Follow my blog with BloglovinKamukta story 1 अंकल ने आंटी को चोदने के लिये मुझे कहा fun

Kamukta story 1 अंकल ने आंटी को चोदने के लिये मुझे कहा fun

अंकल ने आंटी को चोदने के लिये मुझे कहा Kamukta story

Kamukta story: मेरी दोस्ती फेसबुक पर एक अंकल से हुई. उन्होंने बताया कि पोर्न देखकर उनकी बीवी की वासना बढ़ गयी है. वो किसी और से अपनी चूत चुदाई करवाना चाहती है.

नमस्ते दोस्तो, मेरा नाम प्रदीप है. मैं महाराष्ट्र के नांदेड में रहता हूँ. मेरी उम्र 35 साल है. मेरी कद काठी औसत है … हाइट 5 फिट 4 इंच है. मेरा लिंग लगभग ढाई इंच मोटा और आठ इंच लंबा है.

मैं दिखने में स्मार्ट हूँ और दिल का साफ़ हूँ. यूँ तो मुझे बहुत बातें करने का शौक है, इसलिए मैं नए नए दोस्त बनाता रहता हूँ. इसके लिए मैंने अपना फेसबुक का एक फेक अकाउंट भी बनाया है. उसके जरिए मैं कई सारी महिलाओं और दोस्तों से बातचीत करता रहता हूँ. फेक अकाउंट की वजह ये है कि मैं अपनी असली पहचान किसी को देना नहीं चाहता और किसी की जानना भी नहीं चाहता.

तो हुआ यूँ दोस्तो कि एक दिन मुझे लगभग 50 साल के आदमी की फ्रेंड रिक्वेस्ट आ गई. उनका नाम देव था. और वो महाराष्ट्र से ही थे. कुछ दिन तक उनसे इधर उधर की बातें होने के बाद उन्होंने मुझसे कुछ ऐसा कहा कि मैं खुद परेशान हो गया. उनकी बीवी पूजा, जिनकी उम्र 42 साल की थी, दो बच्चे थे, जो पूना में स्नातक की पढ़ाई करते थे. ये दोनों वहीं रहते थे.

जैसा कि उन्होंने बताया कि उनकी लाइफ बहुत अच्छी गुजर रही है. लेकिन पिछले कुछ सालों से उनकी सेक्सुअल लाइफ बोरिंग हो गई थी. उनकी बीवी उनसे ठीक से बात नहीं कर रही थी. इस वजह से उन दोनों के बीच में तनाव बढ़ गया था.

इसकी एक वजह ये भी थी कि उन्होंने अपनी पत्नी को ब्लू फ़िल्म देखना सिखा दिया था. ब्लू फिल्मों में देख कर उनकी पत्नी की चुदास बढ़ गई थी और उन्हें शारीरिक सुख चाहिए था, जो वो पूरा नहीं कर पा रहे थे. इसलिए उन्होंने किसी दूसरे मर्द से अपनी बीवी को सेक्स का सुख दिलाने का तरीका सोचा, पर इसमें उन्हें एक डर था कि कहीं समाज में उनकी जो इज्जत थी, वो न तार तार हो जाए.
इसी वजह से उन्हें किसी अपरिचित व्यक्ति की तलाश थी. जिसकी खोज में उनको मैं मिला था.

Kamukta story

उन्होंने ये सब बताते हुए जब अपनी बीवी की चुदाई की इच्छा जताई, तो मैं सोच में पड़ गया कि एक 42 साल की औरत बिस्तर में न जाने कैसी होगी.

मैंने उनसे उनकी पत्नी पूजा के फोटो मांगी. उन्होंने मुझे कुछ फोटो भेज दिए. जब मैंने उनकी बीवी पूजा के फोटो देखे, तो मेरे लंड ने खड़े होकर सलामी दे दी.

पूजा आंटी के मम्मों का नाप काफी मस्त था. ये लगभग 38 इंच के थे. उनकी 40 इंच की विशालकाय गांड बड़ी ही कामुकता बिखेर रही थी. आंटी एकदम सेक्सी माल दिख रही थीं.

देव अंकल और मैंने मिलने का प्लान बनाया. औरंगाबाद के एक 3 स्टार होटल में देव अंकल ने 2 रूम बुक कर दिए. समय के मुताबिक मैं होटल पहुंच गया. जब मैं उनके रूम में पंहुचा, तो पूजा आंटी पंजाबी ड्रेस में थीं और देव अंकल टी-शर्ट, जीन्स में थे.

दोनों ने मेरा मुस्कुराते हुए स्वागत किया. कमरे के अन्दर जाते ही मैं एकदम ताजगी से भर गया. उसके बाद मेरे स्वभाव के मुताबिक मैंने उन दोनों से ढेर सारी बातें की और माहौल को खुशनुमा बना दिया. वे दोनों मेरी बातों से काफी प्रभावित हो गए.

तभी देव अंकल ने सूटकेस से व्हिस्की और वोदका की बोतलें निकालीं और इंटरकॉम पर कुछ स्नैक्स ऑर्डर कर दिया. हम तीनों के बीच दारू की महफ़िल जम गई.

हॉट सेक्सी पूजा आंटी ने वोदका के 3 बड़े पैक लगा लिए. अब हम दोनों 4-4 पैग तक पहुंच गए थे.

Kamukta story

उसी बीच मुझे सिगरेट की तलब हुई, तो मैंने उन्हें कहा कि मैं अपने रूम में जाकर आता हूँ.

जब मैंने ऐसा कहा, तो पूजा आंटी को शायद कोई गलतफहमी हो गई.

उन्होंने कहा- लगता है, मैं तुम्हें पंसद नहीं आई हूँ इसलिए तुम बहाने बना रहे हो.
मैंने उनकी बात काटते हुए कहा- आप तो एकदम मस्त आइटम हो जी, मुझे तो जरा सिगरेट की तलब लगी, इसलिए मैं बाहर जा रहा था.
इस पर देव अंकल ने हंसते हुए कहा- इट्स ओके यार … तुम यहीं सिगरेट पी सकते हो, हमें कोई एतराज नहीं है.
मैंने सिगरेट सुलगा ली और कहने लगा- देखो पूजा जी, आप मुझे बहुत अच्छी लगीं … लेकिन मैं आपके मर्जी के बगैर कुछ नहीं करूंगा.

पूजा आंटी ने मेरी इस बात को सुनकर देव अंकल की तरफ देखा.

देव अंकल- तुम दोनों बात करो … मैं बाजू वाले रूम में आराम करने जा रहा हूँ.

ऐसा कहकर अंकल उठकर चले गए.

पूजा आंटी- देखो … मैं चाहती हूँ कि हमारा नाम कहीं किसी को मालूम न हो. समाज में मेरे पति की बहुत इज्जत है. तुम्हें इस बात का ख्याल रखना होगा.

मैं- देखिए पूजा जी, मुझे इस बात की जानकारी है … और मैंने देव सर से वायदा भी किया है, आप निश्चिन्त रहिए. दूसरी बात ये कि मैंने सर से आज तक आपका असली नाम नहीं पूछा. मुझे इससे कोई मतलब नहीं है. मुझे सिर्फ आपसे मतलब है, जो दुनिया में सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं.

मेरे मुँह से अपनी तारीफ सुनकर पूजा आंटी खुश हो गईं. उन्होंने मेरे पास आते हुए कहा- अच्छा … अब से तुम मुझे सिर्फ पूजा बुलाओगे.

Kamukta story

वो मेरे बाजू में बैठ गईं और मुझे बड़ी लालसा से देखने लगीं. हम एक दूसरे की आंखों में खो से गए.

तभी आंटी ने मेरे पूरे होंठ अपने मुँह में खींच लिए. शायद उन्हें वाइल्ड सेक्स पसन्द था.

मैंने जोरदार किस करते हुए उनके चुचों पर हाथ धर दिए और मजे से सहलाने लगा. आंटी के चूचे काफी बड़े थे. उनकी गर्म सांसें मेरे चेहरे पर मुझे बड़ी मदहोश कर देने वाली लगने लगी थीं. कोई 5 मिनट किस करने के बाद मैंने उन्हें खुद से अलग कर दिया.

आंटी समझ गईं कि अब क्या करना है. वो उठकर खड़ी हुई … तो मैंने उनका टॉप उतार दिया. अब मेरे सामने उनके विशाल उरोज काली ब्रा के अन्दर से बाहर आने के लिए बेताब दिखे रहे थे.

आंटी के मस्त दूध देख कर मेरा लंड खड़ा हो गया. मैंने उनकी ब्रा के स्ट्रिप खोल दिए. इसी के साथ ही आंटी के चुचे आज़ाद हो गए. आंटी के चुचे बड़े तो थे, पर बहुत ही शेप में थे.

अंकल ने आंटी को चोदने के लिये मुझे कहा Kamukta story

इस उम्र में इतने गठीले चुचे मैंने पहली बार देखे थे. मैं उनके एक चुचे को अपने मुँह में लेकर चूसने लगा. वो मेरे बालों में उंगलियां फिराते हुए मेरा सर अपनी छाती पर दबाए जा रही थीं.

हॉट सेक्सी आंटी के चॉकलेटी रंग के निप्पल चूसने में मुझे बड़ा मजा आ रहा था. मैंने बारी बारी से दोनों निप्पलों को खूब चूसा.

इसी बीच मैंने उनकी सलवार का नाड़ा खींच दिया. उसकी सलवार जमीन पर जा गिरी. अन्दर आंटी ने काले रंग की पैंटी पहनी हुई थी. आंटी का गोरा बदन बड़ा ही मस्त था. मुझसे रुका ही न गया. मैं घुटनों के ऊपर उनके सामने बैठ गया. मैंने एक बार उनकी तरफ देखा, तो वो मुस्कुरा दीं. मैंने एक बार फिर से उनकी तरफ देखा, तो हॉट सेक्सी आंटी ने मुस्कुरा कर दोनों पैर खुले कर दिए. ये मेरे लिए आमंत्रण था. मैंने पैंटी के ऊपर से चूत को सूंघ लिया.

Kamukta story

वाह्ह क्या खुशबू थी. मैं कामांध हो गया. आंटी की चड्डी से ऊपर से ही मैंने उनकी चूत को चूम लिया. मेरे होंठों का स्पर्श अपनी चुत पर पाते ही वो सिहर उठीं.

मैंने पैंटी की बगल से उनकी चूत के आजू बाजू जीभ फेरी. इससे उन्हें और भी मजा आने लगा. कुछ देर ऐसे करने के बाद मैंने उनके चूतड़ सहलाते हुए पैंटी नीचे खींच ली.

अब मेरे सामने पूजा आंटी की सांवली चूत थी, जिस पर हल्के हल्के से बाल थे. मैंने उनका एक पैर उठाकर सोफे पर रख दिया. अब उनकी गीली चूत मेरे सामने खुल चुकी थी.

अंकल ने आंटी को चोदने के लिये मुझे कहा Kamukta story

मैंने अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया. अपनी जीभ से उनकी चूत की अन्दर तक कुरेदते हुए उनकी चूत की दोनों फांकों को मुँह में भर कर चूसने लगा.

वो चुदास की आग से सुलगती जा रही थीं. उनकी उंगलियां मेरे बालों में घूम रही थीं. उनके मुँह से ‘अह्ह्ह्ह … ह्ह्ह … स्सस्स … इह्ह्ह्ह … उम्म्म्म्म … अह्ह्ह्ह…’ की मादक सिसकारियां निकल रही थीं.

तभी आंटी का रस, चूत से बहने लगा था. उन्होंने कमर को हिलाकर मेरे मुँह पर चूत रगड़ना चालू कर दिया. वो एक हाथ से मेरे मुँह को अपनी चूत पर दबा रही थीं.

‘अह्ह्ह हआ आअ आआआ … उईईईइ..’ कराहते हुए आंटी मेरे मुँह में झड़ गईं. मैंने आंटी की चुत के रस को चाट लिया.

Kamukta story

कुछ देर बाद आंटी ने मेरी तरफ देखा.
मैं समझ गया. तभी आंटी ने मुझे खड़ा करते हुए मेरे सारे कपड़े निकाल दिए. मैं नंगा हो गया था मेरा मूसल लंड उसकी आंखों में चुदाई की खुमारी बढ़ा रहा था.

तभी उन्होंने मुझे फर्श पर लिटा दिया. मेरे टावर के जैसा खड़ा लंड देख कर पहले आंटी ने उसे अपने हाथ में लेकर सहलाया. फिर वो फर्श पर बैठ कर मेरे लंड की तरफ आ गईं. अगले ही पर आंटी ने मेरे गुलाबी रंग के सुपारे पर हल्के से अपनी जीभ फेर दी.

जीभ का अहसास लंड पर मिलते ही मेरे बदन में मानो बिजली का करन्ट दौड़ गया था. एक दो पल बाद आंटी ने अपने होंठों के बीच लंड भर लिया. अब आंटी मेरे खड़े लंड को चूस रही थीं.

अंकल ने आंटी को चोदने के लिये मुझे कहा Kamukta story

इस दौरान मेरे हाथ आंटी के चूतड़ों को सहला रहे थे. तभी मुझे उनकी चूत चूसने का फिर से दिल हुआ. मैंने उन्हें अपने ऊपर 69 में खींच लिया. अब उनकी चूत मेरे मुँह पर थी और उनका मुँह मेरे लंड पर था. हम दोनों 69 की अवस्था में एक दूसरे को चूस रहे थे.

कुछ ही देर में आंटी की चूत से फिर पानी निकलना शुरू हो गया. चुत की उत्तेजना में आंटी मेरा लंड हल्के हल्के से काट भी रही थीं. उनकी चूत का मेरे मुँह पर दबाव भी बढ़ रहा था.

मेरा लंड आंटी के मुँह में था, फिर भी ‘उम्म्म्म हम्म्म्म..’ करते हुए उनकी मादक सिसकारियां निकल रही थीं.

तभी अचानक से आंटी ने मेरा लंड छोड़ दिया और दोनों पैर फैलाते हुए वो मेरे मुँह पर बैठ गईं.

अचानक हुए इस एक्शन से कुछ देर तक तो मेरी सांस अटक सी गयी. मेरे मुँह पर बैठते ही आंटी ने चूत रगड़ते हुए फिर से पानी छोड़ दिया. मैं उनके पूरे रस को पी गया.

Kamukta story

झड़ने के बाद आंटी एकदम से शिथिल हो गई थीं, वो उठकर सोफे पर बैठ गईं.

उनकी हालत देख कर मैं समझ गया कि अब असली काम का समय आ गया है. मैं उठकर उनके पास गया. उनका एक पैर सोफे के नीचे था और एक ऊपर. मैंने अपने लंड पर कंडोम चढ़ाया और आंटी की चुत पर सहलाते हुए धक्का दे दिया.

अंकल ने आंटी को चोदने के लिये मुझे कहा Kamukta story

आंटी की चुत लिसलिसी थी और हद से ज्यादा चिकनापन था. चिकनाई इतनी अधिक थी कि मेरा लंड अधिक लम्बा होने की बावजूद सट से अन्दर तक उतर गया. उनके मुँह से उम्म्ह… अहह… हय… याह… की आवाज निकली.

मैंने धीरे धीरे स्पीड बढ़ा दी. अब वो लंड के मजे ले रही थीं. उन्होंने मुझे अपने ऊपर खींच लिया. हम दोनों की हार्ड किसिंग शुरू हुई.

इसी बीच मुझे महसूस हुआ कि देव अंकल रूम में दाखिल हुए हैं. चुदाई के चक्कर में हम दरवाजा लॉक करना भूल गए थे. देव अंकल अन्दर आकर हमारी चुदाई देख रहे थे. मैं कुछ पल रुक गया. पूजा आंटी ने देव अंकल की तरफ देखा तो उन्होंने मुस्कुराकर ‘चलने दो..’ का इशारा किया.

हम फिर से एक दूसरे में खो गए.

दस मिनट की मस्त चुदाई के बाद मैं रुक गया. अब मैंने पूजा आंटी को डॉगी स्टाइल में लिया. हमारे बाजू में सोफे पर बैठ कर देव अंकल ने अपना लंड बाहर निकाल लिया था और वे लंड सहला रहे थे.

पूजा आंटी की नजर अंकल के लंड पर जाते ही वो और भी मचल उठीं. उन्होंने देव अंकल को अपने करीब खींच लिया. वो अपने पति का लंड मुँह में लेकर चूसने लगीं.

Kamukta story

इधर मैंने पीछे से आंटी की चूत में लंड पेल दिया. उनकी कमर पकड़ कर मैंने जोर से शॉट लगाने चालू किए. मेरे झटकों से पूजा कभी कभी लंड मुँह से बाहर निकल कर सिसकार रही थीं.

मेरे झटकों की पटापट आवाज और पूजा आंटी की ‘अह्ह्ह उम्म्म्म उफ्फ अह्ह्ह अह्ह्ह आआअ ईईईइ … करो … जोर से और जोर से … आआह्ह्ह … सीईईईई अहह हह ह्ह्ह्ह ह्ह्ह मर गईईई..’

उनकी इन आवाजों से कमरा गूंज रहा था. मेरा काम होने को था, तो मैंने और स्पीड बढ़ा दी.
‘उम्म्म्म उमग्ग्ग उम्म्म..’

पूजा आंटी के मुँह में देव अंकल का लंड पूरा घुसा हुआ था, तब भी उनकी आवाजें निकल रही थीं.

फिर मैंने झुकते हुई पूजा आंटी के दोनों दूध अपने मुट्ठी में लेकर मसलते हुए दबाना चालू कर दिए. मेरे स्पीड एकदम से बढ़ गयी और पांच छह धक्कों के साथ अपने माल छोड़ दिया.
उधर पूजा आंटी भी छूट चुकी थीं. उनका सारा रस घुटनों तक बह रहा था.

उसी वक्त उत्तेजना में देव अंकल ने पूजा आंटी के मुँह में पिचकारी छोड़ दी, जिसे वो चाटकर पूरा पी गईं. हम तीनों झड़ चुके थे.

इसके बाद मैं और पूजा आंटी, दोनों ने साथ में स्नान किया. नहाते समय भी मैंने पूजा आंटी को एक बार फिर से चोद दिया.

नहा कर जब हम कमरे में पहुंचे, तो देव अंकल ने सभी के लिए पैग बना कर रखे थे. हमारा ड्रिंक होने तक खाना आ गया था. खाना खाने के बाद कुछ देर बातों का सिलसिला चला.

Kamukta story

मैंने पूजा आंटी से पूछा- कैसा लगा मेरा साथ?
उन्होंने जबाव दिया- जन्नत का सुख था.

उसके बाद फिर से हमने थ्री-सम किया और नंगे ही सो गए.

सुबह उठकर मैंने उनसे विदा ली और अपने गन्तव्य को निकल पड़ा.

पिछले 2 महीने में हम 3 बार मिल चुके हैं. मजेदार चुदाई का खेल होता है. दारू सिगरेट के साथ थ्री-सम चुदाई होती है.

तो दोस्तों, आपको मेरी सेक्स कहानी कैसी लगी, जरूर बताइए.
[email protected]

आपको मेरी यह सच्ची सेक्स घटना कैसी लगी मुझे Telegram पर ज़रूर बताये में आपके comment और message का इंतज़ार करूगा. इसके अलावा आप कहानी पर नीचे कमेंट करके भी अपनी राय दे सकते हैं. और नई सेक्स स्टोरी और video को देखने के लिये Telegram ग्रुप को join कर सकते है.

Read in English

Uncle ne aunt ko chodne ke liye mujhe keha Kamukta story

Kamukta story: I befriended an uncle on Facebook. He told that his wife’s lust has increased after seeing porn. She wants to get her pussy fucked by someone else.

Hello friends, my name is Pradeep. I live in Nanded, Maharashtra. I am 35 years old. My height is average… height is 5 inches by 4 inches. My penis is about two and a half inches thick and eight inches long in Kamukta story.

I am smart and clean at heart. As such, I am fond of talking a lot, so I keep making new friends. For this, I have also created a fake account of my Facebook. Through him, I keep talking to many women and friends. The reason for the fake account is that I do not want to give my real identity to anyone and do not want to know anyone see this Kamukta story.

So it happened, friends, that one day I got the friend request of a man of about 50 years. His name was Dev. And he was from Maharashtra. After talking to them here and there for a few days, they said something to me that I myself got upset. His wife Pooja, who was 42 years old, had two children, who did her graduation in Poona. These two lived there then Kamukta story.

As he told that his life is going very well. But for the past few years, his sexual life had become boring. His wife was not talking to him properly. Because of this, the tension between them increased the Kamukta story.

One reason for this was also that he had taught his wife to watch blue films. Seeing in blue films, his wife’s sexuality increased and he wanted physical pleasure, which he could not fulfill. So he thought of a way to make his wife enjoy the pleasure of sex with another man, but in this he had a fear that the respect he had in the society might not be lost Kamukta story.
For this reason, he was looking for an unfamiliar person. I met him in search of him.

Kamukta story
When he said all this and expressed his desire to fuck his wife, I got into thinking how a 42-year-old woman would not go to bed.

I asked him for photos of his wife Pooja. They sent me some photos. When I saw the pictures of his wife Pooja, my cock stood and gave a salute the Kamukta story.

Pooja Aunty’s maternal uncle was quite cool. They were about 38 inches. His 40-inch giant ass was spreading a lot of sexuality. Aunt was looking very sexy and got Kamukta story.

Dev Uncle and I made a plan to meet. Dev Uncle booked 2 rooms in a 3 star hotel in Aurangabad. According to the time I reached the hotel. When I reached her room, Pooja aunty was in Punjabi dress and Dev Uncle T-shirt was in jeans then Kamukta story.

Both of them welcomed me with a smile. As soon as I entered the room, I was filled with freshness. After that, according to my nature, I talked a lot to both of them and made the atmosphere happy. They both got very impressed with my talk for Kamukta story.

Dev Uncle then took out whiskey and vodka bottles from the suitcase and ordered some snacks on the intercom. The wine of Daru froze between the three of us.

Hot sexy Pooja aunty put 3 big packs of vodka. Now both of us had reached 4-4 pegs.

Kamukta story
Meanwhile, I had a call for cigarettes, so I told them that I go to my room and come.

When I said so, Pooja Aunty probably had a misunderstanding.

He said- Looks like I have not liked you, so you are making excuses.
I said while cutting them, you are a very cool item, I got a little cigarette, so I was going out.
On this, Dev Uncle laughed and said – It’s okay man… You can smoke cigarettes right here, we have no objection the Kamukta story.
I smoked a cigarette and started saying – Look Pooja, you like me very much… but I will not do anything without your will.

Puja aunt looked at Dev Uncle on hearing this.

Dev Uncle- You two talk… I am going to rest in the side room.

Uncle got up after saying this and went away for Kamukta story.

Pooja aunty- Look… I want that nobody knows our name. My husband is very respected in society. You have to take care of this then Kamukta story.

I see – Pooja ji, I am aware of this… and I have also promised Dev sir, you be sure. The second thing is that I have not asked your real name till date. I do not mean anything I just mean to you, who is one of the most beautiful women in the world for Kamukta story.

Pooja aunt became happy after hearing my praise from my mouth. He said coming to me- Well… from now on you will only call me Pooja.

Kamukta story
She sat on my side and started looking at me with longing. We were lost in each other’s eyes.

Then the aunt pulled my entire lips into her mouth. Perhaps he liked wild sex then Kamukta story.

I kissed vigorously, put my hands on his pussy and started caressing him. Aunt’s legs were very big. His hot breaths were beginning to make me very drunk on my face. After kissing for 5 minutes, I separated them from myself.

Auntie understood what to do now. She stood up… so I took off her top. Now in front of me, his huge Uros were seen desperate to come out from inside the black bra and Kamukta story.

Seeing the aunt’s cool milk, my cock stood up. I opened her bra strips. With this, aunt’s legs were set free. Aunt’s legs were big, but she was very much in shape in Kamukta story.
At this age, I had seen so much for the first time. I started sucking one of his cunts in my mouth. She was pressing my head on her chest with fingers in my hair.

I was enjoying sucking hot sexy aunt’s chocolatey nipples. I sucked both nipples a lot in turn.

Meanwhile, I pulled the pulse of his salwar. His salwar fell on the ground. Inside, the aunt was wearing a black panty. Aunt’s blonde body was very cool. I did not stop I sat in front of them above the knees. Once I looked at her, she smiled like Kamukta story. I looked at him once again, then the hot sexy aunt smiled and opened both legs. This was an invitation for me. I sniffed the pussy over the panties.

Kamukta story
Wow what a scent it was. I was shocked. I kissed her pussy from above aunt’s tights. She shivered as soon as I could touch my lips on her pussy.

I handpicked the tongue from the side of the panty. This made him enjoy it even more. After doing this for some time, I pulled her panties down by caressing her butts in Kamukta story.

Now in front of me was Pooja aunty’s dark gray pussy, which had light hair on it. I took one of his legs and put him on the couch. Now his wet pussy had opened in front of me.

I started showing my awesome. While sucking his tongue in the inside of her pussy, he started sucking both the pieces of his pussy in the mouth and I enjoy Kamukta story.

She was going through the fire of Chudas. His fingers were moving in my hair. Drugs of ‘AHHHH… HHH… SUSH… IHHHH… Ummmmm… AHHHH… ’were coming out of his mouth the Kamukta story.

Then the juice of the aunt started flowing from the pussy. He shook his waist and started rubbing pussy on my mouth. She was pressing my mouth on her pussy with one hand then Kamukta story.

‘Ahhhhh aaa aaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa …’ I licked the juice of aunty’s pussy.

Kamukta story
After some time the aunt looked at me.
I have understood. Then the aunt removed all my clothes while standing me. I was naked, my pestle was increasing the fuck of his eyes.

Then they laid me on the floor. Seeing the cocks standing like my tower, the first aunt took him in his hand and caressed it. Then she sat on the floor and came towards my cock. On the very next, the aunt turned her tongue lightly on my pink colored betel nut for Kamukta story.

As soon as the tongue was found on the cocks, as if electric current had run in my body. A moment later, the aunt filled the cocks between her lips. Now aunt was sucking my erect cocks like Kamukta story.

During this time my hands were caressing aunty’s pussy. Then I was heartbroken about sucking her pussy again. I pulled them over me at 69. Now his pussy was on my mouth and his mouth was on my cock. We were both sucking each other at the age of 69 and enjoy Kamukta story.

After some time, water started coming out of aunt’s pussy again. In the excitement of Chut, aunty was also cutting my cock lightly. The pressure on my mouth of his pussy was also increasing the Kamukta story.

My cock was in Auntie’s mouth, yet her ‘alcoholic hmmmmm ..’ was getting out of her intoxicating liquor for Kamukta story.

Then suddenly the aunt left my cock and she sat on my mouth with both legs spread.

My breath got stuck for some time due to this sudden action. After sitting on my mouth, the aunt rubbed her pussy and left water again. I drank all their juice.

Kamukta story
After the loss, aunt was completely relaxed, she got up and sat on the couch.

Seeing his condition, I understood that now is the time for real work. I got up and went to him. He had one leg under the couch and one up. I put a condom on my cock and pushed it on the aunt’s pussy.

Auntie’s pussy was licentious and had a very smoothness. The smoothness was so much that even though my cock was much longer, it went from the bottom to the inside. The voice of Ummh… Ahhh… Hahh… Yah… came out of his mouth.

I slowly increased the speed. Now she was enjoying cocks. They pulled me over. We both started kissing hard.

Meanwhile, I realized that Dev had entered Uncle’s room. We forgot to lock the door during the affair. Dev uncle came inside and was watching our fuck. I stayed a few moments. When Pooja auntie looked at Dev Uncle, she smiled and said ‘Let’s go ..’.

We are lost in each other again.

After ten minutes of cool sex I stopped. Now I took Pooja aunty in doggy style. Dev Uncle had taken his cock out while sitting on the couch on our side and he was caressing the cocks.

As soon as Pooja aunty visited Uncle’s cock, she became more agitated. He pulled Dev Uncle closer to him. She started sucking her husband’s cock in the mouth.

Kamukta story
Here I put cocks in aunt’s pussy from behind. Holding his waist, I started to shoot harder. Pooja was sometimes sobbing out of my mouth by shaking my cock.

The sound of my tremors and the worshiping aunt said ‘Ahhhh ummm ummm ahhhhhhhhhhhhhh aaaa eeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeze …

The room was buzzing with his voice. My work was about to happen, so I increased the speed further.
‘Ummm ummagg ummm ..’

Dev uncle’s cock was completely penetrated in Pooja aunt’s mouth, even then her voices were coming out.

Then I bowed down with both the milk of Pooja aunty in my fist and started pressing on it. My speed increased drastically and left my cargo with five to six bumps.
On the other hand, Pooja aunty too had left. All his juice was flowing down to his knees.

At the same time, in the excitement, Dev Uncle left Pooch aunt in the mouth, which she licked and drank all over. All three of us had fallen.

After this, both I and Pooja aunty took a bath together. Even while taking bath, I gave Chod to aunt Pooja once again.

When we reached the room after taking a bath, Dev Uncle had prepared a peg for everyone. The food had arrived till we had a drink. After eating food, a series of things went on for some time.

Kamukta story
I asked Pooja aunt – how did I feel?
He responded – there was happiness of paradise.

After that we did three-time again and slept bare.

I woke up from him in the morning and left my destination.

We have met 3 times in the last 2 months. Funny sex happens. Drinking is three-way sex with cigarettes.

So friends, tell me how you liked my sex story.
[email protected]

Read more Sex Stories-

Antarvasna hindi दीदी की ननद को ख़तरनाक तरीके से चोदा 1 Fun

Antarvasna story बुआ की चूत की मेजदार चुदाई 1 Free Sex Story

Hindisexstory चाची की गांड और चूत मारी 1 Real Best Sex कहानी

Leave a Comment