoda hee dard hua kyonki vo pahale bhee apane pati se na jaane kitanee hee baar chud chukee thee Best Antarvasna Hindi.

usakee aankhon se aansoo nikal rahe the. shaayad vo mere pyaar ko paane kee khushee ke the aur mainne bhee use kis karate hue chodana jaaree rakha.

main dhakke lagaata ja raha tha aur kamara phach-phach-phach kee aavaajon se goonj raha tha aur vo bhee aah! aah! uh! uh! ha! kee aavaajen nikaal rahee thee Best Antarvasna Hindi.

vo bol rahee thee- cheekoo tumhaare pyaar aur land ke lie main kitane saalon se tadap rahee thee.
main bola- main bhee meree jaan, mujhe usakee aankhon mein sukoon aur mere liye bahut saara pyaar saaph saaph dikhaee de raha tha Best Antarvasna Hindi.

main bhee usake pyaar ko dekh kar kab ka pighal gaya tha. hamaaree chudaee 8-10 minat tak chalatee rahee aur phir mainne pojeeshan chenj karane kee sochee. ab vo mere oopar aa gayee aur mera 7 inch ka land apanee choot mein lekar oopar neeche hone lagee Best Antarvasna Hindi.

apanee choot mein land lekar vo koodane lagee aur sisakaariyaan lene lagee- aahh … aahh, aahs … yaahh … ohh… karate hue vo mastee mein chudate hue ekadam se madahosh hotee ja rahee thee.

ab mainne phir se use apane neeche liya aur usakee joradaar chudaee chaaloo kar dee. phir mainne apanee raphtaar badha dee aur apanee pooree taakat se chudaee jaaree rakhee. mere itane josh se usakee aavaajen aur jyaada tej ho gayee theen. vo jaise chillaane hee lagee thee. usakee chillaahaton ke saath mera josh bhee badh raha tha aur ham donon kee chudaee ka maja bhee Best Antarvasna Hindi.

is 5 minat kee jabaradast chudaee mein vo 2 baar jhad chukee thee magar mera maal nikalana abhee baakee thee. mainne usakee choot ko aise hee josh mein bajaana jaaree rakha. phir ham donon saath mein hee jhad gaye Best Antarvasna Hindi.

aisa laga ki koee toophaan aakar tham gaya ho. ham donon ekadam se shaant hokar ek doosare ke oopar pade rahe. ek doosare kee baanhon mein lete rahe. phir vo achaanak se bolee- cheekoo kya tum mujhe hamesha itana hee pyaar karoge Best Antarvasna Hindi.

mainne use kis karate hue kaha- ab to mera pyaar aur bhee badhata jaega.
ye sunakar vo meree baanhon mein jaise simat gayee. usase lipate hue subah ke 4 baj gaye the lekin usako chhod kar jaane ka man bilkul nahin kar raha tha Best Antarvasna Hindi.

yahaan par duniya ka khayaal bhee karana pada. duniya kee najaron mein ham donon hee shaadeeshuda the aur rishte mein bhaee-bahan bhee lagate the. isalie pyaar vaale rishte ko bhaee-bahan ke rishte ke saamane jhukana pada Best Antarvasna Hindi.

na chaahate hue bhee main usako chhod kar utha aur mainne usako pyaar se kis kiya aur phir apane kapade pahan kar vaapas apane room mein aa gaya. subah ham uthe aur sabake saath naashta kiya. sab kuchh normal hee lag raha tha Best Antarvasna Hindi.

meree bahan kee shaadee bhee badee dhoom-dhaam se ho gayee. us raat ke baad se naureen ke saath mere rishte mein naya mod aa gaya tha. duniya kee najaron mein ham donon bhaee bahan the lekin andar hee andar ek doosare par jaan dene lage the Best Antarvasna Hindi.

jab bhee hamen mauka milata tha ham donon ek doosaro ko khoob pyaar dene lage.
dosto, ye thee mere pahale pyaar kee kahaanee. mere pahale pyaar kee chudaee kee hindee storee aap logon ko sahee lagee ho to mujhe bataayen Best Antarvasna Hindi. mujhe apane kaments ke jariye bataayen ki hamaara rishta kaheen galat to nahin hai. mujhe aap logon kee pratikriyaon ka intajaar rahega. aur seks vidiyo aur naiw kahaanee padhane ke liye tailaigram grup join kar sakate hai.

Read More Bhai Behan Sex Stories-

Cousin Fuck Story 1 चचेरी बहन की सील तोड़ की चुदाई Real Sex

Bhai Behan Sex Stories 1 चचेरी बहन ने मुझे चोदना सिखाया fun

Kamvasna hindi story 1 चचेरी बहन की चुदाई का मजाReal Sex Fun

Leave a Comment