Maa Bani Randi मॉम की मोटी गांड और चूत की चुदाई 1 best sex

मॉम की मोटी गांड और चूत की चुदाई Maa Bani Randi hindi saxy story

Maa Bani Randi hindi saxy story: पापा आर्मी में हैं तो मॉम सेक्स के लिए प्यासी रहती थी. घर में मैं और मॉम ही थे. एक दिन मैंने मॉम को बाथरूम में नंगी देखा तो मैंने मॉम की चुदाई करने की सोची.

नमस्कार दोस्तो. मैं मनीष Mast Hindi Story पर अपनी पहली कहानी लेकर हाजिर हूँ. ये कोई सेक्स कहानी नहीं है, बल्कि एक सच्चाई है.

मेरी उम्र 20 साल है. मेरी हाइट 6 फिट है,लंड का आकार 7 इंच लंबा और 2 इंच चौड़ा है. मेरी मॉम का नाम सुषमा है. उनकी उम्र 45 साल है, पर इस उम्र में भी वो इतनी कामुक लगती हैं कि मेरा क्या, जो उन्हें देखे, उसका लंड भी खड़ा हो जाए. उनका फिगर 36-32-38 का है. वो हमेशा साड़ी पहनती हैं. पापा आर्मी में हैं, तो वो अक्सर बाहर रहते हैं.

ये बात 2 साल पहले की है. मैंने 12वीं का एग्जाम दिया था और रिजल्ट का इंतजार कर रहा था. मैं बहुत पहले से मॉम को चोदना चाहता था. इसलिए हमेशा ही उनको साड़ी में घर में पौंछा लगाते हुए देखता रहता था और उनके नाम से मुठ मारा करता था.

हमारे घर में केवल मैं और मॉम ही रहते थे, तो मॉम जब भी नहाने जातीं, तो मुझे उठा कर जातीं.

ऐसे ही एक दिन मेरे ख्याल में आया कि क्यों ना मैं मॉम को नंगी नहाती हुई देखूँ. बस दिमाग में घुस गया था, तो मैं उन्हें बाथरूम में नंगी नहाते हुए देखने की जुगत में लग गया.

अगले दिन जब मॉम मुझे उठाने आईं तो मैं जगा हुआ था. उनके जाने के बाद मैं भी उनके पीछे से बाथरूम की तरफ गया. बाथरूम में वैन्टीलेटर से झाँक कर मैंने अन्दर देखा, तो मॉम ब्लाउज और पेटीकोट में अपने कपड़े धो रही थीं.

कपड़े धोने के बाद उन्होंने अपना ब्लाउज खोला, तो उनके 36 साइज़ के चूचे आज़ाद हो गए और इधर उधर फुदकने लगे.

थोड़ी देर बाद मॉम ने अपना पेटीकोट निकाला और मेरी तरफ अपनी पीठ को कर लिया. मॉम ने पैंटी पहनी हुई थी.

मैं जानता था कि मॉम ब्रा नहीं पहनती हैं, पर पैंटी पहनती हैं, ये मैंने आज जाना था.

माँ अब नहाने लगी थीं, वो अपनी पीठ मल रही थीं और मैं अपना लंड मलने में लगा था.

थोड़ी देर बाद मॉम अपनी गांड को मलने लगीं और ये सीन देख कर मैं अपने हाथ की स्पीड बढ़ा रहा था.

मॉम नहाने के बाद मुड़ीं, तो मेरे सामने उनके बड़े बड़े चूचे आ गए. मुझे मॉम के मम्मों को देखते ही एकदम से मानो ज्वर चढ़ गया और मैं उन्हें देखते हुए ही झड़ गया.

लंड झड़ जाने के बाद मैं उधर से हट गया.

अब तो ये मेरा रोज का काम हो गया था. कई मर्तबा मैंने मॉम को अपनी चुत में उंगली करते भी देखा, तो मैं समझ गया कि इनको भी चुदाई की आग सताती है.

मॉम की मोटी गांड और चूत की चुदाई Maa Bani Randi hindi saxy story
Maa Bani Randi hindi saxy story.

एक दिन मैंने सोचा कि अब कुछ आगे बढ़ा जाए. मैंने अब मॉम को अपना लंड दिखाने का ठान लिया.

ऐसे ही कुछ दिनों बाद मॉम चेकअप के लिए अस्पताल गयी थीं तो मैं अपने दोस्त से मिलने उसके घर चला गया. जब मैं लौटा तब तक मॉम आ गयी थीं.
वो अपने कमरे में ब्लाउज और पेटीकोट में सोई हुई थीं.

मैं उनके पास जाकर जमीन पर बैठ गया और मॉम की चुचियां निहारने लगा. थोड़ी देर बाद मैंने अपना हाथ उनके ब्लाउज पर रखा और ब्लाउज का बटन खोल दिया. अब मॉम की चुचियां आज़ाद थीं.

मैंने धीरे से उनके एक निप्पल को मुँह में ले लिया और चूसने लगा.

मॉम की मोटी गांड और चूत की चुदाई Maa Bani Randi hindi saxy story
Maa Bani Randi hindi saxy story.

थोड़ी देर बाद जब मेरा मन इससे भर गया, तो मैंने अपना लंड निकाला और उनके मम्मों पर चलाने लगा, जिससे थोड़ी देर बाद मैं झड़ गया. अब मैं उनकी गांड छूना चाहता था, तो मैं बेड पर चढ़ गया. पर तभी मॉम की आंख खुल गयी, तो मुझे वहाँ से निकलना पड़ा.

कुछ दिनों बाद अब वो समय आ ही गया कि मैं मॉम को अपना लंड दिखा दूँ.

एक सुबह जब मॉम मुझे उठाने आईं, तो मैं उनसे पहले ही जग गया और अंडरवियर नीचे करके लोअर में ही लंड खड़ा करके इस तरह से सोया कि मेरे लंड का सुपारा और उसकी लम्बाई दोनों का आसानी से पता चल जाए. थोड़ी देर बाद मॉम आईं और उनकी नज़र मेरे लंड पर पड़ी, तो वो मेरा खड़ा लंड देखती रह गईं.

थोड़ी देर बाद उन्होंने खुद को संभाला और मुझे जगा कर चली गईं.

थोड़ी देर बाद मैं बाथरूम की तरफ गया और जब मैंने अन्दर देखा, तो मुझे ट्रिमर चलने की आवाज़ आयी. यानि मॉम अपनी चूत के बाल साफ कर रही थीं. फिर मैंने देखा कि मॉम अपनी उंगली अपने चूत में अन्दर बाहर कर रही थीं. मैं समझ गया कि मॉम को अब लंड की जरूरत है.

अब मैंने प्लान बनाया और मॉम को नहा के बाहर आने का वेट करने लगा क्योंकि मॉम अपने ब्लाउज और साड़ी अपने रूम में पहनती थीं और रूम तक केवल पेटीकोट में ही जाती थीं.

माँ अपने रूम में गईं, तो मैं उनके पीछे चला गया. वो शीशे में देखते हुए पाउडर लगा रही थीं और केवल पेटीकोट में थीं. मैंने उन्हें पीछे से पकड़ लिया और अपना लंड उनकी गांड में घुसाने लगा. मैं पहले भी उनको ऐसे पकड़ लेता था, तो उन्होंने कुछ रियेक्ट नहीं किया. मैं उन्हें ऐसे ही पकड़ कर अपना लंड महसूस करवा रहा था.

मॉम की मोटी गांड और चूत की चुदाई Maa Bani Randi hindi saxy story
Maa Bani Randi hindi saxy story.

थोड़ी देर ऐसे ही रहने पर मैंने हिम्मत जुटा कर उनके गले पर किस किया. उनके मुँह से एक सिसकारी निकली, पर तभी किसी ने दरवाजे पर दस्तक दे दी, तो मैंने मॉम को छोड़ दिया.

माँ ने कहा- देख तो दरवाजे पर कौन है?
मैं देखने गया. बाहर कोई पड़ोस से आया था. मैं उनसे बात करने लगा. जब तक वो गया, तब तक मॉम पूरी तैयार हो चुकी थीं.

मैंने उनको देखा, उन्होंने आज रेड साड़ी, ब्लाउज, पेटीकोट पहना था. होंठों पर लिपस्टिक, गले में मंगलसूत्र, हाथों में चूड़ियां. मैंने उनको देखा और सोचा कि अब तो मॉम को चोदने का मौका निकल गया.

फिर मैं टीवी देखने लगा.

दोपहर में करीब एक बजे खाना खाकर मैं सोफे पर बैठ कर ‘रागिनी एमएमस-2’ मूवी देख रहा था, जो डरावनी कम और सेक्सी ज्यादा थी.

तभी मॉम वहां आ गईं, तो मैंने चैनल बदल दिया. तभी मॉम ने मेरे हाथ से रिमोट लेकर वही मूवी लगा दी. हम दोनों मूवी देखने लगे. उसमें एक डरावना सीन आया, तो मॉम मेरे पास आ गईं और मुझसे लिपट गईं.

इससे मुझे भी थोड़ी हिम्मत आ गई और मैंने अपना हाथ मॉम की जांघों पर रख दिया. मॉम ने कुछ नहीं कहा, तो मैं धीरे-धीरे अपना हाथ सहलाने लगा.

फिर मैंने अपना हाथ मॉम के पेट पर रखा तो मॉम बोलीं- बेटा मुझे यहां से कुछ साफ से दिखाई नहीं दे रहा, सूरज की रोशनी आ रही है. … मैं खिड़की बन्द करके आती हूँ.
माँ खिड़की बन्द करने गईं, तो मैंने अपना अंडरवियर नीचे करके लोअर ऊपर कर लिया.

थोड़ी देर बाद मॉम आईं, तो उन्होंने मुझे पीछे होने को कहा और खुद मेरे पैरों के बीच में आकर बैठ गईं. अब रूम में अंधेरा था. थोड़ी देर बाद मैंने फिर से मॉम के पेट पर हाथ रखा और अपना लंड मॉम की गांड के पास सटा दिया.

मॉम ने अपना पल्लू नीचे किया हुआ था, तो मैंने मॉम के गले पर किस किया. मॉम ने अपना शरीर ढीला कर दिया. मैं समझ गया कि मॉम चुदने के लिए रेडी हैं. मैंने एक हाथ उनकी नाभि में घुसाया और दूसरे हाथ से उनके चेहरे को अपनी तरफ करके लिपलॉक किस करने लगा.

माँ भी मुझे साथ देने लगीं. कोई 5 मिनट किस करने के बाद मैंने अपना हाथ उनके मम्मों के ऊपर रखा और चुचियां दबाने लगा.
अब मॉम की सिसकारियां आना शुरू हो गई- आह आहहह हहह आराम से राजा.

मैंने उनका पल्लू नीचे किया और उनके ब्लाउज का बटन खोल दिया. मैंने नजर भरके उनके रसभरे मम्मों को देखा और मॉम को सोफे पर लेटा कर खुद उनके ऊपर चढ़ गया.

उन्होंने अपना हाथ मेरे लंड पर रखा और उसे बाहर निकाल लिया. मैं उनकी चुचियों को मसल रहा था. मैंने उनके एक निप्पल को मुँह में लिया और दूसरे को दबाने लगा. इसके बाद मॉम की साड़ी भी निकाल दी.

करीब 10 मिनट तक चूचे दबाने के बाद मैंने उनके मुँह में अपना लंड देने का सोचा. मैंने अपना लोअर निकाला और लंड मॉम की चुचियों पर फिराने लगा.

mom kee motee gaand aur choot kee chudaee Maa Bani Randi hindi saxy story
Maa Bani Randi hindi saxy story.

थोड़ी देर बाद मैं अपना लंड मॉम की मुँह के तरफ ले गया, तो मॉम ने उसे मुँह में लेने से इंकार कर दिया.

थोड़ी देर मनाने के बाद आख़िरकार मेरा लंड मुँह में लेने को मॉम तैयार हो गईं.

मैं नीचे उतरा और मॉम को सोफे पर बिठाकर उनके मुँह में अपना लंड घुसा दिया. मॉम मेरा लंड चाटने लगीं और मैं उनके बाल सहलाने लगा. उनके निप्पलों के साथ खेलने लगा. लंड जब मॉम के मुँह में अन्दर बाहर होता तो ‘घप … घप … घप.’ की आवाज़ आ रही थी.

कोई 5 मिनट बाद मैंने अपना माल मॉम के मुँह में छोड़ दिया. मॉम उसे बाहर थूकतीं, इसके पहले ही मैंने उनका मुँह बन्द कर दिया. मॉम को मजबूरी में मेरे लंड का रस पीना पड़ा.

थोड़ी देर बाद हमारा खेल फिर शुरू हुआ. अबकी बार मैंने मॉम का पेटीकोट भी निकाल दिया और उनका पैर फैला कर अपने कंधे पर ले लिए.

माँ बोलीं- अगर दिक्कत हो रही हो तो बेटा बेडरूम में चलें?

मैंने ना में सर हिलाया और मॉम की चूत देखने लगा. मॉम की ब्लैक रंग की चूत थी. मैंने धीरे से उसमें अपनी जीभ को लगाया और अन्दर घुमाने लगा.

mom kee motee gaand aur choot kee chudaee Maa Bani Randi hindi saxy story
Maa Bani Randi hindi saxy story.

अब मॉम को मजा आने लगा और मॉम फिर से ‘आआआहह औरर … तेज्ज … बेटा औरर … अन्दर कर … चोद दे अपनी इस रांड को!’ ये सब कह कर मेरा जोश बढ़ाने में लगी थीं.

मैं बोला- मॉम आज के बाद तू केवल मुझसे चुदेगी.
माँ- राजा मैं तेरी मॉम नहीं … रांड हूँ और मुझे मॉम मत बोल … मेरा नाम लेकर बोल … और रही बात चुदने की, तो ये तो तेरा लंड तय करेगा.
मैं- ठीक है तब सुषमा मादरचोद … अब तू देख … कैसे तुझे रंडियों के जैसे चोदता हूँ. अब तू केवल मेरी रांड बनके रहेगी.

इतना कहने के बाद मैं उनकी चूत को चाटने लगा और मॉम मेरा मुँह अपनी चूत में दबाने लगीं.

थोड़ी देर बाद मॉम की चूत ने पानी छोड़ दिया.

माँ- मेरा राजा बेटा, अब तड़पा मत, अब चोद दे. मेरी चूत प्यासी है लंड के लिए.
मैं- अभी कैसे चोद दूं रानी … अभी तो तेरी गांड बाकी है. बहुत गांड हिलाते हुए चलती है ना … अब बताता हूं जब गांड में लंड जाता है, तो क्या होता है.
माँ- अब तो मैं तेरी ही हूँ, कभी भी गांड मार लेना … पर पहले चुत चोद दे एक बार … तेरा लंड सच में बड़ा मस्त है.

मैंने उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया और उनका पैर जमीन पर रखकर उनको पलटने को बोला.

माँ- नहीं मानेगा ना तू … तो ले मार ले गांड … पर कम से कम तेल या क्रीम ही लगा ले, क्योंकि पहले मैंने अपनी गांड नहीं मरवाई है.
मैं- तब तो और मजा आएगा रे छिनाल … और अब तो तेरी गांड बिना तेल के ही मारूँगा … और अब ज्यादा बोल मत, जो बोला है. … वो कर.

माँ ने अपनी गांड को थोड़ा उचकाया, जिससे उनकी गांड का छेद मुझे दिख जाए. छेद दिखने पर मैंने अपना लंड का सुपारा उसपर रखा और हल्का सा प्रेशर दिया, तो लंड छिटक गया.

मॉम- मेरी बात मान ले बेटा … जाकर तेल ले कर आजा … तब अन्दर चला जाएगा.

मैंने 3-4 बार ट्राय किया, पर नतीजा वही निकला, तो मैंने एक दिमाग लगाया और अपना लंड मॉम के मुँह के पास ले गया और उनको चाटने को बोला.
दो मिनट में ही उन्होंने मेरा लंड गीला कर दिया. इसके बाद मैंने उनकी गांड के छेद को खोला और उसमें थूक दिया.

इससे गांड चिकनी हो गई थी और मॉम की गांड में लंड जाने के लिए तैयार था.

मैंने उनकी गांड पर अपना लंड लगाया और हल्का सा धक्का देकर अपना सुपारा अन्दर घुसा दिया.

mom kee motee gaand aur choot kee chudaee Maa Bani Randi hindi saxy story
Maa Bani Randi hindi saxy story.

लंड का सुपारा घुसवाते ही मॉम चिल्ला उठीं- उम्म्ह… अहह… हय… याह… मां मररर … गयययी … रे … आंह बाहरररर निकाल इसको!

मैं जानता था कि मॉम की गांड पहली बार चोदी जा रही है, तो दर्द तो होगा ही. इसलिए मैं वहीं रुक गया और मॉम के नार्मल होने का इन्तजार करने लगा. तब तक मैं उनके रसभरे मम्मों को दबाने लगा. इससे उनको थोड़ा आराम मिल गया.

दो मिनट बाद जब मॉम नॉर्मल हुईं, तो मैंने उनके कान में बोला- रानी थोड़ा दर्द होगा, पर संभाल लेना … फिर मजा आएगा … बस हिलना मत.
माँ- तू अब गांड मार सब सह लूंगी मेरे राजा.

मैंने मॉम को किस किया और फिर धक्के लगाना शुरू किए. थोड़ी देर की मेहनत और मॉम की आंखों से निकले आंसू के बाद आखिरकार मेरा लंड अन्दर चला ही गया.

पर मॉम की गांड से खून निकलने लगा, तो मॉम बोलीं- ये खून सबूत है कि मैं आज पहली बार गांड मरवा रही हूँ.

मैंने अपना लंड अन्दर बाहर करना शुरू कर दिया और मेरा साथ मॉम ने अपने गांड उठा कर देना शुरू कर दिया.

माँ- वाह मेरे राजा … क्या मस्त चोदता है तू … जब गांड इतनी अच्छी मारता है, तब तो तू मेरी चूत का भोसड़ा बना देगा.

मैं बिना किसी और चीज पर ध्यान दिए उनकी गांड मारता रहा. करीब 10 मिनट बाद जब मैं झड़ने को हुआ तो मॉम ने कहा- उसी में छोड़ दे अपना माल.

मैंने मॉम की गांड में ही माल छोड़ दिया. हमें ऐसा करते हुए शाम के 4 बज चुके थे, पर मॉम की चूत चोदनी अभी बाकी थी.

मैं सोफे पर लेट गया और मॉम मेरा लण्ड खड़ा करने लगीं. थोड़ी देर बाद जब लंड खड़ा हुआ तो मॉम बोलीं- यहीं चोदेगा कि बेडरूम में चलें?
मैं- रानी पूरी रात है बेडरूम के लिए. अभी तो तुझे यहीं पेलूँगा.

इतना कहने के बाद मैंने मॉम को 69 पोजीशन में किया और उनकी चूत चाटने लगा, जिससे कि वो गीली हो जाए.

मैंने मॉम को पीठ के बल किया और उनके चूत के आसपास लंड घुमाने लगा.

माँ- ये मंगलसूत्र निकाल दूं क्या … शायद तुझे मेरी चुचियां दबाने में दिक्कत हो.

मैंने ना में सर हिलाया और उनकी दोनों चुचियों पकड़ कर उनके मंगलसूत्र के अन्दर डाल दिया.

माँ- अब चोद भी दे राजा … क्यों तड़पा रहा है.

मैंने अपना लंड मॉम की चूत पर सैट किया और हल्का सा धक्का दिया. इस झटके के मेरा लंड हल्का सा अन्दर घुस गया. मॉम ने अपनी सांस रोक ली. मैं रुक गया, तो मॉम ने कुछ बोलने के लिए अपना मुँह खोला. तभी मैंने दूसरा धक्का लगाया और मेरा आधा लंड अन्दर चला गया.

mom kee motee gaand aur choot kee chudaee Maa Bani Randi hindi saxy story
Maa Bani Randi hindi saxy story.

माँ चीख पड़ीं- आआह … मर गई.

मैंने उनकी जीभ को अपने जीभ से पकड़ा और हल्का सा लंड पीछे किया. मॉम कुछ बोलना चाहती थीं, पर मुँह बन्द था. फिर मैंने अपना आखिरी धक्का लगाया और मेरा पूरा लंड अन्दर चला गया. मैंने मॉम के मुँह से अपना चेहरा हटाया ताकि वो अपनी मादक सिसकारियां ले सकें.

माँ ने अपने पैर मेरी कमर में फंसा लिए और मैं उनकी चूत चोदने लगा.
‘घप-पच-गपागप..’
‘आआहह ऊईईई मॉमआआ … मर गई मादरचोद..’
‘ले रांड … भोसड़ा बना दूँगा … रखैल साली कुतिया..’

पूरा रूम इन्हीं आवाजों से भर गया था. मॉम चुदे जा रही थीं और अपनी गांड उचका कर मेरा साथ दे रही थीं.

करीब 15 मिनट बाद मैं झड़ने को हुआ, तो मॉम बोलीं- मेरे मुँह में गिरा दे … क्योंकि मेरा रिस्की टाइम चल रहा है अगर कुछ हो गया तो मुश्किल हो जाएगी.
मैंने भी उनके मुँह में गिराया और उनके गले लग कर सो गया.

जब मैं उठा, तो रात के 8 बजे थे और मॉम नींद में थीं. मैंने उन्हें उठाया और बेडरूम में ले गया. जहां हमने पूरी रात 3 बार सेक्स किया.

इस घटना को 2 साल हो गए हैं. हम दोनों माँ बेटा आज भी सेक्स करते हैं. ऐसे ही कई और अनुभव भी हुए. जैसे मॉम की सहायता से बुआ को चोदा, ये सब बारी बारी से अगली सेक्स कहानी में बताऊंगा.

cript>

मेरी मेल आईडी है
[email protected]

आपको ये सच्ची सेक्स कहानी कैसी लगी, बताइएगा जरूर. और सेक्स विडियो और new कहानी पढने के लिये telegram ग्रुप join कर सकते है.

mom kee motee gaand aur choot kee chudaee Maa Bani Randi hindi saxy story

Read in English

mom kee motee gaand aur choot kee chudaee Maa Bani Randi hindi saxy story

Maa Bani Randi hindi saxy story: paapa aarmee mein hain to mom seks ke lie pyaasee rahatee thee. ghar mein main aur mom hee the. ek din mainne mom ko baatharoom mein nangee dekha to mainne mom kee chudaee karane kee sochee.

namaskaar dosto. main maneesh mast hindi story par apanee pahalee kahaanee lekar haajir hoon. ye koee seks kahaanee nahin hai, balki ek sachchaee hai Maa Bani Randi hindi saxy story.

meree umr 20 saal hai. meree hait 6 phit hai,land ka aakaar 7 inch lamba aur 2 inch chauda hai. meree mom ka naam sushama hai. unakee umr 45 saal hai, par is umr mein bhee vo itanee kaamuk lagatee hain ki mera kya, jo unhen dekhe, usaka land bhee khada ho jae. unaka phigar 36-32-38 ka hai. vo hamesha sari pahanatee hain. paapa aarmee mein hain, to vo aksar baahar rahate hain Maa Bani Randi hindi saxy story.

ye baat 2 saal pahale kee hai. mainne 12veen ka egjaam diya tha aur rijalt ka intajaar kar raha tha. main bahut pahale se mom ko chodana chaahata tha. isalie hamesha hee unako sari mein ghar mein paunchha lagaate hue dekhata rahata tha aur unake naam se muth maara karata tha Maa Bani Randi hindi saxy story.

hamaare ghar mein keval main aur mom hee rahate the, to mom jab bhee nahaane jaateen, to mujhe utha kar jaateen.

aise hee ek din mere khyaal mein aaya ki kyon na main mom ko nangee nahaatee huee dekhoon. bas dimaag mein ghus gaya tha, to main unhen baatharoom mein nangee nahaate hue dekhane kee jugat mein lag gaya Maa Bani Randi hindi saxy story.

agale din jab mom mujhe uthaane aaeen to main jaga hua tha. unake jaane ke baad main bhee unake peechhe se baatharoom kee taraph gaya. baatharoom mein vainteeletar se jhaank kar mainne andar dekha, to mom blauj aur peteekot mein apane kapade dho rahee theen Maa Bani Randi hindi saxy story.

kapade dhone ke baad unhonne apana blauj khola, to unake 36 saiz ke chooche aazaad ho gae aur idhar udhar phudakane lage.

thodee der baad mom ne apana peteekot nikaala aur meree taraph apanee peeth ko kar liya. mom ne paintee pahanee huee thee Maa Bani Randi hindi saxy story.

main jaanata tha ki mom bra nahin pahanatee hain, par paintee pahanatee hain, ye mainne aaj jaana tha.

maan ab nahaane lagee theen, vo apanee peeth mal rahee theen aur main apana land malane mein laga tha.

thodee der baad mom apanee gaand ko malane lageen aur ye seen dekh kar main apane haath kee speed badha raha tha Maa Bani Randi hindi saxy story.

mom nahaane ke baad mudeen, to mere saamane unake bade bade chooche aa gae. mujhe mom ke mammon ko dekhate hee ekadam se maano jvar chadh gaya aur main unhen dekhate hue hee jhad gaya.

land jhad jaane ke baad main udhar se hat gaya Maa Bani Randi hindi saxy story.

ab to ye mera roj ka kaam ho gaya tha. kaee martaba mainne mom ko apanee chut mein ungalee karate bhee dekha, to main samajh gaya ki inako bhee chudaee kee aag sataatee hai.

ek din mainne socha ki ab kuchh aage badha jae. mainne ab mom ko apana land dikhaane ka thaan liya Maa Bani Randi hindi saxy story.

aise hee kuchh dinon baad mom chekap ke lie aspataal gayee theen to main apane dost se milane usake ghar chala gaya. jab main lauta tab tak mom aa gayee theen.
vo apane kamare mein blauj aur peteekot mein soee huee theen Maa Bani Randi hindi saxy story.

main unake paas jaakar jameen par baith gaya aur mom kee chuchiyaan nihaarane laga. thodee der baad mainne apana haath unake blauj par rakha aur blauj ka batan khol diya. ab mom kee chuchiyaan aazaad theen Maa Bani Randi hindi saxy story.

mainne dheere se unake ek nippal ko munh mein le liya aur choosane laga.

thodee der baad jab mera man isase bhar gaya, to mainne apana land nikaala aur unake mammon par chalaane laga, jisase thodee der baad main jhad gaya. ab main unakee gaand chhoona chaahata tha, to main bed par chadh gaya. par tabhee mom kee aankh khul gayee, to mujhe vahaan se nikalana pada Maa Bani Randi hindi saxy story.

kuchh dinon baad ab vo samay aa hee gaya ki main mom ko apana land dikha doon.

ek subah jab mom mujhe uthaane aaeen, to main unase pahale hee jag gaya aur andaraviyar neeche karake loar mein hee land khada karake is tarah se soya ki mere land ka supaara aur usakee lambaee donon ka aasaanee se pata chal jae. thodee der baad mom aaeen aur unakee nazar mere land par padee, to vo mera khada land dekhatee rah gaeen Maa Bani Randi hindi saxy story.

thodee der baad unhonne khud ko sambhaala aur mujhe jaga kar chalee gaeen.

thodee der baad main baatharoom kee taraph gaya aur jab mainne andar dekha, to mujhe trimar chalane kee aavaaz aayee. yaani mom apanee choot ke baal saaph kar rahee theen. phir mainne dekha ki mom apanee ungalee apane choot mein andar baahar kar rahee theen. main samajh gaya ki mom ko ab land kee jaroorat hai Maa Bani Randi hindi saxy story.

ab mainne plaan banaaya aur mom ko naha ke baahar aane ka vet karane laga kyonki mom apane blauj aur sari apane room mein pahanatee theen aur room tak keval peteekot mein hee jaatee theen.

maan apane room mein gaeen, to main unake peechhe chala gaya. vo sheeshe mein dekhate hue paudar laga rahee theen aur keval peteekot mein theen. mainne unhen peechhe se pakad liya aur apana land unakee gaand mein ghusaane laga. main pahale bhee unako aise pakad leta tha, to unhonne kuchh riyekt nahin kiya. main unhen aise hee pakad kar apana land mahasoos karava raha tha Maa Bani Randi hindi saxy story.

thodee der aise hee rahane par mainne himmat juta kar unake gale par kis kiya. unake munh se ek sisakaaree nikalee, par tabhee kisee ne daravaaje par dastak de dee, to mainne mom ko chhod diya. Maa Bani Randi hindi saxy story.

maan ne kaha- dekh to daravaaje par kaun hai?
main dekhane gaya. baahar koee pados se aaya tha. main unase baat karane laga. jab tak vo gaya, tab tak mom pooree taiyaar ho chukee theen Maa Bani Randi hindi saxy story.

mainne unako dekha, unhonne aaj red sari, blauj, peteekot pahana tha. honthon par lipastik, gale mein mangalasootr, haathon mein choodiyaan. mainne unako dekha aur socha ki ab to mom ko chodane ka mauka nikal gaya Maa Bani Randi hindi saxy story.

phir main teevee dekhane laga.

dopahar mein kareeb ek baje khaana khaakar main sophe par baith kar ‘raaginee ememas-2’ moovee dekh raha tha, jo daraavanee kam aur seksee jyaada thee Maa Bani Randi hindi saxy story.

tabhee mom vahaan aa gaeen, to mainne chainal badal diya. tabhee mom ne mere haath se rimot lekar vahee moovee laga dee. ham donon moovee dekhane lage. usamen ek daraavana seen aaya, to mom mere paas aa gaeen aur mujhase lipat gaeen Maa Bani Randi hindi saxy story.

isase mujhe bhee thodee himmat aa gaee aur mainne apana haath mom kee jaanghon par rakh diya. mom ne kuchh nahin kaha, to main dheere-dheere apana haath sahalaane laga.

phir mainne apana haath mom ke pet par rakha to mom boleen- beta mujhe yahaan se kuchh saaph se dikhaee nahin de raha, sooraj kee roshanee aa rahee hai. … main khidakee band karake aatee hoon.
maan khidakee band karane gaeen, to mainne apana andaraviyar neeche karake loar oopar kar liya Maa Bani Randi hindi saxy story.

thodee der baad mom aaeen, to unhonne mujhe peechhe hone ko kaha aur khud mere pairon ke beech mein aakar baith gaeen. ab room mein andhera tha. thodee der baad mainne phir se mom ke pet par haath rakha aur apana land mom kee gaand ke paas sata diya Maa Bani Randi hindi saxy story.

mom ne apana palloo neeche kiya hua tha, to mainne mom ke gale par kis kiya. mom ne apana shareer dheela kar diya. main samajh gaya ki mom chudane ke lie redee hain. mainne ek haath unakee naabhi mein ghusaaya aur doosare haath se unake chehare ko apanee taraph karake lipalok kis karane laga Maa Bani Randi hindi saxy story.

maan bhee mujhe saath dene lageen. koee 5 minat kis karane ke baad mainne apana haath unake mammon ke oopar rakha aur chuchiyaan dabaane laga.
ab mom kee sisakaariyaan aana shuroo ho gaee- aah aahahah hahah aaraam se raaja Maa Bani Randi hindi saxy story.

mainne unaka palloo neeche kiya aur unake blauj ka batan khol diya. mainne najar bharake unake rasabhare mammon ko dekha aur mom ko sophe par leta kar khud unake oopar chadh gaya.

unhonne apana haath mere land par rakha aur use baahar nikaal liya. main unakee chuchiyon ko masal raha tha. mainne unake ek nippal ko munh mein liya aur doosare ko dabaane laga. isake baad mom kee sari bhee nikaal dee Maa Bani Randi hindi saxy story.

kareeb 10 minat tak chooche dabaane ke baad mainne unake munh mein apana land dene ka socha. mainne apana loar nikaala aur land mom kee chuchiyon par phiraane laga.

thodee der baad main apana land mom kee munh ke taraph le gaya, to mom ne use munh mein lene se inkaar kar diya Maa Bani Randi hindi saxy story.

thodee der manaane ke baad aakhirakaar mera land munh mein lene ko mom taiyaar ho gaeen.

main neeche utara aur mom ko sophe par bithaakar unake munh mein apana land ghusa diya. mom mera land chaatane lageen aur main unake baal sahalaane laga. unake nippalon ke saath khelane laga. land jab mom ke munh mein andar baahar hota to ‘ghap … ghap … ghap.’ kee aavaaz aa rahee thee Maa Bani Randi hindi saxy story.

koee 5 minat baad mainne apana maal mom ke munh mein chhod diya. mom use baahar thookateen, isake pahale hee mainne unaka munh band kar diya. mom ko majabooree mein mere land ka ras peena pada.

thodee der baad hamaara khel phir shuroo hua. abakee baar mainne mom ka peteekot bhee nikaal diya aur unaka pair phaila kar apane kandhe par le lie Maa Bani Randi hindi saxy story.

maan boleen- agar dikkat ho rahee ho to beta bedaroom mein chalen?

mainne na mein sar hilaaya aur mom kee choot dekhane laga. mom kee blaik rang kee choot thee. mainne dheere se usamen apanee jeebh ko lagaaya aur andar ghumaane laga Maa Bani Randi hindi saxy story.

ab mom ko maja aane laga aur mom phir se ‘aaaaahah aurar … tejj … beta aurar … andar kar … chod de apanee is raand ko!’ ye sab kah kar mera josh badhaane mein lagee theen Maa Bani Randi hindi saxy story.

main bola- mom aaj ke baad too keval mujhase chudegee.
maan- raaja main teree mom nahin … raand hoon aur mujhe mom mat bol … mera naam lekar bol … aur rahee baat chudane kee, to ye to tera land tay karega.
main- theek hai tab sushama maadarachod … ab too dekh … kaise tujhe randiyon ke jaise chodata hoon. ab too keval meree raand banake rahegee Maa Bani Randi hindi saxy story.

itana kahane ke baad main unakee choot ko chaatane laga aur mom mera munh apanee choot mein dabaane lageen.

thodee der baad mom kee choot ne paanee chhod diya Maa Bani Randi hindi saxy story.

maan- mera raaja beta, ab tadapa mat, ab chod de. meree choot pyaasee hai land ke lie.
main- abhee kaise chod doon raanee … abhee to teree gaand baakee hai. bahut gaand hilaate hue chalatee hai na … ab bataata hoon jab gaand mein land jaata hai, to kya hota hai.
maan- ab to main teree hee hoon, kabhee bhee gaand maar lena … par pahale chut chod de ek baar … tera land sach mein bada mast hai Maa Bani Randi hindi saxy story.

mainne unakee baat par dhyaan nahin diya aur unaka pair jameen par rakhakar unako palatane ko bola.

maan- nahin maanega na too … to le maar le gaand … par kam se kam tel ya kreem hee laga le, kyonki pahale mainne apanee gaand nahin maravaee hai.
main- tab to aur maja aaega re chhinaal … aur ab to teree gaand bina tel ke hee maaroonga … aur ab jyaada bol mat, jo bola hai. … vo kar Maa Bani Randi hindi saxy story.

maan ne apanee gaand ko thoda uchakaaya, jisase unakee gaand ka chhed mujhe dikh jae. chhed dikhane par mainne apana land ka supaara usapar rakha aur halka sa preshar diya, to land chhitak gaya.

mom- meree baat maan le beta … jaakar tel le kar aaja … tab andar chala jaega Maa Bani Randi hindi saxy story.

mainne 3-4 baar traay kiya, par nateeja vahee nikala, to mainne ek dimaag lagaaya aur apana land mom ke munh ke paas le gaya aur unako chaatane ko bola.
do minat mein hee unhonne mera land geela kar diya. isake baad mainne unakee gaand ke chhed ko khola aur usamen thook diya Maa Bani Randi hindi saxy story.

isase gaand chikanee ho gaee thee aur mom kee gaand mein land jaane ke lie taiyaar tha.

mainne unakee gaand par apana land lagaaya aur halka sa dhakka dekar apana supaara andar ghusa diya.

land ka supaara ghusavaate hee mom chilla utheen- ummh… ahah… hay… yaah… maan mararar … gayayayee … re … aanh baaharararar nikaal isako Maa Bani Randi hindi saxy story.

main jaanata tha ki mom kee gaand pahalee baar chodee ja rahee hai, to dard to hoga hee. isalie main vaheen ruk gaya aur mom ke naarmal hone ka intajaar karane laga. tab tak main unake rasabhare mammon ko dabaane laga. isase unako thoda aaraam mil gaya Maa Bani Randi hindi saxy story.

do minat baad jab mom normal hueen, to mainne unake kaan mein bola- raanee thoda dard hoga, par sambhaal lena … phir maja aaega … bas hilana mat.
maan- too ab gaand maar sab sah loongee mere raaja Maa Bani Randi hindi saxy story.

mainne mom ko kis kiya aur phir dhakke lagaana shuroo kie. thodee der kee mehanat aur mom kee aankhon se nikale aansoo ke baad aakhirakaar mera land andar chala hee gaya.

par mom kee gaand se khoon nikalane laga, to mom boleen- ye khoon saboot hai ki main aaj pahalee baar gaand marava rahee hoon Maa Bani Randi hindi saxy story.

mainne apana land andar baahar karana shuroo kar diya aur mera saath mom ne apane gaand utha kar dena shuroo kar diya.

maan- vaah mere raaja … kya mast chodata hai too … jab gaand itanee achchhee maarata hai, tab to too meree choot ka bhosada bana dega Maa Bani Randi hindi saxy story.

main bina kisee aur cheej par dhyaan die unakee gaand maarata raha. kareeb 10 minat baad jab main jhadane ko hua to mom ne kaha- usee mein chhod de apana maal.

mainne mom kee gaand mein hee maal chhod diya. hamen aisa karate hue shaam ke 4 baj chuke the, par mom kee choot chodanee abhee baakee thee Maa Bani Randi hindi saxy story.

main sophe par let gaya aur mom mera land khada karane lageen. thodee der baad jab land khada hua to mom boleen- yaheen chodega ki bedaroom mein chalen?
main- raanee pooree raat hai bedaroom ke lie. abhee to tujhe yaheen peloonga Maa Bani Randi hindi saxy story.

itana kahane ke baad mainne mom ko 69 pojeeshan mein kiya aur unakee choot chaatane laga, jisase ki vo geelee ho jae.

mainne mom ko peeth ke bal kiya aur unake choot ke aasapaas land ghumaane laga.

maan- ye mangalasootr nikaal doon kya … shaayad tujhe meree chuchiyaan dabaane mein dikkat ho Maa Bani Randi hindi saxy story.

mainne na mein sar hilaaya aur unakee donon chuchiyon pakad kar unake mangalasootr ke andar daal diya.

maan- ab chod bhee de raaja … kyon tadapa raha hai.

mainne apana land mom kee choot par sait kiya aur halka sa dhakka diya. is jhatake ke mera land halka sa andar ghus gaya. mom ne apanee saans rok lee. main ruk gaya, to mom ne kuchh bolane ke lie apana munh khola. tabhee mainne doosara dhakka lagaaya aur mera aadha land andar chala gaya Maa Bani Randi hindi saxy story.

maan cheekh padeen- aaaah … mar gaee.

mainne unakee jeebh ko apane jeebh se pakada aur halka sa land peechhe kiya. mom kuchh bolana chaahatee theen, par munh band tha. phir mainne apana aakhiree dhakka lagaaya aur mera poora land andar chala gaya. mainne mom ke munh se apana chehara hataaya taaki vo apanee maadak sisakaariyaan le saken.

maan ne apane pair meree kamar mein phansa lie aur main unakee choot chodane laga.
‘ghap-pach-gapaagap..’
‘aaaahah ooeeeeee momaa … mar gaee maadarachod..’
‘le raand … bhosada bana doonga … rakhail saalee kutiya..Maa Bani Randi hindi saxy story.

poora room inheen aavaajon se bhar gaya tha. mom chude ja rahee theen aur apanee gaand uchaka kar mera saath de rahee theen.

kareeb 15 minat baad main jhadane ko hua, to mom boleen- mere munh mein gira de … kyonki mera riskee taim chal raha hai agar kuchh ho gaya to mushkil ho jaegee.
mainne bhee unake munh mein giraaya aur unake gale lag kar so gaya Maa Bani Randi hindi saxy story.

jab main utha, to raat ke 8 baje the aur mom neend mein theen. mainne unhen uthaaya aur bedaroom mein le gaya. jahaan hamane pooree raat 3 baar seks kiya.

is ghatana ko 2 saal ho gae hain. ham donon maan beta aaj bhee seks karate hain. aise hee kaee aur anubhav bhee hue. jaise mom kee sahaayata se bua ko choda, ye sab baaree baaree se agalee seks kahaanee mein bataoonga Maa Bani Randi hindi saxy story.

meree mel aaeedee hai
[email protected]

aapako ye sachchee seks kahaanee kaisee lagee, bataiega jaroor. aur seks vidiyo aur naiw kahaanee padhane ke liye tailaigram grup join kar sakate hai.

Read more Maa ki chudai ki story-

Maa ki Chudai Bete se मां की चुदाई की इच्छा 1 बेटे से fun

Desi xxx kahani पति समझ माँ ने चुदाई की अपने बेटे से 1 best

Maa beta kahani मॉम की चूत का रस पीकर चुदाई 1 Real Sex Fun

Leave a Comment

org/tools/popad.js">