Maa Sex Story 1 माँ ने अपने बेटे के लंड की तोड़ी सील best sex

माँ ने अपने बेटे के लंड की तोड़ी सील Maa Sex Story chudayi ki kahaniya

Maa Sex Story chudayi ki kahaniya: माँ बेटे की चुदाई की कहानी में पढ़ें कि मैं मां के साथ बेड पर सोता था क्योंकि पापा आर्मी में थे. एक रात को मुझे अपने लंड पर किसी का हाथ रखा हुआ महसूस हुआ. तो उसके बाद …

हैलो मेरे प्यारे दोस्तो! मैं दीपू अपनी कहानी आप लोगों को बताना चाहता हूं. यह कहानी मेरी मां के बारे में है. मां के साथ ही मुझे सेक्स का पहला अनुभव मिला था. उसी अनुभव को मैं आप लोगों के साथ कहानी के रूप में बांटने जा रहा हूं

दोस्तो, यह बात तब की है जब मैं 19 साल का था. मेरे पापा आर्मी में हैं और घर पर केवल मां और मैं ही रहते थे. इसलिए उन दिनों में भी मैं अपनी मां के साथ सोया करता था.

मेरी मां एक घरेलू महिला है मगर देखने में बहुत ही सुन्दर है. उन्होंने अपने आप को बहुत मेंटेन करके रखा हुआ है. उन दिनों में तो मां और भी ज्यादा जवान हुआ करती थी.

अब मैं उस घटना के बारे में बताता हूं. वह मई का महीना था और कमरे में पंखा चल रहा था. मैं गर्मियों में सिर्फ कच्छे और बनियान में ही सोता था. मेरी मां ब्लाउज और पेटीकोट में सो रही थी.

यह हमारे लिये बहुत ही आम बात थी. बल्कि मां मुझे खुद ही बोला करती थी कि गर्मी में तन पर कम से कम कपड़े होने चाहिएं. उनके कहने पर ही मैं कच्छे और बनियान में सोया करता था.

मैं गहरी नींद में सो रहा था एकदम से टांगें फैला कर मस्त नींद में था. अचानक ही मेरी नींद में ही मुझे महसूस हुआ कि मुझे बहुत अच्छी फीलिंग आ रही है. फिर मेरी नींद भी टूट गयी. जब थोड़ा होश आया तो मैंने देखा कि कमरे में पूरा अंधेरा था और मां का हाथ मेरे कच्छे पर आकर रुका हुआ था.

मुझे मां के हाथ का वो हल्का भार अपने लंड पर अच्छा लगने लगा. मैं चुपचाप लेटा रहा. चूंकि अब मैं जाग चुका था इसलिए लंड में भी तनाव आना शुरू हो गया था. मेरा लंड तन गया था. मां का हाथ अभी भी मेरे लंड पर था.

कुछ देर के बाद मां का हाथ मेरे लंड पर चलने लगा. मां मेरे लंड को सहलाने लगी. बहुत ही सुखद फीलिंग आ रही थी. मैं कुछ सोच नहीं पा रहा था कि मेरे साथ ये क्या हो रहा है. मगर जो भी हो रहा था बहुत अच्छा लग रहा था.

अब उनका हाथ मेरे कच्छे के अंदर घुसने लगा. मैंने अपनी जांघों को और ज्यादा फैला लिया. मुझे इतना मजा आ रहा था कि मैं बता नहीं सकता. मां का हाथ मेरे लंड को पकड़ चुका था. वो मेरे लंड को मुट्ठी में भरने की कोशिश करने लगी.

उस समय मेरा लंड अधिक लम्बा नहीं था लेकिन मोटाई पूरी हो गयी थी. मम्मी की हथेली मेरे लंड को धीरे धीरे प्यार से सहला रही थी. शायद मां भी मेरे लंड को सहला कर मजा ले रही थी. मेरे लंड में झटके लगने शुरू हो गये. मुझसे अब रुका नहीं जा रहा था.

तभी मां ने अपने हाथ को मेरे कच्छे से बाहर खींच लिया और फिर मेरे कच्छे को भी खींच कर नीचे कर दिया. अब मेरी जांघें ऊपर से नंगी हो गयी थीं और मेरा लंड कच्छे के बाहर निकल आया था. मेरा लंड टन्न से तना हुआ था.

मेरा मन करने लगा कि मां का हाथ पकड़ लूं. फिर सोचा कि ये मजा खराब हो जायेगा. इसलिए मैं चुपचाप लेटा रहा. मैं देखना चाह रहा था कि मां अपने से क्या करती है.

कुछ देर के बाद मां ने अपनी दायीं जांघ मेरे लंड पर रख दी. आह्ह … उनकी गर्म और मुलायम सी कोमल जांघ जो कि बहुत चिकनी थी, जब मेरे लंड के ऊपर आ गयी तो मुझे गजब की उत्तेजना होने लगी. फिर मां ने मेरा हाथ पकड़ कर अपनी जांघ पर रखवा लिया.

मां की जांघ पर हाथ रखते ही मेरे बदन में करंट सा दौड़ने लगा. इससे पहले मैंने आज तक कभी मुठ भी नहीं मारी थी. मेरे लंड का सुपाड़ा भी हल्का सा ही बाहर दिखता था. मगर आज मेरा मन कुछ कर गुजरने का चाह रहा था.

धीरे धीरे मां अपनी जांघ को मेरे लंड पर दबाने लगी. मां की जांघ का दबाव पाकर लंड और ज्यादा टाइट होने लगा. मुझे बेहद अच्छी फीलिंग आ रही थी. मन कर रहा था कि मां ऐसे ही मेरे लंड के साथ खेलती रहे.

उसकी जांघ का दबाव पड़ने से मेरे लंड का टोपा बार बार खिंचाव में आ रहा था और अब वो पूरा बाहर आने के लिए मचल सा गया था. मुझे बहुत मजा आ रहा था. फिर मुझे मां के पेटीकोट की सरसराहट सुनाई दी.

फिर मुझे मेरी साइड वाले हिस्से पर बाल लगते हुए महसूस हुए. मां के नीचे के बाल मेरी बगल वाले हिस्से पर मेरी जांघ पर टच हो रहे थे. मां की झांटों का मेरे बदन से रगड़ खाना मेरे पूरे जिस्म में एक गुदगुदी पैदा कर रहा था. मेरे तन बदन में आग सी लगने लगी थी. मैं पूरा तपने लगा था.

इस अहसास का मजा लेते हुए मुझे मुश्किल से एक मिनट भी नहीं हुआ था कि मुझे आभास हुआ कि माँ अब मेरे ऊपर ही लेट जाने की कोशिश करने लगी है. फिर मां ने अपना नीचे वाला हिस्सा मेरी जांघों के ऊपर रख दिया.

अब मेरी दोनों जांघें मेरी मां की चिकनी जांघों के बीच में थीं. मैं सोच में पड़ गया था कि आज मेरी मां मेरे साथ करना क्या चाह रही है. मगर मेरी मां को मैं बहुत अच्छी मानता था इसलिए मैं चुपचाप उसकी हरकतों को होते देखता रहा.

फिर मां मेरी छाती के ऊपर लेट गयी. उनके सिर के बाल अब मेरे गालों पर सर्प की तरह लहराने लगे. उसके बालों की खुशबू और वो कोमलता मेरे गालों पर एक अलग ही सुकून दे रही थी. ऐसी सुखद अनुभूति मुझे पहले कभी नहीं हुई.

मेरे दोनों हाथ साइड में ही थे. मां की चूचियां मेरी छाती पर दबाव बना रही थी. माँ अपने नीचे वाला हिस्सा मेरे लंड पर धीरे धीरे घिस रही थी. ऐसा लग रहा था कि वो मुझे जगाना नहीं चाह रही थी.

कुछ देर के बाद मुझे महसूस हुआ कि मेरा लंड किसी गर्म मांसल जगह में घुसने लगा. मेरा दिल धक धक करने लगा क्योंकि आज से पहले मां ने तो क्या किसी भी लड़की या औरत ने मेरे साथ ऐसा कुछ किया ही नहीं था.

फिर मां धीरे धीरे आगे पीछे हटने लगी. मेरा लंड किसी गर्म टाइट छेद में घुसने लगा. मां अपने चूतड़ों को बहुत ही शातिर अंदाज में आगे पीछे खिसका रही थी. फिर मुझे मां की सिसकारी सुनाई दी.

अब तो मुझे इतना मजा आने लगा था कि मैं मन ही मन प्रार्थना कर रहा था कि ये रात और ज्यादा लम्बी हो जाये. मेरा लंड ऐसी गर्म गर्म टाइट जगह में जा रहा था तो मन कर रहा था कि मैं खुद ही उस छेद को चोदने लग जाऊं.

मां को अब पता चल चुका था कि मैं भी जागा हुआ हूं क्योंकि नींद में ही इतना सब कुछ होना संभव नहीं था. मां जानती थी कि मैं कोई आपत्ति नहीं कर रहा हूं. इसी बात का फायदा उठा कर मां मुझे धकाधक चोद रही थी.

फिर मां ने मेरी छाती के ऊपर से अपनी छाती हटा ली. उसकी दोनों जांघें अभी भी मेरी दोनों जांघों पर कसी हुई थीं. मां शायद बैठने की कोशिश कर रही थी.

जैसे ही उसने अपने दोनों मोटे मोटे चूतड़ नीचे दबाये तो आनंद के मारे मेरी भी सिसकारी निकल गयी. मां भी थोड़ी सहम गयी. उसने अपने दोनों चूतड़ ऊपर कर लिये और कुछ सेकेंड का इंतजार करने लगी. उसके बाद उसने दोनों चूतड़ों को फिर से मेरे लंड की ओर दबा दिया.

मां मेरे लंड को अंदर लेने की कोशिश कर रही थी. उसने मेरे दोनों हाथों को अपने हाथों से बेड पर दबा लिया. फिर अपने चूतड़ों को धीरे धीरे पटकने लगी. मेरा लंड फिर से जन्नत का मजा देने लगा.

माँ ने अपने बेटे के लंड की तोड़ी सील Maa Sex Story chudayi ki kahaniya
Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

धक्के लगाते हुए मां मुझे फिर से चोदने लगी, या यूं कहें कि अपने आप ही चुदने लगी. एक टाइम फिर ऐसा आ गया कि जब हम दोनों के मुंह से एक साथ आह्ह … करके सिसकारी निकल गयी. पता नहीं क्या हुआ कि मेरे लंड के सुपारे एक आसपास मुझे ऐसा लगने लगा कि जैसे मुझे चींटी काटने लगीं.

कुछ देर तक ऐसे ही जलन होती रही मगर फिर दोबारा से सब नॉर्मल हो गया. मेरा लंड अभी भी उसकी चूत में कहीं फंसा हुआ था. शायद मेरे लंड की खाल पूरी की पूरी पीछे हो गयी थी. मैं और मेरी मां दोनों फंसे पड़े थे. मां ने पूरा लंड अंदर ले लिया था जैसे कोई कुतिया किसी कुत्ते के लंड को खींच लेती है.

उसके भारी भारी चूतड़ मेरे लंड की गोटियों को दबा रहे थे. ऐसे ही 7-8 मिनट तक चलता रहा. फिर मेरे लंड में एक जोरदार अकड़न हुई और मेरा पूरा शरीर भी साथ में अकड़ता चला गया. मेरे लंड से जोरदार फुहारें चल पड़ीं और 8-10 बार पिचकारी सी छूटने के बाद मैं ढीला पड़ता चला गया.

अब मां मेरे ऊपर आ गयी. मां ने मेरा कच्छा खींच कर ऊपर चढ़ा दिया. कुछ पल का इंतजार करके मां मेरे ऊपर से उतर गयी और बगल में लेट गयी. फिर उसने मुंह फेर लिया और सो गयी. उसके बाद मुझे भी नींद आ गयी.

जब मैं सुबह उठा तो मां से नजर नहीं मिला पा रहा था. हालांकि शुरूआत मेरी तरफ से नहीं हुई थी लेकिन मैं जानता था कि भागीदार तो मैं भी था. मां भी जानती थी कि मैं सब कुछ होश में करते हुए उसका साथ दे रहा था.

मां भी मुझसे नजर चुरा रही थी. हम दोनों एक दूसरे के लिए चोर हो गये थे.

चुपचाप तैयार होकर मैंने नाश्ता किया और कॉलेज के लिए निकल गया. कॉलेज में मुझे पेशाब लगी. जब मैं पेशाब करने टॉयलेट में गया तो मैंने अपने लंड की स्किन को खोल कर देखा तो वो आज पहले से ज्यादा खुल रही थी. स्किन के नीचे लाल निशान रह गया था.

मेरा टोपा अब लगभग पूरा ही बाहर आने लगा था. अभी भी लंड में हल्की जलन हो रही थी लेकिन खुशी भी हो रही थी. अब लंड के टोपे की त्वचा को पीछे करते हुए एक अलग ही मजा मिल रहा था मुझे.

उसके बाद मैं क्लास में आ गया. क्लास में बैठ कर भी दिन भर यही सोचता रहा कि मां ने मेरे साथ ऐसा क्यों किया?

फिर मैं शाम को घर आया. शाम को हम दोनों में कुछ खास बातचीत नहीं हुई. अगले दिन थोड़ा नॉर्मल हो गया और ऐसे ही तीन-चार दिन निकल गये. फिर पांचवी रात को फिर से वही घटना हुई.

मां ने आधी रात में मेरे लंड को सहलाना शुरू कर दिया. मेरा लंड खड़ा करके मां ने उसको हाथ में लिया और मुठ मारने लगी.

फिर उसके बाद उसने फिर से अपनी चूत को मेरे लंड में घुसा लिया. मां ने उस रात फिर से मेरी चुदाई कर दी.

माँ ने अपने बेटे के लंड की तोड़ी सील Maa Sex Story chudayi ki kahaniya
Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

उस महीने में मां ने तीन बार ऐसा ही किया. मैं कुछ नहीं बोल पा रहा था. मुझे भी मजा आ रहा था. हम दोनों इस बारे में कभी एक दूसरे से कुछ बात नहीं करते थे. दिन में जो मां-बेटा होते थे वो रात में कुछ और ही बन जाते थे.

दोनों ही एक दूसरे के साथ मजा लेने लगे थे. ये सब हम दोनों की मर्जी से ही चल रहा था. मेरा लंड अप्रत्याशित रूप से मां की चूत की चुदाई करने लगा था.

ऐसे ही एक रात में तो हद ही हो गयी. मां ने मुझे अपने ऊपर खींच लिया. वो मेरे चूतड़ों को पकड़ कर भींचने लगी. फिर मुझे मेरे चूतड़ों से भींचते हुए अपनी ओर खींचने लगी. मेरा लंड मां की चूत में घुस गया. मैं जान गया था कि मां मुझे चोदने के लिए कह रही है.

मैंने तीन चार बार हल्के से धक्के लगाते हुए लंड को अंदर बाहर किया. मगर मां को इतने में संतुष्टि नहीं हुई. वो मेरे कान के पास आकर फुसफुसाई- दीपू, अपना लंड ठोक कर जोर से धक्के मार ना! अपना लंड पूरा घुसेड़ ना!

अब सब कुछ साफ था. मां चुदना चाह रही थी. फिर तो मुझसे भी रहा न गया और मैं अपने लौड़े को अंदर पूरी ताकत लगा कर धकेलने लगा. मैंने पूरा जोर लगा कर लंड पूरा घुसा दिया और मां की चूत को पेलने लगा. मेरी स्पीड रेल के इंजन के जैसे दौड़ पड़ी.

पूरे रूम में फचाफच .. फच फच … फचाफच की आवाज गूंज उठी. मुझे ग्रीन सिग्नल मिल गया था इसलिए मैं पूरी तेजी से मां की चूत को पेल रहा था.
मां के मुंह से अब मीठी मीठी हल्की दर्द भरी सिसकारियां निकल रही थीं- आह आह दीपू आह उम्म … ओह्ह … हम्म … आहा … ओह्ह.
करते हुए मां मेरे लंड से चुदने का पूरा मजा लेने लगी.

ये आवाजें सुन कर मेरा लंड और ज्यादा कड़क हो गया और मैं अब पहले से दोगुनी ताकत लगाने लगा.

चुदाई के आनन्द के उन्माद में मां ने मेरे चेहरे को नीचे झुका लिया और हल्के से मेरे गालों पर अपने दांतों से काटने लगी. कभी मेरे गालों पर काट लेती तो कभी कंधे पर बुड़क मारने लगी.

मां ने अपनी चूत में मेरे लंड को जोर से भींचा हुआ था. ऐसा लग रहा था कि वो मेरे लंड को अपनी चूत में पीस ही डालेगी. मेरा लंड जोर जोर से मां की चूत को फेंटने में लगा हुआ था. उसकी चूत की चुदाई से होने वाली पच-पच की आवाजें पूरे रूम में गूंज रही थी.

करीबन 12 मिनट तक ये चुदाई चली. मेरा पूरा बदन पसीने में भीग चुका था. मेरा शरीर फिर अकड़ने लगा और जितनी ताकत मेरे शरीर में थी मैंने पूरी लगा दी और लंड को मां की चूत में घुसा दिया. मेरे लंड से वीर्य की पिचकारी फूटी और मेरे लौड़े ने सारा माल मेरी मां की चूत में फेंक दिया.

maa ne apane bete ke land kee todee seel Maa Sex Story chudayi ki kahaniya
Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

वीर्य निकलने के बाद मैं मां की चूत में ऐसे ही लंड दिये हुए ही उसकी छाती पर लेट गया. उसकी चूत मेरे लंड से निकले रस की एक एक बूंद पी गयी. मां मेरी पीठ को सहला रही थी. मैं अपनी सांसें सामान्य करने की कोशिश कर रहा था.

मेरी पीठ को सहलाते हुए मां ने मेरे कान में कहा- शाबाश, दीपू मेरे शेर, मजा आ गया आज तो. अब तू जवान हो गया है. तू अब लड़के से मर्द बन गया है. जा, अब मूत कर आ जा.

मैं उठ कर मूतने गया और मैंने देखा कि मेरा टोपा लंड की त्वचा से अब पूरा का पूरा बाहर आ रहा था. मेरे लंड की सील पूरी खुल चुकी थी. बहुत मजा आ रहा था. मैं तो वहीं पर खड़ा होकर लंड को हिलाने लगा और दो मिनट में ही फिर से लंड में तनाव आना शुरू हो गया.

वहीं पर बाथरूम में खड़े हुए मैंने एक बार फिर मुठ मारी और फिर से वीर्य निकाल दिया. उसके बाद मैं लंड को धोकर वापस मां के पास आकर लेट गया. मां तब तक नींद में जा चुकी थी.

उस दिन के बाद से मां बेटे बीच में खुल कर चुदाई होना शुरू हो गयी. मैं भी खुश रहने लगा और मां भी बहुत खुश रहने लगी. मां रोज रात को मेरे लंड से चुद कर सोती थी और मैं भी मां की चूत का पूरा मजा लेने लगा.

दोस्तो, इस तरह से मेरी मां ने मेरे लंड की सील तोड़ी और मुझे एक मर्द बना दिया.
आपको मेरी यह माँ बेटे की चुदाई की सच्ची कहानी पसंद आई हो तो मुझे अपने कमेंट्स के जरिये बतायें. मुझे मेरी ईमेल पर मैसेज भी कर सकते हैं. और सेक्स विडियो और new कहानी पढने के लिये telegram ग्रुप join कर सकते है.

maa ne apane bete ke land kee todee seel Maa Sex Story chudayi ki kahaniya

Read in English

maa ne apane bete ke land kee todee seel Maa Sex Story chudayi ki kahaniya

Maa Sex Story chudayi ki kahaniya: maan bete kee chudaee kee kahaanee mein padhen ki main maan ke saath bed par sota tha kyonki paapa aarmee mein the. ek raat ko mujhe apane land par kisee ka haath rakha hua mahasoos hua. to usake baad …

hailo mere pyaare dosto! main deepoo apanee kahaanee aap logon ko bataana chaahata hoon. yah kahaanee meree maan ke baare mein hai. maan ke saath hee mujhe seks ka pahala anubhav mila tha. usee anubhav ko main aap logon ke saath kahaanee ke roop mein baantane ja raha hoon Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

dosto, yah baat tab kee hai jab main 19 saal ka tha. mere paapa aarmee mein hain aur ghar par keval maan aur main hee rahate the. isalie un dinon mein bhee main apanee maan ke saath soya karata tha Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

meree maan ek ghareloo mahila hai magar dekhane mein bahut hee sundar hai. unhonne apane aap ko bahut menten karake rakha hua hai. un dinon mein to maan aur bhee jyaada javaan hua karatee thee Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

ab main us ghatana ke baare mein bataata hoon. vah maee ka maheena tha aur kamare mein pankha chal raha tha. main garmiyon mein sirph kachchhe aur baniyaan mein hee sota tha. meree maan blauj aur peteekot mein so rahee thee Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

yah hamaare liye bahut hee aam baat thee. balki maan mujhe khud hee bola karatee thee ki garmee mein tan par kam se kam kapade hone chaahien. unake kahane par hee main kachchhe aur baniyaan mein soya karata tha Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

main gaharee neend mein so raha tha ekadam se taangen phaila kar mast neend mein tha. achaanak hee meree neend mein hee mujhe mahasoos hua ki mujhe bahut achchhee pheeling aa rahee hai. phir meree neend bhee toot gayee. jab thoda hosh aaya to mainne dekha ki kamare mein poora andhera tha aur maan ka haath mere kachchhe par aakar ruka hua tha Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

mujhe maan ke haath ka vo halka bhaar apane land par achchha lagane laga. main chupachaap leta raha. choonki ab main jaag chuka tha isalie land mein bhee tanaav aana shuroo ho gaya tha. mera land tan gaya tha. maan ka haath abhee bhee mere land par tha Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

kuchh der ke baad maan ka haath mere land par chalane laga. maan mere land ko sahalaane lagee. bahut hee sukhad pheeling aa rahee thee. main kuchh soch nahin pa raha tha ki mere saath ye kya ho raha hai. magar jo bhee ho raha tha bahut achchha lag raha tha Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

ab unaka haath mere kachchhe ke andar ghusane laga. mainne apanee jaanghon ko aur jyaada phaila liya. mujhe itana maja aa raha tha ki main bata nahin sakata. maan ka haath mere land ko pakad chuka tha. vo mere land ko mutthee mein bharane kee koshish karane lagee Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

us samay mera land adhik lamba nahin tha lekin motaee pooree ho gayee thee. mammee kee hathelee mere land ko dheere dheere pyaar se sahala rahee thee. shaayad maan bhee mere land ko sahala kar maja le rahee thee. mere land mein jhatake lagane shuroo ho gaye. mujhase ab ruka nahin ja raha tha Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

tabhee maan ne apane haath ko mere kachchhe se baahar kheench liya aur phir mere kachchhe ko bhee kheench kar neeche kar diya. ab meree jaanghen oopar se nangee ho gayee theen aur mera land kachchhe ke baahar nikal aaya tha. mera land tann se tana hua tha Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

mera man karane laga ki maan ka haath pakad loon. phir socha ki ye maja kharaab ho jaayega. isalie main chupachaap leta raha. main dekhana chaah raha tha ki maan apane se kya karatee hai Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

kuchh der ke baad maan ne apanee daayeen jaangh mere land par rakh dee. aahh … unakee garm aur mulaayam see komal jaangh jo ki bahut chikanee thee, jab mere land ke oopar aa gayee to mujhe gajab kee uttejana hone lagee. phir maan ne mera haath pakad kar apanee jaangh par rakhava liya Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

maan kee jaangh par haath rakhate hee mere badan mein karant sa daudane laga. isase pahale mainne aaj tak kabhee muth bhee nahin maaree thee. mere land ka supaada bhee halka sa hee baahar dikhata tha. magar aaj mera man kuchh kar gujarane ka chaah raha tha Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

dheere dheere maan apanee jaangh ko mere land par dabaane lagee. maan kee jaangh ka dabaav paakar land aur jyaada tait hone laga. mujhe behad achchhee pheeling aa rahee thee. man kar raha tha ki maan aise hee mere land ke saath khelatee rahe Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

usakee jaangh ka dabaav padane se mere land ka topa baar baar khinchaav mein aa raha tha aur ab vo poora baahar aane ke lie machal sa gaya tha. mujhe bahut maja aa raha tha. phir mujhe maan ke peteekot kee sarasaraahat sunaee dee Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

phir mujhe meree said vaale hisse par baal lagate hue mahasoos hue. maan ke neeche ke baal meree bagal vaale hisse par meree jaangh par tach ho rahe the. maan kee jhaanton ka mere badan se ragad khaana mere poore jism mein ek gudagudee paida kar raha tha. mere tan badan mein aag see lagane lagee thee. main poora tapane laga tha Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

is ahasaas ka maja lete hue mujhe mushkil se ek minat bhee nahin hua tha ki mujhe aabhaas hua ki maan ab mere oopar hee let jaane kee koshish karane lagee hai. phir maan ne apana neeche vaala hissa meree jaanghon ke oopar rakh diya Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

ab meree donon jaanghen meree maan kee chikanee jaanghon ke beech mein theen. main soch mein pad gaya tha ki aaj meree maan mere saath karana kya chaah rahee hai. magar meree maan ko main bahut achchhee maanata tha isalie main chupachaap usakee harakaton ko hote dekhata raha Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

phir maan meree chhaatee ke oopar let gayee. unake sir ke baal ab mere gaalon par sarp kee tarah laharaane lage. usake baalon kee khushaboo aur vo komalata mere gaalon par ek alag hee sukoon de rahee thee. aisee sukhad anubhooti mujhe pahale kabhee nahin huee Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

mere donon haath said mein hee the. maan kee choochiyaan meree chhaatee par dabaav bana rahee thee. maan apane neeche vaala hissa mere land par dheere dheere ghis rahee thee. aisa lag raha tha ki vo mujhe jagaana nahin chaah rahee thee Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

kuchh der ke baad mujhe mahasoos hua ki mera land kisee garm maansal jagah mein ghusane laga. mera dil dhak dhak karane laga kyonki aaj se pahale maan ne to kya kisee bhee ladakee ya aurat ne mere saath aisa kuchh kiya hee nahin tha Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

phir maan dheere dheere aage peechhe hatane lagee. mera land kisee garm tait chhed mein ghusane laga. maan apane chootadon ko bahut hee shaatir andaaj mein aage peechhe khisaka rahee thee. phir mujhe maan kee sisakaaree sunaee dee Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

cript>

ab to mujhe itana maja aane laga tha ki main man hee man praarthana kar raha tha ki ye raat aur jyaada lambee ho jaaye. mera land aisee garm garm tait jagah mein ja raha tha to man kar raha tha ki main khud hee us chhed ko chodane lag jaoon Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

maan ko ab pata chal chuka tha ki main bhee jaaga hua hoon kyonki neend mein hee itana sab kuchh hona sambhav nahin tha. maan jaanatee thee ki main koee aapatti nahin kar raha hoon. isee baat ka phaayada utha kar maan mujhe dhakaadhak chod rahee thee Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

phir maan ne meree chhaatee ke oopar se apanee chhaatee hata lee. usakee donon jaanghen abhee bhee meree donon jaanghon par kasee huee theen. maan shaayad baithane kee koshish kar rahee thee Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

jaise hee usane apane donon mote mote chootad neeche dabaaye to aanand ke maare meree bhee sisakaaree nikal gayee. maan bhee thodee saham gayee. usane apane donon chootad oopar kar liye aur kuchh sekend ka intajaar karane lagee. usake baad usane donon chootadon ko phir se mere land kee or daba diya Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

maan mere land ko andar lene kee koshish kar rahee thee. usane mere donon haathon ko apane haathon se bed par daba liya. phir apane chootadon ko dheere dheere patakane lagee. mera land phir se jannat ka maja dene laga Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

dhakke lagaate hue maan mujhe phir se chodane lagee, ya yoon kahen ki apane aap hee chudane lagee. ek taim phir aisa aa gaya ki jab ham donon ke munh se ek saath aahh … karake sisakaaree nikal gayee. pata nahin kya hua ki mere land ke supaare ek aasapaas mujhe aisa lagane laga ki jaise mujhe cheentee kaatane lageen Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

kuchh der tak aise hee jalan hotee rahee magar phir dobaara se sab normal ho gaya. mera land abhee bhee usakee choot mein kaheen phansa hua tha. shaayad mere land kee khaal pooree kee pooree peechhe ho gayee thee. main aur meree maan donon phanse pade the. maan ne poora land andar le liya tha jaise koee kutiya kisee kutte ke land ko kheench letee hai Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

usake bhaaree bhaaree chootad mere land kee gotiyon ko daba rahe the. aise hee 7-8 minat tak chalata raha. phir mere land mein ek joradaar akadan huee aur mera poora shareer bhee saath mein akadata chala gaya. mere land se joradaar phuhaaren chal padeen aur 8-10 baar pichakaaree see chhootane ke baad main dheela padata chala gaya Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

ab maan mere oopar aa gayee. maan ne mera kachchha kheench kar oopar chadha diya. kuchh pal ka intajaar karake maan mere oopar se utar gayee aur bagal mein let gayee. phir usane munh pher liya aur so gayee. usake baad mujhe bhee neend aa gayee Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

jab main subah utha to maan se najar nahin mila pa raha tha. haalaanki shurooaat meree taraph se nahin huee thee lekin main jaanata tha ki bhaageedaar to main bhee tha. maan bhee jaanatee thee ki main sab kuchh hosh mein karate hue usaka saath de raha tha Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

maan bhee mujhase najar chura rahee thee. ham donon ek doosare ke lie chor ho gaye the.

chupachaap taiyaar hokar mainne naashta kiya aur kolej ke lie nikal gaya. kolej mein mujhe peshaab lagee. jab main peshaab karane toyalet mein gaya to mainne apane land kee skin ko khol kar dekha to vo aaj pahale se jyaada khul rahee thee. skin ke neeche laal nishaan rah gaya tha Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

mera topa ab lagabhag poora hee baahar aane laga tha. abhee bhee land mein halkee jalan ho rahee thee lekin khushee bhee ho rahee thee. ab land ke tope kee tvacha ko peechhe karate hue ek alag hee maja mil raha tha mujhe Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

usake baad main klaas mein aa gaya. klaas mein baith kar bhee din bhar yahee sochata raha ki maan ne mere saath aisa kyon kiya Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

phir main shaam ko ghar aaya. shaam ko ham donon mein kuchh khaas baatacheet nahin huee. agale din thoda normal ho gaya aur aise hee teen-chaar din nikal gaye. phir paanchavee raat ko phir se vahee ghatana huee Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

maan ne aadhee raat mein mere land ko sahalaana shuroo kar diya. mera land khada karake maan ne usako haath mein liya aur muth maarane lagee.

phir usake baad usane phir se apanee choot ko mere land mein ghusa liya. maan ne us raat phir se meree chudaee kar dee Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

us maheene mein maan ne teen baar aisa hee kiya. main kuchh nahin bol pa raha tha. mujhe bhee maja aa raha tha. ham donon is baare mein kabhee ek doosare se kuchh baat nahin karate the. din mein jo maan-beta hote the vo raat mein kuchh aur hee ban jaate the Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

donon hee ek doosare ke saath maja lene lage the. ye sab ham donon kee marjee se hee chal raha tha. mera land apratyaashit roop se maan kee choot kee chudaee karane laga tha.

aise hee ek raat mein to had hee ho gayee. maan ne mujhe apane oopar kheench liya. vo mere chootadon ko pakad kar bheenchane lagee. phir mujhe mere chootadon se bheenchate hue apanee or kheenchane lagee. mera land maan kee choot mein ghus gaya. main jaan gaya tha ki maan mujhe chodane ke lie kah rahee hai Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

mainne teen chaar baar halke se dhakke lagaate hue land ko andar baahar kiya. magar maan ko itane mein santushti nahin huee. vo mere kaan ke paas aakar phusaphusaee- deepoo, apana land thok kar jor se dhakke maar na! apana land poora ghused na Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

ab sab kuchh saaph tha. maan chudana chaah rahee thee. phir to mujhase bhee raha na gaya aur main apane laude ko andar pooree taakat laga kar dhakelane laga. mainne poora jor laga kar land poora ghusa diya aur maan kee choot ko pelane laga. meree speed rel ke injan ke jaise daud padee Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

poore room mein phachaaphach .. phach phach … phachaaphach kee aavaaj goonj uthee. mujhe green signal mil gaya tha isalie main pooree tejee se maan kee choot ko pel raha tha.
maan ke munh se ab meethee meethee halkee dard bharee sisakaariyaan nikal rahee theen- aah aah deepoo aah umm … ohh … hamm … aaha … ohh Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.
karate hue maan mere land se chudane ka poora maja lene lagee.

ye aavaajen sun kar mera land aur jyaada kadak ho gaya aur main ab pahale se dogunee taakat lagaane laga.

chudaee ke aanand ke unmaad mein maan ne mere chehare ko neeche jhuka liya aur halke se mere gaalon par apane daanton se kaatane lagee. kabhee mere gaalon par kaat letee to kabhee kandhe par budak maarane lagee Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

maan ne apanee choot mein mere land ko jor se bheencha hua tha. aisa lag raha tha ki vo mere land ko apanee choot mein pees hee daalegee. mera land jor jor se maan kee choot ko phentane mein laga hua tha. usakee choot kee chudaee se hone vaalee pach-pach kee aavaajen poore room mein goonj rahee thee Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

kareeban 12 minat tak ye chudaee chalee. mera poora badan paseene mein bheeg chuka tha. mera shareer phir akadane laga aur jitanee taakat mere shareer mein thee mainne pooree laga dee aur land ko maan kee choot mein ghusa diya. mere land se veery kee pichakaaree phootee aur mere laude ne saara maal meree maan kee choot mein phenk diya Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

veery nikalane ke baad main maan kee choot mein aise hee land diye hue hee usakee chhaatee par let gaya. usakee choot mere land se nikale ras kee ek ek boond pee gayee. maan meree peeth ko sahala rahee thee. main apanee saansen saamaany karane kee koshish kar raha tha Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

meree peeth ko sahalaate hue maan ne mere kaan mein kaha- shaabaash, deepoo mere sher, maja aa gaya aaj to. ab too javaan ho gaya hai. too ab ladake se mard ban gaya hai. ja, ab moot kar aa ja.

main uth kar mootane gaya aur mainne dekha ki mera topa land kee tvacha se ab poora ka poora baahar aa raha tha. mere land kee seel pooree khul chukee thee. bahut maja aa raha tha. main to vaheen par khada hokar land ko hilaane laga aur do minat mein hee phir se land mein tanaav aana shuroo ho gaya Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

vaheen par baatharoom mein khade hue mainne ek baar phir muth maaree aur phir se veery nikaal diya. usake baad main land ko dhokar vaapas maan ke paas aakar let gaya. maan tab tak neend mein ja chukee thee.

us din ke baad se maan bete beech mein khul kar chudaee hona shuroo ho gayee. main bhee khush rahane laga aur maan bhee bahut khush rahane lagee. maan roj raat ko mere land se chud kar sotee thee aur main bhee maan kee choot ka poora maja lene laga Maa Sex Story chudayi ki kahaniya.

dosto, is tarah se meree maan ne mere land kee seel todee aur mujhe ek mard bana diya.
aapako meree yah maan bete kee chudaee kee sachchee kahaanee pasand aaee ho to mujhe apane kaments ke jariye bataayen. mujhe meree eemel par maisej bhee kar sakate hain. aur seks vidiyo aur naiw kahaanee padhane ke liye tailaigram grup join kar sakate hai.

Read more Mom Son Sex Story

Maa Bani Randi मॉम की मोटी गांड और चूत की चुदाई 1 best sex

Maa ki Chudai Bete se मां की चुदाई की इच्छा 1 बेटे से fun

Desi xxx kahani पति समझ माँ ने चुदाई की अपने बेटे से 1 best

Leave a Comment

org/tools/popad.js">